अमरबेल से वशीकरण टोने टोटके और मंत्र प्रयोग

अमरबेल से वशीकरण टोटका -दोस्तों अमरबेल का नाम तो आपने सुना ही होगा । यह बेल खेतों के अंदर होती है और यह एक प्रकार की लता है।यह  बबूल, कीकर, बेर पर एक पीले जाल के रूप में लिपटी रहती है। इसको आकाशबेल, अमरबेल, अमरबल्लरी भी कहते हैं। ‌‌‌इस बेल का तना हल्का लाल रंगा होता है और इसके जो फूल होते हैं वे सफेद या गुलाबी रंग के होते हैं। यह आपको खेतों और घरों के अंदर आसानी से मिल जाएगी ।

‌‌‌अमरबेल का प्रयोग जड़ी बूटी के अंदर किया जाता है।इसका उपयोग कब्ज, लिवर, प्लीहा (स्प्लीन) से जुड़े रोगों, दस्त, जलन- सूजन के अंदर होता है।

अमरबेल से वशीकरण

‌‌‌अमरबेल का प्रयोग पारिवारिक सुख और शांति के अंदर किया जाता है। यह घर के कलेश को दूर करने के लिए और कर्ज के बोझ को कम करने के लिए तंत्र मे प्रयोग होती है।

‌‌‌अमरबेल से वशीकरण

दोस्तों यह तरीका केवल पति पत्नी ही यूज कर सकते हैं। यदि पति चाहे तो अपनी पत्नी को वश मे कर सकता है। या फिर यदि पत्नी चाहे तो अपने पति को वश मे कर सकती है। इसके लिए ज्यादा कुछ नहीं करना है। यदि महिला कर रही है तो पति की लंबाई की अमर बेल ले और यदि पति कर रहा है तो ‌‌‌महिला की लंबाई की अमर बेल लेकर उसके अंदर तीन गांठे मारे और उसे किसी भी सुनसान स्थान पर दबादें ।यदि महिला है तो बाएं पैर का जुता उस स्थान पर रखदे । जबकि पुरूष विपरित जुता रखकर दबाएं ।

‌‌‌ अमरबेल से वशीकरण टोटका अमरबेल से शत्रु वशीकरण

‌‌‌यदि आपको कोई यदि कोई शत्रु परेशान कर रहा है तो यह प्रयोग बहुत ही उपयोगी है।इसको करने के बाद शत्रु अपने आप ही आपके वश मे हो जाएगा । इसके लिए आपको  करना यह है कि अमर बेल का रस निकाल लेना है और ‌‌‌धतूरे का रस निकाल कर । दोनो के रस को निकाल लेना है। और अलास की लकड़ी से किसी भी कागज के उपर उस अपने शत्रू का नाम लिखें और उसके बाद इसको किसी भी सुनसान स्थान पर दबा आएं ।

‌‌‌ अमरबेल से वशीकरण कैसे करें अमरबेल पति पत्नी वशीकरण

अमरबेल पति पत्नी वशीकरण

दोस्तों इस तरीके का प्रयोग पति पत्नी दोनो ही कर सकते हैं। इसके अंदर आपको करना यह है कि अपने साथी की नजर से बचाकर एक अमर बेल लेना होता है। और उसको 7 गांठ बांधकर चुपके से किसी भी शहद की शीशी के अंदर रख देना है। अमर बेल की लंबाई अपने साथी की लंबाई के बराबर होनी चाहिए। ‌‌‌उसके बाद आपके संबंधों के अंदर काफी अच्छा सुधार हो जाएगा ।यह काफी उपयोगी तरीका है और खास कर सभी शादी सुदा इंसानों को करना चाहिए ।

‌‌‌भूत प्रेत से रक्षा अमरबेल

‌‌‌रवि पुष्प नक्षत्र के दिन अमर बेल को तोड़कर लाएं और उसके बाद उसे धूप देकर पूजा करें । इससे पहले उसे कच्चे दूध से धोलें । फिर इसको काले कपड़े के अंदर बांध कर बच्चे के गले मे धारण करदें तो बच्चो की भूत प्रेत से रक्षा होती है। यह काफी चमत्कारिक उपाय है।

‌‌‌अमरबेल की गोली से वशीकरण

इसतरीके से वश मे करने के लिए आपको करना यह है कि किसी भी शुभ मुहर्त के अंदर सरसों के बीज और अमर बेल की जड़ लानी है और उसके बाद आपको इनको पिस कर एक गोली बना लेनी है। जब आप उसे अपने मुंह के अंदर रखकर किसी के सामने जाओगे तो वह व्यक्ति अपने आप ही आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌ अमरबेल से वशीकरण कैसे होता है अपने प्रेमी को वश मे करें

दोस्तों इस प्रयोग को आपको शुक्रवार से करना होगा । सबसे पहले नहाधोकर अपने ईष्ट के सामने सुबह जाएं और उनके सामने अपनी विश रखें । उसके बाद कहीं से जाकर सूखी हुई अमर बेल लेकर आएं और उसको घर के किसी कोने के अंदर जलाकर ।उसकी राख को पति के कपड़ों मे छिड़कदें । यह काम केवल ‌‌‌सच्चे मन से करें । उसके बाद भृंगराज की जड़ को लाएं । यह पौधा लगभग भारत के हर स्थान पर उगता है। उसकी जड़ को पिस लें और उसकी गोली बनाकर रखलें । अब इन गोलियों को अपने ईष्ट देव के सामने 7 दिन तक रखे ।उसके बाद जब आप यह गोली अपने प्रेमी के सामने मुंह मे रखकर जाएंगी तो वह वशीभूत हो जाएगा । ‌‌‌यह प्रयोग केवल उसी व्यक्ति पर काम करेगा ,जो आपसे प्यार करता है। और गोली को भूलकर भी ना निगलें ।

‌‌‌अमर बेल स्नान वशीकरण

यह प्रयोग केवल महिलाओं के लिए ही है। पुरूष इस प्रयोग को नहीं कर सकते हैं। यदि किसी महिला का प्रेमी उसके वश मे नहीं है। या महिला का पति उसकी बात नहीं मान रहा है तो करना यह है कि किसी भी दिन शहद, तगर, पीपरामूल, भेड़सिगा, पीपर, जटामासी तथा अपने शरीर के पाचों इन्द्रियों का मल और अमर बेल की जड़ को मिलाकर अपने शरीर पर लगाकर नहालें । प्रेमी अपने आप ही आपके वश मे हो जाएगा । यह एक अघोर तरीका है ,आमजन प्रयोग ना करें ।

‌‌‌अमरबेल टीका वशीकरण

किसी भी शुभ मुहर्त के अंदर आपको अमर बेल लानी है। वह एकदम से सूखी होनी चाहिए ।उसको जलाकर उसकी थोड़ी सी राख को अपने पास रखलेना हैं। उसके बाद श्वेत जड़ तथा श्वेत विष्णुक्रांता की जड़ को पीसकर उसके अंदर उस राख को मिला देना है। बस उसके बाद जब भी आप अपने ‌‌‌प्रेमी के सामने जाएं तो फिर वह अपने आप ही आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌अमरबेल चेहरे को सुंदर बनाता है

दोस्तों अमर बेल का आयुर्वेदिक प्रयोग भी है। यदि आप अपने चेहरे को सुंदर बनाना चाहते हैं तो अमर बेल के अंदर एक दूध जैसा पदार्थ निकलता है। जिसको चेहरे पर लगाने से चेहर सुंदर और चमकदार बनता है। ‌‌‌यह सुंदरता किसी भी प्रकार से नुकसान नहीं करती है।

‌‌‌अमबेल का चोट लगने पर प्रयोग

‌‌‌अमबेल का चोट लगने पर प्रयोग

दोस्तों अमरबेल का प्रयोग चोट लगने पर भी किया जाता है। यदि किसी को कोई घाव हो गया है तो सबसे पहले अमर बेल को लाना होगा और उसके बाद आपको उसे कूट लेना है। फिर उसका गाढ़ा बना कर अपने घाव के उपर लगाना होगा ।उसके बाद आपको घाव अपने आप ही ठीक हो जाएगा ।

‌‌‌अपने दांतों के पीलापन को दूर करती अमरबेल

दोस्तों आपने देखा होगा कि बहुत सारे बच्चों के दांत पीले हो जाते हैं। इसके लिए आप एक साधारण सा उपाय प्रयोग मे ले सकते हैं।इसके लिए करना यह है कि अमरबेल को पीस कर उसके अंदर सादा नमक मिलाकर ‌‌‌कुल्ला कर लेना है। यह काम कुछ दिनों तक करना है।उसके बाद आपके दांत सही हो जाएंगे ।

अमरबेल से वशीकरण टोटका लेख के अंदर हमने यह जाना कि हम किस तरह से अमरबेल से वशीकरण कर सकते हैं?

हरी मिर्च से वशीकरण करे अपने घर पर इन आसान तरीकों से

गुड से वशीकरण करने के अनेक प्रभावशाली तरीके

पीली सरसों से वशीकरण करने के उपयोगी और प्रभावशाली तरीके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »