पीली सरसों से वशीकरण करने के उपयोगी और प्रभावशाली तरीके

‌‌‌पीली सरसों से वशीकरण -सरसों के बारे मे तो आप जानते ही हैं। भारतिए किसान खेत मे सरसों को शरर्दी के मौसम मे उगाते हैं।आप उससे भी वशीकरण कर सकते हैं। यदि आप शहर के अंदर रहते हैं तो आपने सरसों का तेल भी खाया होगा । वह तेल उसी सरसों से निकलता है।‌‌‌सरसों काले और भूरे रंग की होती है।

‌‌‌इसके अलावा सरसों काले रंग की भी होती है। यहां पर हम आपको काले रंग की सरसों से भी वशीकरण करने के बारे मे बताएंगे ।पीले रंग की सरसों से आप प्रभावशाली वशीकरण कर सकते हैं।

पीली सरसों से वशीकरण

‌‌‌पीली सरसों से वशीकरण पीली सरसों से वशीकरण मंत्र

दोस्तों इस तरीके से आप बहुत ही आसानी से वशीकरण कर सकते हैं।यह तरीका आप अपनी प्रेमिका और पत्नी पर यूज कर सकते हैं। इसके अलावा महिलाएं भी इस तरीके का प्रयोग कर सकती हैं। इसमे आपको पीली सरसों के 5 दाने लेने होते हैं। उसके बाद चुपके से ‌‌‌इन दानों को 7 बार उस व्यक्ति के सर से उतारना होगा जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।ऐसा करते समय आपको 26 बार नीचे दिया गया मंत्र बोलना होगा । उसके बाद उन दानों को आप किसी भी एकांत स्थान पर गाड कर आ जाएं । ‌‌‌उसके बाद वह व्यक्ति अपने आप ही आपके वश मे हो जाएगा ।

ॐ सर्वमोहिन्य: नामह:

पीली सरसों से वशीकरण कैसे करें

आपको एक यूज किया हुआ कपड़ा लेना है। जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। उसके बाद एक काले रंग के धागे से इस कपड़े को लपेट देना होगा । उसके बाद आपको किसी भी पानी वाले स्थान पर जाना है।‌‌‌वहां पर ही उस कपड़े के उपर पीले रंग का फूल रखना है जो सरसों का होना चाहिए । उसके बाद आपको वहीं पर अगरबती जलानी होगी और मंत्र का 21 बार जप करना है।

‌‌‌और उस इंसान की तस्वीर अपने मन के अंदर बनानी है।

मंत्र इस प्रकार से है। ओम नमो कंदराय जगतजलानी जगन्नी मम वस्य करू स्वाहा इस मंत्र को 21 दिन तक जाप करें । और उसके बाद इन सब क्रियाओं को पानी के अंदर बहा देना है।

‌‌‌पीली सरसों को सिर पर छिड़कने से वशीकरण

इसके लिए आपको कुछ सरसों के दानों की आवश्यकता होगी ।दाने सिर्फ पीले रंग के होने चाहिए । उन दानों को अपने सामने रखकर नीचे दिये गए मंत्र को 70 बार जप करना होता है। उसके बाद सरसों को अपने हाथ मे लेकर उस व्यक्ति के सर पर छिड़के जिसको आप वश मे करना ‌‌‌पीली सरसों को सिर पर छिड़कने से वशीकरण

इसके लिए आपको कुछ सरसों के दानों की आवश्यकता होगी ।दाने सिर्फ पीले रंग के होने चाहिए । उन दानों को अपने सामने रखकर नीचे दिये गए मंत्र को 70 बार जप करना होता है। उसके बाद सरसों को अपने हाथ मे लेकर उस व्यक्ति के सर पर छिड़के जिसको आप वश मे करना ‌‌‌चाहते हैं।

‌‌‌ओम नामो रूद्राय अगी धगी रंगी स्वाहा ।।

‌‌‌ पीली सरसों से वशीकरण टोटका पीली सरसों और तिल से वशीकरण

‌‌‌इस कार्य को गुरूवार के दिन ही करना होगा ।‌‌‌और पूर्व दिशा की ओर मुख करके ही करें ।दोस्तों काले तिल का प्रयोग बहुत जगह पर किया जाता है। यज्ञ के अंदर और पूजा पाठ मे काले तिल का बहुत अधिक प्रयोग होता है।‌‌‌इसमे 10 काले तिल और 10 सरसों के बीज , एक कपूर की टिकी और एक नारियल का एक भाग लेना है।उम्र के हिसाब से आपको दाने लेने हैं।उसके बाद दानों को मूठी के अंदर लें और मंत्र का 108 बार जप करें ।

‌‌‌ओम गरबो गुरू धर्मो गुरू तेरो सेवक दे

आहुति वश्य अमुक ‌‌‌क्रि मेरी भक्ति गुरू

की शक्ति फुरो मंत्र ईश्वर वाचा ।

‌‌‌उसके बाद आपको अपनी हथेली पर फूंक मारनी है।

यहां पर अमुक के स्थान पर उस व्यक्ति का नाम लेना है। जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।‌‌‌उसके बाद नारियल के अंदर कपूर जला देना है।फिर आपको एक एक करके दाने कपूर के अंदर डालें और हर बार एक बार मंत्र बोलें ।‌‌‌इस कार्य को पूरा करने के बाद आप बची हुई सामग्री को किसी भी पिपल के पेड के उपर चढ़ादें ।

‌‌‌शत्रू वशीकरण मंत्र

‌‌‌शत्रू वशीकरण मंत्र

यदि आप अपने शत्रू को वश मे करना चाहते हैं। तो इसका एक बहुत ही सरल उपाय है।जिनको शत्रू परेशान कर रहा है वे किसी भी क्रष्ण भगवान के मंदिर मे जाएं या क्रष्ण भगवान की मूर्ति के सामने जाएं और एक हाथ के अंदर पीली सरसों लेकर‌‌‌ नीचे दिये गए मंत्र का 21 बार जप करें । वह व्यक्ति अपने आप ही आपके वश मे हो जाएगा । बाद मे इस सरसों को घर के बाहर रख आवें ।

ॐ श्री कृष्णाय शरणं मम

‌‌‌सरसों के दानों से शक्तिशाली वशीकरण

दोस्तों यह वशीकरण बहुत ही आसान है। इसके अंदर आपको नीचे दिया गया मंत्र सरसों के दानों को लेकर केवल 31 बार ही पढ़ना होगा ।उसके बाद आप दानों को जिस किसी व्यक्ति के सर पर डालेंगे वह आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌कामरू देश कामाक्षा देवी

जहां बसे इस्माइल जोगी

चल रे सरसो कामरू जाई

जहां बैठी बुढ़िया छुतारी माई

भेजूं सरसो उसके खप्पर करे रे सरसों

अमुकी को वश मे कर न करे ।।

तो गुरू गोरखनाथ बंगाल खंड

कामरू कामाक्षा देवी इस्माइल योगी लजाए।।

पीली सरसों से वश मे करना

दोस्तों यह तरीका भी बहुत ही सरल है। इसकी मदद से आप किसी को भी वश मे कर सकते हैं और इस तरीके का प्रयोग कोई भी स्त्री और पुरूष कर सकते हैं।इसके लिए आपको करना यह है कि ‌‌‌सबुह अच्छे वस्त्र पहने और एक आसान पर बैठ जाएं ।और उसके बाद नीचे दिये गए मंत्र का 108 बार जप करें और उसके बाद हवन करें । फिर हवन की राख को उस व्यक्ति के घर मे डाल आएं जिसको आप वश मे करना चाहते हो ।

लं हां लां हीं लीं लः अमुक ठ: ठ:

‌‌‌नजर लगने से बचाती है ‌‌‌पीली सरसों

sarso

दोस्तों यदि आपके बच्चे को बार बार नजर लगती है तो आप ‌‌‌पीली सरसों का प्रयोग कर सकते हैं।लाल मिर्च ,‌‌‌पीली सरसो और अजवाइन को एक गोबर के उपले पर जलाएं और उसके बाद उस बच्चे को धूनी दें जिसको नजर लग गई है। वास्तव मे यह तरीका काम करेगा ।

‌‌‌शत्रू वशीकरण सरसों के बीज से

यदि आप सरसों के बीज से शत्रु वशीकरण करना चाहते हैं तो यह तरीका उपयोग कर सकते हैं। इसके लिए आपको करना यह है कि ‌‌‌पीली सरसो , काले तिल का तेल , घी और लौंग से हवन करना है और नीचे दिया गया मंत्र 70 बार जप करना है।उसके बाद आपका शत्रू आपके वश मे हो जाएगा ।

ओम श्री बटुकभैरवाय: आपदाद्वाराय कुरु कुरु स्वाहा

पीली सरसों से वशीकरण लेख के अंदर हमने यह जाना की पीली सरसों से हम किस प्रकार से वशीकरण कर सकते हैं।

अंगूठी से वशीकरण करने का अचूक उपाय

कील से वशीकरण करने के सरल और सहज तरीके

नीम के पत्ते से वशीकरण करने का खतरनाख प्रयोग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »