गिरगिट से करे वशीकरण 7 प्रभावशाली तरीके

गिरगिट से करे वशीकरण – दोस्तों गिरगिट एक प्रकार की छिपकली होती है।आपको यह यदाकदा खेतों के अंदर देखने को मिल ही जाएगी । गिरगिट की सबसे बड़ी खास विशेषता तो यह होती है कि यह आसानी से रंग बदल सकती है। मारवाड़ी भाषा में इसे “कागीटा के नाम से जाना जाता है।इसके चार पैर होते हैं और इसकी पूंछ काफी लंबी होती है। इसकी जीभ भी लंबी होती है। जो अपने शिकार को तेजी से पकड़ने का काम करती है।

गिरगिट से करे वशीकरण

1.गिरगिट से करे वशीकरण प्रचंड

यह प्रयोग काफी उपयोगी प्रयोग है। इसके लिए आपको किसी भी गिरगिट का रक्त लाना है और किसी चिकनी रेत के अंदर गिरगिट का रक्तमिलाकर एक पूतला बना देना है। अब आपको वह पूतला उस स्थान पर गाड़ देना है। जहां पर आपकी प्रेमिका  पेशाब करती है। बस उसके बाद जैसे ही वह पेशाब ‌‌‌करेगी वैसे ही वह आपके वश मे हो जाएगी । यह एक बहुत ही अधिक शक्तिशाली वशीकरण है। एक बार आपको इसका प्रयोग करके अवश्य ही देखना चाहिए ।

2.गिरगिट से करे वशीकरण

सबसे पहले आपको किसी भी ऐसे पेड़ के नीचे जाना है। जहां पर गिरगिट रहता है। और वहां से थोड़ी से रेत लेकर आ जाना है। अब दूसरे दिन किसी भी मरे हुए बेल का सींग प्राप्त करना होगा और उस सींग के अंदर स्त्री के बाएं पैर की धूल को भर देना होगा ।

‌‌‌इसकी धूप और दीप की मदद से पूजा करें और पूजा करने के बाद इनको लेजाकर उस स्त्री के घर के अंदर गाढ देना होगा जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। और गाढ़ने के बाद उपर से सबसे पहले गिर गिट की रेत को डालना है और फिर ‌‌‌अन्य रेत डालकर बूर सकते हैं।

3.गिरगिट  से स्त्री को वश मे करना

दोस्तों यह तरीका बहुत ही सरल है आपको इसके लिए करना यह है कि किसी भी गिरगिट को सबसे पहले 7 बार कंकर मारकर आना होता है। और उसके बाद काली बिल्ली और खरगोश को खून को बराबर मात्रा के अंदर मिलाकर उस गिरगिट की तरफ 7 छिंटे लगा देना है। ‌‌‌अब आप इस खून को जिस भी स्त्री के सिर पर डालेंगे वह आपके वश मे सदा सदा के लिए हो जाएगी ।

‌‌‌4.पुरूष को दास बनाने का तरीका

यह बहुत ही अधिक शक्तिशाली प्रयोग है और इसका वार कभी भी खाली नहीं जाता है। लेकिन इस प्रयोग महिलाएं अपने पति पर कर सकती हैं। इसके लिए करना यह है कि किसी भी पेड़ के अंदर ‌‌‌जिस पर आपने एक गिरगिट को देखा हो उसमे । लगातार 3 दिन तक पानी डालें और अपनी प्रार्थना को बोलें । 3 दिन बात रात को चमेली के फूलों के तेल को कड़वे तेल मे मिलाकर यदि कोई स्त्री रमण करती है तो उसका पति उसका दास बन जाता है।

‌‌‌5.मरी हुई छिपकली से वशीकरण

शनिवार की रात को पूरी तरह से नग्न होकर एक मरी हुई छिपकली लेकर आएं और उसके बाद उसको सूखालें और उसकी भस्म बना लें । अब जिस स्त्री को वश मे करना हो यदि यह उसके सर पर डाल देते हैं तो वह सदा सदा के लिए वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌6.गिरगिट की मदद से खतरनाख वशीकरण प्रयोग

किसी जलती हुई चिता की राख को शनिवार के दिन लेकर आएं और उसके बाद किसी शीशी के अंदर मछली का तेल डालें और उस शीशी का मुंह बंद करके किसी ऐसे पेड़ के नीचे छिपाकर आ जाएं । जहां पर गिरगिट रहता है। ‌‌‌जब 8 दिन हो जाएं तो इसको वापस निकाल कर लें आएं और अब इस  राख को वश्यम वश्यम कहते हुए जिस किसी के सर पर डालेंगे । वह स्त्री हमेशा के लिए वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌7.स्त्री को वश मे करने का प्रयोग

स्त्री को वश मे करने का प्रयोग

इस प्रयोग को आप दिन के अंदर कर सकते हैं। इसके लिए आपको किसी भी एकांत स्थान पर जाना होगा और गिरगिट वाले पेड़ के नीचे बैठकर आसन लगाकर नीचे दिये गए मंत्र को 1 हजार बार जप करना है। और फिर जिस स्त्री को वश मे करना हो ‌‌‌तो गुलाब के फूल को 108 बार अभिमंत्रित करके उसे सूंघा देना है। बस उसके बाद वह आपके वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌ओम ह्रीं मोहिनी स्वाहा अमुकं में नरं वशी कुरू ।।

गिरगिट से करे वशीकरण से वशीकरण करने के अनेक तरीकों के बारे मे हमने जाना । आपको जो तरीका अच्छा लगता है। आप उसी तरीके का यूज कर सकते हैं। लेकिन हम आपको यह हिदायत देते हैं कि किसी भी जानवर को ना मारें । ‌‌‌क्योंकि जानवर को मारना महापाप है। यदि आपको यह वशीकरण पसंद नहीं हैं तो आप किन्हीं दूसरे तरीकों का प्रयोग कर सकते हैं।

खरगोश की हड्डी से वशीकरण कैसे करें 5 तरीके

गुलाब जल से वशीकरण करने के 9 शानदार तरीके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »