बकरी के दूध से करें प्रचंड वशीकरण goat milk vashikaran

बकरी के दूध से वशीकरण किया जा सकता है। बकरी का प्रयोग हम सभी लोग घरों के अंदर करते हैं । वैसे भी भारत के हर घर के अंदर बकरी मिल ही जाएगी ।

बकरी किसी भी नस्ल की हो आप वशीकरण कर सकते हैं। ‌‌‌इस लेख के अंदर हम बकरी से वशीकरण के कुछ दुलर्भ प्रयोगों के बारे मे बताने वाले हैं।बहुत लोगों की समस्या यह होती है कि उनके वशीकरण मंत्र काम नहीं करते हैं। जबकि कुछ लोग यह भी कहते हैं कि वशीकरण मंत्र काम कर गया । ‌‌‌यदि आपने पिछे कई उपाय आजमा कर देखा लेकिन काम नहीं किया तो आप नीचे दिये कुछ उपाय भी आजमा कर देख सकते हैं।

बकरी के दूध से वशीकरण

‌‌‌बकरी के दूध से वशीकरण

‌‌‌दोस्तों बकरी के दूध से वशीकरण करना बहुत ही सरल है। इसके लिए आपको करना यह होगा कि नीचे दिये गए मंत्र को सबसे पहले सिद्व करना होता है।

ऊं नमो भास्कराय जगदात्मने (name ) वशमानय कार्य कुरु-कुरु फट स्वाहा |

शुभ दिन व शुभ लग्न में उत्तर कि ओर मुंह करना है और उसके बाद सूर्यउगने पर नहा धोकर किसी भी मूंगे कि माला से 150000 जप करें और उसके बाद आपका मंत्र सिद्व हो जाएगा ।

‌‌‌अब वशीकरण करने से पहले बिल्व पत्र तथा बिजौरा को बकरी के दूध में पिस लें और तिलक करने से पहले मंत्र को 21 बार बोल लें । फिर माथे पर तिलक लगाकर सबसे पहले जैसे ही उस व्यक्ति के सामने जाएंगे वशीकरण हो जाएगा ।

काली बकरी के दूध से वशीकरण करने की विधि 2

दोस्तों यह भी पूर्व जैसा तरीका ही है। इसके अंदर होता है कि आपको शुभ दिन व शुभ लग्न में उत्तर कि ओर मुंह करना है और उसके बाद सूर्यउगने पर नहा धोकर किसी भी मूंगे कि माला से 150000  जप करना होता है। ‌‌‌जप हो जाने के बाद मंत्र सिद्व हो जाता है और फिर 21 बार मंत्र बोलकर अपामार्ग की मूल बकरी के दूध के अंदर पीस कर तिलक करने से वशीकरण हो जाता है।

‌‌‌सुपारी और दूध से वशीकरण

दोस्तों यह वशीकरण किसी भी महिला और पुरूष पर किया जा सकता है।यह काम आपको किस ग्रहण के अंदर ही करना है। और ग्रहण के दिन किसी तालाब या जोहड़ के अंदर जाना है और पानी के अंदर खड़े होकर

पीर मैं नाथ पीर तुं नाथ, जिसको खिलाऊँ, उसको वश करना, फुरो मंत्र इश्वर वाचा

‌‌‌इस मंत्र को 7 बार बोलकर सुपारी के कुछ दाने निगल जाएं । दूसरे दिन जब वह सुपारी मल के अंदर निकले तो उसे साफ करें और पकरी के दूध के अंदर धो कर जिस किसी को खिलाएंगे वह अपने आप ही आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌बकरी के दूध का तिलक से वशीकरण

 ऊं सर्वलोक वश्यंकराय कुरु-कुरु स्वाहा  मंत्र को 15 हजार बार जपकर सिद्व करलें ।यह काम उपर बताई गई पहली विधि के समय के अनुसार करें ।उसके बाद जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। उसका मन मे स्मरण करें और अपमार्ग के बीज को बकरी के दूध के अंदर पीसें । फिर उसका तिलक करने ‌‌‌से पहले उपर दिये गए मंत्र को 21 बार पढ़ें और फिर पिसी हुई चीजों पर फूंक मारकर जिसके सामने आप जाएंगे । वही आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌बकरी के दूध की चाय बनाकर वशीकरण

बहुत बार लोग चाय बनाकर वशीकरण कर लेते हैं। हमारी एक बुआ है जो चुरू के अंदर रहती है। एक बार उनके साथ भी ऐसा ही हुआ था। एक दिन जब वह किसी के घर के अंदर गई थी तो वहां पर उसको किसी ने चाय पिलाई और वशीकरण कर दिया । ‌‌‌

उसके बाद उनके मन मे अचानक से विचार बदल गए और वह खुद अपने मन मे हुए बदलावों को महसूस कर सकती थी। लेकिन वह एक जागरूक महिला था और वह जान चुकी थी कि कोई ताकत उसके मन को प्रभावित कर रही है।

‌‌‌क्योंकि जिस इंसान का आत्मबल बहुत तेज होता है उसके उपर मन की ताकते कोई काम नहीं कर पाती हैं। उसके बाद बुआ वहां से चली आई लेकिन उन्होंने बताया कि उन्हें अपने ही मन से कड़ा संघर्ष करना पड़ा ‌‌‌यह प्रयोग आपको शुक्ल पक्ष के शुक्रवार के दिन ही करना है।

। ‌‌‌इस तरीके से वशीकरण करने के लिए आपको सबसे पहले आपको 4 ईलाइची और 4 लौंग को शरीर के उस भाग के अंदर रखना है। जहां पर पसीना बहुत अधिक आता हो । ‌‌‌

उसके बाद उनको कुछ देर बाद निकाल कर चुर्ण बना लेना है। फिर नीचे दिये गए मंत्र का 151 बार जप करना होता है। वह मंत्र कुछ इस प्रकार से है।

ॐ सर्व सर्वाणि ( उस व्यक्ति का नाम  ) मम भष्म कुरुम भावनी।।

‌‌‌मंत्र जप पूरा हो जाने के बाद जब वह व्यक्ति आपके घर मे आय तो चाय बनाएं । इस चाय के अंदर शक्कर डालें और उसके बाद इस चूर्ण को भी चाय मे डालदें । ‌‌‌उसके बाद वह व्यक्ति अपने आप ही बदल जाएगा । ‌‌‌और आपकी हर बात मानने लगेगा ।

‌‌‌बकरी के दूध की बनाएं चाय और करें वशीकरण

‌‌‌बकरी के दूध की बनाएं चाय और करें वशीकरण

दोस्तों इस प्रयोग को आप केवल शुक्रवार को ही कर सकते हैं।इसके लिए आपको 3 इलाइची लेनी हैं और उनको अपने पूरे बदन से स्पर्श करवाना है। उसके बाद कुछ समय तक सारे शरीर के उपर फिराने के बाद बकरी के दूध की चाय बनाएं और ‌‌‌उन ईलाइची को पिस कर केवल उस महिला या पुरूष के कप के अंदर मिलाएं जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। ईलाइची मिलाने के बाद नीचे दिये गए मंत्र को 7 बार बोलदें ।

ओम भैरव देव नगर मोहू राजा मोहू, (नेम) मोहू

 श्री भैरव की शक्ति

फुरो मंत्र, ईश्वरो वांचा।।

‌‌‌इस मंत्र का प्रयोग जहां तक हो सके अपने घर के सदस्यों पर नहीं करें लेकिन यदि आप पति पत्नी हो तो आप इस प्रयोग को कर सकते हैं। लेकिन अधिक बार ना करें तो ही अच्छा होगा ।

‌‌‌बकरी के दूध से तुरन्त वशीकरण

bakri ka vaikarn

सबसे पहले बकरी का दूध लाएं और उसको थोड़ा गर्म करें उसके अंदर चीनी मिलाएं ।अब उस दूध की एक घूंठ आप खुद पीलें और फिर

ओम काम मालिनी ठ: ठ: स्वाहा: ।।

मंत्र का 151 बार जप करें । जप पूरा होने के बाद आप उस महिला को दूध या चाय किसी भी चीज मे मिलाकर बकरी का दूध दे सकते ‌‌‌ हैं।

‌‌‌बकरी के दूध से प्रचंड वशीकरण

यह तरीका बहुत अधिक सरल है। इसको आप किसी भी दिन कर सकते हैं। इसमे करना यह है कि आपको एक गिलास बकरी का दूध लेना है और नीचे दिये गए मंत्र का 151 बार जप करना है।मंत्र पूरा हो जाने के बाद आधा दूध आप पीले और आधा किसी आवारा कुत्ते को पिला दें। शीघ्र ही आपका काम हो ‌‌‌जाएगा ।

‌‌‌ओम नमस्तीर्थ्याय च कूलाय च नम:

name

नमस्तीर्थ्याय च कूलाय च नम:।।

बकरी के दूध से वशीकरण करने के तरीको के बारे मे हमने आपको उपर बताया है। आपको जो तरीका अच्छा लगे वह प्रयोग मे ले सकते हैं। वैसे इन तरीकों मे से कुछ तरीके सरल हैं तो कुछ कठिन हैं। ‌‌‌यह लेख आपको कैसा लगा नीचे कमेंट करके हमें बताएं ।

मेंढक से वशीकरण कैसे होता है ? सम्पूर्ण विधि और प्रयोग

काले घोड़े के बाल से वशीकरण करने के सबसे अधिक प्रभावशाली तरीके

चोली से वशीकरण और स्त्री के अंदरूनी कपड़ों से वशीकरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »