कामदेव आकर्षण मंत्र kamdev vashikaran mantra

‌‌‌ कामदेव आकर्षण मंत्र ,कामदेव वशीकरण मंत्र  ,कामदेव वशीकरण टोटके के बारे मे हम बात करने वाले हैं।कामदेव को हिंदू शास्त्रों के अंदर देवता माना गया था।वे युवा और आकर्षक हैं और उनकी पत्नी को रति माना गया है।कामदेव, हिंदू देवी लक्ष्मी और भगवान विष्णु के पुत्र और कृष्ण के पुत्र प्रद्युम्न, कामदेव का अवतार है। ‌‌‌कामदेव प्रेम और वासना का प्रतीक माना गया है।जब तारकासुर ने धरती पर आतंक मचा रखा था तो कामदेव से यह विनती की गई कि वह शिव और पार्वती के अंदर प्रेम करवादे क्योंकि तारकासुर को यह वरदान था कि उसे केवल शिव और पार्वती का पुत्र ही हरा सकता है।

‌‌‌उसके बाद कामदेव भगवान शिव के पास गए और एक काम वेग का तीर उनके उपर चला दिया ।तीर के चलने से शिव ने तीसरा नेत्र खोला और काम देव को भस्म कर दिया । यह देखकर रति ने पार्वती को शाप दिया कि पार्वती को कभी भी पुत्र पैदा नहीं होगा । इससे पार्वती बहुत अधिक दुखी हुई तो शिव ने समझाया कि ऐसे दुखी ‌‌‌ नहीं होना चाहिए ।

‌‌‌जब देवताओं ने कामदेव की मौत के बारे मे सुना तो वे बहुत दुखी हो गए और उन्होंने भगवान शिव से प्रार्थना की कि वे कामदेव को दुबारा जन्म प्रदान करें ।लेकिन शिव ने ऐसा करने से मना कर दिया ।लेकिन उन्होंने कहा कि दुबारा जन्म देना प्रक्रति के नियमों के विरूद्ध है लेकिन कामदेव का ‌‌‌पुर्न्जन्म हो सकता है। ‌‌‌और उसके बाद शिव ने कामदेव को अंगन नाम के रूप मे आत्मा का रूप देदिया ।

कामदेव वशीकरण मंत्र

‌‌‌कामदेव वशीकरण मंत्र / ‌‌‌कामदेव आकर्षण मंत्र

‌‌‌पूर्व दिशा की तरफ एक लाल चोकी के उपर कामदेव की एक फोटो लगाएं और उसके बाद दाएं हाथ के अंदर जल भरकर संकल्प लें कि आप वशीकरण मंत्र को सिद्ध करना चाहते हैं इसलिए देवी देवता आपके उपर कर्पा करें ।

‌‌‌आपको एक माला नीचे दिये गए मंत्र का सुबह जाप करना है और दूसरी माला रात के अंदर जाप करनी है। और एक ही समय पर 21 दिन लगातार यही प्रयोग करना होता है।और उसके बाद 22 वें दिन कामदेव मंत्र की आहूतियां आपको देनी होती हैं।ऐसा करने से कामदेव मंत्र सिद्ध हो जाता है। ‌‌‌यदि आप किसी गुरू को जानते हैं तो गुरू के परामर्श से ही यह काम करें ।

‌‌‌जब इस मंत्र का प्रयोग करना हो तो किसी एकांत स्थान पर बैठ कर 21 बार जाप करना होता है। और जिसको आकर्षित करना होता है उसके बारे मे सोचना होता है। यह कार्य आपको सिर्फ 3 दिन तक करना होता है। उसके बाद आपका काम हो जाएगा ।

ॐ नमः काम-देवाय। सहकल सहद्रश सहमसह लिए वन्हे धुनन जनममदर्शनं उत्कण्ठितं कुरु कुरु दक्ष दक्षु-धर कुसुम-वाणेन हन हन स्वाहा

‌‌‌कामदेव वशीकरण मंत्र

‌‌‌नीचे दिये गए मंत्र को रोजाना 108 बार जाप करें । ऐसा करने से आकर्षण बढ़ता है।यह प्रयोग आपको 21 दिन तक करना है। और मंत्र जाप करने से पहले जिसको वश मे करना है उसका ध्यान अवश्य ही करना चाहिए ।

ॐ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा।।

‌‌‌कामदेव शाबर मंत्र

ॐ नमो आदेश गुरु का । कामदेव -कामदेव क्या करे ? तुम मेरे पास हाजिर होकर सब स्त्री – पुरुष को मेरे वश में करे । हर वक्त मेरे साथ रहे । मेरा कार्य करे । ऐसा न हो, तो महादेव के नेत्र से भस्म हो जाए । आदेश गुरु महादेव का, मेरे गुरु का  छू

‌‌‌उपर दिये गए मंत्र को बसंत पंचमी के दिन से लेकर 5 दिन तक जाप करना है और आप इसको दिन मे जाप कर सकते हैं। रोजाना 1000 बार जाप कर सकते हैं। इससे वशीकरण होता है। कार्य केवल गुरू के परामर्श से ही करें ।

‌‌‌कामदेव आकर्षण प्रयोग

फूंक मारकर वशीकरण करने के प्रभावी तरीके

विधवा स्त्री का वशीकरण करने के 12 प्रभावशाली तरीके

लोना चमारी का वशीकरण शाबर मंत्र lona chamari vashikaran

यदि आपका किसी महिला से संबंध सही नहीं चल रहा है या आप किसी को आकर्षित करना चाहते हैं तो आप यह वशीकरण मंत्र का प्रयोग कर सकते हैं। ‌‌‌इस प्रकार के मंत्रों का प्रयोग प्राचीन काल से ही होता आ रहा है।प्राचीन काल के अंदर रानियां अपने पति को आकर्षित करने के लिए इसका प्रयोग करती थी क्योंकि तब रानियों की संख्या बहुत अधिक होती थी। इसी प्रकार से नाचने वाली भी अपने दर्शकों पर इसका प्रयोग करती थी।

ऊं नमः काम-देवयः सहकल सहदृशः सहमसह वन्हे धुननः जनममदर्शनं उत्कण्ठितं कुरु कुरु, दक्ष दक्षु-धरः कुसुम-वाणेनः हनः हनः स्वहः।

‌‌‌आपको सबसे पहले सुबह के समय स्नान करना है और शुद्य होकर 21 हजार बार मंत्र का जाप करना होता है।फिर धूप ,दीप से हवन करें और ब्राहमण को भोजन करवाएं । ‌‌‌जब प्रयोग करना हो तो 108 बार मंत्र पढ़कर किसी फल को या कोई खाने पीने की वस्तु को अभिमंत्रित करके उस व्यक्ति को खिलादें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं ।

‌‌‌शत्रु और प्रेमिका वशीकरण

यदि आपकी प्रेमिका रूठ गई है और वह बात को मान नहीं रही है या आप अपनी पत्नी को मनाना चाहते हैं या आप किसी शत्रू को वश मे करना चाहते हैं तो यह काम देव मंत्र है। आप इसका प्रयोग कर सकते हैं। इस मंत्र का जाप 21 दिनों तक 108 बार सूर्योदय से पहले और रात्री में करने से वशीकरण होता है। मंत्र इस प्रकार से है।

ओम नमो भगवते काम-देवाय श्रीं सर्व-जन-प्रियाय सर्व-जन-सम्मोहनाय ज्वल-ज्वल, प्रज्वल-प्रज्वल, हन-हन, वद-वद, तप-तप, सम्मोहय-सम्मोहय, सर्व-जनं मे वशं कुरु-कुरु स्वाहा।

‌‌‌सिंदूर से वशीकरण

इस मंत्र को मंगलवार के दिन सुबह जाप करना है। और इस मंत्र को  तुलसी की माला से 108 बार मंत्र जाप करना है। पूर्व दिसा की ओर मुख करके बैठना है।और दोनों हाथों मे सिंदूर लें । और यह मंत्र 7 दिन तक आपको जाप करना है।

‌‌‌ओम क्लीं कामदेवाय नाम बोलें मम वश्यं कुरू कुरू फट स्वाहा।।

sambog वशीकरण मंत्र

sambog वशीकरण मंत्र

‌‌‌यदि आप किसी स्त्री को अपने वश मे करना चाहते हो तो यह प्रयोग कर सकते हैं। आपको सबसे पहले मंत्र को 21 बार जाप करना है। उसके बाद स्त्री के बाल और पकड़े को लेकर मंत्र को 7 बार जाप करें यह कार्य रात 12 बजे करें । इन सबको ले जाकर किसी श्मसान मे गाड़ दें और उपर से सिंदूर लगादें । और गडडे मे दबा दे।

‌‌‌ओम कामदेवाय मम कुरू कुरू मम आगच्छ सुर सुंदरी वश्यं कुरू कुरू स्व:

‌‌‌कामदेव वशीकरण टोटका

काम देव की पूजा करें और उनको अलग अलग प्रकार के फूल अर्पित करें और अपनी मनोकामना के बारे मे बोलें । ऐसा करने से कामदेव प्रसन्न होते हैं । आपकी मनोकामना अवश्य ही पूरी होगी ।

‌‌‌कामदेव को अक्सर एक फूलों के धनुष के साथ दिखाया जाता है। काम देव के तीर की आवाज नहीं होती है। जब कामदेव का तीर लगता है तो किसी को सम्भलने का मौका तक नहीं मिलता है। तीर के तीन दिशाओं में तीन कोने होते हैं, जो क्रमश: तीन लोकों के प्रतीक माने गए हैं।इसका एक कोना ब्रह्रमा के अधीन है दूसरा कोना विष्णू के अधनी है और तीसरा शिव के अधीन है। ‌‌‌कामदेव के धनुष का लक्ष्य विपरित लिंगी होता है।कामदेव का एक लक्ष्य खुद काम हैं, जिन्हें पुरुष माना गया है, जबकि दूसरा रति हैं, जो स्त्री रूप में जानी जाती हैं। 

कामदेव आकर्षण मंत्र लेख के अंदर हमने कामदेव के वशीकरण मंत्रों के बारे मे बात किया । हमे अम्मीद है कि आपको यह लेख पसंद आया होगा । आप अपने विचार नीचे कमेंट के अंदर बताएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *