नीम के पत्ते से वशीकरण करने का खतरनाख प्रयोग

‌‌‌दोस्तों नीम के पत्ते से वशीकरण होता है। नीम के बारे मे हम सभी जानते हैं। नीम एक बहुत उपयोगी पेड़ होता है। और इसका प्रयोग कई जगहों के अंदर किया जाता है।नीम के पत्ते काफी खारे होते हैं और घाव वैगरह हो जाने पर घाव को नीम के पत्तों से धोया जाता है।‌‌‌नीम के पत्तों से साबुन भी बनाया जाता है , जो शरीर व त्वचा के अनेक प्रकार के रोगों को नष्ट करने का काम भी करता है। यदि आपके घर के आस  पास नीम का पेड़ है तो यह ‌‌‌वहां के वातावरण को शुद्व करने का काम करता है।

नीम के पत्ते से  वशीकरण होता

क्योंकि नीम हवा के अंदर के जीवाणूओं को आसानी से मार देता है।‌‌‌इतना ही नहीं तंत्र के अंदर भी नीम के पत्ते का प्रयेाग किया जाता है।‌‌‌जिस प्रकार से नीम हमारे सभी कष्टों को काटने का काम करता है। उसकी प्रकार से नीम के प्रयोग से जीवन के अंदर आने वाली कड़वाहट को दूर किया जा सकता है। आइए जानते हैं नीम के पत्ते से वशीकरण के बारे मे ।

‌‌‌ नीम के पत्ते से वशीकरण कैसे करें

इस नीम के पत्ते से वशीकरण करने के लिए आपको दो नीम के पत्ते लेना है और उसके बाद इन नीम के पत्तों को उबालें और फिर दो दिन तक पानी के अंदर ही रहने दें । फिर आपको करना यह है की नीचे दिये गए मंत्र का 120 बार जप करना होगा ।

ॐ नमो बने बीआई बनरी नाम जहाँ जहाँ हनुमंत सवः

उसके बाद नीम के पत्तों को अपने ही पास रखें । जब तक वे नीम के पत्ते आपके पास रहेंगे वह व्यक्ति आपके वश मे रहेगा ।जब आप इस वशीकरण प्रभाव को नष्ट करना चाहते हों तो उन पत्तों को भी नष्ट करदें ।

नीम के पत्ते से वशीकरण मंत्र

दोस्तों नीम के पत्तों से वशीकरण करने के लिए आपको थोड़े नीम के पत्तों की आवश्यकता होगी । उन पत्तों को घर पर ले आएं और उसके बाद उन्हें दो या 3 दिनों तक सुखने दें । उसके बाद चुपके से उन पत्तों को लेकर किसी सुन सान जगह पर जाएं और वहां पर आसान लगाकर बैठ ‌‌‌जाएं और नीचे दिये गए मंत्र को 109 बार जप करें ।उसके बाद नीम के पत्तों को किसी भी बहते पानी के अंदर बहादें ।

‌‌‌ओम हरीम कुरूम मं वशियम पिसचिनी नाम

पर्याय चावर्याय च नम:

नीम के पत्ते से वशीकरण टोटके

‌‌‌इस विधि को आपको केवल मंगलवार के दिन ही करना होगा ।इस तरीके के अंदर आपको एक नीम का पत्ता लेना है और घी व सिंदूर भी लेना होगा ।सिंदूर के अंदर घी डाल कर पेस्ट बनालें और ‌‌‌उसके बाद पत्ते के एक तरफ अपना नाम लिखें और दूसरी तरफ उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।उसके बाद नीचे दिये गए मंत्र को 120 बार जप करें । मंत्र इस प्रकार से हैं।

‌‌‌ओम हारीम कुरूम पिसचिनी नाम

मं वशियम भवंति ।।

‌‌‌नीम के पत्ते पर नाम लिखकर प्रचंड़ वशीकरण

‌‌‌नीम के पत्ते पर नाम लिखकर प्रचंड़ वशीकरण

दोस्तों इस तरीके को करने के लिए आपको सोमवार का दिन चुनना है।उसके बाद आपको कहीं एक नीम का पत्ता लेकर आना होगा । उसके बाद लाल पेन से नीम के पत्ते पर उस इंसान का नाम लिखें जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। उसके बाद नीचे दिये गए मंत्र को 7 बार बोलें।

‌‌‌ओम कामाख्या अक्षोभ्य ।। उसके बाद नीम के पत्ते को हाथ मे रखके उस व्यक्ति का मनन करें जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।फिर इस पत्ते को अपनी जेब के अंदर रखलें । वह व्यक्ति अपने आप आपके वश मे हो जाएगा ।

नीम के पत्ते से वशीकरण कैसे किया जाता है

इस तरीके का प्रयोग समय सेामवार है। सोमवार के दिन नाम का पत्ता तोड़कर लाएं और उसके उपर लाल पेन से उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसको आप वश मे करना चाहते हो ।और उसके बाद नीचे दिये  गए मंत्र का 131 बार जप करें ।‌‌‌फिर पत्ते को अपने हाथ मे लेकर मनन करें । उसके बाद वह व्यक्ति अपने आप ही आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌ओम क्रिंग हरिंग हरिंग

गुह्रो कालिके नम:।।

neem
  • ‌‌‌देवी शक्ति की उपासना मे नीम का प्रयोग होता है।
  • मां काली की पूजा के अंदर भी नीम का प्रयोग होता है।
  • यदि आपकी राशी के अंदर शनि शांत नहीं है तो नीम की लकड़ी को भी जलाया जा सकता है।
  • ‌‌‌इन सबके अलावा नीम के पत्तों का प्रयोग घर की नकारात्मक उर्जा को बाहर निकालने मे भी किया जाता है।यदि आपको लगता है कि घर के अंदर नकारात्मक उर्जा है और इसकी वजह से घर मे कुछ ना कुछ बुरा घटित होता रहता है तो आप नीम के पत्तों का प्रयोग कर सकते हैं। ‌‌‌सबसे पहले किसी भी दिन कुछ नीम के पत्तों को तोड़कर लाएं और उन्हें पीतल के बर्तन के अंदर डालदें और उसी मे पानी डाल दें । उसको दो दिन तक किसी सुरक्षित जगह पर सूखाकर रखदें ।उसके बाद पीपल के पत्तों को तो निकालकर फेंक दें और उस पानी को आप दो या 7 दिनों तक लगातार अपने घर के अंदर छिड़कना चाहिए। ‌‌‌ऐसा करने से घर मे मौजूद सभी प्रकार की नकारात्मक उर्जा दूर हो जाएगी ।
  • नीम के बांदे का प्रयोग भी काफी प्रभावशाली माना जाता है। यदि कोई शत्रू आपको परेशान कर रहा है तो आप नीम का बांदा ले सकते हैं और यदि आप नीम के बांदे को शत्रू को स्पर्स करवादें तो शत्रू के बुरे दिन शूरू हो जाते हैं।
  • ‌‌‌ज्योतिष के अंदर यह भी माना गया है कि घर के अंदर नीम की धूनी देने से लाभ होता है।
  • ‌‌‌यदि हमारे धर्मशास्त्रों की बात करें तो कहा गया है कि जो 7 नीम के पेड़ों को लगाता है। वह शिवलोक को प्राप्त होता है और जो 3 नीम के पेड़ लगाता है। वह सूर्यलोक मे सैंकड़ों वर्ष सूख को भौगता है।

‌‌‌नीम से वशीकरण लेख आपको कैसा लगा ? यदि आपके पास कोई सुझाव या शिकायत है तो आप नीचे कमेंट करके हमें बता सकते हैं।

चीनी से वशीकरण करने के 11 सबसे यूनिक तरीके

बकरी के दूध से करें प्रचंड वशीकरण goat milk vashikaran

काले घोड़े के बाल से वशीकरण करने के सबसे अधिक प्रभावशाली तरीके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »