दूध से वशीकरण करने के प्रभावशाली तरीके

‌‌‌‌‌‌दूध से वशीकरण- दोस्तों दूध की मदद से कई प्रकार के प्रभावशाली वशीकरण टोटके किये जा सकते हैं।दूध का प्रयोग तांत्रिक और टोने टाटकों के अंदर बहुत अधिक किया जाता है। जैसे यदि किसी को नजर लग गई हो तो रात को एक गिलास दूध अपने सिराहने रखकर सो जाना चाहिए और उसके बाद सुबह उस दुध को बबूल के पेड़े की जड़ों मे डाल ‌‌‌देना चाहिए । ऐसा करने से नजर लगी हुई दूर होती है।आपको यह उपाय रविवार की रात को करना चाहिए । ऐसा हर रविवार तब तक कर सकते हैं जब तक की नजर दूर नहीं हो जाती है।

‌‌‌इसके अलावा दूध का एक उपाय है भी है कि यदि आप किसी प्रकार के रोग से परेशान हैं तो आपको सोमवार रात 9 बजे शिव मंदिर के अंदर जाएं और कच्चा दूध व जल चढ़ाकर ओम जूं स मंत्र का जाप करें यह 21 दिन तक करें ऐसा करने से बीमारी दूर हो जाती हैं।

‌‌‌इतना ही नहीं दूध का प्रयोग कुंडली के बुरे ग्रह के प्रभावों को नष्ट करने के लिए भी किया जाता है। आप किसी भी सोमवार को सुबह जल्दी उठकर किसी भी शिवलिंग के उपर कच्चा दूध चढ़ाएं और ऐसा 7 सोमवार तक करें । ऐसा करने से अच्छे परिणाम मिलेंगे ।

‌‌‌‌‌‌दूध से वशीकरण-

‌‌‌दूध से वशीकरण

यदि कोई अपने प्रेमिका को अपने वश मे करना चाहता है तो किसी भी शनिवार के दिन गुड़मार की जड़ लेकर आएं । उसके बाद उस जड़ को धूप दिखाएं और अपने ईष्ट देव के सामने रखें । 24 घंटे बाद पीस कर किसी भी दूध के गिलास के अंदर डालकर अपनी प्रेमिका को खिलादें । ऐसा करने से प्रेमिका ‌‌‌वश मे हो जाती है।

‌‌‌बकरी के दूध से सर्वजन वशीकरण

यह सर्वजन वशीकरण तिलक है। सबसे पहले किसी भी शनिवार के दिन कहीं से काली बकरी का दूध लेकर आएं या फिर यदि घर मे है तो वही यूज कर सकते हैं उसमे बेलपत्र और मातुलिंग को पीसें और उसके बाद इसका तिलक करके जिस किसी के समाने जाएंगे वही वश मे हो जाएगा ।

दूध से करे वशीकरण

सबसे पहले कहीं से देशी पान और श्यामा तुलसी पत्र लेकर आएं और उसके बाद इनका कपिला गाय के दूध के अंदर पीसें । उसके बाद आप जब भी किसी सभा के अंदर जाएं या कहीं पर आ जा रहे हैं जहां पर आप चाहते हैं कि आपका प्रभाव दूसरों पर रहे तो यह वशीकरण काम आता है।

गाय के दूध से वशीकरण

यदि आप अपने पति को वश मे करना चाहती हैं तो इससे सरल कोई उपाय नहीं हो सकता है। कपिला गाय के दूध को शरीर के उपर लगाकर यदि कोई पत्नी अपने पति के साथ संबंध बनाती है तो वह अपने पति को वश मे कर लेती है।

‌‌‌तिलक दूध से वशीकरण

दोस्तों यह भी सर्वजन वशीकरण प्रयोग है। इसमे आपको किसी भी शनिवार के दिन बिल्वपत्र को बकरी और बिजोरा को बकरी के दूध के अंदर पीस लेना है और उसके बाद तिलक करना । तिलक करके आप जहां भी जाएंगे सभी आपके वश मे हो जाएंगे ।

‌‌‌पताशे और दूध से वशीकरण

दोस्तों यह प्रयोग आपको शनिवार की रात 12 बजे करना होगा । और 31 दिन लगातार यह प्रयोग करना है। सबसे पहले जिस स्त्री को आप अपने वश मे करना चाहते हो उसकी एक पूतली बना लेनी है। उसके बाद उसका धूप और दीप से पूजन करें और 300 ग्राम पताशे चढ़ाएं उसके बाद 108 बार मंत्र का जाप करे ‌‌‌आपको मंत्र का जाप 31 दिन तक रोजाना 108 बार करना है। फिर जब प्रयोग करना हो तो 2 पताशे जो छोटे हो लेकर मंत्र का 11 बार जाप करें और इनको किसी भी दूध के गिलास के अंदर मिलाकर उस स्त्री को पिलादें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो । ‌‌‌ऐसा करने से वह आपके वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌बांध इंद्र की बांध तारा बांधू बिद लोही की धार उठे इंद्र न बोले बाव सूक साख पूंजी हो जाय बन उपर लोकी कड़े हीय लपर लो सूत तो बंधन बांधयो सास ससुर जाया पूत भन बांधू मंवंत बांधू विधा दे साथ चार खूंट लों फिर आब अमुकी अमुक के साथ रहे गुरू गुरो स्वाहा।।

‌‌‌गुड़ और दूध से वशीकरण

‌‌‌गुड़ और दूध से वशीकरण

दोस्तों यह वशीकरण बहुत ही सरल है। इस वशीकरण मंत्र को किसी भी शनिवार की रात को 1008 बार जाप करके सिद्व कर लेना चाहिए और उसके बाद भैरव की पूजा करें । ऐसा करने से मंत्र सिद्व हो जाएगा । अब मंत्र की मदद से गुड़ को 21 बार अभिमंत्रित करके जिस किसी को वश मे करना हो उस ‌‌‌गुड़ की ढली को उस व्यक्ति को दूध के अंदर डालकर पीलादें । ऐसा करने से प्रचंड वशीकरण होता है।

ओम नमो गुड़ |

गुड़ रे तू गुड़ |

गुड़ तामड़ा मसान |

केलि करन्ता जा |

उसका देग उमा |

सब हर्षे हमारी आस |

खसम को देखे |

जलै बलै |

हमको देवै सकि रुचलै |

चालि चालि रे कालिका के पूत |

जोगी जंगम और अवधूत |

सोती होय, जगाय लाव |

न लावै तो माता कालिका की |

शय्या पर पाँव धरै |

शब्द साँचा |

पिंड काँचा |

फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा |

सत्य नाम आदेश गुरु का |

‌‌‌दूध के अंदर ईलाइची मिलाकर वशीकरण

दोस्तों यह प्रयोग आपको किसी भी गुरू पुष्य योग के अंदर होली या दिवाली हो की करना है। या चंद्रग्रहण मे कर सकते हैं।‌‌‌इस मंत्र को 1008 बार ही जाप करना है।उसके बाद 3 इलाइची को 21 बार मंत्रित करें ।‌‌‌उसके बाद उन ईलाइची को पीस कर जिस किसी को दूध के अंदर डालकर खिलादेंगे वह आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌ओम नमो काला कलुवा, काली रात। निद्गा की पुतली, माझी रात। काला कलुवा, घाट बाट। सोती जो जगाय लाओ। बैठी को उठाय लाओ। खड़ी को चलाय लाओ। मोहिनी योगिनी चल। राज की ठाऊं अमुकी के तन में चटपटी लगाओ। जीया ले तोड , जो कोई इलायची हमारी खावे। कभी न ‌‌‌छोड़े हमारा साथ। घर को तजे बाहर को तजे। हमें तज और कने जाई। तो छाती फाट तुरन्त मर जाई। सत्य नाम आदेद्गा गुरू का। मेरी भक्ति गुरू की ‌‌‌भक्ति । फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा

‌‌‌दूध के अंदर मिठाई मिलाकर वशीकरण

दोस्तों इस वशीकरण मंत्र को किसी भी चंद्र या सूर्य ग्रहण के अंदर 10 हजार बार जाप करके सिद्व कर लेना है। उसके बाद किसी भी मिठाई के उपर 21 बार दम भरके उस मिठाई को दूध के अंदर मिलाकर या सीधे ही उस व्यक्ति को खिला देनी है जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो।

ॐ नमो आदेश कामाख्या देवी को। जल मोहूं, थल मोहूं। जंगल की हिरणी मोहूं। बाट चलता बटोही मोहूं। दरबार बैठा राजा मोहूं। मोहिनी मेरा नाम। मोहूं जगत् संसार। तारा तरीला तोतला। तीनों बसे कपाल। सिर चढ़े मातु के दुश्मन करूं पमाल। मात मोहिनी देवी की दुहाई। कुरे मंत्र खुदाई।

‌‌‌सरल वशीकरण यंत्र

दोस्तों नीचे दिये गए यंत्र को किसी भी शरवण नक्षत्र के अंदर केले के रस से लिखना है।आप कागज के उपर लिख सकते हैं उसके बाद यंत्र को पानी मे अच्छी तरह से घोल लेना है। इस सारे पानी को दूध के साथ देने से वशीकरण होता है। आप चाहें तो ऐसे ही पानी पीला सकते हैं।

636928
736665
686391
466467

‌‌‌काम देव का दूध वशीकरण मंत्र

दोस्तों नीचे दिये गए मंत्र को सबसे पहले 10 हजार बार जाप करके सिद्व कर लेना है उसके बाद प्रयोग के समय बिल्वपत्र को दूध मे पीस कर तिलक लगाने से वशीकरण होता है।

ओम नम:भगवते कामदेवं यस्य यस्य ह्रदयं भवामि यश्च यश्च मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा।।

‌‌‌इस प्रकार से दूध से वशीकरण लेख के अंदर हमने दूध से आसान वशीकरण के बारे मे जाना यह लेख आपको कैसा लगा नीचे कमेंट करके बताएं ।

गुलाब के फूल से वशीकरण करने के कुछ फेवरेट तरीके

सरसों के तेल से वशीकरण करने मदमस्त तरीके जानिए

लाजवंती से वशीकरण करने के चमत्कारी तरीकों के बारे मे जानें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *