गुरूवार को वशीकरण करने के सरल और कुछ उपयोगी तरीके

गुरूवार को वशीकरण करने के तरीकों के बारे मे हम बात करेंगे गुरूवार को अधिकतर इस्लामिक वशीकरण प्रयोग होते हैं। मुस्लिम लोग इसी दिन तंत्र को अच्छा मानते हैं। यदि आप गुरूवार के दिन वशीकरण का प्रयोग करना चाहते हैं तो नीचे कुछ वशीकरण प्रयोग दिये जा रहे हैं जिनको आप गुरूवार के दिन कर सकते हैं। ‌‌‌इन प्रयोगों के अंदर कुछ प्रयोग इस्लामिक हैं तो कुछ आम प्रयोग हैं आप अपनी इच्छा के अनुसार कोई भी प्रयोग चुन सकते हैं।

‌‌‌गुरूवार को वशीकरण मंत्र

‌‌‌गुरूवार को वशीकरण मंत्र

नीचे दिये गए मंत्र को रात 11 बजे शुक्रवार के दिन 11 हजार जप करके सिद्व कर लेना चाहिए ।उसके बाद  जिस  किसी को अपने वश मे करना हो उसे मिठाई पर या किसी खाने पीने की वस्तु के उपर मंत्र 21 बार फूंक कर खिलादें । ऐसा करने से प्रचंड वशीकरण होता है।

‌‌‌या आमीन या फामीन हमारे दिल से अमुकी का दिल मिला दे ।।

‌‌‌गुरुवार को वशीकरण टोटका सुपारी वशीकरण मंत्र

सबसे पहले नीचे दिये गए मंत्र को किसी भी जुमेरात को 144 बार जप करके सिद्व कर लेना चाहिए ।उसके बाद साबुत सुपारी लेकर 31 बार उसे अभिमंत्रित करें और फिर उसे जिस किसी को खिलादेंगे । वह आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌अमुक गुरू गफतार जाग जाग अलाउददीन शैतान सात बार अमुक के

जिया आन जो न माने तो मेरी अम्मा की तलाक हमशीश की तलाक ।।

‌‌‌लौंग वशीकरण मंत्र

सबसे पहले नीचे दिये गए मंत्र का गूगल की धूप और पूजा करके 15 हजार बार जप करके सिद्व कर लेना चाहिए ।आप यह प्रयोग केवल रविवार के दिन करें ।उसके बाद किसी भी शुक्रवार के दिन 3 लौंग 108 बार मंत्र से अभिमंत्रित करके उस व्यक्ति को खिलादें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो

ॐनमो रुद्राय, कपिलाय, भैरवाय, त्रिलोक-नाथाय, ॐ ह्रीं फट् स्वाहा।

‌‌‌गुरुवार को वशीकरण कैसे करें  चोटी के बाल से वशीकरण

यदि आप एक महिला हैं और अपने पति को वश मे करना चाहती हैं और यदि आपको यह लगता है कि आपके पति का कहीं और चक्कर चल रहा है तो फिर एक सरल तरीका है कि गुरूवार की रात को चुपके से अपने पति की चोटी के बाल काट लें और उसके बाद उन बालों को 7 दिन तक कहीं छुपा दें । फिर इनको ‌‌‌घर के अंदर जलाएं  और इसकी राख को पैरों से कुचलते हुए घर से बाहर फेंक दे ऐसा करने से प्रचंड वशीकरण होता है।

‌‌‌भगवान की पूजा कर करें वशीकरण

यदि आप एक महिला हैं और अपने पति को वश मे करना चाहती हैं तो यह काफी कारगर उपाय है। इसके लिए सबसे पहले शुक्रवार के दिन नहा धोकर क्रष्ण भगवान की पूजा करनी है। और उनसे प्रार्थना करनी हैं। ‌‌‌उसके बाद रात को सोते समय तीन ईलाइची अपने पूरे शरीर से स्पर्श करके पति के ही सिराहने रखदें और सुबह उठने के बाद उनको अपने पति को किसी भी तरह से खिलादें । इस प्रकार की क्रिया 31 दिन तक करें । 31 दिन बाद ‌‌‌फर्क महसूस होने लग जाएगा ।

‌‌‌7 गुरुवार को वशीकरण करने का उपाय बार बोलकर स्त्री वशीकरण मंत्र

यदि कोई पुरूष किसी भी स्त्री को अपने वश मे करना चाहती है तो यह बहुत ही सरल उपाय है ।इसके लिए करना यह है कि किसी भी गुरूवार को खुसी नमक को नीचे दिये गए मंत्र से अभिमंत्रित करें और उसके बाद उस स्त्री को खिलादें । जिसको वह वश मे करना चाहता है तो वह ‌‌‌स्त्री अपने आप ही वश मे हो जाती है।

ॐ  भगवती भग भाग दायनी नाम बोले  मम वंश्य करु करु स्वाहा।।

‌‌‌गांठ बांध कर वशीकरण

‌‌‌गांठ बांध कर वशीकरण

सबसे पहले किसी भी गुरूवार को मंत्र का 126000 बार जप करके सिद्व कर लेना है।उसके बाद जिसको अपने वश मे करना हो तो मंत्र को एक बार बोलकर अपनी पगड़ी पर एक गांठ दें इस प्रकार से 21 गांठ लगाएं और 21 बार ही मंत्र बोलें ।‌‌‌और अब इस पगड़ी को धारण करके जिस किसी के पास जाएंगे वह आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌ओम ह्रीं णमों अरहंताणं

‌‌‌ओम ह्रीं णमों सिद्वाणं

‌‌‌ओम ह्रीं णमों आयरियाणं

‌‌‌ओम ह्रीं णमों उजज्झायाणं

‌‌‌ओम ह्रीं णमों लोएसत्व साहूणं

‌‌‌ओम ह्रीं णमों णाणस्य

‌‌‌ओम ह्रीं णमों दंसणस्य

अमुकं मम वश्य कुरू कुरू स्वाहा ।।

‌‌‌नमक के ढेले से वशीकरण

किसी भी गुरूवार की रात को सात दिनों तक हर रोज 1008 बार प्रतिदिन मंत्र जप करें और  उसके बाद नमक की आहुती देने से मंत्र सिद्व हो जाता है। उसके बाद 7 बार मंत्र पढ़ें और यह आपको नमक के उपर पढ़ना होगा ।उसके बाद उस नमक को उस स्त्री को खिलादें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते ‌‌‌हेा

‌‌‌ओम भगवती भग भग दायिनी देवदंती

मम वश्यं कुरू कुरू स्वाहा ।।

‌‌‌बबूल से वशीकरण

इस मंत्र को आपको किसी भी गुरूवार की रात को प्रयोग करना है। इसके लिए बबूल के पेड़ के नीचे बैठकर 41 दिन तक प्रतिदिन 2100 की संख्या मे मंत्र का जप करना है। ‌‌‌पश्चिम की ओर मुख करके आपको बैठना है और सरसों के तेल का आपको दीपक जलाना है। उसके बाद 42 वे दिन 108 आहूती भी देनी हैं। उसके पूर्ण आहूति के बाद पीर प्रकट होते हैं। और उनसे आप कुछ मांग सकते हैं। इसका यदि आप गलत प्रयोग करते हैं तो बड़ा नुकसान हो सकता है।

बिस्मिल्लाह अर्रहमान निर्रहीम

साहचक की बावड़ी ।।

गले मोतियन की हार ।।

लंका सौकोट समुद्र सी खाई।।

जहां फिरे मोहम्मदा वीर की दुहाई।।

कौन वीर आगे चले

सुलेमान वीर चले ।।

नादिरशाह वीर चले ।।

मुटठी पीर चले ।।

नहीं चले तो हजरत सुलेमान की दुहाई।।

‌‌‌शब्द सांचा

पिंड कांचा ।

चलो मंत्र ईश्वरो वाचा।।

‌‌‌स्त्री वशीकरण करना बिल्ली के द्वारा

स्त्री वशीकरण करना बिल्ली के द्वारा

यदि आपके घर के अंदर बिल्ली है तो बिल्ली की मदद से भी आप किसी भी कामिनी को अपने वश मे कर सकते हैं।इसके लिए सबसे पहले एक बिल्ली को गुरूवार के दिन से 24 घंटे भूख आपको रखना है। उसके बाद ‌‌‌लहसुन और तिल को अभिमंत्रित करें और इसके लिए 108 बार मंत्र पढ़ें। लहसुन और तिल को मंत्रने के लिए आप कोई भी ईष्ट का मंत्र प्रयोग मे ले सकते हैं जो अनेक प्रयोगों के लिए जाना जाता हो और उससे वशीकरण संभव हो जो पहले से सिद्व हो ।उसके बाद तिल और लहसुन और दूध को बिल्ली को खिलादें ।

सोमवार के दिन करें यह 9 वशीकरण प्रयोग

मंगलवार के दिन के लिए यह 10 वशीकरण तरीके

‌‌‌अब जब बिल्ली मल का त्याग करेगी तो उसके अंदर के तिलों को निकाल लें और गोरोचन और दूध के अंदर मिलाकर तिलक करके जिस स्त्री के सामने आप जाएंगे वह आपके वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌पर्मिटा से वशीकरण करना

‌‌‌सबसे पहले किसी भी शुक्रवार के दिन सफेद पर्मिटा के फल को रेत सहित तोड़कर ले आएं ।उसके बाद 1188 मंत्र जाप करें ।

ओम नम: भगवती श्वेत रूपा श्वेत वसनी नाम बोलें

वशम कुरू कुरू अग्र स्वाहा।।

‌‌‌उसके बाद क्रष्ण पक्ष की अष्टमी और आधी रात को जौ के आटे के अंदर इस फल को लगाएं और फिर मंत्र जपते हुए भूमी के अंदर गाड़ दें तो प्रचंड वशीकरण हो जाता है।

गुरुवार को वशीकरण करने का उपाय उपाय लेख आपको कैसा लगा नीचे केमेंट करके बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *