simple vashikaran mantra 11 सबसे उपयोगी तरीके

‌‌‌दोस्तों सिंपल वशीकरण मंत्र वह होता है , जिसको कोई भी आसानी से कर सके ।सिंपल वशीकरण मंत्र के अंदर आपको एक आसान सा मंत्र दिया होता है और उसमे आपको कोई खास झंझट नहीं करना होता है। वैसे तो वशीकरण के बहुत सारे लेख आपको इस वेबसाइट के उपर मिल जाएंगे । लेकिन उनमे से कौनसा वशीकरण जटिल है और कौनसा ‌‌‌वशीकरण सिंपल है। इसका पता लगाना इतना आसान काम नहीं होता है।यहां पर हम आपके लिए कुछ खास प्रकार के सिंपल वशीकरण मंत्र का संग्रह लेकर आएं हैं।

जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से किसी का वशीकरण कर सकते हैं। इसमे आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है। बस नीचे दी गई विधियों के अंदर उस विधि को चुन ‌‌‌लेना है ,जो आपके लिए एकदम से सही तरीके से काम करती हो ।

‌‌1.सुपारी से सिंपल वशीकरण मंत्र simple vashikaran mantra in hindi

simple vashikaran mantra in hindi

दोस्तों यह काफी सिंपल वशीकरण मंत्र है। इसके लिए आपको करना यह है कि किसी भी जुमेरात को नीचे दिया गया मंत्र 1144 बार जप करके सिद्व कर लेना है। और फिर इस मंत्र से 31 बार सुपारी को अभिमंत्रित करके किसी भी स्त्री को खिलादें । वह सदा आपके वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌31 बार मंत्र पढ़ते रहें और इस दौरान सुपारी को खोलकर उसके अंदर फूंक मारते जाएं ।फिर वापस उस सुपारी को बंद करके उस स्त्री को देदेना चाहिए । ‌‌‌इस मंत्र के अंदर अमुक के स्थान पर उस व्यक्ति का नाम बोलना है जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌अमुक गुरू गुफतार जाग जाग अलाउदीन शैतान सात बार अमुक के जिपा आन जो न माने तो मेरी अम्ममा की तलाक हमशीश की तलाक ।।

‌‌‌2.पान का सिंपल सा वशीकरण मंत्र

इस मंत्र को अमावस्या की रात 12 बजे 1155 बार जप करके सिद्व करलें और फिर किसी भी पान के उपर 31 बार मंत्र पढ़कर फूंक मारें । और फिर इस पान को उस व्यक्ति को खिलादेना चाहिए ,जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌कामरू देश कामाख्या देवी जहां बसे इस्माइल जोगी इस्माइल जोगी ने दिया पान बीड़ा पहला बीड़ा आती जाती दूजा बीड़ा दिखावे छाती तीजा बीड़ा अंग लिपटाई अमुक खाय पास चली आई दुहाई गुरू गोरखनाथ की ।।

‌‌‌ 3.सिंपल वशीकरण मंत्र फॉर लव बिनोले से वशीकरण

यह वशीकरण काफी सरल है लेकिन इसके अंदर आपको कुछ समय लग सकता है। इसमे आपको करना यह है कि रोजाना 41 बिनोलें लें और प्रत्येक बिनोले को 41 बार अभिमंत्रितक करके आग के अंदर डाल देना है और मंत्र के अंदर अमुक के स्थान पर व्यक्ति का नाम बोलना होता है। इस प्रयोग को आपको 9 दिन ‌‌‌ तक करना होता है।

‌‌‌बिस्मिल्लाह दाना कुल्हू

अल्लाह

यगाना दिलह

सख्त तुम हो

दाना हमारे बीच

फलाने का करो दिवाना।।

4.सादा सिंपल वशीकरण मंत्र पति ‌‌‌के लिए

यदि आप एक महिला हैं और अपने पति को वश मे करना चाहती हैं तो इससे सरल वशीकरण मंत्र आपको नहीं मिल सकता है। इसके लिए आपको करना यह है कि नीचे दिया गया मंत्र रोजान 108 बार जप करना है। और जैसे ही मंत्र जप करते हुए 15 दिन हो जाएंगे आपके पति आपके पूरी तरह से वश मे हो जाएंगे।

‌‌‌ओम राजमुखिवश्यनुखि स्वाहा।।

‌‌‌5.नमक से खतरनाख वशीकरण

एक नमक रमता माता

दूसरा नमक विरह से आता।

तीसरा नमक ओरी बोरी

चोथा नमक रहे कर जोरी

यहाँ नमक  नाम खाए

नाम को छोड़ दूसरा नहीं जाए।

दुहाई पीर औलिया की

जो कहे सो सुने जो मांगे सो देय

दुहाई गौरा पार्वती की।

दुहाई कामाख्या देवी की।

दुहाई गुरु गोरखनाथ की |

दोस्तों यह बहुत ही अधिक प्रभावशाली वशीकरण है।थोड़ा सा नामक लें और 108 बार मंत्र को जप करते हुए नमक को फूंक मारें और उसके बाद उस नमक को उस व्यक्ति को खिलादें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो ।मंत्र मे नाम के स्थान पर उस व्यक्ति का नाम लेना है। जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो ।

‌‌‌6.नमक से वशीकरण करना

नमक से वशीकरण करना

दोस्तों यह वशीकरण का तरीका सरल है और इसके अंदर आपको अधिक मंत्र जपने की आवश्यकता भी नहीं है।आपको यह मंत्र प्रयोग गुरूवार के दिन ही करना है और घर के किसी एकांत स्थान पर आसन लगाकर बैठ जाएं । ‌‌‌आप उत्तर दिसा की ओर मुख करके बैठें और फिर नीचे दिये गए मंत्र का 7 बार उच्चारण करें और फिर 7 बार ही नमक पर फूंक मारें । आप नमक किसी  भी पात्र के अंदर लें ।

‌‌‌आपको यह क्रिया एक गुरूवार से लेकर 5 गुरूवार तक करनी है और प्रत्येक दिन आपको 7 बार ही मंत्र जपना होगा और 7 बार ही नमक के अंदर फूंकमारनी होगी ।उसके बाद इस नमक को किसी गुप्त स्थान पर गाडदें और अगले दिन बाद आप इस नमक को सब्जी या रोटी के अंदर डालकर उस स्त्री को खिलादें । जिसको आप अपने वश मे ‌‌‌करना  चाहते हों ।

ॐ भगवती भग भाग दायिनी अमुकं  मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा ।।

‌‌‌7.मिठाई से वशीकरण

दोस्तों नीचे एक बहुत ही सिंपल वशीकरण मंत्र दिया गया है। बस आपको इसको 108 बार ही बोलना है और उसके बाद यह काम करता है।इस मंत्र को प्रयोग करने से पहले अपने ईष्ट देव को प्रणाम करें और उत्तर दिसा की ओर मुख करके बैठ जाएं अब ‌‌‌किसी भी चॉकलेट को लें और उस पर 108 बार मंत्र जपे और फूंक मारे । ‌‌‌फिर उस चॉकलेट को उस व्यक्ति को खिलादें । जिसको आप अपने  वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌ओम नमो भगवते मदन मोह मये पंच भूत मोहिनी, चतुविध जीव गलनु मोहिसु मोहिसु। तन्नो नो उदकेण तुरित व्यतलिन्नकाणा कालुकै। प्याउ दे कल बहु दिवोडि वरील वार विरह, महा मायाणे काल भैरव  गणे ब्रह्मा- विष्णु-महेश्वरणे श्रीराम इंतना। ख्सीं मोहिनी मोहिसुमोहिसु। निनेगे निनाणे मीहिसु ‌‌‌ओम गुरु प्रसादं।

‌‌‌8.बस 108 बार जपे मंत्र और करें वशीकरण

दोस्तों यह बहुत ही सरल वशीकरण मंत्र है।आप इस वशीकरण मंत्र की वजह से किसी को भी अपने वश मे कर सकते हैं। इसके लिए आपको करना यह है कि वशीकरण मंत्र को शनिवार रात 12 बजे 108 बार जप करें ।इसके लिए उत्तर दिसा की ओर आसन लगाकर बैठ सकते हैं। ‌‌‌और अमुक के स्थान पर उस व्यक्ति का नाम बोले जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हों ।

ॐ नमो भगवते श्रीसूयार्यहींसहस्त्र-किरणायऐं अतुल-बल-पराक्रमाय नवग्रह वश दिक्पाल-लक्ष्मी देववाय धर्म-कर्म सहितायै ‘ अमुक ‘ नाथय नाथय मोहय मोहय आकर्षय आकर्षय दासानुदार्स कुरू कुरू वश कुरू कुरू स्वाहा।

‌‌‌9.स्त्री को देखकर वशीकरण मंत्र

स्त्री को देखकर वशीकरण मंत्र

दोस्तों यदि आप किसी स्त्री से प्यार करते हैं और वह किसी वजह से आपसे रूठ गई है तो आप नीचे दिये गए मंत्र को 100 बार उस स्त्री को देखते हुए जपें और उसके बाद आप उसके पास जाएं । वह आपकी ओर दुबारा आकर्षित हो जाएगी । इस मंत्र का गलत प्रयोग ना करें । वरना यह काम नहीं ‌‌‌करेगा ।कुछ लोग ऐसी स्त्री को देखकर मंत्र जपना शूरू कर देते हैं जिनको वो खुद पसंद ही नहीं आते हैं। इस प्रकार की स्त्री के मन पर मंत्र के द्वारा प्रभाव डालना संभव नहीं हो पाता है।

ॐ हुं फटयु।

‌‌‌10.जल्दी वशीकरण मंत्र

पान पढ़ि खिलावे

त्रिया जोरि बिसरावे

क्षीइर त्रिया तोरा साथ नहि जावे

नाग वाटे, नागिन फेन काले।

 तोर मुख नहित जाएवो

रे नागा! दोहाई गुरु नानक शाही का

दोहाई डाकिन का

‌‌‌यह मंत्र बहुत ही सरल है। इसके अंदर आपको कुछ भी नहीं करना है। इस मंत्र को प्रयोग करने से पहले सिद्व करना होगा । इसके लिए आपको ग्रहण के दिन को चुनना है और ग्रहण की दिसा की ओर मुख करके बैठ जाएं अब मिठाई को अपने सामने रखें और मंत्र का 108 बार जाप करें ।

 ‌‌‌इस दौरान आपको मिठाई अपने सामने ही रखनी होगी ।फिर जब मंत्र पूरे हो जाएं तो 11 बार फिर मंत्र पढ़ें और मिठाई पर 11बार ही फूंक मारें । उसके बाद आप यह मिठाई जिस किसी को खिलादेंगे वही आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌11.पत्नी और प्रेमिका वशीकरण मंत्र

दोस्तों इस मंत्र की मदद से आप अपनी पत्नी और प्रेमिका को बहुत ही साधारण तरीके से अपने वश मे कर सकते हैं।इसके लिए आपको रविवार के दिन काले धतूरे का पंचाग लाकर पीस लेना है और उसके अंदर ‌‌‌उसके अंदर कुमकुम ,गोरोचन और कपूर मिलाकर पीसलें अब इस को अपने हाथ के अंदर लें और नीचे दिया गया मंत्र 11 बार पढ़कर फूंक मारे और फिर इसका अपने माथे पर तिलक करके रोज अपनी पत्नी या प्रेमिका के सामने जाएंगे । वह अपने आप ही आपके वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌ओम एं पूरं क्षोभय भगवती गंभीरा ब्लूं स्वाहा।।

‌‌‌तो दोस्तों इस लेख के अंदर हमने कुछ खास प्रकार के वशीकरण मंत्र को को चुना जो देखने मे हमे काफी सिंपल लगे । यदि आप सिंपल वशीकरण मंत्र खोज रहे हैं तो इनसे सिंपल कुछ भी नहीं है। ‌‌‌फिर भी यदि आपको इनसे ही सिंपल कुछ चाहिए तो आप वशीकरण टोटकों का चुनाव भी कर सकते हैं।उनके अंदर किसी भी प्रकार का कोई झंझट नहीं है। बस आपको कुछ समान्य तरीके से काम करना है। ‌‌‌आपको यह लेख कैसा लगा नीचे कमेंट करके हमें बताएं ।

chocolate से वशीकरण करने के 9 सबसे मस्त तरीके

उल्लू की विष्ठा से वशीकरण करने के 7 सबसे प्रभावशाली तरीके

मोर पंख से वशीकरण करने के 14 अलग अलग तरीके आजमाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »