चुड़ैल साधना कैसे करें ? chudail sadhana mantra

चुड़ैल साधना कैसे करें , चुड़ैल साधना की विधि , चुड़ैल साधना मंत्र चुड़ैल के बारे मे हम सभी अच्छी तरह से जानते ही हैं।चुड़ैल एक महिला भूत होती है। जिसके बारे मे यह कहा जाता है कि जो स्त्री पुत्र मोह के अंदर मर जाती है वह चुड़ैल बन जाती है। हमारे समाज मे चुड़ैल को लेकर कई प्रकार की कहानियां भी प्रचलित हैं।‌‌‌इन कहानियों के अंदर यह बताया जाता है कि कोई महिला चुड़ैल होती है और उसके दोनों पैर पीछे की तरफ होते हैं और उसकी गर्दन दोनों तरफ घूम सकती है। दोस्तों चुड़ैल के दांत काफी भयंकर होते हैं। ऐसा माना जाता है कि यदि कोई चुड़ैल को उसके असली रूप मे देख लेता है तो फिर उसका बचना काफी मुश्किल होता है।

‌‌‌कुछ चुड़ैल तो हजारों साल पुरानी होती हैं।अक्सर आपने देखा होगा कि फिल्मों मे उड़ने वाली चुड़ैल होती हैं। असल मे यह सूक्ष्म जगत के अंदर रियल मे होती हैं जिन इंसानों की द्रष्टि खुली होती है वे इनको आसानी से देख सकते हैं।‌‌‌जो चुड़ैल हजारों साल पुरानी होती हैं।वे हमारी जैसी भाषा भी नहीं बोल पाती हैं। कारण यह है कि उन्हें इस भाषा के बारे मे पता नहीं होता है लेकिन वासनाएं तो समान ही होती हैं। एक तांत्रिक के अनुसार उड़ने वाली चुड़ैल पुराने समय की महिलाएं होती हैं खासकर जो तंत्र करती थीं।

चुड़ैल साधना कैसे करें

‌‌‌इनके अंदर भी भी वासनाएं बची रहती हैं।इन्हीं वासनाओं के वशीभूत यह किसी व्यक्ति से चिपक जाती हैं और उसके बाद उस इंसान का खून भी चूसने लग जाती हैं। इंसान को यदि चुड़ैल चिपक जाती है तो वह दिन बदिन कमजोर होता चला जाता है। यदि समय पर उस इंसान का ईलाज नहीं हुआ तो उसकी मौत तक हो सकती है।

‌‌‌एक सत्य घटना के अनुसार बात काफी पुरानी है। सन 1978 ई मे एक तेल बेचने वाला था । उस समय घर घर घूमकर तेल बचा जाता था। तो वह तेल बेचने वाला था । शाम का समय था वह जोर जोर से बोलकर अपना तेल बेच रहा था। इतने मे उसके पास एक सुंदर युवती आई और बोली कि उसकी मां तेल लेना चाहती है। वह तेल वाला उसके पीछे हो ‌‌‌लिया । फिर युवती एक खंडर पड़े मकान की तरफ ले गई और दरवाजे के अंदर चली गई । उसके बाद तेल वाले को शक हुआ लेकिन मामूली अंधेरे मे उसने ध्यान नहीं दिया ।

‌‌‌लेकिन जैसे ही तेल वाला अंदर गया ।वह सुंदर युवती अपने असली रूप मे आई तो तेल वाला यह देखकर हैरान हो गया और काफी तेजी से घबराकर वहां से भागा । उसके बाद क्या था वह गेट तक आकर बेहोश हो गया । इतने मे कुछ लोगों ने उसको देख लिया और उसे बचाने के लिए आए । उसके मुंह पर पानी के छींटे मारे तो उसे होश आया ।‌‌‌होश मे आने के बाद उसने सारी बात बताई ।कई लोगों को पहले ही पता था कि इस जगह पर एक चुड़ैल रहती है। लेकिन बेचारा तेल वाले को कुछ भी पता नहीं था।

इस प्रकार से यदि आप चुड़ैल जैसी चीजों की साधनाएं करते हैं तो आपको जिगरी बनना होगा । क्योंकि यह काफी डेंजर ताकते होती हैं और आपका अहित भी कर सकती हैं।

चुड़ैल साधना कैसे करें ?

‌‌‌वैसे तो चुड़ैल साधनाएं कई तरीकों से की जाती है।यहां पर हम कई तरीकों के बारे मे बताने वाले हैं। लेकिन आपको बतादें कि इन तरीकों का प्रयोग बिना किसी गुरू के परामर्श के नहीं करना चाहिए क्योंकि यह बहुत अधिक हानिकारक होते हैं। और साधक की जान भी ले सकते हैं।

‌‌‌बबूल के पेड़ से चुड़ैल की साधना

दोस्तों इस तरीके की चर्चा हम पहले ही कर चुके हैं।यह 41 दिनों की साधना होती है और किसी सुनसान स्थान पर बबूल के पेड़ मे पानी डालना होता है और उसके बाद मंत्र जाप करना होता है।

‌‌‌रात को 11 बजे काली अंधेरी रात के अंदर एक जल भरा लौटा लें और उसके बाद बबूल के पेड़ के पास जाएं जो घर से कम से कम 1 किलोमीटर दूर हो । सबसे पहले उसके अंदर पानी डालें और फिर वहीं पर बैठ कर नीचे दिये गए मंत्र का 108 बार जाप करें । उसके बाद ऊँ भूतेश्वरी मम वश्य कुरू कुरू स्वाहा!!!

इस प्रयोग की शूरूआत अमावस्या की अंधेरी रात से करना चाहिए । जब आप 10 दिन तक लगातार इस प्रयोग को करेंगे तो आपका भय समाप्त हो जाएगा और आप काफी निर्डर बन जाएंगे । इस प्रयोग को 41 दिन लगातार करना है। बीच मे एक भी दिन मिस हो गया तो इस प्रयोग को करने का कोई ‌‌‌भी फायदा आपको नहीं मिलेगा ।

‌‌‌जब 41 वा दिन आ जाए तो बबूल के पेड़ मे पानी ना डालें और मंत्र जाप करें। ऐसा करने से चुड़ैल पानी मांगेगी और आपको उससे वचन लेना है कि वह आपको और आपके परिवार को किसी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचाएगी और जो वह कहेगा वही करेगी । इस प्रकार से यदि वह वचन देती है तो वह आपके वश मे हो चुकी है। लेकिन ‌‌‌इस प्रकार के प्रयोग काफी खतरनाक होते हैं।।यदि आप इनको बिना सोचे समझे करते हैं तो जान का खतरा भी होता है।

‌‌‌श्मसान की राख से चुड़ैल का वशीकरण

दोस्तों श्मसान की राख की मदद से भी भूत प्रेत और चुड़ैलों से बात की जा सकती है।इसके लिए रात 12 बजे श्मसान जाकर श्मसान की राख ले आएं और ओम भूतेश्वरी नम: मंत्र का 108 बार जाप करके उस राख को अभिमंत्रित करलें । फिर उस राख का तिलक करें और एक पुड़िया अपने ‌‌‌जेब के अंदर रखें ऐसा करने से आप मनचाहे भूतों से बात कर सकते हैं और आपके मन मे जो सवाल हैं उनको भी पूछ सकते हैं।

‌‌‌आक से चुड़ैल का वशीकरण

दोस्तों ऐसा माना जाता है कि आक के पौधे मे भी चुड़ैल होती है और बिना मंत्र के इसका वशीकरण किया जा सकता है।लेकिन यह तरीका भी काफी खतरनाक होता है । हर किसी को इस तरीके का प्रयोग नहीं करना चाहिए वरना काफी नुकसान हो सकता है।

‌‌‌इस प्रयोग को आप दिन के दोपहर 12 बजे कर सकते हैं। दिन के दोपहर 12 बजे एक लौटा जल आक के पेड़ मे डालदें ।इसी समय रोजाना 21 दिन तक आक के पेड़ मे आपको जल डालना होगा । 21 वें दिन आपको जल नहीं देना है और ऐसे ही उसके सामने जाकर खड़े हो जाना है। उसके बाद आपको वह जल मागेंगी तो आप उससे वचन ले सकते हैं। ‌‌‌और उसके बाद आक के अंदर जल डाल सकते हैं। यह चुड़ैल वशीकरण प्रयोग होते हैं।

‌‌‌चुड़ैल को भोग देकर

दोस्तों अक्सर तांत्रिक लोग अपनी द्रष्टि से आसानी से यह पता लगा लेते हैं कि किस जगह पर चुड़ैल रहती है। इस प्रकार के लोग फिर उस जगह पर जाते हैं और उसके बाद उस जगह पर मंत्रों से चुड़ैल का आहवान करते हैं और उसे भोग देकर वश मे कर लेते हैं। लेकिन इसप्रकार के तरीकों का ‌‌‌प्रयोग केवल समझदार तांत्रिक ही कर सकते हैं।वरना फायदे की बजाय नुकसान तो कम से कम हो जी जाता है।

‌‌‌क्या चुड़ैल साधना फायदेमंद होती है ?

दोस्तों चुड़ैल साधना फायदेमंद नहीं है।कारण यह है कि यदि आप चुड़ैल साधना करते हैं तो आपको जल्दी ही चुड़ैल के दर्शन तो हो जाएंगे लेकिन यह एक नगेटिव ताकत होती है। ऐसी स्थिति मे वह कुछ समय के लिए आपको फायदा दे भी सकती है लेकिन उसके बाद वह आपका नुकसान ‌‌‌करने लग जाएगी । और जो इंसान अक्सर चुड़ैल जैसी साधनाओं के चक्कर मे पड़ जाते हैं उनकी मुक्ति संभव नहीं होती है। वे इसी योनी के अंदर अटक जाते हैं और मरने के बाद चुड़ैल उनको अपने साथ ले जाती है।

‌‌‌क्या चुड़ैल साधना फायदेमंद होती है ?

‌‌‌इसलिए अक्सर जो लोग चुड़ैल साधना करते हैं उनकी गति बहुत ही बुरी होती है।दरसअल चुड़ैल आती तो आपकी मर्जी से है लेकिन वह जाती है अपनी मर्जी से । और जिस घर मे चुड़ैल का साया होता है उसका तो विनाश होना ही तय है। ‌‌‌इसलिए यदि आप चुड़ैल साधना के बारे मे सोच रहे हैं तो आपको इसको करने का विचार त्याग कर देना चाहिए क्योंकि यह आपको नुकसान पहुंचा सकती है। कुछ लोग चुड़ैल को पत्नी के रूप मे सिद्ध कर लेते हैं। ऐसी स्थिति मे यह आपके लिए भयंकर परिणाम वाली होती है।

‌‌‌चुड़ैल साधना का अनुभव

दोस्तों मेरा नाम अतुल है।एक बार मेरे गुरू ने मेरे को एक साधना के बारे मे बताया था । इस साधना का नाम चुड़ैल साधना थी। गुरू ने बताया था कि यह बहुत ही सरल साधना है और तू इसको आसानी से कर पाएगा । उस वक्त मुझे नहीं पता था कि यह किस प्रकार की साधना है। गुरू की आज्ञा से मैंने ‌‌‌एक माला ली और काली अमावस्या की रात को साधना करने के लिए बैठ गया । यह 5 दिन की साधना था। साधना के पहले दिन तो कुछ भी अनुभव नहीं हुआ उसके दूसरे दिन ऐसा अनुभव हुआ जैसे कि बाल जल रहे हों । यह एक बेकार बूदबू थी। मुझसे सहन नहीं हुआ तो साधना को छोड़ दिया ।

‌‌‌फिर गुरू के पास गया और गुरू को सब कुछ बताया । लेकिन गुरू ने कहा कि यह सब तेरे अनुभव के लिए है। तुझे डरना नहीं है। मैं कुछ तंत्र कर देता हूं । जिससे की चुड़ैल तेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी । और गुरू ने गले मे पहनने के लिए एक ताबिज दिया । मैंने उसको फिर पहना और नए सिरे से साधना आरंभ की ।

‌‌‌मैं लगातार 4 दिन तक साधना करता गया । और अब तो बालों के जलने की बूदबू बहुत ही तेज आने लगी । मुझसे सहन नहीं हो रहा था। लेकिन गुरू ने कहा था कि साधना को बीच मे मत छोड़ना वरना चुड़ैल मार देगी ।अब बुरी तरह से फंस गया ।4 दिन एक आकृति उभरी और मैंने देखा कि वह एक बहुत ही भयंकर आकृति थी।‌‌‌उसका चेहरा पूरी तरह से जला हुआ था और उसने बेकार से कपड़े पहन रखे थे । उसको देखकर मुझे बहुत ही बुरा फील हो रहा था । लेकिन गुरू ने कहा था। 4 दिन कुछ नहीं हुआ । फिर 5 वें दिन चुड़ैल पास आई और बोली जो मांगना है मांगों …..मैंने कुछ नहीं बोला और उस चुड़ैल के बाल काट लिया चुड़ैल ने मेरे को नुकसान ‌‌‌पहुंचाने की कोशिश की लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाई।उसके बाद चुड़ैल ने मुझसे कहा कि वह उसके बालों को लौटा दें लेकिन मेरे को गुरू ने कहा था कि चुड़ैल तब तक ही वश मे रहेगी जब तक कि उसके बाल तुम्हारे पास हैं। मैंने गुरू के बताये अनुसार उन बालों को ‌‌‌एक हनुमानजी की मूर्ति के अंदर रख दिया और वह पहले ही एक चमत्कारी मूर्ति थी। इस प्रकार से चुड़ैल रोज ही मुझसे वह अपने बाल मांगने आती लेकिन मैं जानता था कि एक बार यदि उसे बाल मिल गए तो फिर वह भाग जाएगी ।

‌‌‌चुड़ैल चूस लेती है खून

दोस्तों उपर हमने चुड़ैल साधना के एक्सपिरियंस के बारे मे वैसे यह भी चुड़ैल साधना का एक्सपिरियंस के तौर पर ही है। आमतौर पर आपने देखा होगा कि कुछ लोगों को चुड़ैल चिपक जाती है। और उनमे से बहुत से लोग तो ऐसे होते हैं कि उनको यह पता ही नहीं चलता है कि उनके चुड़ैल चिपकी ‌‌‌हुई है। काफी समय बाद उनको पता चलता है कि चुड़ैल उनको चिपकी हुई है।खैर चुड़ैल आमतौर पर एक कामुक स्त्री होती है और वह सदैव ऐसे लड़कों को पसंद करती है जो काफी जवान और सुंदर होते हैं। चुड़ैल ऐसी स्त्री बन जाती हैं जोकि अपनी कामवासना को पूरा किये बिना मर गई हैं।

‌‌‌यदि किसी लड़के को चुड़ैल चिपक गई है तो वह कई लक्षण दिखा सकती है। जैसे कि ऐसा एहसास होता है कि उनके आस पास कोई सुंदर स्त्री खड़ी है। इसके अलावा सपने के अंदर बार बार एक ही सुंदर स्त्री का दिखना यह संकेत है कि आपके उपर चुड़ैल का साया है। इसके अलावा सबसे महत्वपूर्ण लक्षणों मे से एक यह है कि ‌‌‌आपके मन मे बार बार गंदे विचार आते हैं।एक व्यक्ति जिसको चुड़ैल ने पकड़ रखा था ने अपने अनुभव शैयर करते हुए लिखा कि उसको एक युवती दिखाई देती है जो कपड़ें नहीं पहनी है। इसके अलावा कई बार यह एहसास होता है कि वह युवती उसके पास सोई हुई है।‌‌‌इसके अलावा वह रात को जब सोता है तो उसको ऐसा एहसास होता है ।जैसे कोई स्त्री उसके उपर लैटी है। इस प्रकार के अजीब से अनुभव होते हैं।

‌‌‌और बड़ा लक्षण यह भी है कि कमजोरी महससू होती है।अक्सर आपने देखा होगा कि कुछ लड़कों को स्वपन दोष होता है। यदि इस प्रकार के लड़के रात को यह अनुभव करें कि उनके साथ कोई स्त्री संबंध बना रही है । यदि ऐसा लगभग हर रात को होता है तो ‌‌‌इस प्रकार के लोगों को जल्दी ही अपना ईलाज करवाने की जरूरत है। क्योंकि उनके उपर चुड़ैल का साया है और वह चुड़ैल अपनी वासना पूर्ति कर रही है। यदि इसी प्रकार से चलता रहेगा तो एक दिन उस लड़के की मौत हो जाएगी ।क्योंकि चुड़ैल के ऐसा करने से भयंकर नुकसान होते हैं।

‌‌‌इसी प्रकार की एक अन्य घटना का उल्लेख किया गया है कि जिसके अंदर एक इंसान को किसी चुड़ैल से प्रेम हो जाता है। वह रात के अंदर जब सुनसान स्थान पर जा रहा होता है तो उसे एक चुड़ैल दिखाई देती है। वह उसके बाद रोजाना उस चुड़ैल से मिलने जाता है। और बाद मे वह चुड़ैल भी उसके साथ रहने लगती है।‌‌‌उस इंसान को कुछ समझ नहीं आ पाता है । चुड़ैल के साथ रहने की वजह से वह सूखता चला जाता है और एक दिन उसकी मौत हो जाती है। इसी प्रकार की घटनाएं कई लोगों के साथ घट चुकी हैं।

‌‌‌तो चुड़ैल की साधना आपको इसलिए नहीं करनी चाहिए क्योंकि यह बहुत भयंकर होती है।आपके घर मे पत्नी बच्चे हैं और आप चुड़ैल की साधना कर रहे हैं तो यह आपके घर को पूरी तरह से बरबाद कर सकती है। कारण यह है कि चुड़ैल को पसंद नहीं होता है कि आप उसके सिवाय किसी और के साथ रहें।

‌‌‌अमावस्या की रात को चुड़ैल साधना

गुरूजी मे अमावस्या की रात को आपकी बताई साधना करने का निश्चय किया और अपने गुरू की बताई सामग्री को लेकर रात के घोर अंधेरे मे एक बीड़ के अंदर पहुंचा । जहां पर बहुत ही कम लोगों का आना  है। चुड़ैल साधना के लिए यह स्थान एकदम से सुरक्षित था।

‌‌‌मैंने समय से पहले ही इस स्थान पर पहुंच गया ।उसके बाद मैंने घेरा बनाया और गुरू के बताया मंत्र पढ़ने लगा और 30 मीनट बाद मेरे चारो ओर बहुत सारे लोग आकर खड़े हो गए । इन लोगों को देखकर मैं काफी डर गया समझ नहीं आ रहा था कि इतने सारे लोग कहां से आकर एकत्रित हो गए हों। अंधेरे मे इन ‌‌‌लोगों की आंखे साफ साफ नजर आ रही थी।

‌‌‌उसके बाद मैंने देखा कि  बहुत सारे लोग गायब हो चुके हैं। और फिर वे थोड़ी देर बाद वापस आए और इधर उधर दौड़ लगाने लगे। गुरू के बताए अनुसार मुझे पता चल गया कि यह सब माया जाल है और साधना से विचलित करने का तरीका है।

‌‌‌क्या चुड़ैल साधना फायदेमंद होती है ?

‌‌‌यह सब आस पास के प्रेत एकत्रित हो चुके थे । लेकिन मैं घेरे से बाहर नहीं निकला क्योंकि यदि ऐसा किया तो मेरी मौत हो सकती है। उसके बाद मेरे सामने से एक लंबे बालों वाली औरत गुजरी थी।

‌‌‌उसके बाद अचानक से वह मेरे सामने आई और मैंने जैसे ही उसके मुख को देखा तो मैं हैरान रह गया उसका मुख काफी भयंकर था जिसको देखकर ही डर लग रहा था।‌‌‌इतनी बदसूरत औरत मैंने पहले कभी नहीं देखी थी।उसके बाद वह औरत इधर उधर चलने लगी और वहीं खड़ी होकर मुझे डराने का प्रयास करने लगी ।

‌‌‌उस औरत को देखकर मुझे ऐसा लगा जैसे मेरे शरीर मे करंट दौड़ गया । उसके बाद वह औरत काफी देर बाद बोली ……तू कौन है और यहां पर क्यों आया है ?

उसके बाद आपके बताए अनुसार मैंने उससे कहा ….मुझे आपकी साहयता चाहिए । और मैं आपको पाना चाहता हूं ।

‌‌‌और उसके बाद मैंने चुड़ैल से 3 वचन लेलिया । सबसे पहला वचन यह था कि मैं जब भी तुमको बुलाउं तुमको आना पड़ेगा । दूसरा मेरा कहा काम करना पड़ेगा और मेरी रक्षा करनी पड़ेगी । और चुड़ैल ने वचन दिया और वह चली गई।

‌‌‌उसके बाद मैंने घेरा तोड़ा और अपने घर आ गया । उसके बाद गुरूजी मैं अब  जब भी जरूरत पड़ती है चुड़ैल को बुलाता हूं और उसको भोग देता हूं । बदले मे वह मेरा काम करती है। इस प्रकार से मरी यह साधना  काफी सफल रही ।

‌‌‌चुड़ैल साधना से हुई मौत

दोस्तों चुड़ैल साधना काफी भयंकर होती है।इस प्रकार की तामसिक साधनाओं के फायदे कम नुकसान अधिक होते हैं। यदि आप चुड़ैल  साधना करने की सोच रहे हैं तो यह कहानी आपकी आंखे खोल देने के लिए  ही है। एक अन्य साधक ने अपनी कहानी का उल्लेख करते हुए लिखा । मेरा नाम विरन है और ‌‌‌ मेरी रूचि हमेशा से ही साधनाओं के अंदर रही है।हालांकि मैंने गुरू बनाने की कोशिश की लेकिन बहुत कम गुरू ऐसे मिलते हैं जो आपको तामसिक साधनाएं करवाने के लिए तैयार हो जाते हैं। मैंने सुना था कि चुड़ैल साधना करने से सारी मनोकामना पूर्ण हो जाती हैं तो उसके बाद मैंने कहीं से चुड़ैल साधना करने की

‌‌‌ विधि को खोजा और इस विधि के अंदर कई तरह की चीजें थी जैसे कि एक इंसान की खोपड़ी और असली बाल की आवश्यकता थी। इस साधना को अमावस्या की रात को आरम्भ करना था। मैंने किसी तरह से असली बाल और इंसानी खोपड़ी का इंतजाम कर लिया था।

‌‌‌मैंने कई और लोगों को भी साधना मे शामिल होने को कहा लेकिन मेरे किसी भी दोस्त ने साधना मे शामिल होने को लेकर हां नहीं भरा उल्टे वो चुड़ैल का नाम मात्र से ही डर गए । मैंने उनको काफी दुत्कारा और फिर खुद ही साधना के अंदर शामिल हो गया । गांव के बाहर एक श्मसान घाट था। वहां पर रात को मैं इंसानी ‌‌‌खोपड़ी लेकर पहुंचा और उस खोपड़ी के अंदर एक कपूर जलाया और उसके बाद मंत्र जाप करने लगा ।यह 21 दिन की साधना थी मैंने 21 दिन तक मंत्रों का जाप किया उसके बाद 21 वे दिन चुड़ैल प्रकट हो गई और बोली …..मैं तुम्हारे साथ रहना चाहती हूं । और मैं काफी खुश था तो इसके लिए तैयार हो गया । लेकिन मुझे यह ‌‌‌ नहीं पता था कि मैं एक आफत को अपने गले से बांध रहा हूं ।साधना पूरी होने के बाद मैं अपने घर आ गया और फिर रात को जब सोया तो मुझे ऐसा एहसास हो रहा था कि कोई सुंदर औरत है जो मेरे साथ सोई हुई है।

‌‌‌हालांकि यह एहसास एक रियल औरत की तरह बिल्कुल भी नहीं था।लेकिन कभी कभी यह महसूस होता की कोई औरत मेरे साथ चल रही है। आज से मुझे अचानक से बहुत अधिक भूख लगने लगी । मेरे घरवाले यह देखकर काफी हैरान रह गए कि अचानक से मे इतना ज्यादा खाना कैसे खा लेता हूं ।

‌‌‌मैंने चुड़ैल साधना के बारे मे किसी को कुछ भी नहीं बताया था । हां मेरे कई दोस्तों को इस बारे मे पता था।दूसरे दिन शाम को मेरे कुछ दोस्त मेरे घर आये और बोले …..यार चल हम क्रिकेट खेलते हैं। मैं भी उनके साथ चला गया।  जब मैं खेल रहा था तो अचानक से मेरे हाथों मे इतनी अधिक शक्ति आई की बोल को ‌‌‌ मारने के बाद बोल के दो टुकड़े हो गए । मेरे सारे दोस्त हैरान रह गए । एक ने बोला ….अरे भाई तेरे अंदर इतनी ताकत कहां से आ गई है ? लगता है चुड़ैल सिद्ध हो गई है। अबकि बार मार के दिखाना और उसके बाद जैसे ही उस लड़के ने गेंद फेंकी । गेंद पर इतने तेजी से न जाने कैसे शॅाट पड़ा की उस लड़के के पेट पर ‌‌‌ जाकर गेंद लगी जिससे कि वह लड़का बेहोश हो गया ।

‌‌‌उसके बाद सारे लड़के मुझसे डरने लगे और बोले नहीं यार हम तेरे साथ नहीं खेलेंगे और उसके बाद मैं अपने घर चला आया । अब मैं काफी थका हुआ था लेट गया तो नींद आ गई नींद मे देखा कि कोई औरत मेरे उपर लेटी हुई है।‌‌‌और मेरे साथ उल्टी सीधी हरकत कर रही है।कुछ दिन तो मुझे यह काफी अच्छा लगा लेकिन बाद मे वह जब भी मैं सोता तो वह यही करती । जिससे कि मैं काफी परेशान रहने लगा क्योंकि मैं ठीक से नींद नहीं ले पा रहा था।

‌‌‌ठीक से नींद नहीं लेने की वजह से मेरी हेल्थ भी खराब होने लगी और जब सोकर सुबह उठता तो काफी कमजोरी सी महससू होती थी। अब मुझे यह लगने लगा था कि चुड़ैल मेरी जान लेलेगी । लेकिन सबसे बड़ी समस्या यह थी कि मैं जो कुछ भी सोचता वह सब कुछ जान लेती थी।

‌‌‌जब मैंने उससे छूटकारा पाने के बारे मे सोचा तो उसने धमकी देते हुए कहा कि यदि वह उससे दूर हुआ तो जान से मार देगी । इससे मैं काफी डर गया । उधर रोज रोज होती मेरी हालत से मेरे घर वालों को शक हो गया कि हो ना हो इसके उपर किसी चुड़ैल का साया है।

‌‌‌और उसके बाद घरवाले एक दिन किसी तांत्रिक को घर लेकर आए । जैसे ही तांत्रिक घर आया मेरे अंदर नजाने इतनी शक्ति कहां से आ गई कि मैं हवा मे उछलता हुआ उस तांत्रिक के पास उसे मारने के लिए गया लेकिन उसके पास नहीं जा सका क्योंकि उसके चारो ओर देवी मां की शक्ति का घेरा था। और चुड़ैल उसको भेद नहीं ‌‌‌ सकती थी।उसके बाद तांत्रिक ने मेरे हाथ पैर बांध दिये चुड़ैल मुझे छोड़कर जाने को तैयार नहीं थी तांत्रिक ने उसे कई बार जाने को कहा लेकिन चुड़ैल ने मना कर दिया क्योंकि चुड़ैल को यहां पर सारे भोग प्राप्त होते थे । वह अपनी कामवासना भी पूरी करती थी।

‌‌‌उसके बाद तांत्रिक ने घर के अंदर एक विशेष पूजा की आरम्भ की उस पूजा का यह नियम था कि मैं अपने घर से बाहर नहीं जा सकता था लेकिन घर के अंदर अब उस चुड़ैल का आना बंद हो चुका था। इस पूजा से मुझे काफी फायदा पहुंचा । पूजा पूर्ण होने के बाद ‌‌‌ तांत्रिक ने मुझे एक ताबिज दिया और कहा कि इसको कभी भी मत निकालना मैंने उसको गले मे धारण कर लिया । फिर एक दिन जब मैं रात को लेट आया तो एक सुंदर लड़की मुझे मिली वह रो रही थी । मैं उसके पास गया और पूछा तो उसने कहा कि वह साथ चलना चाहती है ताबीज निकालदों। मैं भी उसकी सुंदरता पर मोहित हो गया।

‌‌‌और उसके बाद पता चला कि वह सुंदर औरत और कोई नहीं वह चुड़ैल ही थी जिसने मुझे फिर पकड़ लिया था।‌‌‌कुछ दिनों बाद यह साधक अपने कमरे के अंदर मरा हुआ मिला था।गांव वालों ने तो यही समझा कि साधक की मौत चुड़ैल की वजह से हुई थी । वैसे भी सभी को यही लग रहा था।

कामेश्वरी यक्षिणी साधना मंत्र और इसके अनुभव

सुर सुन्दरी यक्षिणी साधना विधि surasundari yogini sadhana

3 thoughts on “चुड़ैल साधना कैसे करें ? chudail sadhana mantra

  • October 15, 2022 at 7:36 am
    Permalink

    मैं उससे छुटकारा पाना चाहता हु मुझे पता भी नही चलता है और खून चूस कर चली जाती है सुबह उठते ही बहुत कमजोरी सा होता है । इससे कोई छुटकारा करने का उपाय बताए

    Reply
    • October 15, 2022 at 8:12 am
      Permalink

      aap kisi tantrik se samprk kare

      Reply
  • April 10, 2023 at 12:31 am
    Permalink

    21 dil subh shaam sampurn Hanuman chalisa ka path kre chudail aapke ghr m bhi nhi aaa payegi Jai balaji maharaj ki

    Bhoot pisach nikat nhi aave
    Mahaveer jab naam sunave y line japte rho 21 din tk koi buri aatma koi cheej tumhara kch nhi bigad payegi
    Jai baba ki
    Jai bheru baba ki
    Jai balaji maharaj ki .
    Jai shree ram

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *