20 नाखून से वशीकरण करने के 8 सबसे महत्वपूर्ण तरीके

‌‌‌‌‌‌20 नाखून से वशीकरण  कैसे करें ? 20 नाखून से वशीकरण का तरीका ? दोस्तों वशीकरण के लिए नाखून का प्रयोग भी किया जा सकता है।दोस्तों नाखून से खतरनाख वशीकरण किया जा सकता है। आप नाखून से किसी भी पुरूष या महिला का वशीकरण कर सकते हैं। नाखून से वशीकरण करने के अनेक तरीके हैं।‌‌‌यदि आप किसी महिला से प्यार करते हैं

लेकिन वह महिला आपकी ओर ध्यान नहीं दे रही है तो आप उसका वशीकरण कर सकते हैं। यदि  उसका प्यार आपके लिए होगा तो वह आपके वश मे हो जाएगी । नहीं तो आप दूसरा तरीका ट्राई कर सकते हैं।

‌‌‌दोस्तों आपको बतादें कि कई बार नाखून से वशीकरण असफल हो जाता है। इसके कई कारण हो सकते हैं। लेकिन ऐसी स्थिति के अंदर आप कोई दूसरा तरीका प्रयोग मे ले सकते हैं।

1.20 नाखून से वशीकरण कैसे करें

‌‌‌यह 20 नाखून से वशीकरण का प्रभावी तरीका है । इसके लिए आपको किसी भी शनिवार के दिन अपने हाथ और पैरों का एक एक नाखून लेना है कुल आपके पास 20 नाखून हो जाएंगे । अब इन नाखून को पूरी तरह से जला देना है और ‌‌‌फिर उस राख को उस व्यक्ति को खिलादें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं। इस प्रयोग की मदद से आप स्त्री और पुरूष किसी को भी अपने वश मे कर सकते हैं।

20 नाखून से वशीकरण

‌‌‌2.20 नाखून के ताबीज से वशीकरण

गुरु फाल्गुनी नक्षत्र में शनिवार की रात को अपने हाथ और पैरों के 20 नाखून एकत्रित करलें और उसके बाद इन नाखूनों को किसी सफेद कपड़े के अंदर बांधकर अपनी दांई भूजा मे बांध लें और प्रतिदिन 5 शनिवार इन नाखूनों को धूप दिखाना चाहिए । उसके बाद 6 शनिवार के दिन ‌‌‌उसके बाद किसी सुनसान स्थान पर जाएं और कपूर के साथ 12 रूद्राक्ष को जलाएं ।उसके बाद राख को एकत्रित करके जिसके उपर ही डालेंगे वह आपके वश मे हो जाएगा ।

3.20 नाखूनों से करे वशीकरण

‌‌‌यह बहुत ही खतरनाख वशीकरण है और एक बार यदि आप यह वशीकरण किसी के उपर कर देते हैं तो उसके बाद वह सदा सदा के लिए आपके वश मे हो जाता है। और इसी वजह से यह प्रयोग हमेशा सोच समझ कर करना चाहिए ।

पूर्णिमा या अमावस्या  के दिन आपको रात को अपने बीस अंगूलियों के 20 नाखून काट लेना है और उसके बाद आपको पूरब दिशा की ओर मुख करके बैठ जाएं और एक सफेद कागज के उपर लाल स्याही से उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हों ।

‌‌‌अब नाखून को मिटटी के कूल्हड के अंदर रखकर जलाएं और कपूर उसके अंदर रखदें ।जब राख बन जाए तो उसके बाद उस राख को नीचे दिये गए मंत्र की मदद से 108 बार अभिमंत्रित करें और उसके अगले दिन उस राख को उस व्यक्ति को खिलादें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हों ।

ऊँ भगवते वासुदेवाय नमः अमुक वस्यं कुरु कुरु स्वाहा

‌‌‌4.हाथ पैर के 20 नाखून से वशीकरण

दोस्तों इस तरीके से वशीकरण करना बहुत ही सरल है। इसके लिए आपको करना यह है कि  रविवार को ब्रह्म मुहूर्त के अंदर उठें और अपने हाथ पैरों के 20 नाखून काटलें और मिट्टी के बर्तन के अंदर कपूर की मदद से उनको जलादें ।और राख को किसी कागज के अंदर एकत्रित करलें ।उसके बाद यह क्रिया आपको 3 दिन तक लगातार करनी होगी ।

‌‌‌अब आपको जिसको अपने वश मे करना हो उसको दिन बार किसी भी सफेद चीज के अंदर डालकर खिला देना है। उसके बाद देखेंगे कि वह व्यक्ति सदैव आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌5.श्मसान राख और नाखून से वशीकरण

यह बहुत ही खतरनाख प्रयोग है। हर किसी पर नहीं करना चाहिए । इसके लिए आपको शुक्ल पक्ष के रविवार के दिन चुपके से श्मसान की राख ले आएं और फिर उसके अंदर अपने 20 नाखूनों को काट कर उसके अंदर मिलाकर उस व्यक्ति को खिलादें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌6.7 शनिवार और 20 नाखून वशीकरण

शनिवार और 20 नाखून वशीकरण

दोस्तों यह बहुत ही खतरनाख वशीकरण प्रयोग है। इसके लिए आपको 7 शनिवार के दिन 20 नाखून एकत्रित करना है। यह आप खुद के नाखून होने चाहिए । ‌‌‌अब 7 वे शनिवार के दिन कपूर लेकर एकांत वास मे जाएं और मिटटी के कुल्हड के अंदर कपूर की मदद से उन नाखूनों को जलादें और फिर सुबह  जिसको वश मे करना चाहते हैं तो उसके सर पर डालदेना हैं।

‌‌‌यदि आपको इससे सम्मोहन करना है तो उसके अंदर चंदन और केसर मिलाकर लेप बनाकर बिंदी लगा लें । बस उसके बाद सब आपके वश मे हो जाएंगे ।

‌‌‌7.पान और 20 नाखून से वशीकरण

दोस्तों इस प्रयोग को करने के लिए सबसे पहले आपको 21 दिनों तक 10 माला प्रतिदिन मंत्र जपना होगा । फिर जब मंत्र पूर्ण हो जाए तो शनिवार के दिन अपने पैरों के 20 नाखून काटें और उनको कपूर के अंदर जलाकर राख बनालें । अब ‌‌‌उस राख को एक पान के उपर से सात बार लड़क का नाम लेकर उतारे और लड़की के घर की तरफ फेंक दें ।

‌‌‌अब उस पान को 7 बार अभिमंत्रित करके जिसको भी खिलादेंगे । वह अपने आप आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌कामरूदेश कामाक्षा देवी

तहा बसे इस्माइल

योगी इस्माइल योगी ने

दीन्हा बीड़ा पहला बीड़ा

आतो जाती ,दूता बीड़ा

दिखावे छाती तीजा बीड़ा

अंग लिपटाई फुरो मंत्र

ईश्वर वाचा

दुहाई गुरू गोरखनाथ की ।।

‌‌‌8.मंत्र जप और 20 नाखून वशीकरण

मंत्र जप और 20 नाखून वशीकरण

दोस्तों यह वशीकरण प्रयोग काफी खतरनाख है। इसको करना इस प्रकार से है कि किसी भी शुभ मुहूर्त के अंदर अपने हाथ पैरों के 20 नाखून काटलें और उनको अपने पति के सिराहने रखदें । और इस बात का ध्यान रखें कि पति को इस बारे मे पता नहीं चलना चाहिए । ‌‌‌उसी दिन नीचे दिये गए मंत्र का 1188 बार जप करें और उसके बाद सुबह शाम मंत्र का 21 ,21 बार जप करें । पति सदैव वश मे रहेंगे । यह बहुत डेंजर प्रयोग हैं। ‌‌‌21 दिन बाद बिस्तर के नीचे दबे नाखूनों को निकाल कर जलादें ।

‌‌‌ओम वश्यमुखी राजमुखी स्वाहा।।

20 नाखून से वशीकरण कैसे करें ? लेख के अंदर हमने 20 नाखून से वशीकरण करने के बारे मे जाना । दोस्तों उपर कई तरीके दिये गए हैं। आपको जो तरीका सही लगे आप उसका प्रयोग कर सकते हैं। यदि आप इन तरीकों मे से किसी का प्रयोग नहीं करना चाहते हैं तो दूसरे वशीकरण के तरीकों का प्रयोग कर सकते हैं।

वशीकरण सुरमा बनाने के उपयोगी तरीके

आम के पत्ते से वशीकरण करने के 11 तरीके देखिए।

जूते से वशीकरण कैसे किया जाता है ? 9 तरीकों का उपयोग

लक्ष्मी वशीकरण मंत्र के 11 सबसे उपयोगी तरीके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »