वशीकरण 5 मिनट में 11 सबसे सरल तरीके

दोस्तों आज हम आपको 5 मिनट मे वशीकरण मंत्र और टोटकों के बारे मे बताने वाले हैं।दोस्तों वैसे बतादें कि 5 मिनट के अंदर केवल टोटके ही असर कर सकते हैं। यदि आप कोई वशीकरण मंत्र लेकर बैठ जाएंगे तो इसमे एक लंबा प्रोसेस लग सकता है।

 ‌‌‌इसमे सबसे पहले आपको वह वशीकरण मंत्र सिद्व करना होता है और कम से कम मंत्र के अंदर आपको काफी अधिक समय लग सकता है। लेकिन यदि आप वशीकरण टोटके का प्रयोग करते हैं तो यह काफी असरकारी होता है और इसके अंदर कुछ खास समय भी नहीं लगता है। और आप प्रयोग करने के बाद 5 मिनट के अंदर किसी को भी वश मे कर सकते हैं।

1.वशीकरण 5 मिनट में 5 minute me vashikaran mantra

 5 मिनट मे वशीकरण

‌‌‌यह वशीकरण केवल स्त्री के लिए प्रयोग किया जा सकता है।यदि आप अपनी प्रेमिका को वश मे करना चाहते हैं या अपनी पत्नी को वश मे करना चाहते हैं तो यह तरीका बहुत अधिक प्रभावशाली है।मंगलवार के दिन अपने रक्त के अंदर अपने वीर्य की दो बूंद मिलाएं और उसके बाद इसको किसी भी स्त्री के शरीर के उपर लगादें। ‌‌‌ऐसा करने वह स्त्री सदा सदा के लिए आपके वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌2.सफेद गुंजा की जड़ से 5 मिनट में वशीकरण करने का उपाय

दोस्तों यह वशीकरण उपाय बहुत ही सरल है।इसके लिए आपको शनिवार के दिन गुंजा की जड़ को लेकर आना है और उसके बाद इसको थोड़ा सा घिस लेना है और माथे के उपर तिलक लगाकर उस व्यक्ति के सामने जाना है ,जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं। 5 मिनट मे वशीकरण हो जाएगा।

‌‌‌3.महिला को वश मे करें

दोस्तों इस तरीके की मदद से आप किसी भी महिला को वश मे कर सकते हैं।इसके लिए महिला के बाल प्राप्त करें और उनको किसी भी गधे की लीद के अंदर मिलाकर किसी ऐसी जगह पर गाड़दें जहां पर कोई आता जाता ना हो । अब सुबह रोजान उसके उपर मूत्र त्याग करें ।

‌‌‌4.प्रेमी का वशीकरण

श्वेत गुड़ और श्वेत विष्णुकांता की जड़ को पीसकर उसका टीका लगाने से प्रेमी को सदैव के लिए वश मे किया जा सकता है। यह बहुत अदभुत वशीकरण प्रभाव है और घर की महिलाएं इसका प्रयोग अपने पति पर कर सकती हैं। महिलाएं रोजाना इसका टीका लगाएं तो पति सदैव उनके वश मे ही रहेंगे ।

‌‌‌5.बड़ के पेड़ की जड़ से वशीकरण

यदि आप 5 मिनट के अंदर वशीकरण करना चाहते हैं तो यह टोटका भी काफी बेहतर तरीके से काम कर सकता है।बड़ की पेड़ की जड़ को शनिवार के दिन तोड़ लाएं और उसके बाद उसके उपर गंगाजल से छींटे मारें और पानी के अंदर पीस कर तिलक लागकर जिसके भी सामने जाएंगे वह ‌‌‌ आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌6.5 मिनट में वशीकरण टोटके पति को वश मे करना

मिनट में वशीकरण टोटके पति को वश मे करना

जिन महिलाओं को लगता है कि उनका पति उनके वश मे नहीं है कहना नहीं मानता है या वह किसी और महिला के चक्कर मे है तो उनके लिए यह सबसे अधिक प्रभावशाली उपाय है। इसको करना बहुत ही आसान है इसके लिए शनिवार की रात को 12 बजे ।‌‌‌

अपने पति की चोटी के थोड़े से बाल काटलें ।और उन बालों को किसी ऐसी जगह पर छूपादें जहां पर किसी की नजर ना पड़े । अब 21 दिन बाद घर के बाहर जाएं और बालों को जलादें और उनके उपर पैर रखकर घर के अंदर वापस आ जाएं । यह एक प्रभावशाली वशीकरण तरीका है ।‌‌‌जैसे ही आप अपने पति का बाल काटेंगे । वैसे ही यह तरीका काम करना शूरू कर देगा । यह बहुत ही उपयोगी तरीका है।

‌‌‌7.5 मिनट मे बनाएं पति को अपना दास

वशीकरण के इस तरीके का प्रयोग केवल महिलाएं ही कर सकती हैं। जिन महिलाओं को लगता है कि उनका पति उनसे प्यार नहीं करता है या उसका किसी दूसरी स्त्री से चक्कर चल रहा है उनको चाहिए कि एक चीते के फल को शहद के साथ मिलाकर पति को खिलादें । ऐसा करने से उनका पति ‌‌‌वश मे हो जाता है।

‌‌‌8.काजल से करें तुरन्त वशीकरण

दोस्तों इस वशीकरण प्रयोग को महिलाएं और पुरूष दोनो ही कर सकती हैं। इसके लिए करना यह है कि पुष्प नक्षत्र के अंदर रात को आठ बजे दीपक की लौ से कागज तैयार करें अब उसक काजल के अंदर मोर की बीट ,सुहागा और हरताल को मिलादें । इस प्रकार से यह एक वशीकरण भस्म ‌‌‌तैयार हो जाती है। अब इस वशीकरण भस्म को जिस किसी के सर पर डाला जाएगा । वह सदा सदा के लिए वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌9.प्रचंड सरल वशीकरण प्रयोग

दोस्तों यह बहुत ही शक्तिशाली प्रयोग है और इसको कोई भी बहुत ही आसानी से कर सकता है।इसके लिए आपको करना यह है कि ढाक के बीजों को सबसे पहले किसी लाल कपड़े के अंदर बांध दे और स्नान के पानी के अंदर 24 घंटे के लिए डूबो कर रखदें।‌‌‌अब इसको पीस लेना है और जिस महिला को आप अपने वश मे करना चाहते हैं उसको खिलादें । ऐसा करने से वह आपके वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌10.काला नमक से प्रचंड वशीकरण प्रयोग

दोस्तो इस वशीकरण की मदद से किसी को भी अपने वश मे किया जा सकता है।और इसको महिला और पुरूष दोनो ही प्रयोग कर सकते हैं। इसके लिए काले भंवरे के दो पंख ,काला नमक ,तंगर मूल और सफेद कौवा की दो गोड़ी को अच्छी तरह से पीस लें और उसके बाद इनको जिस किसी के सर पर डालेंगे ‌‌‌वह आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌11.तुरंत वशीकरण यंत्र

दोस्तों नीचे एक 5 मिनट मे वशीकरण यंत्र दिया हुआ है। इसको किसी भी शुभ दिन जैसे शुकरवार के दिन चुपके से किसी आक के पौधे के पास जाएं और पेन से आक के पीले पत्ते पर इसको लिखें । इस दौरान अपने  प्रेमी का ध्यान करते रहें । लिखने के बाद उसे ‌‌‌अपने प्रेमी का नाम लेते हुए वहीं पर जलादें ।ऐसा करने से आपका प्रेमी आप से मिलने के लिए बेचेन हो जाएगा । यह एक बहुत ही उपयोगी तरीका है।

‌‌‌5 मिनट के अंदर वशीकरण लेख के अंदर हमने वशीकरण के अनेक तरीकों के बारे मे जाना ।इसके अंदर वशीकरण के सरल तरीके दिये गए हैं। और आप इन तरीकों मे से कोई भी तरीके प्रयोग मे ले सकते हैं।‌‌‌ध्यान रहे किसी के उपर गलत प्रयोग ना करें । वरना आप खुद को ही नुकसान हो सकता है।

simple vashikaran mantra 11 सबसे उपयोगी तरीके

chocolate से वशीकरण करने के 9 सबसे मस्त तरीके

उल्लू की विष्ठा से वशीकरण करने के 7 सबसे प्रभावशाली तरीके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »