गुड़ से वशीकरण करने के अनेक प्रभावशाली तरीके

गुड़ से वशीकरण हो सकता है। गुड एक मीठी चीज होती है। और इसकी और बहुत जल्दी प्रेत आकर्षित हो जाते हैं।इस संबंध मे हम आपको दो रियल घटनाएं बताने वाले हैं जिससे आपको पता चलेगा कि गुड़ से प्रेत को भी वश मे किया जा सकता है।

‌‌‌हमारे मामा स्कूल टीचर है। पहले का समय था कोई गाड़ी वैगरह नहीं थी तो मामा जब एक दिन स्कूल से आ रहे थे तो किसी ने उनको गुड़ देदिया ।उन्होंने गुड़ को जेब मे डाला और घर आने लगे रस्ते मे अंधेरा हो गया तो कोई प्रेत उनके पिछे हो गया।

गुड से वशीकरण

‌‌‌प्रेत पीछे होने का उनको पता चल गया । ऐसी स्थिति मे वे जोर से चिल्लाकर बोले यदि गुड़ लेना चाहता है तो मेरा एक काम करना होगा । वो काम यह है कि मेरा ट्रासफर करवादे मेरे अधिकारी का नाम और पता सुन ।उसके बाद प्रेत ने वचन दिया और गुड प्रेत की तरफ फेंक दिया ।‌‌‌उसके बाद मामा का काम कुछ ही दिनों बाद हो गया ।

‌‌‌इसी तरह की एक महिला और थी । वह तांत्रिक थी ,जब एक रात को 12 बजे कहीं से आ रही थी तो उसके पास गुड़ था। महिला पहले से ही जानती थी कि भूतनी एक दीवार के पास रहती है तो वह उसी दीवार के पास गई और अपने चारो और सुरक्षा चक्र बनाया और प्रेतनी को प्रकट करने के मंत्र पढ़े ।‌‌‌प्रेतनी प्रकट हुई और गुड़ मांगने लगी। महिला ने पहले उसे वचन लेलिया कि गुड़ उसे तभी दिया जाएगा । जब वह यहां से चली जाएगी । प्रेतनी ने वच न दिया और महिला ने गुड़ फेंक दिया ।

‌‌‌ गुड़ से वशीकरण gud se vashikaran

‌‌‌इस विधि से आप किसी भी महिला और पुरूष को वश मे कर सकते हैं। इसके लिए शनिवार रात को नीचे दिया गया मंत्र सिर्फ 21 बार जप करे । इसके लिए मुख पूर्व दिशा की ओर होना चाहिए ।

ॐ नमो गुड़

गुड़ रे तू गुड़

गुड़ तामड़ा मसान

केलि करन्ता जा |

उसका देग उमा |

सब हर्षे हमारी आस |

खसम को देखे |

जलै बलै |

हमको देवै सकि रुचलै |

चालि चालि रे कालिका के पूत |

जोगी जंगम और अवधूत

सोती होय , जगाय लाव

न लावै तो माता कालिका की

शय्या पर पाँव धरै

शब्द साँचा

पिण्ड काँचा

फुरो मन्त्र इश्वरो वाचा

सत्य नाम आदेश गुरु का

‌‌‌इस कार्य को शनिवार के दिन शुरू करना होता है और अगले शनिवार तक जप करना होता है। और इसके लिए सामने दीपक जलाकर भैरव बाबा की पूजा करनी होती है। लास्ट शनिवार को मंत्र को 21 बार पढ़ना होगा । 21 बार मंत्र पढ़कर गुड़ के उपर फूंक मारें फिर जिसको भी यह गुड़ खिलाएंगे वह आपके वश मे हो जाएगा । ‌‌‌इस प्रयोग को महिला और पुरूष दोनो ही कर सकते हैं।

‌‌‌ गुड़ से प्रभावशाली वशीकरण गुड वशीकरण मंत्र

आप इस तरीके की मदद से बहुत ही आसानी से वशीकरण कर सकते हैं।नीचे दिये गए मंत्र का 121 बार जप करें और यह एक शनिवार से लेकर दूसरे शनिवार तक करें ।उसके बाद हनुमान जी की पूजा करें ।

‌‌‌उसके बाद जब भी किसी को वश मे करना हो तो गुड पर दम भरे और 121 बार मंत्र जप करने के बाद गुड़ पर फूंक मारे । और उस व्यक्ति को वह गुड़ खिलादें । वह व्यक्ति सदा सदा के लिए आपके वश मे हो जाएगा ।

ॐ  नमो आदेश श्री गुरू  को यह गुड़ राती यह माती गुड़ आवे पड़ती। जो  माँगू वही पाऊ सोवत तीरिया को  जगाय लाऊ।   चल अगियाबेताल अमुक हर्द्य पैठ घलावै चाल निशि लो चैन  न दिन को सुख घूम फिर  ताके मेरा सुख। जब  मकड़ा मकड़ से टले तो  माथ  फार दो टूक हो  पड़े। माला  कलवा काली एक कलवा सोई धाय चाटे  मेरा तलवा आँख के  पान कवांरी इसे धन और योवन  सो खरी पियारी रेन रंग गुड़ में लेस शीघ्र “अमुको ” आवे  फलाना पास हनुमंत जी की शक्ति फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा।   

‌‌‌इस मंत्र के अंदर अमुक के स्थान पर उस व्यक्ति का नाम बोले जिसको आप वश मे करना चाहते हो ।

‌‌‌गुड़ से शक्तिशाली वशीकरण

दोस्तों इस तरीके से वशीकरण करने के लिए आपको सबसे पहले एक गुड़ का कतरा लेना होता है। उस कतरे को एक कटोरी के अंदर रखलें और उस व्यक्ति का ध्यान करें जिसको आप वश मे करना चाहते हों  ‌‌‌फिर नीचे दिये गए मंत्र को 109 बार जप करना होगा ।।उसके बाद ‌‌‌आटा गूंद ले और उसके अंदर उस गुड़ को मिलादें ।‌‌‌फिर इसकी एक रोटी बना लें और फिर इस रोटी को किसी भी गाय को खिलादें ।उसके बाद वह व्यक्ति आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌ओम नमस्तीर्थ्याय च कूल्याय च

नाम

मं वशियम भवंति ।।

‌‌‌पॉवर फुल गुड से वशीकरण

इस तरीके से वशीकरण करने के लिए आपको गुड़ लेना है।इससे पहले आपको स्नान आदि करके किसी भी एकांत स्थान पर आसन लगाकर बैठ जाना है। यह काम केवल शनिवार के दिन ही करना है।‌‌‌गुड को हाथ मे लेकर मंत्र को 131 बार जप करना होगा ।

‌‌‌ओम हूं हूं ह्रलौं फट स्वाहा ।।

‌‌‌मंत्र जप पूरा हो जाने के बाद आपको इस गुड़ के कतरे को उस व्यक्तिे को खिला देना है ,जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।

गुड़ से वशीकरण  शाबर मंत्र

गुड़ से वशीकरण  शाबर मंत्र

‌‌‌दोस्तों यह एक ताकतवर शाबर मंत्र है और इसको आपको सिद्व करने की आवश्यकता नहीं है।इसका प्रयोग आपको शनिवार के दिन करना होता है। और उसके अगले शनिवार तक करना होता है। प्रत्येक दिन 5 माला का जाप करना है।‌‌‌भोग के अंदर पान ,ईलाइची ,मिठाई ,लौंग अड़हुल के फुल ,बकरे का कलेजा ,शराब और गूगल धूप देवें ।और किसी भी भैरव मंदिर के अंदर शराब चढावें ।

‌‌‌जब प्रयोग करना होगा तो अपने दांए हाथ की अंगुली से खून की बूंद गुड़ के अंदर मिलाएं और उसके बाद मंत्र का 108 बार जप करें और उस व्यक्ति को खिलादें । जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। लेकिन गलति से भी इसका गलत प्रयोग करने पर नुकसान हो सकता है।‌‌‌इसमे काले कपड़े और काले आसन का ही प्रयोग करें और पूर्व दिशा के अंदर मुंह करके बैठे ।‌‌‌और सामने भैरव की प्रतीमा करनी होगी ।

‌‌‌ओम नमो आदेश गुरू को गूगल की धूप धुंआ धुंआ धार

देखो पलमा तेरी शक्ति अपार तेरस रात को टूटा

तारा ऐसा टूटे बाबा भैरव का मन गाए गुड़ मंत्र पढ़कर

उसको दे घर मे चक्क न बाहर चक्क , फिर फिर देखो हमारा

मुख जीवत सेवे जीव को मुआ सेवे मसाण ,हमसे आकुल

व्याकुल हो तो ,जती हनुमान तेरी आन ,हमको छोड़ और ‌‌‌के पास जा‌‌‌ए

‌‌‌कलेजा फट तुरन्त मर जाए,सतनाम आदेश गुरू जी को ।।

 ‌‌‌गुड़ ‌‌‌से वश मे करना

‌‌‌अपने हाथ पैरों को अच्छी तरह से धोकर पूर्व दिशा की ओर एक आसन के उपर बैठ जाएं ।और गुड़ को किसी भी पात्र के अंदर रख दें और मंत्र को 108 बार जप करें ।

‌‌‌ओम नमो आदेश गुरू को ,यह गुड़ राती यह गुड़ माती

यह गुड़ लावे पाय पड़ाती ।

ज्यूं ज्यूं गुड खिलावण पावे मुआ

मड़ा मसान जगावे अरे काला पीर

‌‌‌पेडू उपन्नाजी जिण दुयु तिण लाजो

न लजावे तो हनुमंत वीर आण

नारसिंह वीर की आण ,गौरी पार्वती की चूड़ी चुके

मेरी भक्ति गुरू की शक्ति फुरो मंत्र ईश्वर वाचा ।।

गुड से वशीकरण लेख के अंदर हमने आपको कई तरीके बताएं हैं। आप किसी भी तरीके का प्रयोग अपनी सुविधा अनुसार कर सकते हैं। लेकिन एक बार अपने गुरू से अवश्य ही परामर्श लें ।

पीली सरसों से वशीकरण करने के उपयोगी और प्रभावशाली तरीके

अंगूठी से वशीकरण करने का अचूक उपाय

मेंढक से वशीकरण कैसे होता है ? सम्पूर्ण विधि और प्रयोग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »