‌‌‌इस लेख के अंदर हम जानेंगे कि पति पति का कपड़े से वशीकरण कैसे होता है। बहुत सी महिलाएं अपने पति को वश मे करने के की कोशिश करती हैं।हालांकि इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं। यदि आपके पति का किसी और महिला के साथ चक्कर चल रहा है और आप चाहती हैं कि आपका पति उस महिला को छोड़दे तो आप वशीकरण का सहारा ले सकती हैं।

‌‌‌इसके अलावा कुछ महिलाएं इस वजह से भी परेशान रहती हैं क्योंकि उनका पति उनकी बात मानते नहीं हैं और हर जगह पर उनकी इंस्लट करते हैं। इसके अलावा कुछ महिलाएं अपनी सास से परेशान रहती हैं। इस वजह से वे इस तरह के टोटकों का सहारा लेती हैं।

‌‌‌वैसे तो वशीकरण के हजारों तरीके हैं।लेकिन हम यहां पर यह बताने वाले हैं कि आप अपने पति के कपड़ों का इस्तेमाल करके उनको किस तरह से वश मे कर सकते हैं?

1. pati ke kapde se vashikaran पति का कपड़े से वशीकरण

pati ke kapde se vashikaran

‌‌‌अपने पति को वश मे करने का यह सबसे सरल तरीका है। इसके लिए आपको पति का कोई भी वस्त्र लेना होगा । जिसके अंदर आप अपने पति का अंडरवेयर या आप उनके मौजे ले सकती हैं। इसके अलावा आप चाहें तो उनका शर्ट या पेंट भी ले सकते हैं। इनसे काम हो जाएगा ।

‌‌‌यह प्रयोग रात 12 बजें के बाद ही करना होगा है। आपने जो भी पति का कपड़ा लिया है। वह काफी बड़ा होना चाहिए । आप उसको ओंखली के अंदर डाल कर कूटते जाएं और नीचे दिये गए मंत्र का जाप करते जाएं ।कपड़ा फट जाने के बाद उसके अंदर चमेली का तेल डालें । यह तेल आप बाजार से खरीद सकते हैं।

और उसके बाद ‌‌‌उन सब को बाहर निकाल लें और उनके सामने धूप और अगरबती जलाएं । ध्यान रहे आपको यह काम करते समय कोई देखना नहीं चाहिए ।

‌‌‌और हाथ के अंदर लौंग लें और पांच फूल लेकर वहां पर चढ़ाएं । मंत्र को 108 बार जाप करना है। और टुकड़ों को सात भागों के अंदर बांट लेना होगा ।एक दिन एक टुकड़े को जलाने के बाद यह प्रक्रिया को 7 दिन तक करना है। और उसके बाद आपका पति आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌यह प्रक्रिया आप घर के अंदर कर सकते हैं। लेकिन उसकी राख को आप बाहर कहीं दबा सकते हैं।इस प्रक्रिया का मंत्र कुछ इस प्रकार से है।

ऊँ नमो भगवते काम देवाय सर्व जन प्रियाय,सर्वजन सम्मोहनाय, ज्वल ज्वल प्रज्ज्वल प्रज्ज्वल, हन हन वद वद तप तप,सम्मोहय सर्व जन में वश्यं कुरू कुरू स्वाहा!!  

2. pati ke kapde se kaise kare vashikaran  कपड़े से पति का वशीकरण कैसे करें

‌‌‌पति को वश मे करने का यह तरीका भी बहुत ही अच्छा है। इस तरीके के अंदर आपको सबसे पहले करना यह है कि आप अपने पति का कोई भी वस्त्र जैसे रूमाल ,टोपी ,पेंट ,शर्ट ले सकते हैं।यह तरीका काफी प्रभावी तरीका है। आपका पति आपके वश मे जल्दी ही हो जाएगा ।

‌‌‌अब आप किसी भी दिन सूरज उगने से पहले उठें और फिर स्नान करके उतर दिशा की ओर मुख करके बैठ जाएं ।अब एक सरसों का दीप जलाएं और एक तांबे के बर्तन के अंदर अपने पति का इस्तेमाल किया हुआ कपड़ा रखदें । ‌‌‌

अब आपको अपने पति के बारे मे सोचना होगा जैसा कि आपके पति के साथ बिताए अच्छे पल और आप दोनों की अंतरंग बाते ।इसके अलावा सोचना होगा कि आपके पति का प्यार सिर्फ आपको मिलें । यदि आपके पति का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा है तो आपको उस महिला से पति को छूटने के बारे मे सोचना होगा ।

‌‌‌सब कुछ सोचने के बाद आपको नीचे दिये हुए मंत्र का 108 बार जप करना होगा । वह मंत्र कुछ इस प्रकार से है।

नते भवन अवंती हम समर्पयामि तत्व नमो नमः

ठंद्रजाल एविद्या भगवती देवी मस्त या करुण नमो नमो।

‌‌‌उसके बाद दीपक को किसी पेड़ के पास रख देना चाहिए । और उस कपड़े को पति को वापस दे देना है। इस प्रयोग को पत्नी को अलग अलग कपड़ों से करना होगा और सारे कपड़े प्रयोग करने के बाद पति को वापस कर देना होगा । हालांकि इसके लिए आपको 7 दीपक की आवश्यकता होगी ।

‌‌‌इन सबके अलावा आपको एक बात और का भी ध्यान रखना होगा कि पति को किसी भी प्रकार की क्रिया के बारे मे जानकारी नहीं होनी चाहिए ।

‌3.पति के कपड़े से वशीकरण

पति के कपड़े से वशीकरण

यदि आपको उपर बताए तरीके काफी ठफ लग रहे हैं तो यह तरीका आप प्रयोग मे ले सकते हैं। इसके लिए आपको सबसे पहले अपने पति का कोई भी कपड़ा आवश्यक होगा । मतलब वह कपड़ा जो उन्होंने कम से कम एक बार पहना हो । इसके अंदर ‌‌‌पति का रूमाल ,उनकी पेंट या शर्ट काम मे ले सकते हैं। शुक्ल पक्ष का शनिवार के दिन आपको पति का कोई भी कपड़ा लेना है और नीचे दिये गए मंत्र को 7 दिन तक लगातार 1000 बार जप करना होता है।और उसके बाद कपड़े को अपने पति को दे देना है। जब जप पूर्ण हो जाएगा तो ‌‌‌आपके पति आपके वश मे हो जाएगा । इस टोटके का प्रयोग गलत कार्य के अंदर नहीं करना चाहिए । वरना आपका अहित भी हो सकता है।

‌‌‌वशीकरण मंत्र इस प्रकार है

ॐ नमः काम-देवाय सहकल सहद्रश सहमसह लिए वन्हे धुनन जनममदर्शनं उत्कण्ङितं कुरू कुरू दक्ष दक्षु-धर कुसुम वाणेन हन हन स्वाहा ।

‌‌‌4.पति के अंग वस्त्र से वशीकरण

इस प्रयोग को करने के लिए पति के अंग वस्त्र की आवश्यकता होगी । और इस प्रयोग को आप शनिवार के दिन कर कर सकते हैं।सबसे पहले नहा धो कर अच्छे कपड़े पहने और किसी शिवलिंग पर दूध अर्पित करें । ‌‌‌उसके बाद ऐसा स्थान देखें जहां पर पूर्ण एकांत हो ।उसके बाद एक स्थान पर दो नींबू ले एक पर पति का नाम लिखें और दूसरे हरे नींबू पर अपना नाम लिखें ।

‌‌‌और उसके बाद दोनों नींबू को एक लाल कपड़े के अंदर लपेटें और फिर नीचे दिये गए मंत्र का 101 बार जाप करें ।और एक कागज पर अपने पति का नाम लिखें उसें काटे और शहद के साथ मिलाएं और डिब्बी के अंदर बंद अपने पति के आगे 7 बार मंत्र का जाप करें ।

‌‌‌मंत्र कुछ इस प्रकार से है।

उं मोहिनी देवी व्रज श्वर

काम मालिनी मां प्रियता

आकर्षय आकर्षय स्व:।।

‌‌‌5.पति को वश मे करना भूतनाथ मंत्र से

यदि आप अपने पति को वश मे करना चाहती हैं तो यह तरीका बहुत अधिक प्रभावी तरीका है। लेकिन यह काफी खतरनाख है। और बिना गुरू के इसका प्रयोग नहीं करना चाहिए ।

‌‌‌यदि आपके पास अपने पति का पहना हुआ कपड़ा है तो आप अपने पति को वश मे कर सकते हैं।

नमो भूतनाथ समस्त

भुवन भूतानि साध्ये हूं ।।

इस मंत्र का 108 बार जाप करना है।

‌‌‌6.पति के ‌‌‌कपड़े  से एक दिन मे वशीकरण

इस विधि के अंदर आपको अपने पति का प्रयोग किया हुआ कोई भी कपड़ा लेना है। उसको एक ताम्र पात्र के अंदर रखना है। और उसके बाद सामने एक दीपक जलाना है। और मन ही मन अपने पति के बारे मे सोचना है। और नीचे दिये गए मंत्र का 108 बार जाप करना होता है।

‌‌‌जाप पूर्ण हो जाने के बाद आपको किसी भी मंदिर के अंदर जाना है और वहां पर माथा टेकना है और अपनी मनोकामना पूर्ण करने के बारे मे विनती करनी है। ‌‌‌यह मंत्र कुछ इस प्रकार से है।

‌‌‌नाते भवनआवंतिम स्वर्णयात्मिक नमो नम:

‌‌‌आपको अपने पति से यह सब कुछ छुपाकर रखना है। और उनको इसके बारे मे कुछ भी पता नहीं चलना चाहिए ।

‌‌‌7.पति के अदरूनी वस्त्र से वशीकरण

‌‌‌7.पति के अदरूनी वस्त्र से वशीकरण

इस तरीके से पति को वश मे करने के लिए आपको पति के अदरूनी वस्त्र की आवश्यकता होगी । सबसे पहले पति का अदरूनी वस्त्र लाएं और उसके बाद लाल स्याही पर उसके उपर अपना और पति का नाम लिखें । ‌‌‌फिर उसको 7 दिन तक अपने पास रखें ।फिर उसको जलादें ।

‌‌‌उसकी राख को अपने पैरों के नीचे रखकर मंत्र पढ़कर उस पर फूंक मारें ।

नमो भूतनाथ समस्त

भुवन भूतानि साध्ये हूं ।।

‌‌‌8.कपड़े और इत्र से पति का वशीकरण

‌‌‌आपको सबसे पहले अपने पति के अंदरूनी कपड़े को लाना है। और उसके बाद उस कपड़े के उपर 5 बूंद इत्र डालना है। हर बूंद पर उस व्यक्ति का नाम लेना है। इस क्रिया को घर के बाहर ही करें तो अच्छा होगा‌‌‌ आप यह क्रिया शनिवार की रात को करें । किसी चौराहे पर करें । सारी क्रिया होने के बाद इस कपड़े को वहीं पर जला दें और कुछ राख अपने घर लेकर आएं ।।

‌‌‌उसके बाद घर मे रात्रि 10 बजे के बाद स्नान करके ।राख को दाहिने पांव के नीचे रखने के बाद मंत्र को 21 बार जाप करना है।‌‌‌उसके बाद इस राख को पानी के अंदर बहादें ।‌‌‌यह बहुत खतरनाख प्रयोग है। इसको गुरू के बिना ना करें ।‌‌‌मंत्र इस प्रकार है।

नमो भूतनाथ समस्त

भुवन भूतानि साध्ये हूं ।।

‌‌‌9.कपड़े और शहद से पति का वशीकरण

कपड़े और शहद से पति का वशीकरण

इस विधि से अपने पति को वश मे करने के लिए आपको अपने पति के अंदरूनी वस्त्र और दो नींबू व शहद की आवश्यकता होगी ।इसको शनिवार के दिन  ‌‌‌शविलिंग के उपर कच्चा दूध चढ़ाना है और उसके बाद वहां पर प्रार्थना करनी है।फिर किसी एकांत स्थान पर दो नींबू पर अपने और पति का नाम सिंदूर से लिखना है।‌‌‌दोनों नींबू को उस कपड़े के अंदर लपेट लेना है। और उसके बाद मंत्र का जाप करना है। यह मंत्र 370 बार जप करना है।मंत्र इस प्रकार से है।

‌‌‌उं क्ष्रतरसिंगराय वशीभूताय आगम कुरू कुरू स्वाहा

‌‌‌उसके बाद कपड़े के उपर शहद को डालना है और उसे किसी गढडे के अंदर दबा देना है।

‌‌‌10.दो नींबू और पति के कपड़े से वशीकरण

इस विधि के अंदर आपको सबसे पहले शनिवार के दिन काली माता के मंदिर मे जाना है। और उनको काले कपड़े का चढ़ावा करना है।‌‌‌उसके बाद आपको सुनसान जगह पर जाकर एक निंबू पर अपने पति का नाम और दूसरे पर अपना नाम लिखना है। नाम लिखने के लिए आपको सिंदूर का प्रयोग करना हैं। और नींबू को कपड़े के उपर रखते हुए 251 बार नीचे दिये गए मंत्र का जाप करना है।

उं नामो नाराणाय सर्व लोकान

मम वशय कुरू कुरू स्वाहा।।

‌‌‌इसके बाद अपने पति के नाम के अक्षर को बीच से काट कर उसका रस पी लेना है। और फिर वस्त्र मे आप नींबू को गांठ मारकर वहीं पर गांठ मार देना है।

‌‌‌11.एक नींबू और कपड़े से पति का वशीकरण

इसके लिए आपको एक नींबू लेना है। और उसको काट लेना है।यह उपाय केवल शुक्रवार के दिन ही करें ।और नींबू के अंदर सिंदूर डाल देना है। उसके बाद कपड़ा लपेट कर किसी पेड़ के पर इसको बांध देना और और अपने पति को वश मे करने की कामना करनी होगी ।

‌‌‌पति का पकड़े से वशीकरण करने के कई तरीके हमने आपको बताएं हैं। आपको इन सभी तरीकों का प्रयोग गुरू के निर्देश के अनुसार ही करना चाहिए । बिना गुरू के कोई प्रयोग सिद्व होने के चांस कम हैं।

पीपल से प्रेत साधना ‌‌‌भयंकर प्रेत साधना

बबूल के पेड़ से वशीकरण 9 चमत्कारिक प्रयोग