chocolate से वशीकरण करने के 9 सबसे मस्त तरीके

chocolate   से वशीकरण के बारे मे हम इस लेख के अंदर बातकरने वाले हैं। दोस्तों chocolate   से हर किसी को वश मे करना बहुत ही आसान होता है। और यदि आप किसी लड़की को वश मे करने की सोच रहे हैं तो आप उसे आसानी से chocolate   दे सकते हैं। वैसे भी लड़कियों को chocolate   बहुत अधिक पसंद होती है। ‌‌‌आज मार्केट के अंदर बहुत सारी chocolate   उपलब्ध हैं और आप किसी भी अच्छी chocolate   को ले सकते हैं और उसके बाद उसको उस व्यक्ति को खिला सकते हैं ,जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं ।

1.chocolate   से वशीकरण

chocolate   से वशीकरण

‌‌‌इस क्रिया को आप होली , ईद या किसी बड़े त्योहार वाले दिन ही कर सकते हैं।इसके लिए आपको करना यह है कि एक CHOCOLATE    लें जो बादाम से बनी हुई हो । अब उस CHOCOLATE    को दाहिने हाथ के अंदर रखें और नीचे दिया गया मंत्र 51 बार पढ़ें और हर बार CHOCOLATE    के उपर आपको फूंक मारनी होगी । ‌‌‌

मंत्र को पूरा करने के बाद आपको उस CHOCOLATE    को किसी ऐसे स्थान पर रख देना है जहां पर वह खराब ना हो अब दूसरे दिन ही सुबह जिस व्यक्ति को आपको वश मे करना हो उसे चोकलेट भेंट करें ।उसके सामने दो CHOCOLATE    लेकर जाएं और उनमे से एक खुद खालें जो अभिमंत्रित नहीं है और दूसरी उसे देदे । वह CHOCOLATE    खाते ही  ‌‌‌वश मे हो जाएगा ।

 ॐ प्रिकॉलनी धरतुम दृष्टि अन्न नाग आगमन सिंचयानि

2.CHOCOLATE  से वशीकरण मंत्र chocolate se vashikaran kaise kare

इस प्रयोग को करने के लिए आपके लिए सुबह का समय सबसे अधिक उपयुक्त होता है। एक CHOCOLATE    लें और एक उस व्यक्ति की फोटो भी लें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो । और उसकी फोटो के उपर से CHOCOLATE    को पंखे की दिसा मे 121 बार घूमाएं और उतनी ही बार नीचे दिया हुआ मंत्र जपे । ‌‌‌जब मंत्र जप पूरा हो जाए तो इस CHOCOLATE    को किसी भी व्यक्ति को खिलादें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो ।

कलाम लकाम लुलानाय लुलनय बिर: ब्रुह तम तम

‌‌‌3.chocolate se sambhog vashikaran

ॐ नमो कामाख्या देवी की आदेश जल मोहूं थल मोहूं जंगल की हिरणी मोहूं, बाट चलन्ता बटोही मोहूं, दरबार बैठा राजा मोहूं, पलंग रानी मोहूं, मोहनी मेरी नाम मोहूं, जगत संसार तारा तरी ला तोतला तीनों बसे कपाल सिर चढ़े मातू के उुश्मन कुरू पमाल मात मोहिनी देवी की दुहाई फुरे मंत्र खुदाई ।।

‌‌‌सबसे पहले किसी भी सूर्य ग्रहण के दिन इस मंत्र का 10000 बार जप करके सिद्व करनें और इसके लिए गुरू के परामर्श का ही उपयोग करें और उसके बाद कोई CHOCOLATE    लेकर उसे 21 बार अभिमंत्रित करके जिस  किसी को खिलाएंगे वह सदा सदा के लिए आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌4.घर पर CHOCOLATE    बनाकर वशीकरण

दोस्तों यह बहुत ही प्रभावशाली वशीकरण है इसको करने के लिए आपको किसी ऐसी गाय के दूध की आवश्यकता होगी जिसका छोटा बछड़ा हो । उसके बाद उस दूध की मदद से घर पर ही CHOCOLATE    बना सकते हैं। आपको यदि CHOCOLATE    नहीं बनाना आता है तो आप इंटरनेट के उपर सर्च कर सकते हैं। ‌‌‌शुकरवार का दिन चुने और रात को 12 बजे चुने और सबसे पहले स्थान के चारो ओर गंगाजल छिड़कलें और फिर लकड़ी की चोकी लगाएं और उसके उपर लाल कपड़ा बिछाकर मां कामाख्या देवी का चित्र स्थापित करें ।

 ‌‌‌उसके बाद माता का पूजन करें और CHOCOLATE    का भोग लगाएं ।फिर नीचे दिये गया मंत्र का 21000  बार जप करें । ‌‌‌आप मंत्र को 40 दिन तक जप सकते हैं। और जप पूर्ण हो जाने के बाद CHOCOLATE    को उस व्यक्ति को खिलादें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो ।

ओम् नमो आदेश कामाख्या देवी को जल मोहूँ थल मोहूँ वन की हिरनी मोहूँ, बात चलत बटोही मोहूँ सिंहासन बैठा राजा मोहूँ, नाम मेरी मोहिनी मोहू सकल संसार, तरीला तारा तोतला विराजे तीनों कपार, सर चढ़े दुश्मन को करू पामाल, दुहाई माता मोहिनी की शब्द सांचा पिंड कांचा, फुरौ मंत्र ईश्वर वाचा

‌‌‌ 5. रूमाल और CHOCOLATE    से वशीकरण

रूमाल और CHOCOLATE    से वशीकरण

दोस्तों इस तरीके का प्रयोग करने के लिए आपको किसी भी दिन का चुनाव करना है और रूमाल और CHOCOLATE    लें और रात को 8 बजे किसी एकांत स्थान पर जाकर रूमाल पर CHOCOLATE    रखें और CHOCOLATE    के उपर पानी की छींटे मारते हुए नीचे दिया गया मंत्र 51 बार पढ़ें और ‌‌‌ फिर CHOCOLATE    पर फूंक मारे । बस उसके बाद उस CHOCOLATE    को फ्रीज के अंदर रखदें । और अब दूसरे दिन आप इस CHOCOLATE    को उस व्यक्ति को खिलादें  । जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो ।

ओम् हरीम हुरूम पिशाचिनी ( नाम) मम वशियम भवंति।।

‌‌‌6.मंत्र बोलकर CHOCOLATE    वशीकरण

दोस्तों इसके लिए आपको रात का  12 बजे का समय चुनना है।और पूर्व दिसा की ओर मुख रखें । और एक या दो CHOCOLATE    लानी हैं और उनको अपने हाथ मे लेना है और नीचे दिये गए मंत्र का 251 बार करना है। फिर CHOCOLATE    पर फूंक मारना है। ‌‌‌फिर वापस इसको पैक कर देना है और रात को अपने तकिया के नीचे रखकर सो जाना है और सुबह उठकर आप उस CHOCOLATE    को उस व्यक्ति को खिला सकते हो जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो ।

‌‌‌यादेवी सर्व भुतेषु वश्यकर्णी शब्दीता

नमस्तस्यै: नमस्तस्यै: नमस्तस्यै: नमो नम: ।

‌‌‌7.CHOCOLATE    से और हवन से वशीकरण

दोस्तों यह वशीकरण प्रयोग केवल स्त्री के उपर ही किया जा सकता है। इसके लिए करना यह है कि कनेर के पुष्प और गाय के मिसरण से 1108 बार उस स्त्री के नाम से हवन करना है जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। यह आपको 7 दिन तक करना है। कुल हवन 1108 होना चाहिए । ‌‌‌इस 7 दिन के अंदर एक एक CHOCOLATE    को हवन के अंदर से निकालते रहें और उसके बाद स्त्री को खिलादे ।

‌‌‌8.गुड़मार की जड़ और CHOCOLATE    से वशीकरण

गुड़मार की जड़ और CHOCOLATE    से वशीकरण

दोस्तों यह तरीका केवल प्रेमिका का के लिए काम करता है। इसके लिए आपको कोई भी अपनी प्रेमिका की पसंद की CHOCOLATE    लानी है और फिर गुडमार की जड़ को पीसे और उस CHOCOLATE    के अंदर इस प्रकार से भरे कि आपकी प्रेमिका को इसका एहसास ही ना हो । CHOCOLATE    खाते ही वह आपके वश मे ‌‌‌हो जाएगी ।

‌‌‌9.केले के रस और CHOCOLATE    से वशीकरण

दोस्तों इस तरीके के अंदर आपको नीचे दिया गया यंत्र केले के रस से लिखना है और उसके बाद इसको 24 घंटे तक पानी के अंदर डूबो कर रखना होगा । बस उसके बाद इस पानी को उस व्यक्ति को पिलादें । जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो । ‌‌‌यदि आप किसी स्त्री को वश मे कर रहे हैं तो उसे पानी पीलाने के बाद उसकी पसंदिदा CHOCOLATE    दें ।

vasikarn yantara

chocolate   से वशीकरण लेख के अंदर हमने इसके अनेक तरीकों के बारे मे जाना । आप उपर दिये गए तरीकों का प्रयोग वशीकरण के अंदर कर सकते हैं ,लेकिन किसी भी प्रयोग को गलत उदेश्य के लिए ना करें तो अच्छा होगा ।

उल्लू की विष्ठा से वशीकरण करने के 7 सबसे प्रभावशाली तरीके

मोर पंख से वशीकरण करने के 14 अलग अलग तरीके आजमाएं

केले से वशीकरण करने के 10 पोपुलर तरीके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »