चूड़ी से वशीकरण करने के 7 जबरदस्त तरीके

दोस्तों चूड़ी से वशीकरण कर सकते हैं।चूड़ी को महिलाएं पहनती हैं। और इसकी मदद से आप किसी भी महिला को वश मे कर सकते हैं।

 चूड़ी से वशीकरण करने के लिए आप किसी भी प्रकार की महिला की चूड़ी ले सकते हैं। इसके अलग तरीके हैं। खैर चूड़ी से वशीकरण किसी ऐसी महिला के ‌‌‌उपर आप कर सकते हैं ,जो आपके काफी नजदिग हो और आप उसकी चूड़ी को प्राप्त कर सकते हैं या उसे चूड़ी दे सकते हैं।

1.चूड़ी से वशीकरण

‌‌‌इस प्रयोग को करने के लिए आपको उस महिला की चूड़ी के टुकड़े की आवश्यकता होगी । जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं। सबसे पहले सिंदुर और कुंमकुंम को मिलाकर एक पेस्ट बनाएं और चूड़ी से एक सफेद कागज पर उस महिला का नाम लिखें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं।

चूड़ी से वशीकरण

‌‌‌उसके बाद एक दीपक जलाएं और कागज और चूड़ी को इस दीपक के नीचे रखें और नीचे दिये गए मंत्र का 107 बार जप करें । फिर आपको करना यह है कि इस चूड़ी को किसी एकांत स्थान पर कागज के साथ जमीन मे दबा देना है। यह प्रयोग केवल मंगलवार की रात को ही करें ।

‌‌‌ओम व्यक्तग वैश्य अशक्य वश नमो  उस स्त्री का नाम लें।

नरैया वषो क्र क्र स्व:।।

‌‌‌2.महिला का चूड़ी से वशीकरण

इस प्रयोग को आप केवल किसी भी शादी सुदा महिला पर प्रयोग कर सकते हैं। यदि कोई इसका गलत इस्तेमाल करता है तो यह काम सिद्व नहीं हो पाएगा । ‌‌‌सबसे पहले आपको जिस महिला को वश मे करना है । उसके हाथ से स्पर्श की हुई चूड़ी को लेना है और उसके बाद उसको लाल कपड़े के अंदर रख लेना है और मंत्र का 111 बार उच्चारण करना है।

‌‌‌ओम भां भां भूं भैरवाय स्वाहा ।।

ओम भं भं भं अमुक मोहनाय स्वाहा ।।

‌‌‌और उसके बाद उस चूड़ी वाले कपड़े को अपने कपड़ों के पास रखदेना है और 7 दिन बाद उस कपड़े को पिपल के पेड़ की चढ़ के अंदर चढ़ा देना है। ‌‌‌और उस चूड़ी को यदि आप चाहें तो उस महिला को वापस दे सकते हैं।यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं तो उसे कुछ समय रखने के बाद पानी मे बहा देना चाहिए ।

‌‌‌3.लाल चूड़ी से वशीकरण

‌‌‌इस प्रयोग के अंदर आपको लाल कलर की कांच की 8 चूड़ी को लेना होगा व लाल कपड़ा और एक घी का दीपक लेना होगा । और इस काम को शनिवार के दिन 12 बजे के बाद ही करना होगा ।

‌‌‌आपको रातको किसी किसी चोराहे पर जाना है और दीपक जलाना है इसके बाद एक लाल कपड़े को लेकर उसके उपर बैठ जाना है। उसके बाद लड़की का 111 बार नाम बोलना है।‌‌‌उसके बाद 11 बार आठ चूड़ियों के उपर काजल का टिका लगाना है और उनको चारो दिशाओं के अंदर फैला देना है। एक सर्किल सा बना देना है।‌‌‌इस प्रयोग को करने से पहले अपना रक्षा मंत्र जरूर पढ़ें और इसको केवल अपने गुरू के निर्देशन के अंदर ही करें ।

‌‌‌4.लाख की चूड़ी से प्रचंड वशीकरण

लाख की चूड़ी से प्रचंड वशीकरण

दोस्तों इस तरीके को आप केवल सोमवार के दिन ही कर सकते हैं।इस कार्य को रात को 11 बजे बरगद के पेड़ के नीचे बैठ कर करना होगा ।एक लाल रंग की लाख की चूड़ी और काला धागा अपने हाथ मे लेकर उस व्यक्ति का 10 बार नाम बोलें जिसको आप वश मे करना चाहते हो ।

‌‌‌उसके बाद एक एक गांठ लगाते जाएं और 72 गांठ लगाएं और 72 बार ही मंत्र का जाप करें ।मंत्र का जाप पूरा होने के बाद उस चूड़ी को उसी बरगद के पेड़ के उपर लटका दें और घर आ जाएं । इस काम को करते समय आपको कोई भी देखना नहीं चाहिए ।

‌‌‌ओम वश क्र क्षेरे क्ष्रेष फत्ह शर्फब नमो वैश्य वकीयत नाम बोले हिरी हिरी वश घरू चामंडा नमो: ह्री ह्री ।।

‌‌‌5.चूड़ी और कौवे के पंख से वशीकरण

महिने के पहले सोमवार को यह प्रयोग करना है।सूर्योदय से पूर्व उस महिला की चूड़ी लेकर जाएं और उसे अपने जेब मे रखें और उस महिला के बारे मे सोचते हुए जाएं । किसी कौव के घोसले से पंख लेकर वापस आ जाए । इस दौरान चूड़ी को ‌‌‌अपने शरीर से स्पर्श कराके रखें और सोचे की वह महिला आपसे प्रेम करती है।अब पंखों को अंजीर की लकड़ी से बांध कर उसी दिन किसी काली कुतिया को 7 बार टच करें यानी मारें । उसके बाद एक भस्म तैयार करें । इनसब को जलाकर ।

‌‌‌इस दौरान उस महिला की चूड़ी को अपने पास रखें और उसके बारे मे सोचते रहें ।यदि आप उससे प्रेम करते हैं तो इस बारे मे सोचते रहें । भस्म की गोली बनाकर महिला के शरीर पर मारे । वह वहीं पर वशीभूत हो जाएगी । और हमेशा के लिए आपकी हो जाएगी। उसके बाद उस चूड़ी को आप अपने घर के अंदर रख सकते हैं।

‌‌‌6.पत्नी के चित्र और चूड़ी से वशीकरण

पत्नी के चित्र और चूड़ी से वशीकरण

दोस्तों यदि आपकी पत्नी आपका कहना नहीं मानती है तो आपको चाहिए कि आप उसका एक चित्र अपने साधना वाले स्थान पर लगालें आप ।

 किसी पूजा स्थल पर लगा सकते हैं लेकिन देवताओं के चित्रों से अलग आपको चित्र लगाना होगा ।‌‌‌अब उस चित्र के पीछे पत्नी की एक पहनी हुई चूड़ी लगादें ।चूड़ी के बारे मे पत्नी को पता नहीं होना चाहिए । और फिर नीचे दिये गए मंत्र का सवालाख बार जप करें । आपको जप वहीं पर बैठ कर करना है। आप प्रतिदिन पूजा के समय निर्धारित संख्या मे जप कर सकते हैं।

‌‌‌जब मंत्र जप पूर्ण हो जाता है तो बाजार से मिठाई लाएं और वो भी पत्नी की पसंदिदा मिठाई होनी चाहिए उसको मंत्र से 7 बार अभिमंत्रित करें और फिर पत्नी को खिलादें ।‌‌‌उसके बाद वह सदा सदा के लिए आपके वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌ओम हां ग जूं स:  name मे वश्य वश्य स्वाहा ।।

‌‌‌7.चूड़ी और उल्लू के पंख से वशीकरण

दोस्तों यदि कोई महिला अपने पति को वश मे करना चाहती है तो यह बहुत ही अचूक टोटका है। इसके अंदर करना यह है कि पति के सिहराने किसी भी शनिवार के दिन कोई भी ना पहनी हुई चूड़ी रख देनी है। इसके साथ ही उल्लू के 7 पंख भी उस चूड़ी के पास मे रखने हैं।‌‌‌इनको तब तक रखा रहने दें । जब तक की पति का वशी करण नहीं हो जाता है। यह बहुत ही उपयोगी तरीका है और सही मायने मे काम करता है।

लक्ष्मी वशीकरण मंत्र के 11 सबसे उपयोगी तरीके

मदार के पत्ते से वशीकरण करने के 9 तरीके

कबूतर के पंख से वशीकरण 7 उपयोगी प्रयोग जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »