केले से वशीकरण करने के 10 पोपुलर तरीके

दोस्तों केले से वशीकरण किया जाता है।‌‌‌ ‌‌‌इस लेख मे हम सीखेंगे केले से वशीकरण मंत्र और टोटके के बारे में । केला मूसा जाति के घासदार पौधे होते हैं। और इनकी खेती मुख्य रूप से फल और रेसे के लिए की जाती है।आज, उनकी खेती सम्पूर्ण उष्णकटिबंधीय क्षेत्रों में की जाती है।केले का प्रयोग तंत्र के अंदर भी बहुत अधिक किया जाता है। मंत्र तंत्र के अंदर केले के अनेक प्रयोगों का उल्लेख मिलता है।

‌‌‌केले से वशीकरण करने के अनेक तरीके मौजूद हैं। आपको हम नीचे कई सारे तरीके दे रहे हैं।यदि एक तरीका काम नहीं करता है तो आप कोई और तरीका प्रयोग मे ले सकते हैं। और उसे अजमा सकते हैं। लेकिन किसी भी तरीके का गलत प्रयोग आपको नहीं करना चाहिए ।

केले से वशीकरण

‌‌‌1.केले से वशीकरण

यह प्रयोग आप केवल शनिवार के दिन कर सकते हैं। सबसे पहले नहा धो लें और उसके बाद अपने ईष्ट के आगे जाकर प्रार्थना करें ।उसके बाद कपूर तथा मैनसिल को केले के रस में पीसकर तिलक  लगाएं और उस व्यक्ति के सामने जाएं जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं। यह बहुत ही खतरनाख वशीकरण है।

‌‌‌2.केले से वशीकरण मंत्र

‌‌‌दोस्तों यह एक केला आकर्षण मंत्र है और इसका प्रयोग आप अपने प्यार को या किसी भी इंसान को आकर्षित करने के लिए कर सकते हैं । इसके लिए आपको करना यह है कि प्रतिदिन सुबह स्नान करके भगवान विष्णु की पूजा करें और   ‌‌‌उसके बाद केले के पेड़ को धूप दिखाएं और उपर दिया गया मंत्र जप करें आप उपर दिया गया मंत्र कम से कम रोजाना 21 बार जप कर सकते हैं। और मंत्र के अंदर अमुकं के स्थान पर उस व्यक्ति का नाम लें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌ओम नम: विष्णु देवाय ।

‌‌‌ओम नम: मोहिनी रूपाय ।

ओम नम: काकिणी रूप शिव रूपाय ।

ओम नम: लक्ष्मी रूप देवी महामायाय

ऐं कदली लक्ष्मीरूपाय ।

अमुकं वशीभूत कुरू कुरू स्वाहा ।

‌‌‌3.केले पर नाम लिखकर वशीकरण

दोस्तों इस तरीके के अंदर आपको केले के उपर नाम लिखना है। जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं उसका नाम प्लस लगाना है और फिर अपना नाम लिख देना है।‌‌‌नाम आप किसी भी पैंन की मदद से लिख सकते हैं।

ॐ शुं शुक्राय नमः

इस मंत्र का 108 बार जप करना है और फिर इस केले के उपर फूंक मार देनी है। अब यह केला उस व्यक्ति को खिला देना है। जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌4.केले पर नाम लिखकर वशीकरण

दोस्तों केले पर नाम लिखकर आप किसी को भी अपने वश मे कर सकते हैं। इसके लिए आपको सबसे पहले एक ताजा केला लेना है और उसके बाद उसके उपर एक लाल पैन से अपना और उस व्यक्ति का नाम लिखना है,जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं।‌‌‌और इसके अंदर 5 लौंग को गाड़ देना होगा ।

ओम चामुंडाय अमुकं वशं कुरू कुरू स्वाहा ।

इस मंत्र को 5 बार बोलकर गाड़ देना है।‌‌‌फिर सिंदूर केले पर डालते जाएं और 108 बार मंत्र पढ़ें । और उस व्यक्ति के बारे मे सोचे जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। फिर केले को सुबह चौराहे पर इस केले को रखकर आ जाए ।और किसी से बात नहीं करनी है। आते समय पीछे मुड़कर नहीं देखना है।

‌‌‌5.केले पर गोला बनाकर वशीकरण

दोस्तों सबसे पहले आपको एक केला लेना है और उस केले के उपर किसी भी लाल पैन की मदद से 7 गोले बना लेने हैं।उसके बाद उस केले पर उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌अब 7 लौंग को केले के उपर लिखे हुए नाम के अंदर गाड़ देना है।उसके बाद नीचे दिये गए मंत्र का कम से कम 108 बार जप करना है। फिर काले कपड़े के अंदर केले को बांध कर छुपा दें और अमावस्या को इसको जलादें ।

श्रीनिवासाय देवाय नम: श्रीपयते नम:।

श्रीधराय सशाङ्र्गाय श्रीप्रदाय नमो नम:।।

श्रीवल्लभाय शान्ताय श्रीमते च नमो नम:।

श्रीपर्वतनिवासाय नम: श्रेयस्कराय च।

श्रेयसां पतये चैव ह्याश्रयाय नमो नम:।

नम: श्रेय:स्वरूपाय श्रीकराय नमो नम:।।

शरण्याय वरेण्याय नमो भूयो नमो नम:।

स्त्रोत्रं कृत्वा नमस्मृत्य देवदेवं विसर्जयेत्।।

इति रुद्र समाख्याता पूजा विष्णोर्महात्मन:।

य: करोति महाभक्त्या स याति परमं पदम्

‌‌‌6.दो केले से वशीकरण

दो केले से वशीकरण

दोस्तों आप दो केले की मदद से अपने प्रेमी का वशीकरण कर सकते हैं। यह आजमाया हुआ तरीका है। इसके लिए आपको करना यह है कि ‌‌‌गुरूवार के दिन आपको मंदिर जाना है और वहां पर विष्णु भगवान के आगे दीपक जलाना है। दो केले मे से एक पर स्वास्तिक का चिन्ह बनाना होगा और दूसरे केले के उपर आपको अपने प्रेमी का नाम लिखना होगा ।

‌‌‌और उसके बाद ओम भगवती वसुदेवाय नमः मंत्र का 108 बार जप करना है।और केले को पीले कपड़ों से ढक दें । उसके बाद भगवान के सामने अपनी प्रार्थना रखें ।‌‌‌उसके बाद अगले शुकरवार के दिन मंदिर मे रखे केलों को 7 बार अपने उपर उतारें और फिर स्वास्तिक नाम वाले केले को भूरी गाय को खिलादें और दूसरे को आप अपने प्रेमी को खिला सकते हैं। ऐसा करने से प्रचंड वशीकरण होगा ।

‌‌‌7.अपने  प्रेमी को करें वश में

दोस्तों यह बहुत ही उपयोगी तरीका है।यदि आपका प्रेमी आप के वश मे नहीं है तो आप इस तरीके का प्रयोग कर सकती हैं। इसका प्रयोग सिर्फ स्त्री ही कर सकती है। इसमे करना यह है कि‌‌‌गोरोचन और केले को मिलाकर अपने मांथे पर रोजाना तिलक लगाएं और ऐसा 31 दिन तक करें आप देखेंगे कि आपके पति के व्यवहार के अंदर बदलाव आना शूरू हो जाएगा ।

‌‌‌8.जल्दी विवाह वशीकरण

जिनका विवाह नहीं हो रहा है वे केले के पेड़ का एक उपाय कर सकते हैं।और इसके लिए करना यह है कि सुबह नहाधोकर केले के पेड़ के अंदर रोज एक लौटा जल अर्पित करें और अपनी मनोकामना को बोलें । जल्दी ही आपकी मनोकामना पूर्ण हो जाएगी ।

‌‌‌9.दांपत्य सुख वशीकरण केले की मदद से

दोस्तों केले की मदद से भी आप दांपत्य सुख वशीकरण कर सकते हैं।इसके लिए आपको करना यह होगा कि 7 दिन तक मंत्र ऊँ पार्वतयै नमः  मंत्र का जप करते हुए सुबह सुबह केले के पेड़ की पूजा करें और उसके अंदर जल डालें ।पेड़ के चारो और रेशमी धागे के साथ 7 हल्दी और 7 पीले ‌‌‌चंदन के टुकड़े बांध देना चाहिए ।

केले की मदद से करें प्रेमी का वशीकरण

‌‌‌10.केले की मदद से करें प्रेमी का वशीकरण

दोस्तों यदि आप एक महिला हैं और आप किसी से प्रेम करती हैं लेकिन आपका प्रेमी आप से दूर दूर रहता है तो आप यह प्रयोग कर सकती हैं। जिसकी मदद से आपकी दूरियां कम हो जाएंगी ।

‌‌‌महिला को 14 गुरूवार का व्रत करना चाहिए और प्रसाद के रूप मे भगवान विष्णु को केले का भोग लगाया जाना चाहिए । और प्रसाद के रूप मे केले का जो भोग लगाया है। उसमे से सबसे पहला केला प्रेमी को दिया जाना चाहिए ऐसा करने से ‌‌‌आपका प्रेमी अपने आप आपके वश मे हो जाएगा ।

केले से वशीकरण लेख के अंदर हमने केले से वशीकरण करने के कई सारे तरीके जाने ।आपको जो तरीका अच्छा लगा आप उपयोग कर सकते हैं। लेकिन किसी भी तरीके का प्रयोग करने से पहले एक बार अपने गुरू से जरूर संपर्क करें ।

चूड़ी से वशीकरण करने के 7 जबरदस्त तरीके

लक्ष्मी वशीकरण मंत्र के 11 सबसे उपयोगी तरीके

मदार के पत्ते से वशीकरण करने के 9 तरीके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »