आलू से वशीकरण कैसे करें ? 10 खतरनाख प्रयोग

क्या आपको लगता है कि आलू से वशीकरण होता है ? वही आलू की हम बात कर रहे हैं जिसको हम सब्जी बनाकर खाते हैं। आलू का प्रयोग तंत्र के अंदर वशीकरण मे भी किया जा सकता है। आप आलू से वशीकरण कैसे कर सकते हैं ? इस लेख के अंदर हम आपको अलग अलग आलू से वशीकरण के टोटके बताने वाले हैं।

‌‌‌1.आलू से वशीकरण

इस तरीके के अंदर आपको सबसे पहले एक आलू लेना है और आलू कच्चा होना चाहिए । आलू के उपरी सतह को उतार लेना है। और फिर इस आलू के उपर एक काला कपड़ा लपेट देना है। और फिर इसके उपर तीन बार कलावा लपेट देना है। फिर इस आलू को लेकर पीपल का पता तोड़ना है। ‌‌‌उसके उपर इसको रखदेना है। फिर तिल के तेल के साथ इस आलू के सामने एक दिया जलाना है।उसके बाद वहीं पर आसन लगाकर बैठ जाएं और मंत्र का 450 बार मंत्र का उच्चारण करना है। यह मंत्र इस प्रकार है।

आलू से वशीकरण

उं कूल्याय च नम:

शष्प्याय च फेन्याय च नम:

इस मंत्र के बीच मे उस व्यक्ति नाम लें जिसका आप आलू वशीकरण ‌‌‌करना चाहिए ।

‌‌‌2. आलू से वशीकरण मंत्र

इसके अंदर आपको जिसको वश मे करना है उसके नाम के अक्षर के बराबर चावल के दाने लेने हैं। और एक आलू का प्रयोग करना है।चावल को मूठी मे बंद करके आपको मंत्र जप करना है।

‌‌‌अल्लम बुलामी वशनुमा उजागर हो ।।

‌‌‌इस मंत्र को 51 बार पढ़ना है।और उस व्यक्ति का चेहरा मंत्र पढ़ते वक्त याद करना है।उसके बाद आलू को अपने सिराहने के नीचे 5 दिन तक रखें और उसके बाद अपने उपर से उतार कर किसी बहते पानी के अंदर बहादें ।

‌‌‌3.आलू से वशीकरण टोटका उबले आलू से वशीकरण

‌‌‌उबले आलू से वशीकरण करने के लिए आपको एक दो लौंग लेने हैं और दोनो लौंग को अपनी मूठी के अंदर बंद करना है। और नीचे दिये मंत्र का जाप करना है।

‌‌‌अकड़ टूटे वह लौटे हमारी बाहों के झरोके में जल्दी लौटे स्वाहा स्वाहा

उसके बाद उस व्यक्ति के बारे मे सोचना है ,जिसको आपको वश मे करना है।‌‌‌उसके बाद आलू को काटना है। और दोनों हिस्सों के अंदर एक एक लौंग रोप देना है और घर एक एक हिस्से के अंदर इसको रख देना है। लेंकिन मिलाकर रखना है।

‌‌‌4.आलू की मदद से खतरनाख वशीकरण

‌‌‌सबसे पहले आपको एक आलू लेना है और उसके उपर किसी पैन से निम्न लिखित मंत्र लिख देना है।

क्र क्र क्रियामी व्श्यामी क्रक्र वश

और अपना नाम उस आलू पर लिख दें और उस आलू को जिस व्यक्ति को वश मे करना हो उसके घर के बाहर फेंक दें ।‌‌‌जैसे ही वह व्यक्ति बाहर निकलेगा । आलू अपना असर दिखादेगा ।

‌‌‌5.आलू पर नाम लिखकर वशीकरण

‌‌‌आपको एक आलू लेना है और उसके उपर उं नाम वश लिखना है।और उस आलू को घर के बाहर रख आएं जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।इस प्रयोग मे यह दावा किया जाता है कि वश मे हो जाने के बाद आप उस व्यक्ति से कुछ भी करवा सकते हैं।

‌‌‌6.आलू के टुकड़ों से वशीकरण

वशीकरण करने के लिए आपको एक आलू लेना है और फिर आपको किसी निर्जन स्थान पर आपको जाना है। यहां पर बैठकर आलू के दो टुकड़े करने हैं और एक लौंग को आलू के अंदर डालने के बाद 11 बार उस व्यक्ति का नाम लेना है। जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌और उसके बाद आलू के दूसरे टूकड़े के अंदर एक लौंग चुभोने के बाद अपना नाम 11 बार लेना है। यह प्रक्रिया पूरी होने के बाद अपने ईष्ट देव से प्रार्थना करनी है।‌‌‌और उसके बाद दोनों आलू को किसी निर्जन स्थान पर एक दूसरे से चिपका कर गाड़ देना है। और 21 बार अपने और उस व्यक्ति का नाम लेना है। जिसको आपको वश मे करना है। यह क्रिया केवल रात मे ही किया जाना चाहिए ।

‌‌‌7.आलू ,गंगा जल से वशीकरण aloo se sambhog vashikaran mantra

यह वशीकरण का प्रयोग तभी करता होता है ,जब आपकी सम्पति को कोई जबरदस्ती से हड़प लेता है। और यदि वह ऐसा कर चुका है तो यह वशीकरण उपयोगी सिद्व होता है। इसमे एक आलू के उपर लाल पेन से उस व्यक्ति का नाम लिखना होता है। जिसको वश मे करना हो ।

आलू ,गंगा जल से वशीकरण

‌‌‌उं नमो भास्कराय त्रिलोकात्मने अमुख रामेश्वराय क्ष्रीमती क्ष्रीमती मे वश्य कुरू कुरू स्वाहा ।

‌‌‌इस मंत्र को पहले सिद्व करना है। और उसके बाद इत्र को आलू के उपर गिराना होता है। और फिर गंगाजल डालना होता है। और एक दीप के उपर से पांच बार घूमाना है।‌‌‌उसके बाद उस आलू को उस स्थान पर गाड़ देना है। जिस स्थान को उसने कब्जा कर रखा है।

‌‌‌8.आलू और काले धागे से वशीकरण

इस तरीके से वशीकरण करने के लिए आपको सबसे पहले काला धागा लेना है और उसको अपनी एक कलाई पर बांध लेना है। और आलू के उपर उस व्यक्ति का नाम लिखना है। जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌उं करू करू हिमिक अमुकं

हयफ नम:ही्र हैं मालाणी

इस मंत्र का 108 बार जाप करें । और उसके बाद इस आलू के दो टुकड़े करदेंवें ।

‌‌‌9.आलू से स्त्री का वशीकरण aloo se vashikaran karne ka upay

आलू से स्त्री का वशीकरण

इस तरीके के अंदर आपको एक आलू के उपर आप जिस स्त्री को वश मे करना चाहते हैं ।उसका नाम लिखना होता है। और पुरूष का भी नाम और उम्र लिखनी होती है। इसके लिए आपको स्त्री का कोई भी कपड़ा भी चाहिए होता है।

‌‌‌उसके बाद आलू को हल्का सा बीच मे से काट देना है। एक कागज के उपर भी स्त्री और पुरूष के नाम और डिटेल लिखनी है। फिर कागज को मोड़ कर आलू के अंदर कागज को डाल देना है। उसके चारो और लड़की का कपड़ा लपेट कर नीचे दिया मंत्र 108 बार पढ़ना होता है।

‌‌‌उसके बाद आपको चौराहे के उपर प्रसाद चढ़ाना है। और फिर आलू और दूसरी चीजों को लेजाकर किसी पेड़ के नीचे दबा कर वहां बैठ कर 108 बार मंत्र जप करना है।

‌‌‌उं नमो महाशाबरी शक्ति मम अरिष्टं

निवारय मम अमुक कार्य सिद्वं कुरू कुरू स्वाहा ।।

‌‌‌10.आलू और काले कपड़े से वशीकरण

इस तरीके के अंदर आपको एक आलू ,एक काले कपड़े और एक चाकू की आवश्यकता होगी ।उसके बाद आपको एकांत स्थान पर बैठ कर आलू के उपर उस व्यक्ति का नाम लिखना है जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।‌‌‌उसके बाद आलू को अपने सर के उपर से 7 बार फिरालें और नीचे दिये गए मंत्र से अभिमंत्रित करलें ।वह मंत्र इस प्रकार से है।

हरी ॐ भगवते वासुदेवाए नमः

फिर आपको आलू को अपने सिराहने रखकर सो जाना है।‌‌‌सुबह सुर्योदय से पहले आपको आलू के चार हिस्से करने हैं। दो हिस्सों को स्त्री के घर के अंदर डालना होता है। और बाकि दो हिस्सों को किसी पीपल के पेड़ के नीचे गाड़ आना होता है।‌‌‌इस विधि का प्रयोग आप बिना गुरू के ना करें । क्योंकि हम कोई गुरू नहीं हैं।

‌‌‌आपकी जानकारी के लिए बतादें कि आलू से वशीकरण की कोई भी विधि आप किसी ऐसे व्यक्ति पर लागू नहीं कर सकते जो इसके योग्य नहीं है। जैसे कोई लड़की आपको पसंद नहीं करती है।उसने आपसे प्यार नहीं किया तो आप किसी भी विधि से उसे वश मे नहीं कर सकते हैं।‌‌‌

लेकिन यदि वह आपसे नाराज है और प्यार भी करती है तो आप वश मे कर सकते हैं। यदि आप इसका गलत प्रयोग करते हैं तो आपको नुकसान हो सकता है। और इस लेख को मात्र जानकारी के लिए ही लें ।‌‌‌किन्हीं भी मंत्रों का गलत प्रयोग करने की कोशिश ना करें वरना आपका नुकसान हो सकता है।

पति का कपड़े से वशीकरण 11‌‌‌चमत्कारी तरीके

पीपल से प्रेत साधना ‌‌‌भयंकर प्रेत साधना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »