कबूतर के पंख से वशीकरण 7 उपयोगी प्रयोग जानिए

कबूतर के पंख से वशीकरण किया जा सकता है। इस लेख के अंदर कबूतर से वशीकरण करने के 7 तरीकों के बारे मे हम जानेंगे । कबूतर की बहुत सारी प्रजातियां होती हैं।वैसे तो भारत के अंदर बहुत सारे घरेलू कबूतर ही होते हैं। विदेशी नस्लों को सिर्फ लोग अपने घरों के अंदर पालते हैं। कबूतर को कुछ लोग दाना भी डालते हैं। ‌‌‌ज्योतिष के अंदर कबूतरों को दाना खिलाना बहुत अधिक शुभ माना जाता है।यह एक पुण्य का काम होता है। इसी वजह से आप देखते हैं कि बहुत से लोग सुबह कबूतरों को दाना खिलाने के लिए जाते हैं।

‌‌‌ज्योतिष के अंदर घर की छत पर कबूतरों को दाना डालना वर्जित बताया गया है।ज्योतिष के अनुसार कबूतरों को घर की छत पर दाना डालने से कोई समस्या नहीं होती है। लेकिन दाना खाने के बाद जो कबूतर घर की छत को गंदा करते हैं। उससे समस्या होती है। छत को राहू का स्थान माना जाता है। ‌‌‌और जब राहू खराब होता है ,तो जीवन के अंदर अस्थिरता आ जाती है।

कबूतर के पंख से वशीकरण

1.कबूतर के पंख से वशीकरण

‌‌‌आप एक सफेद कबूतर के पंख से वशीकरण कर सकते हैं।इस वशीकरण को करने के लिए आपको एक सफेद कबूतर के पंख की आवश्यकता होगी । सफेद कबूतर के पंख को कहीं से ले आएं और एक सफेद कागज पर चंदन से उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसको आप वश मे करना चाहते हों । ‌‌‌अब एक ताबीज लेकर आएं और उसमे यह सफेद पर्ची डालदें और अपने बाएं हाथ के बाजूं मे बांध लें । फिर मंत्र का 1002 बार उच्चारण करें । और फिर रात के अंदर ही इस ताबीज को किसी चौराहे पर फेंक कर आ जाएं ।

‌‌‌ओम आ न: क्ष्रण्वत्रतिभि: सीदसादनम

मुक्तिप्रदानाय च सज्जनानाम ।।

‌‌‌2.कबूतर के पंख और सिंदूर से प्रचंड वशीकरण

‌‌‌इस प्रयोग को करने के लिए आपको चाहिए एक कबूतर का पंख , सिंदूर और एक कागज का टुकड़ा ।अब कबूतर के पंख से जिसका वशीकरण करना हो उसका नाम लिखना है। और प्लस लगाकर अपना नाम लिखना है। ‌‌‌इस वशीकरण प्रयोग को मंगलवार और शनिवार के दिन ही करना होगा । ‌‌‌और फिर कागज को कबूतर पंख के साथ लपेट कर मंत्र का जप करना होगा ।

‌‌‌ओम बादर रत्यत्र तरउफतर गीतक स्व:

‌‌‌काम पूरा होने के बाद इनसबको किसी भी बहते पानी के अंदर बहादेना है।

‌‌‌3.कबूतर पंख वशीकरण टोटका

कबूतर पंख वशीकरण टोटका

दोस्तों यह वशीकरण तरीका बहुत अधिक ताकतवर है।इसका प्रयोग केवल पुरूषों को ही करना चाहिए । यदि किसी महिला को आप वश मे करना चाहते हैं तो यह तरीका बहुत अधिक उत्तम है। ‌‌‌इस प्रयोग को करने के लिए आपको रात को 12 बजे किसी भी श्मसान घाट के अंदर जाना होगा । उसके बाद वहां पर कुमकुम मे गुलाब जल डालकर ‌‌‌इसका पेस्ट बना लेना चाहिए । अब इसके अंदर गुलाब जल डालकर कबूतर के पंख से कागज के उपर उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसको आप वश मे करना चाहते हो । 

‌‌‌उसके बाद मंत्र का 122 बार जप करना है।

ओम नमो जलज्जा जलाये ठ:ठ: ठ: ह्रीम नम:

‌‌‌उसके बाद वहीं पर कागज को जलादें और फिर उस रेत के  उपर एक सरसों के तेल का दीपक जलाएं और वहां पर उस व्यक्ति का नाम लें जिसको आप वश मे करना चाहते हो । बस आपका काम हो जाएगा।

‌‌‌4.खंजन पक्षी और कबूतर पंख से वशीकरण

खंजन पक्षी की बीट और पारे को मिलाकर चूर्ण बनाएं और उसके किसी पात्र के अंदर रखदें और फिर उसको जला कर भस्म बनालें । अब इस भस्म को किसी भी कबूतर के पंख के साथ और गुड के साथ किसी निर्जन स्थान पर 3 दिन तक रखें अब वहां से इस भस्म को निकाल कर ले आएं और ‌‌‌जिसको भी पान के अंदर मिलाकर इसको खिलाएंगे । वह अपने आप ही आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌5.कबूतर के पंख से तिलक से वशीकरण

दोस्तों कौवे और उल्लू की बीट लेकर आएं और उसके अंदर गुलाब जल मिलाकर कबूतर के पंख से अपने माथे के उपर तिलक लगाएं और उसके बाद जिस भी स्त्री के समुख जाएंगे वह आपके वश मे हो जाएगी । यह प्रयोग किसी भी दिन किया जा सकता है।

‌‌‌6.कबूतर के पंख से घर मे ‌‌‌धन का आगमन

कबूतर के पंख से घर मे ‌‌‌धन का आगमन

दोस्तों कबूतर के पंखों का प्रयोग धन की बढ़ोतरी के अंदर भी किया जाता है। आपको सबसे पहले कुछ कबूतर के पंखों को लेना है और उसके बाद सफेद कपड़े मे रखकर लाल धागा बांध देना है। और पैसे वाली तिजोरी के अंदर रखने से घर के अंदर धन का आगमन होता है।

‌‌‌7.घर मे शांति के लिए कबूतर पंख प्रयोग

दोस्तों यदि आपके घर के अंदर झगड़ा होता है और कोई एक दूसरे को मारने को उतारू हो जाते हैं तो कबूतर पंख का प्रयोग उपयोगी होता है। और इस प्रयोग को करने से घर के सदस्यों का मन वश मे हो जाता है। वह फालतू कामों के अंदर नहीं फंसता है।

‌‌‌कबूतर के 3 पंखलें और एक रशोई के अंदर रखें ,दूसरा बाथरूम के अंदर रखें और तीसरा अपने कमरे मे रखदें ।उसके बाद  ॐ ॐ ॐ नम्हो हरजरिओ कबुत्रिया घणमजी स्वः मंत्र का 140 बार जाप करें और देवी को भोग भी लगाएं । इसके अलावा अपने घर के अंदर शांति रहने की प्रार्थना करें ।

‌‌‌दोस्तों कबूतरों को शांति का प्रतीक माना जाता है। और यदि घर के अंदर कबूतर आते हैं तो यह अच्छा संकेत माना जाता है। हालांकि घर के अंदर कबूतरों को घोसला नहीं बनाने देना चाहिए । ऐसा करना अच्छा नहीं माना जाता है। ‌‌‌यदि आप कबूतर की आवाज को दोपहर को सुनते हैं तो यह प्रेम बढ़ने का संकेत है।और यदि रात को कबूतर सिर के उपर से निकल जाता है तो जीवन मे आने वाले कष्टों मे कमी आती है।

गिरगिट से करे वशीकरण 7 प्रभावशाली तरीके

खरगोश की हड्डी से वशीकरण कैसे करें 5 तरीके

गुलाब जल से वशीकरण करने के 9 शानदार तरीके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »