‌‌‌इस लेख के अंदर हम आपको बताने वाले हैं कि आप महिला की चोली से वशीकरण या ब्रा से वशीकरण कैसे कर सकते हैं ?यदि आपके पास महिला की चोली या ब्रा है तो आप उसका वशीकरण कर सकते हैं। इन वशीकरण टोटकों की मदद से आप अपनी पत्नी का वशीकरण कर सकते हैं। ‌‌‌यदि आप चाहते हैं कि आपकी पत्नी आपकी हर बात माने तो आप उसका वशीकरण कर सकते हैं।

‌‌‌इसके अलावा यदि आप अपनी प्रेमिका को वश मे करना चाहते हैं। यदि आपकी प्रेमिका का कहीं ओर चक्कर चल रहा है या वह आपकी बात नहीं मानती है तो आप वशीकरण कर सकते हैं।

चोली से वशीकरण

‌‌‌यहां पर हम चोली से वशीकरण करने के कई तरीकों के बारे मे आपको बताने वाले हैं। कई बार कोई एक तरीका काम नहीं करता है। यदि ऐसा है तो आप कोई दूसरा तरीका यूज मे ले सकते हैं।

‌‌‌इन वशीकरण के अंदर आपको एक बात ध्यान मे यह रखनी है कि स्त्री की चोली हमेशा बिना धुली हूई लेनी होती है। यदि आप कोई बिना पहनी हुई स्त्री की चोली लेते हैं तो वह कोई काम नहीं करेगी ।

चोली से वशीकरण

‌‌‌इस तरीके से स्त्री वशीकरण करने के लिए आपको सबसे पहले स्त्री की चोली की आवश्यकता होगी । उस चोली  को किसी भी तरह से कूटना होगा ।उसके बाद जब कपड़े के रेशे निकल जाएं तो चोली का कुछ भाग घर के बाहर मौजूद नीम के पेड़ की जड़ के नीचे गाड आएं और फिर बाकी चोली के रेशे से दीपक जलाकर मांता काली का मंत्र ‌‌‌ जाप करें । और इसमे कोई संख्या नहीं है लेकिन प्रतिदिन लगभग 1 घंटे मंत्र जप करें ।

उसके बाद सुबह हो जाने पर उस नीम के पेड़ के नीचे जाएं और वस्त्र के उपर मूत्र त्याग करके वापस आ जाएं । इस दौरान वस्त्र को जमीन से निकालना नहीं है। ‌‌‌जैसे की आप यह कर्म 21 दिन तक लगातार करेंगे आप देखेंगे कि महिला अपने आप ही आपके वश मे हो रही होगी ।हालांकि यह दूसरे प्रयोगों की तुलना मे सरल नहीं है।

‌‌‌चोली से स्त्री वशीकरण

‌‌‌चोली से स्त्री वशीकरण  करने के लिए आपको सबसे पहले किसी भी दिन महिला की चोली प्राप्त करें और उसके बाद उसको 7 दिन तक अपने पास रखें । फिर उस चोली को घर मे जलाकर उसकी राख को अपने पैरों से रौंद दें ।और नीचे दिये गए मंत्र का 115 बार उच्चारण करें ।

 ‌‌‌लेकिन यह काम करते समय एक बात का अवश्य ही ध्यान रखना है कि आपको अपने मन मे उस महिला के अलाव किसी भी और की छवी को नहीं सोचना होता है। यदि आप किसी और की छवी या कोई दूसरी बात सोचोगे तो यह वशीकरण काम नहीं करेगा ।

ॐ नमो भूतनाथ समस्त भूवन भूटानी साध्य हू

चोली और नींबू से वशीकरण

इस वशीकरण को रात के 10 बजे के बाद ही आरम्भ किया जाना चाहिए । इसमे आपको एक स्त्री की चोली की आवश्यकता होगी । इसके अलावा ‌‌‌ दो नीबू दो इलाइची , दो लौंग स्त्री की चोली पर रखने हैं। और नीचे दिये गए मंत्र को 251 बार जप करना है।यह क्रिया लगातार 3 दिन तक करनी होती है।जैसे ही 3 दिन पूरे हो जाते हैं। उसके बाद कपड़े को और बाकी के सामान को किसी भी बहते पानी के अंदर बहादें । ‌‌‌उसके बाद आप देखेंगे कि आपका तरीका काम कर रहा है।

ॐ मोहिनी देवी वज्र श्वर काम मालिनी मां प्रीयंतां आकर्षय आकर्षय स्वः

‌‌‌स्त्री के अंदरूनी वस्त्र से वशीकरण

‌‌‌इस प्रयोग को आपको केवल शनिवार के दिन करना होगा । सबसे पहले आपको किसी भी शिवलिंग के उपर कच्चा दूध चढ़ाकर आना है। यदि आपके गांव या शहर के अंदर कोई शिव मंदिर नहीं है तो यह वशीकरण ना करें ।उसके बाद ‌‌‌किसी निर्जर स्थान पर जाना है। वहां पर उस स्त्री का नाम सिंदूर से एक नीबूं पर लिखना है और दूसरे नींबू पर आपको अपना नाम लिख देना है। दोनो नीबू को ‌‌‌स्त्री के अंदरूनी वस्त्र के अंदर लपेट देना है और नीचे दिया मंत्र 370 बार जप करना है।

उं रित्रसिंघराय वशीभूताय कुरू कुरू स्वाहा ।।

‌‌‌सारा काम हो जाने के बाद इन सब चीजों को वहीं पर दफना आएं । इन सब क्रियाओं को करने के दौरान आपको कोई देखना नहीं चाहिए  । आप इनको दिन मे किसी भी एकांत स्थान पर ही करें ।

‌‌‌स्त्री का वशीकरण ब्रा की मदद से

‌‌‌स्त्री का वशीकरण ब्रा की मदद से

‌‌‌इस तरीके से स्त्री का वशीकरण करने के लिए आपको उस महिला की चोली की आवश्यकता होगी जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।उसके उपर एक चंदन और हल्दी का तिलक कर देना है। और नीचे दिये गए मंत्र का जाप करना है।

उं नमों कामदेवाय कष्ट निवारणाय वषिभूताय नम:

‌‌‌इस मंत्र को आपको 551 बार करना होता है। और यह क्रिया आपको लगातार 7 दिन तक करनी होती है। उसके बाद आपका काम हों जाएगा । जब आप 5 दिन कर लेंगे तो आपकी क्रिया का महिला पर असर होने लग जाएगा ।

‌‌‌स्त्री के कपड़े और फोटो से वशीकरण

‌‌‌इसके लिए आपको किसी भी महिला का सफेद रंग का कपड़ा लेना है।उसके उपर लाल पेन से स्त्री से नाम लिखना है। आपको उस स्त्री की फोटो भी लेनी है।फिर फोटो को कपड़े के उपर रखकर 251 बार मंत्र का जाप करना होता है।उसके बाद स्त्री के कपड़े को किसी भी सुनसान ‌‌‌स्थान पर जाकर दबाकर आ जाएं । इस प्रयोग को केवल आप बुधवार को ही कर सकते हैं।

देहि सौभाग्यमारोग्यं देहि मे परमं सुखम्। रूपं देहि जयं देहि यशो देहि द्विषो जहि।

‌‌‌स्त्री की चोली से प्रभावशाली वशीकरण

‌‌‌इस प्रयोग को आपको बुधवार को ही करना होता है।इसके लिए सबसे पहले आपको स्त्री के अंदर के वस्त्रों की आवश्यकता होगी ।उसके बाद रात्री के 12 बजे से नीचे दिये गए मंत्र का जाप केवल 1017 बार जप करना है।‌‌‌आपको मंत्र जप आसन बिछाकर जप करना है।उसके बाद उस वस्त्र को उस स्त्री को देदेना होता है । जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। यदि वह उस वस्त्र को पहन लेती है। तो उसका वशीकरण हो जाएगा ।

‌‌‌चोली से वशीकरण लेख के अंदर हमने यह जाना कि आप किस तरह से स्त्री के अंदर के वस्त्रों से वशीकरण कर सकते हैं।‌‌‌यह लेख आपको कैसा लगा नीचे कमेंट करके हमे बताएं ।

मुर्गे की हड्डी से वशीकरण करने के 6 सबसे शक्तिशाली तरीके

पेशाब से वशीकरण करने के 10 सबसे जबरदस्त तरीके

लहसुन से स्त्री वशीकरण के अचुक और प्रभावशाली तरीके