वशीकरण सुरमा बनाने के उपयोगी तरीके

‌‌‌वशीकरण सुरमा एक बहुत ही उपयोगी चीज है। यदि आप वशीकरण करना चाहते हैं तो यह प्रचंड तरीका है।वशीकरण सुरमा बनाने के अनेक विधियां होती हैं। जिनका उल्लेख तंत्र के अंदर मिलता है। हम यहां पर आपको वशीकरण सुरमा बनाने की कई विधियों के बारे मे बताने वाले हैं।

‌‌‌सुरमा का प्रयोग बहुत से लोग करते हैं।यदि आप किसी लड़की से प्यार करते हैं और वह रूठ गई है या आपसे दूर हो गई है तो आप सुरमा का प्रयोग कर सकते हैं। इसके अलावा यदि आप एक महिला हैं और अपने पति को वश मे करना चाहती हैं तो सुरमे का प्रयेाग कर कर अपने पति को वश मे कर सकती हैं।

वशीकरण सुरमा कैसे बनाएं

वशीकरण सुरमा कैसे बनाएं surma vashikaran mantra

‌‌‌यह एक सुरमा बनाने का टोटका है। इसके लिए आपको अपने प्रेमी या प्रेमिका का कोई भी पहना हुआ टुकड़ा लाना होगा । अब कोई भी काला सुरमा लें और उस कपड़े के अंदर डालकर रखें । उसके बाद कनीर के पुष्प कों कूट लें और उसको कपड़े के अंदर पड़े सुरमे के अंदर मिलाकर एक गोला बना लें।

‌‌‌उसके बाद आग जलाएं इसके लिए गोबर के उपलों का प्रयोग करें और इस आग के अंदर सुरमे को पका लेना चाहिए । और जब यह ठंडा हो जाए तो आपको कूट लेना है।इस प्रकार से यह सुरमा तैयार हो चुका है। बस इसको प्रयोग करने की देर है।

‌‌‌उसके बाद सुबह नहाधोएं और फिर आंखों के अंदर वह सुरमा लगाकर अपने प्रेमी या प्रेमिका के सामने जाएं। इस दौरान बीच मे किसी से नजर नहीं मिलानी चाहिए । वरना यह तरीका काम नहीं करेंगा। जैसे ही आप साथी के सामने जाएंगे  आपका साथी वशीभूत हो जाएगा ।

‌‌‌ वशीकरण सुरमा कैसे बनता है सुरमा बनाकर वशीकरण

अक्सर दोस्तों आपने दिवाली की रात को सुरमा  बनाने के बारे मे सुना होगा । आप दिवाली की रात को बेहतरीन सुरमा बना सकते हैं। इसके लिए आपको करना यह है कि  ‌‌‌आपको दिवाली की रात को एक बड़ा दीपक ले और उसे घी से भरें ।उसके बाद उस  दीपक को रात्री 9 बजे जला दें और इसमे इतना घी रखें कि यह सुबह 4 बजे तक जलता ही रहना चाहिए ।उसके बाद एक कटोरी को दीपक के उपर इस प्रकार से रखें की सुरमा  इस पर लग जाए ।

‌‌‌अब एक आसान पर बैठ जाएं और उस दीपक की लो को देखते हुए ॐ ह्री सर्व सम्मोहिनी स्वाहा । मंत्र का 11 माला जप करना है।जब पूर्ण हो जाने के बाद आपको सुबह उस सुरमा  को एकत्रित कर लेना है और किसी शीशी के अंदर ‌‌‌भर लेना है। उसके बाद जब उस सुरमा  का प्रयोग करना हो तो मंत्र का 11 बार जप करना है और अपनी आंखों पर लगा लेना है। बस उसके बाद  जिसके भी सामने जाओगे वह आपके देखते ही वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌ वशीकरण सुरमा बनाने की विधि सुरमा बनाने का मंत्र

दोस्तों यह बहुत ही उपयोगी मंत्र है। इसके लिए आपको करना यह है कि अपामार्ग की टहनी को तोड़ लेना है । टहनी को पकड़ कर सबसे पहले नीचे दिया गया मंत्र 108 बार जप करना है। और फिर मंत्र बोलते हुए टहनी तोड़ लेनी है।‌‌‌अब इस टहनी के उपर रूई बांध कर इसको जलाएं और जो सुरमा बनेगा उसको एकत्रित कर लेना है। इस सुरमे का जब प्रयोग करना हो तब 7 बार मंत्र बोलकर अभिमंत्रित करलें और फिर अपनी आंखों पर लगाकर ‌‌‌जिसके भी सामने जाएंगे वह आपके वश मे हो जाएगा ।

नम: पद्यनि अंजन मेरा नाम। इस नगरी में बैठ कर मोहूँ सागरा गाम। राज करंता रजा मोहूँ । फर्श पे बेठा बनिया मोहूँ। मोहूँ पनिघट कि पनिहार।इस नगर कि छत्तीस मोहूँ पवन बयार। जो कोई मार मार करंता आवे।ताहि नरसिंह वीर बायां पग के अंगूठा। तले धर गेर आवे। मेरी भक्ति गुरु कि शक्ति। फुरो मंत्र ईश्वरोवाचा।

‌‌‌सुरमा बनाकर करें सर्व वशीकरण

दोस्तों यह सुरमा का एक टोटका है। इसके लिए आपको रविवार को सुबह पुष्य नक्षत्र मे गूलर के फूल लाएं और रूई को आपस मे मिलाकर एक बाती बना लें और घर मे पड़े मख्खन से इसको जलाएं ।‌‌‌इस काजल को आपको रोजाना लगाना होगा ।और जैसे जैसे आप इसको लगाएंगे आपके सामने वाले लोगों पर इसका प्रभाव होने लग जाएगा ।

‌‌‌सुरमा की मदद से शनि वशीकरण

दोस्तों यह प्रयोग आपको तभी करना है। जब आपका शनि ठीक नहीं चल रहा हो । इसके लिए आपको करना यह है कि शनिवार की सुबह को नहाधोलें और काजल को एक शीशी के अंदर भरलें ‌‌‌। अब किसी एकांत स्थान पर जाकर किसी पत्थर के टुकड़े से गढ़ा खोदे और जमीन के अंदर उस काजल की शीशी को गाड देना चाहिए ।इससे पहले उस काजल को अपने उपर से 9 बार उतार लेना चाहिए ।‌‌‌और उस औजार को वहीं पर छोड़कर आ जाना है।घर आते समय पीछे मुड़कर नहीं देखना है। ऐसा करने से आपके उपर शनी का प्रभाव कम हो जाता है।

‌‌‌सुरमा से करे शत्रु वशीकरण

‌‌‌सुरमा से करे शत्रु वशीकरण

दोस्तों यदि कोई शत्रु आपको परेशान कर रहा है तो आप सुरमा से उसका वशीकरण कर सकते हैं।इसके लिए आपको चांदी के 5 छोटे छोटे सर्प बनाने हैं और उनकी आंखों के अंदर सुरमा लगा देना है। और फिर उन्हें अपने बिस्तर के नीचे रखकर सो जाना है।‌‌‌यह प्रयोग आपको शनिवार के दिन से ही शूरू करना होगा ।

‌‌‌और लगातार 21 दिन तक ऐसा करते रहें । आप देखेंगे कि आपके दुश्मन अपने आप नष्ट हो जाएंगे ।आपको इस बात का ध्यान रखना है कि सांप की आंखों मे काजल लगाते समय अपने दुश्मन को नष्ट होने की कामना अवश्य करनी होगी ।

‌‌‌डुबा धन वशीकरण करें सुरमा से

दोस्तों यदि आपका धन डूब गया है और सामने वाला धन नहीं दे रहा है तो आप यह सुरमा का वशीकरण उपाय कर सकते हैं।‌‌‌शुक्रवार के दिन सबसे पहले स्नान करना है और उसके बाद कपूर जलाकर सुरमा बना लेना है। अब एक सफेद कागज पर सुरमा से उस व्यक्ति का नाम लिखे जिसके पास आपका धन हो अब ‌‌‌उस व्यक्ति को धन के बारे मे कहें । फिर इस कागज के उपर 7 बार थपकी लगाएं और अपनी तीजोरी के अंदर इसे रखदें । आपदेखेंगे कि जल्दी ही आपका धन आना शूरू हो जाएगा ।

‌‌‌सुरमा बनाकर पति वशीकरण

यह उपाय महिलाओं के लिए है।यदि महिलाएं अपने पति को वश मे करना चाहती हैं तो यह उपाय उनको आजमाना चाहिए ।‌‌‌सबसे पहले एक दीपक लें और उसके अंदर अपने पति का नाम लिखें । फिर एक दूसरे बड़े दीपक जो जलाएं और नाम लिखे हुए दीपक को उल्टा करके उसके अंदर काजल बनाएं ।‌‌‌फिर इस काजल को आप अपनी आंखों के अंदर लगाएं और अपने पति या प्रेमी की आंखों के अंदर आंखे डालकर देखें ।आपके पति या प्रेमी सदा सदा के लिए आपके वश मे हो जाएंगे ।

‌‌‌तांबे की प्लेट और सुरमा से वशीकरण

‌‌‌तांबे की प्लेट और सुरमा से वशीकरण

दोस्तों इस वशीकरण प्रयोग को आप किसी के उपर भी कर सकते हैं।इसके लिए आपको ग्रहण काल या होली या दिपावली को चुनना है।

‌‌‌दक्षिण दिसा की और मुह करके मां काली की फोटो रखें ।और सरसों के तेल का दीपक उसके आगे जलाकर दीपक की लौ को तांबे की प्लेट के उपर लाएं ।और दीपक पूरी रात जलता रहना चाहिए ।और दीपक की लौ को देखते हुए 11 माला जप करें ।

‌‌‌ओम ह्री सर्व सम्मोहिनी स्वाहा ।।

‌‌‌उसके बाद जब काजल तैयार हो जाए तो इसको एक शीशी के अंदर डाललें और घी शीशी के अंदर लाएं । उसके बाद जब काजल प्रयोग करना हो तो 7 बार मंत्र बोलें और सुरमा आंखों के अंदर लगालें । उसके बाद जिससे भी नजर मिलाएंगे वह आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌सिंपल सुरमा वशीकरण

‌‌‌कैसर ,रूई और अरण्ड का तेल कैसर और रूई की मदद से बाती बना लेनी है।और अरण्ड के तेल की मदद से दिया जलाना है और एक थाली के अंदर काजल उतार लेना है। और यह काम रात को ही करना है। ‌‌‌सुरमा तैयार हो जाने के बाद इसके अंदर बादाम रोगन मिला देना है। अब आप इसको लगाकर जिसके भी सामने जाएंगे वह वश मे हो जाएगा । यह काफी डेंजर सुरमा है।

आम के पत्ते से वशीकरण करने के 11 तरीके देखिए।

जूते से वशीकरण कैसे किया जाता है ? 9 तरीकों का उपयोग

चूड़ी से वशीकरण करने के 7 जबरदस्त तरीके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »