शक्कर से वशीकरण करने के सबसे शानदार तरीके

शक्कर से वशीकरण- दोस्तों शक्कर एक मीठी चीज है और इसका प्रयोग हम खाने के अंदर करते हैं आमतौर पर शक्कर का प्रयोग चीनी के स्थान पर किया जाता है। जो लोग चावल वैगरह खाते हैं वे शक्कर का उपयोग करते हैं। और शक्कर की चाय भी बनाई जाती है। ‌‌‌तंत्र के अंदर भी शक्कर का प्रयोग किया जाता है।यदि किसी के घर के अंदर कलह हो तो जल के अंदर शक्कर मिलाकर शुकरवार को भगवान शिव को चढ़ाते हैं और 7 दिन तक देशी घी और अगरबती व दीपक जलाया जाता है।

‌‌‌इसके अलावा व्यापार के अंदर बढ़ोतरी करने के लिए भी शक्कर का प्रयोग किया जाता है।सोमवार के दिन एक नई बनाई हुई अंगूठी को गंगाजल के अंदर धोकर गाय के दूध के अंदर डूबो देना चाहिए ।उसके अंदर तुलसी के पत्ते , सफेद फूल और शक्कर डालदें । ‌‌‌उसके बाद स्नान करें और अंगूठी को पहन लेना चाहिए।

नींबू और शक्कर से वशीकरण

नींबू और शक्कर से वशीकरण

‌‌‌दोस्तों यह एक प्रकार का टोटका है।और इसका प्रयोग केवल पति पत्नी के अंदर ही किया जा सकता है। यदि आपका पति आपके साथ अच्छा बर्ताव नहीं करते हैं या आपसे प्यार नहीं करते हैं तो आप यह टोटका कर सकती हैं। ‌‌‌इसके लिए सबसे पहले किसी भी शनिवार के दिन भगवान के सामने जाएं और उनको भोग लगाएं ।उसके बाद नींबू का पानी बनाएं । और उसके अंदर शक्कर के 7 दानें डालें और फिर अपने पति को चीनी डालकर पिलादें । ‌‌‌यह प्रयोग आपको लगातार 7 शनिवार तक करना होगा ।उसके बाद आपके पति अपने आप ही वश मे हो जाएंगे । पति भी महिलाओं पर यह प्रयोग कर सकते हैं।

‌‌‌चाय मे शक्कर डालकर वशीकरण

दोस्तों यह तरीका बहुत ही आसान है। इसके अंदर आपको करना यह है कि सबसे पहले आपको चार ईलाइची लेना है। और उन इलाइची को किसी ऐसे स्थान पर आपको रखना है। जहां पर आपको बहुत अधिक पसीना आता हो । ‌‌‌इनको आप कम से कम 1 घंटे तक रखें और उसके बाद नीचे दिये गए मंत्र का 151 बार जप करें ।

ॐ सर्व सर्वाणि नाम बोलें  मम भष्म कुरुम भावनी।

उसके बाद उन इलाइची को पीस कर रखदें और जिसको भी वश मे करना हो । एक बकरी के दूध की चाय बनाएं और उसके अंदर शक्कर डालें फिर इलाइची डालकर उसे पीलादें । ‌‌‌वह अपने आप ही आपके वश मे हो जाएगा ।

शक्कर से वशीकरण

‌‌‌इस प्रयोग को कोई भी कर सकता है। लेकिन यदि प्रेमी प्रेमिका इसको करते हैं तो यह ज्यादा सफल होता है।इसके लिए आपको करना यह है कि सबसे पहले अपने मुंह के अंदर शक्कर की ढली रखनी है और उस व्यक्ति नाम लेना है जो आपका साथी है। फिर उस शक्कर की ढली को ‌‌‌निगल लेना है।

फिर पानी पीकर एक लाल कपडे के अंदर चीनी लेनी है और उसको बांध देना है। फिर नीचे दिये गए मंत्र को 151 बार जप करना है। फिर इस चीनी की पोटली को अपने सिराहने रखकर सो जाना है। ‌‌‌सबुह उठने के बाद आप इस चीनी को आप उसके लिए प्रयोग कर सकते हैं। जिसको आप वश मे करना चाहते हो ।

‌‌‌जय मां काली वशियम भवंति ।।

‌‌‌शक्कर और चावल से वशीकरण

सबसे पहले आपको एक आसन पर बैठ कर नीचे दिये गए मंत्र को सवा लाख बार जप करने पर यह सिद्व हो जाता है। एक ही समय के अंदर जप करने की आवश्यकता नहीं है। आप कुछ दिनों के अंदर कर सकते हैं। मंत्र केवल सिद्व माला की मदद से ही जप करना होगा उसके बाद । ‌‌‌उसके बाद उपर के मंत्र को पढ़ते हुए चावल पकाएं और इसके अंदर शक्कर डालें और 7 दिन तक लगातार ऐसा ही करना होगा । उसके बाद वह व्यक्ति अपने आप ही आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌ओम कट विकट घोर रूपिणी स्वाहा ।।

‌‌‌शक्कर का भोग लगाकर वशीकरण

‌‌‌शक्कर का भोग लगाकर वशीकरण

दोस्तों यह एक वशीकरण टोटका है। इसके अंदर अपने भगवान को शक्कर का सबसे पहले भोग लगाना है और सच्चे मन से अपना काम सिद्व होने की प्रार्थना करनी होती है। उसके बाद  नागकेसर, चमेली के फूल, कूट, तगर, कुंकुंम और देशी घी का मिश्रण बनाकर किसी प्याली में रख दें। लगातार कुछ दिनों तक नियमित रूप से इसका तिलक लगाते रहने से वशीकरण हो जाता है।

‌‌‌चीनी और शक्कर से वशीकरण मंत्र

इस प्रयोग को करने के लिए आपको सबसे पहले एक चम्मच शक्कर और चीन लेनी है।शक्कर को अपने आगे रखें और चीनी को अपने दांए हाथ के अंदर रखकर मंत्र का 7 बार जप करें और चीनी को फूंक मारें ।उसके बाद उस चीनी को घोल कर पी जाएं अब बची हुई शक्कर को अपने घर के बाहर डाल आएं

हमको फेर सूरत दिखाए हाथ कूं नाक कूं

सिर कूं पीठ कूं कमर कूं छाती कूं जो जोखो

पहुंचाए तो गुरू गोरखनाथ की आज्ञा फुरे मेरी

भक्ति गुरू की शक्ति  फुरो मंत्र

शक्कर से वशीकरण लेख के अंदर हमने आपको वशीकरण करने की कई विधियों के बारे मे बताया है। यह लेख आपको कैसा लगा नीचे कमेंट करके हमें बताएं ।

झाड़ू से वशीकरण कैसे करें और झाडू के कुछ खास टोटके

हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण करने के उपयोगी तरीके भी जान लिजिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »