खरगोश की हड्डी से वशीकरण कैसे करें 5 तरीके

खरगोश की हड्डी से वशीकरण हो सकता है। दोस्तों हमारे यहां पर खरगोश पाला जाता है और कुछ लोग खरगोश का फार्म खोलकर रखते हैं और उनका व्यापार करते हैं।जहां तक हो सके किसी भी जीव की हत्या ना करें क्योंकि यह महापाप है। ‌‌‌खरगोश की हडडी से वशीकरण केवल उन्हीं लोगों के काम का है , जो मांस का सेवन करते हैं। यदि आप मांस का सेवन नहीं करते हैं तो आप वशीकरण के दूसरे तरीकों का प्रयोग कर सकते हैं।

1.खरगोश की हड्डी से वशीकरण

खरगोश की हड्डी से वशीकरण

खैर यदि आप खरगोश का मांस खाते हैं तो सबसे पहले शुक्रवार के दिन किसी मरे हुए खरगोश ‌‌‌की हडडी लानी है।इसके अलावा यदि आप चाहें तो जिंदा खरगोश की हडडी ले सकते हैं। अब आपको उस हडडी को अपनी विश बताकर घर से बाहर फेंक देना है। शनिवार की रात को आपको पूरी तरह से नंगा होकर किसी भी मरी हुई छिपकली को लाना है और फिर उसे सूखाकर भस्म बनालें । ‌‌‌इसके लिए आप उसे जला सकते हैं। अब इस भस्म मे से कुछ भस्म को घर के बाहर फेंक आएं और बाकी अपने पास रखलें । अब जिसको भी आपको वश मे करना हो उसके सिर पर डालदें तो वह स्त्री अपने आप आपके वश मे हो जाएगी ।

2.खरगोश की हड्डी से प्रचंड वशीकरण

दोस्तों यह प्रयोग बहुत अधिक ही प्रभाव शाली है। इसके लिए आपको एक खरगोश की हडडी की आवश्यकता होगी ।इसके लिए आप किसी भी समय बुगले , कौवे का एक एक पंख लाएं और उसके डैने का पंख लेना है। और मुर्गे की कलंगी लें । अब इनको किसी भी स्थान पर जलाएं । घर के चुल्हे मे ना ‌‌‌जलाएं ।

‌‌‌जब यह भस्म तैयार हो जाएगा तो इस राख को खरगोश की हडडी के बीच मे रखें और जब भी किसी को वश मे करना हो आप बस उसके उपर थोड़ी सी राख छिड़क दें ।वह अपने आप आपके वश मे हो जाएगा। ‌‌‌इस प्रयोग को महिलाएं और पुरूष दोनो ही कर सकते हैं।

3.खरगोश की हड्डी से वशीकरण भस्म बनाएं

इस प्रयोग को करने के लिए आपको रवि पुष्प योग मे चील के दाएं और बाएं पंखों को लाना है। इसके अलाव थूहर के कांटों की भस्म । और स्वयं का रक्त व बंदर की विष्ठा व कलिहारी की जड़ को मिलकार एक चूर्ण बनालें । ‌‌‌अब इस चूर्ण को किसी भी खरगोश की हडडी के साथ 7 दिन तक जमीन मे गाड़ दें ।7 दिन बात इस चूर्ण को वापस निकाल लाएं और फिर जिसको वश मे करना हो उसके सर के उपर चुपके से इस चूर्ण को डाल देने से वह वश मे हो जाता है।

‌‌‌4.खरगोश की हडडी से वशीकरण आसान टोटका

rebit

इस प्रयोग को करने के लिए आपको एक सफेद कागज लेना है। और उस कागज के उपर काले पैन से जिसको आप वश मे करना चाहते हैं ।उसका नाम लिखें और फिर उसके माता का नाम भी लिखें । और सवास्तिक चिन्ह बना कर  ‌‌‌नीचे अन्य साथी का नाम लिख देना है। और वहीं पर उसकी मां का नाम भी लिखना है। अब इसके साथ खरगोश की ताजा हडडी को को काले धागे से बांध देना है। उपर एक पोलिथिन लगाकर बांध दे ताकि यह खुले नहीं ।

‌‌‌आप  को किसी भी एकांत स्थान पर जाना है और उसके बाद गडडा खोद कर उसको दबा कर वापस आ जाना है। यह काम किसी भी वार को कर सकते हैं लेकिन शनिवार को करें तो अच्छा होगा ।

‌‌‌5.शमसान की राख और हडडी से वशीकरण

सबसे पहले आपको एक खरगोश की हडडी लानी होगी और फिर इसको अच्छी तरह से सूखाकर चूर्ण बना लेना होगा । अब इस हडडी के चूर्ण को अपने सर से 7 बार उतारे और फिर श्मसान मे जाएं । ‌‌‌यह काम पुष्प नक्षत्र को करना है और चिता के पास जाकर सरसों का तेज का दीपक जलाएं ।दाहिने हाथ से चिता की भस्म लेकर वापस आ जाएं अब ।इस चिता की भस्म के अंदर बगुले की विष्ठा ,सुहागा और हरताल बराबर मात्रा के अंदर मिलादें । ‌‌‌

अब यह वशीकरण भस्म तैयार हो चुकी है।आप जिसको भी वश मे करना चाहते हैं उसके उपर यह डालदें । ध्यान दें यह प्रयोग केवल महिलाओं को वश मे करने के लिए अधिक उपयोगी साबित होता है।

चमेली के फूल से वशीकरण करने के 8 जबरदस्त तरीके

गुलाब जल से वशीकरण करने के 9 शानदार तरीके

शक्कर से वशीकरण करने के सबसे शानदार तरीके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »