बिना मंत्र के 11 वशीकरण टोटके भाग 1

‌‌‌बिना मंत्र वशीकरण टोटके – वशीकरण टोटके वे होते हैं जिनके अंदर किसी भी तरह के मंत्र का प्रयोग नहीं किया जाता है।आप बहुत से वशीकरण टोटके जानते होंगे । जिनके अंदर पति को वश मे करने के लिए महिलाए अपने नाखून की राख पति को खिला देती है। इस प्रकार के सभी टोटके होते हैं। इसके अंदर इंसान के शरीर से जुड़ी उर्जा और मन की उर्जा ‌‌‌का प्रयोग वशीकरण के अंदर किया जाता है।

आपके शरीर के अंदर जितने भी पार्ट हैं उसके अंदर आपकी उर्जा जुड़ी हुई होती है। और यदि आप मन की उर्जा को इसके अंदर लगाते हैं तो सामने वाला प्रभावित बहुत ही आसानी से हो जाता है। वैसे देखा जाए तो वशीकरण टोटके उतने अधिक प्रभावी नहीं होते हैं जितने की ‌‌‌मंत्र से वशीकरण तरीकों का प्रयोग किया जाता है।

‌‌‌वशीकरण टोटके के अंदर मन की उर्जा भी बहुत अधिक महत्वपूर्ण होती है। जैसे यदि आप किसी को वश मे करना चाहते हैं तो आप अपने मन को पूरी तरह से उस इंसान की ओर एकाग्र कर देते हैं। जिसका परिणाम यह होता है कि आपकी मानसिक तरंगे उस इंसान को प्रभावित भी करती हैं।

‌‌‌कुछ लोगों को यह लगता है कि वशीकरण टोटका बहुत ही आश्चर्यजनक तरीके से काम करता है लेकिन यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है। इसके पीछे पूरा विज्ञान है।‌‌‌तो आइए इस लेख के अंदर हम जानते हैं बिना मंत्र वशीकरण टोटकों के बारे मे पूरे विस्तार से ।

बिना मंत्र वशीकरण टोटका

‌‌‌1.बिना मंत्र वशीकरण टोटका बड़ की जड़ से vashikaran totke

यह एक बिना मंत्र के वशीकरण टोटका है। इसको आपको शनिवार को करना है। इसमे करना यह है कि आप किसी भी बड़ के पेड़ के नीचे शुक्ररवार को सुबह जाएं और उसके सामने अपनी प्रार्थना रखकर आ जाएं । अब अगले दिन सुबह उसी पेड़ के नीचे जाएं और बड़ की जड़ को लेकर आ जाएं ।‌‌‌अब इस जड़ को किसी भी साफ पानी के अंदर पीस लें और रोजाना तिलक लगाकर उसके सामने जाएं जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं। महिलाएं इस वशीकरण का प्रयोग पति कर कर सकती हैं। और लकड़े भी इसका प्रयोग कर सकते हैं।

‌‌‌2.बिना मंत्र वशीकरण टोना टोटका

शनिवार की रात को 12 बजे इस प्रयोग को करना है। इससे पहले सुबह किसी भी जगह से गूलर का एक फूल ले आएं । अब उसकी एक बत्ती बनाएं और उसको रात 12 बजे मक्खन की मदद से जलाएं । उसका काजल बनाकर अपनी आंखों के उपर रोजाना लगाकर उस व्यक्ति के सामने जाएं जिसको आप अपने वश मे ‌‌‌करना चाहते हैं।

‌‌‌3.मोहित करने का अचूक टोटका

दोस्तों यह बहुत ही ताकतवर तरीका है। इसके अंदर आपको सबसे पहले तुलसी के पौधे के पास किसी भी दिन जाना है और उनको प्रणाम करना है और प्रार्थना भी करनी है। उसके बाद अगले दिन आकर उसका एक पत्ता तोड़ लेना है।‌‌‌अब इस पत्ते को धूप के अंदर सूखालें । अब इसमे असवग्ध और भांग के थोड़े से बीज मिला देना है। और कापिला गाय के दूध के अंदर इन सबको पीस लेना है। अब इसका तिलक लगातार करना है। तिलक करके आप जिसके भी सामने जाएंगे वह आपके वश मे हो जाएगा । ‌‌‌

दोस्तों आपको इस टोटके के अंदर केवल कपिला गाय का ही दूध मिलाना है।कपिला गाय गाय की एक विशेष नस्ल होती है और इसको धार्मिक द्रष्टी से बहुत अधिक शुभ माना जाता है। यदि आपके आस पास इस गाय का दूध नहीं मिलता है तो आपका प्रयोग सफल नहीं होगा । आप कोई दूसरा वशीकरण उपाय ट्राई कर सकते हैं।

‌‌‌4.बिना मंत्र के वशीकरण टोटका जग मोहन

मैंसिल और देशी कपूर को कदली के रस के अंदर पीसकर रोजान तिलक लगाकर उस व्यक्ति के सामने जाएं जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं। ‌‌‌मैंसिल एक प्रकार का पीले रंग का पदार्थ होता है ,जो आपको अमेजन पर मिल जाएगा । आप ऑनलाइन सर्च कर सकते हैं। कदली एक प्रकार का पेड़ होता है। आप उसके पत्तों का रस निकाल कर इस टोटके का प्रयोग कर सकते हैं। लेकिन आपके एरिया के अंदर यह पेड़ होना चाहिए ।

‌‌‌5.अनार से वशीकरण टोटका

अनार के फ़ल,फ़ूल,पत्तियं,छाल और जड कहीं से ले आएं । यदि आपके यहां पर अनार का पेड़ है तो आप इस वशीकरण टोटके को बहुत ही आसानी से कर सकते हैं।उसके बाद इनको गुंजा के रस के अंदर पीस लेना है। गंजा एक प्रकार की लता होती है।

‌‌‌गुंजा ज्वर, वात, पित्त, मुख शोष, श्वास, तृषा, आंखों के रोग, खुजली, पेट के कीड़े, कुष्ट (कोढ़) रोग को नष्ट करने वाली तथा बालों के लिए लाभकारी होती है।

6.बिना मंत्र वशीकरण टोटके अपराजिता के जड़ से

अपराजिता एक प्रकार की लता होती है और इसके दो प्रकार के फूल लगते हैं। इनमे सफेद और नीला  फूल होते हैं। आपको किसी भी सफेद अपराजिता के फूलों वाली बेल की जड़ को लेना है।और उसके बाद इस जड़ को सबसे पहले धोकर पवित्र कर लेना है। ‌‌‌और उसके बाद शुद्व गुड़ के अंदर मिलाकर अपने माथे पर तिलक लगाकर उस महिला या पुरूष के सामने जाना है। जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो ।

‌‌‌7.लाल गुलाब और चमेली का इत्र से वशीकरण टोटका

दोस्तों यह वशीकरण का बहुत ही अचूक टोटका है इसको महिलाएं और पुरूष दोनों ही कर सकते हैं। इसके लिए करना यह है कि सुबह नहा धोकर अपने ईष्ट के मंदिर मे जाएं और ताजा लाल गुलाब और इत्र उनको अर्पित करें और अपनी कामना को बोलें जल्दी ही फल दायी होगी ।

‌‌‌8.बिना मंत्र के वशीकरण टोटका बताएं तालाब की रेत से वशीकरण

दोस्तों इस वशीकरण प्रयोग को सिर्फ पुरूष ही कर सकते हैं। इसके लिए सबसे पहली शर्त यह है कि पानी के अंदर तैरना आना चाहिए ।सबसे पहले आदर नक्षत्र के अंदर‌‌‌किसी तालाब के पास जाएं और उसके अंदर कम से कम इतना पानी होना चाहिए कि आप पूरे डूब सकें ।इसके अलावा तालाब साफ भी होना चाहिए । सबसे पहले उस महिला का ध्यान करें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं और जल देवता को प्रणाम करें और अपनी प्रार्थना बोलें।

‌‌‌अब एक ही डूबकी के अंदर तालाब की रेत को बाहर निकाल लावें और उसके बाद उस रेत को सूखाकर जिस स्त्री के उपर डालेंगे वही वशीभूत हो जाएगी ।

‌‌‌9.नाखून भस्म वशीकरण टोटका

दोस्तों यह बहुत अधिक प्रभावशाली टोटका है इसका प्रयोग महिलाएं अपने पति पर बहुत ही आसानी से कर सकते हैं। इसके लिए कुछ ज्यादा नहीं करना है। आप किसी भी शनिवार के दिन अपने 20 अंगुलियों के 20 नाखुन काटें और उसके बाद उनको अच्छी तरह से जलाएं और फिर अपने पति को  ‌‌‌खिलादें । ऐसा करने से पति सदैव के लिए वश मे हो जाएगा । यह बहुत अधिक प्रभावशाली वशीकरण टोटका है।

‌‌‌10.श्मसान की रेत से वशीकरण

दोस्तों यह बहुत ही प्रचंड वशीकरण टोटका है और इसका प्रयोग नहीं करना चाहिए ।रविवार के दिन जब शुक्ल पक्ष हो तो चुपके से श्मसान के अंदर जाएं और वहां की रेत लेकर आ जाएं अब अपने दोनो हाथों पैरों के नाखूनों को मिलाकर जिस किसी को आप खिलादेंगे । वह सदा सदा ही आपके वश मे ‌‌‌हो जाएगा ।

‌‌‌11.चमेली का वशीकरण टोटका

दोस्तों यह बहुत ही प्रभावशाली वशीकरण टोटका है। इसके अंदर आपको करना यह है कि दूध और चमेली की लकड़ी को जायफल और राल के साथ कूट कर एक गोली बना लेनी है और उसके बाद आप इसे उस स्त्री को खिला सकते हैं ,जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं। यह प्रयोग आप किसी भी दिन कर सकते हैं।‌‌‌जैसे ही वह महिला गोली खाएगी वह आपके वश मे हो जाएगी । यह बहुत ही प्रभावी वशीकरण प्रयोग है।

बिना मंत्र के वशीकरण टोटके लेख के अंदर हमने आपको 11 वशीकरण टोटके बताएं हैं। इसके अगले पार्ट के अंदर आप कई सारे बिना मंत्र के वशीकरण टोटके पड़ सकते हैं। यह बहुत प्राचीन हैं लेकिन हम यहां पर इन सबको अलग अलग जगह से संग्रहित कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »