‌‌‌सम्पूर्ण वशीकरण

लाल चंदन से वशीकरण करने के कुछ मस्त उपयोगी तरीके

‌‌‌ लाल चंदन से वशीकरण , चंदन की लकड़ी से वशीकरण के बारे मे हम इस लेख मे बात करने वाले हैं।चंदन को पूजा अर्चना के अंदर बहुत ही पवित्र माना जाता है। इतना ही नहीं चंदन का प्रयोग कई प्रकार के धार्मिक कामों मे भी किया जाता है।ऐसा माना जाता है कि लाल चंदन को घर के अंदर रखना चाहिए । यह घर मे सुख शांति को कायम करता है। ‌‌‌चंदन के कई प्रकार के प्रयोग होते हैं।यदि किसी को नजर लग गई है तो चंदन का धूंआ देना बहुत ही उपयोगी साबित हो सकता है।इससे नजर दोष दूर हो जाता है। ‌‌‌चंदन का तिलक रोजाना माथे मे लगाया जाना चाहिए । ऐसा करने से भाग्योदय होता है।

‌‌‌इसके अलावा यदि घर के अंदर कई प्रकार की समस्याएं आ रही हैं गुरूपुष्य नक्षत्र से पहले दिन चंदन के पेड़ के नीचे चावल चढ़ाएं और उसके बाद उसे आमंत्रित कर आएं । फिर दूसरे दिन उसकी डाली को लाकर अपने घर के मुख्य द्वार के उपर टांग देना चाहिए । ऐसा करने से घर के अंदर की समस्याएं दूर हो जाती हैं।

‌‌‌ chandan se vashikaran चंदन से वशीकरण तिलक

दोस्तों यह चंदन से वशीकरण तिलक प्रयोग है और यह प्रयोग कोई अधिक कठिन नहीं है।सबसे पहले  मंगलवार को हनुमान जी के मंदिर मे जाएं और उसके बाद माथे पर चंदन का तिलक लगाकर नीचे दिये गए मंत्र का 1008 बार जाप करें ।इस मंत्र के बीच मे उस स्त्री या पुरूष का नाम बोलें जिसको आप ‌‌‌ अपने वश मे करना चाहते हो । ‌‌‌मंत्र जाप पूरा होने के बाद उस व्यक्ति के सामने जाएं । आप उसके अंदर बदलाव देखेंगे । यह एक बहुत ही प्रभावशाली मंत्र प्रयोग है।

माता अंजनी का हनुमान। मैं मनाऊं, तूं कहना मान। पूजा दे, सिन्दूर चढ़ाऊं।  अमुक  को रिझाऊं और उसको पाऊं। यह टीका तेरी शान का। वह आवे, मैं जब लगाऊं। नहीं आवे तो राजा राम की दुहाई। मेरा काम कर। नहीं आवे तो अंजनी की सेज पड़।

‌‌‌ चंदन की लकड़ी से वशीकरण चंदन से शत्रु वशीकरण

दोस्तों यदि कोई शत्रू आपको बेवजह परेशान कर रहा है तो उसका एक बहुत ही सरल उपाय है कि शनिवार के दिन पुष्य नक्षत्र में लाल चंदन से भोजपत्र के उपर उस शत्रू का नाम लिखें और फिर इस भोजपत्र को शुद्व शहद के अंदर डुबो कर रखदें । ऐसा करने से शत्रू शांत हो जाता है।

‌‌‌स्त्री वशीकरण धूप

यह बहुत ही छोटा सा प्रयोग है और इसकी मदद से आप किसी भी स्त्री को अपने वश मे कर सकते हैं। इसके लिए आपको करना यह है कि लायची, लाल चंदन, सिंदूर, कंगनी, काकड़सिंगी आदि सभी को अच्छी तरीके से पीसलें उसके बाद इनकी धूप को जिस स्त्री के सामने देंगे वह धूप को सूंघते ही आपके वश मे ‌‌‌हो जाएगी ।

‌‌‌चंदन से वशीकरण तिलक

काली हल्दी, रोली, चंदन, और असगंध के मिश्रण को आंवले के रस के साथ पीस लेना चाहिए और उसके बाद तिलक लगाने से वशीकरण होता है। आप यह तिलक लगाकर जिस किसी के सामने जाएंगे वह आपके वश मे हो जाएगा । यह बहुत ही प्रभावशाली वशीकरण तिलक होता है।

‌‌‌शरीर पर लेप लगाकर वशीकरण

यदि आपके पति आपके वश मे नहीं रहते हैं तो यह वशीकरण प्रयोग किया जा सकता है।नारियल, कपूर और थोड़े धतूरे के बीज को पीस लें और इसके अंदर मामूली सा चंदन मिलाकर दोनो पति पत्नी अपने शरीर पर लगाएं । और सहवास करें ऐसा करने से पति कुछ ही दिनों के अंदर आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌पान के पत्ते और चंदन से वशीकरण

यह प्रयोग आपको शुक्ल पक्ष को करना होगा । सबसे पहले आपको एक साफ सुथरा पान का पत्ता लेना है और उसके उपर चंदन और कैसर को रख देना है। उसके बाद दुर्गा माता का चित्र अपने सामने स्थापित करें । चँडी स्त्रोत का 43 दिन तक लगातार पाठ करना है।

पाठ पूर्ण होने के बाद रोजाना चंदन और केसर का तिलक लगाकर अपने पति के सामने जाएं । ऐसा करने से पति आपके वश मे हो जाता है। आपको इस प्रयोग के लिए रोजाना एक पान के पत्ते की आवश्यकता होगी । ‌‌‌जब 43 दिन हो जाएं तो इन पान के पत्तों को किसी भी बहते पानी के अंदर बहा दें ऐसा करने से आपकी मनोकामना पूर्ण हो जाएगी ।

लाल चंदन और लौंग से वशीकरण

‌‌‌यह प्रयोग आपको किसी भी सोमवार को करना है। इस दिन चार लौंग लेना है और किसी भी पान के पत्ते के अंदर इनको बंद कर लेना है। और अपने माथे पर हनुमानजी की मूर्ति के आगे रखे चंदन का तिलक लगाकर ‌‌‌पान के पत्ते को मुख मे रखकर जल मे डूबकी लगाकर एक ही बार के अंदर उपर दिये गए मंत्र को 21 बार जपे उसके बाद जल से बाहर अपना सर निकाल कर लौंग को जिस किसी को खिलाएंगे वही आपके वश मे हो जाएगा ।

ओम जल की योगिनी

पालैकलका नाम

जिसपे भेजूं ,सिपे लाग

सोते सुख न।

बैठे सुख ।

फिर फिर देखो हमारा मुख

मेरी बांधी जो छुटे

तो बाबा नाहर सिंह

की जटा छूटे

‌‌‌दास बनाने का वशीकरण मंत्र

प्रियंगु तगर कूठ चंदन और नागेसर व धतूरे के पंचांग को समान मात्रा मे लें और पीस कर गोली बनालें । उसके बाद इसको छाया के अंदर सुखा देना है। फिर

ओम नमो भास्कराय त्रिलोकत्मने अमुक महीपतिं वशं कुरू कुरू स्वाहा ।।

‌‌‌7 दिनों तक 108 बार जाप करें फिर मंत्र को 21 बार बोलकर गोली को अभिमंत्रित करके जिस किसी को आप खिलादेंगे वह आपके वश मे हो जाएगा । इस तंत्र का प्रयोग स्त्री पुरूष दोनो ही कर सकते हैं।

‌‌‌चंदन की गोली से वशीकरण

मालकांगनी ,तगर ,कुट और चंदन व नागकेसर व काले धतूरे का पचांग लेकर पीसें और गोलियां बनाकर छाया के अंदर सुखाएं । ‌‌‌उसके बाद नीचे दिये गए मंत्र का 31 हजार बार जाप करें । फिर जब प्रयोग करना हो तो 1 गोली को 7 बार मंत्रित करें और उस व्यक्ति को गिलादें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं। बस उसके बाद आपका काम हो जाएगा ।

‌‌‌ओम नमो भगवते उडडामरेश्वराय अमुक मोहय मोहय मिल मिल ठ: ठ:

‌‌‌लाल चंदन का तिलक प्रयोग

इस प्रयोग को आप किसी भी दिन कर सकते हैं। सवेरे हनुमान मंदिर मे जाएं और वहां पर पूजा करें । उसके बाद नीचे दिये गए मंत्र का 108 बार जाप करें । फिर चंदन का तिलक लगाकर उस व्यक्ति के सामने जाएं जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं। वह आपके वश मे हो जाएगा ।

ओम जल की योगिनी

पालैकलका नाम

जिसपे भेजूं ,सिपे लाग

सोते सुख न।

बैठे सुख ।

फिर फिर देखो हमारा मुख

मेरी बांधी जो छुटे

तो बाबा नाहर सिंह

की जटा छूटे

‌‌‌कामिया सिंदूर और चंदन प्रयोग

कामिया सिंदूर ,शुद्व केसर व लालचंदन से भोजपत्र पर एक गुड़िया का चित्र बनाएं । उसके बाद उसका धूप और दीप से पूजन करना चाहिए। फिर मंत्रित की हुई खैर की लकड़ी , कंहेरी के पुष्प ,गुगल धूप ,और घी से 108 आहूती दें ।मंत्र नीचे दिया गया है।

‌‌‌ओम ह्रीं क्लीं अमुकं आकर्षय मम वश्यं कुरू कुरू स्वाहा

दूध से वशीकरण करने के प्रभावशाली तरीके

गुलाब के फूल से वशीकरण करने के कुछ फेवरेट तरीके

सरसों के तेल से वशीकरण करने मदमस्त तरीके जानिए

‌‌‌सफेद चंदन से वशीकरण

दोस्तों सफेद चंदन की मदद से भी आप वशीकरण कर सकते हैं। सफेद चंदन और श्वेत आर्क को मिलाकर शरीर पर लेप करने के बाद यदि कोई स्त्री किसी पुरूष से संबंध बनाती है तो वह पुरूष सदा सदा के लिए उस पुरूष के वश मे हो जाता है।

लाल चंदन से वशीकरण लेख के अंदर हमने यह जाना कि आप किस प्रकार से लाल चंदन से वशीकरण कर सकते हैं ? यह लेख आपको कैसा लगा नीचे कमेंट करके हमें बताएं ।

Recent Posts

  • Uncategorized

धैर्य का विलोम शब्द क्या है Dhairy ka vilom shabd kya hai ?

धैर्य का विलोम शब्द या भलाई का विलोम , धैर्य का उल्टा क्या होता है…

15 hours ago
  • Uncategorized

भलाई का विलोम शब्द Bhalai ka vilom shabd kya hai ?

भलाई का विलोम शब्द या भलाई का विलोम , भलाई का उल्टा क्या होता है…

15 hours ago
  • Uncategorized

Chor ka vilom shabd चोर शब्द का विलोम है?

चोर का विलोम शब्द, चोर शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, चोर का उल्टा Chor vilom shabd शब्द (word) विलोम (vilom)चोर   ‌‌‌पुलिसChor  police        …

15 hours ago
  • Uncategorized

सजीव का विलोम शब्द Sajiv ka vilom shabd kya hai ?

सजीव का विलोम शब्द या सजीव का विलोम , सजीव का उल्टा क्या होता है…

15 hours ago
  • Uncategorized

Sugandh ka vilom shabd सुगंध का विलोम शब्द ?

सुगंध का विलोम शब्द, सुगंध शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, सुगंध का उल्टा Sugandh vilom shabd शब्द (word) विलोम (vilom)सुगंध   दुर्गन्धSugandh  Durgandh  …

15 hours ago
  • Uncategorized

Rogi ka vilom shabd रोगी का विलोम शब्द ?

रोगी का विलोम शब्द, रोगी शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, रोगी का उल्टा Rogi ka…

15 hours ago