मोर पंख से वशीकरण करने के 14 अलग अलग तरीके आजमाएं

मोर पंख से वशीकरण कैसे करें ? दोस्तों मोर पंख से वशीकरण किया जा सकता है।मोर पंख काफी सुंदर तो होता ही है। इसके अलावा इसका प्रयोग ज्योतिष के अंदर बहुत अधिक होता है। प्राचीन काल के अंदर भगवान क्रष्ण मोर पंख को धारण करते थे और बड़े राजा मोर पंख से बने सिंहासन पर बैठा करते थे ।‌‌‌इतना ही नहीं कई सारी किताबों को प्राचीन काल के अंदर मोर पंख की मदद से लिखा जाता था।

कार्यसिद्धि, भूत बाधा, रोग मुक्ति, ग्रह वाधा, वास्तुदोष के लिए भी मोर पंख का उपयोग किया जाता है।इसके अलावा कुछ तांत्रिक लोग नजर उतारने के लिए मोर पंख का प्रयोग करते हैं और मंदिरों के अंदर वातावरण को शुद्व करने के लिए मोर पंख का प्रयोग किया जाता  है। ‌‌‌इसके अलावा घर के अंदर वास्तु दोष को दूर करने के लिए घर के द्वार के उपर मोर पंख बांध दिया जाता है।जिसकी वजह से वास्तु दोष दूर हो जाता है।

‌‌‌इसके अलावा कुछ लोगों की कुंडली के अंदर दोष होता है। ऐसी स्थिति के अंदर यदि मोर पंख को सोते समय सिराहने रखकर सोया जाए तो दोष दूर हो जाता है।

मोर पंख से वशीकरण

‌‌‌1.मोर पंख से वशीकरण शत्रू वशीकरण mor pankh se vashikaran mantra

यदि कोई शत्रू आपको परेशान करता है और आप उसको अपने वश मे करना चाहते हैं तो इसके लिए मोर पंख का प्रयोग कर सकते हैं। इसमे आपको करना यह है कि आप किसी भी दिन हनुमान जी के मंदिर के अंदर जाएं और वहां से सिंदूर लेकर आएं । अब एक मोर पंख पर उस सिंदूर से उस व्यक्ति ‌‌‌का  नाम लिखें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌अब मंगलवार की सुबह इस मोर पंख को हनुमाजी की मूर्ति के आगे रखदें और हनुमानजी से प्रार्थना करें ।उसके बाद अगले दिन इस पंख को लेजाकर किसी भी बहते पानी के अंदर बहादें । ध्यानदें पानी गंदा नहीं होना चाहिए । ऐसा करने से आपका शत्रू आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌2.मोर पंख से वशीकरण करें सर्व वशीकरण टोटका

यह मोर पंख से वशीकरण करने का बहुत ही आसान टोटका है।इस प्रयोग को आपको करने के लिए किसी भी मंगलवार के दिन हनुमान मंदिर के अंदर जाएं और एक मोर पंख और प्रसाद लेकर जाएं फिर उसके बाद ‌‌‌प्रसाद मंदिर मे चढ़ाएं और फिर प्रार्थना करते हुए मोर पंख के ठंडे वाले हिस्से से सिंदूर लगाएं और फिर इस सिंदूर को अपने मस्तष्क पर लगाकर जिसके भी सामने जाएंगे वही आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌3. मोर पंख से वशीकरण करने का उपाय मोर पंख और फोटो से वशीकरण

आप जिसका वशीकरण आप करना चाहते हैं उसका फोटो आपको लेना है।और एक मोर पंख लेना होगा ।उसका अगला हिस्सा काट कर फोटो के अंदर रख देना है और फोटो को फोल्ड कर देना है और काला धागा इसके लपेट देना है।‌‌‌और उसके बाद आप इसका ताबीज बनाकर अपनी बोड़ी से बांध कर रखना है। आप किसी भी प्रकार से इसको बांध सकते हैं। और तब तक बांध कर रखना है जब तक की वशीकरण ना हो जाता हो ।

‌‌‌4.मोर पंख से वशीकरण टोटका

इस उपाय को आपको मंगलवार की रात को करना होगा ।इस उपाय को करने का समय होगा रात 10 बजे । सबसे पहले आपको बेड़ पर लेट जाना है और अपने पेट के उपर एक मोर पंख रखना होगा ।फिर ‌‌‌अपने मन मे उस व्यक्ति का नाम 21 बार सोचे जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं। फिर नीचे दिये गए मंत्र का कम से कम 21 बार जप करें ।

ओम नमो हद कमख्य वश कष कारू ।।

‌‌‌उसके बाद उस मोर पंख को एक तरफ रखदें और उस इंसान का नाम सोचे । उसके बाद वह आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌5.108 मोर पंख से वशीकरण

इस प्रयोग की मदद से आप अपना खोया हुआ प्यार पा सकते हैं। इसके लिए आपको 108 मोर पंख लेने हैं।गुरूवार के दिन किसी शुभ मुहूर्त के दिन किसी भी राधा क्रष्ण के मंदिर के अंदर इन मोर पंख को रखना है। इससे पहले अपने प्यार की फोटो के उपर से इन पंखों को 7 बार उतारें ।

‌‌‌6.मोर पंख से वशीकरण की जानकारी सफेद मोर पंख से वशीकरण करें

सफेद मोर पंख से वशीकरण करें

‌‌‌यदि आप किसी महिला से या पुरूष से प्यार करते हैं तो यह तरीका बहुत ही उपयोगी है। इसके लिए आपको करना यह है कि सफेद मोर पंख लेना है और उनकी संख्या 51 होनी चाहिए । उनको किसी भी शिव मंदिर के अंदर दान कर देना है।‌‌‌ऐसा करने से आपकी मनोकामना पूर्ण हो जाएगी ।

7. ‌‌‌मोर पंख और इत्र से वशीकरण

दोस्तों यह तरीका बहुत ही अधिक प्रभावशाली है और इस तरीके की मदद से आप किसी को भी अपने वश मे कर सकते हैं। इसके लिए आपको उस व्यक्ति की फोटो लेनी है ,जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो ।‌‌‌और उस फोटो के उपर आपको इत्र छिड़कना है।

क्रिष्णा गोपीवल्भाय वशंमाय नाम स्वाहा ।।

इस मंत्र को 108 बार बोलना है। फिर मोर पंख पर भी इत्र छिड़कना है। फिर वही मंत्र बोलना है।‌‌‌ध्यान दें आपको फिर मंत्र 108 बार बोलते हुए छाड़ा लगना है।‌‌‌फिर फोटों के अंदर मोर पंख को मोड़ दें और फिर एक कलावा बांध देना है और वही मंत्र बोलते हुए कलावा बांध देना है।‌‌‌फिर इसको किसी भी भारी जगह पर इसको दबा देना है।

‌‌‌8.मोर पंख और भोजपत्र से वशीकरण

आपको इस वशीकरण को करने के लिए आपको एक भोजपत्र लेना है। और उसके बाद उत्तर दिशा के अंदर बैठकर लाल स्याही से मोर पंख का प्रयोग करते हुए भोजपत्र पर नाम लिखें । जिसे आप वश मे करना चाहते हैं।‌‌‌आप सफेद आसन पर बैठ कर नाम लिखें ।

‌‌‌और फिर मोर पंख के चारो ओर भोजपत्र को लपेटदें फिर इसके चारो ओर लाल धागा पूरी तरह से लपेट लें और फिर इसको अपने बेडरूम के अंदर रख सकते हैं। 

‌‌‌इस उपाय को करने के लिए आपको मोमबती , एक मोर पंख , और उस व्यक्ति की फोटो जिसको आप अपने वश के करना चाहते हो ।फिर फोटो के पीछे उस व्यक्ति का नाम जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो फिर प्लस करके अपना नाम लिखें । इस फोटो को मोर पंख के उपर ‌‌‌रखदेना है और उसके बाद उस व्यक्ति का नाम 320 बार लेना है। जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो । ‌‌‌इससे पहले आपको इसके आगे मोमबती जला लेनी है।और आपको यह कार्य केवल ब्रह्रम मुहूर्त के अंदर ही करना है। ‌‌‌इस क्रिया आपको लगातार 3 दिन तक करनी होगी और सबुह 5 बजकर 15 मिनट पर करनी है।

‌‌‌9.मोर पंख से सम्भोग वशीकरण मंत्र

मोर पंख से सम्भोग वशीकरण मंत्र

दोस्तों इसके लिए आपको सबसे पहले एक मोर पंख लेकर आना होगा ।और फिर नीचे दिया गया मंत्र 21 बार जप करें और मोर पंख पर फूंक मारें उसके बाद इस मोर पंख को उस व्यक्ति के दाएं हाथ मे पकड़ादें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌10.मोर पंख से करें बच्चे का वशीकरण

दोस्तों मोर पंख की मदद से आप अपने बच्चे को वश मे कर सकते हैं। यदि आपका बच्चा कहना नहीं मानता है तो आप यह कर सकते हैं ताकि वह सुधर जाए यह बहुत ही सरल टोटका है। ‌‌‌इसके लिए आप अपने बच्चे को प्रत्येक दिन मोर पंख से हवा दें ।ऐसा करने से आपका बच्चा आपके वश मे हो जाएगा । यह बहुत अधिक प्रभावशाली प्रयोग है।

‌‌‌11.मोर पंख और सफेद लिफाफे से वशीकरण mor pankh se vashikaran kaise hota hai

दोस्तों यह प्रयोग करने के लिए आपको घर पर एक सफेद लिफाफा बना लेना है। आप इसके लिए फोटो कॉपी वाले पेज का प्रयोग कर सकते हैं । अब उस व्यक्ति की फोटो लें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं। उसके उपर मोर पंख रखें और कलावा बांधदें । फिर इसको लिफाफे के अंदर ‌‌‌डालकर किसी भी पुस्तक के अंदर रखदें ।ऐसा करने से वह व्यक्ति आपके वश मे हो जाएगा । और जब आपको वशीकरण का असर खत्म करना हो तो आप फोटो को और मोर पंख को अलग कर सकते हैं।

‌‌‌12.मोर पंख को दबाकर वशीकरण

मोर पंख को दबाकर वशीकरण

दोस्तों मोर पंख के इस वशीकरण तरीके के अंदर आपको करना यह है कि आप कोई भी मोर पंख लें और उसको उस व्यक्ति की फोटो के उपर रखें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं। फिर उसके उपर पानी की 7 बूंद छ़िड़कें । ‌‌‌फिर हरे राधे श्याम कृष्णा मोहित मोहिनी करो स्वाहा मंत्र का कम से कम 21 बार जाप करें और फिर इन सब चीजों को पीले कपड़े के अंदर रखें ।फिर अपनी जेब के अंदर रखकर उस व्यक्ति के सामने जाएं जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌वह आपसे धीरे धीरे प्रभावित होने लग जाएगा ।फिर इसको अपने घर के अंदर कहीं पर किसी भारी चीज के नीचे दबाकर रखदें और जब आपका काम हो जाए या आप वशीकरण को नष्ट करना चाहें तो इन चीजों को पत्थर के नीचे से हटादें ।

‌‌‌13.मोर पंख और पूजा से वशीकरण mor pankh se vashikaran totke

राधा-कृष्ण मे आपको जाना है और वहां पर एक मोर पंख की स्थापना करनी है। फिर प्रतिदिन आपको 40 दिन तक पूजा करनी है। इस दौरान भगवान के सामने अपनी मनोकामना को रखना है। फिर इस मोर पंख को अपने घर के अंदर लाकर स्थापित कर देना है। ऐसा करने से आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाएंगी।

‌‌‌14. ‌‌‌2 मोर पंख से वशीकरण

आपको इस प्रयोग को करने के लिए 11 बजकर 30 मिनट पर किसी भी बबूल के पेड़ के पास जाना है। उसके बाद वहां पर एक कामाख्या देवी का दीपक जलाना है। उसके बाद एक मोर पंख को लें और अपना नाम लेकर दीपक के उपर से 5 बार घूमाएं और सीधा रखें ।

 फिर दूसरे मोर पंख को लें और ‌‌‌फिर दूसरा मोर पंख लेना है।उसको उस व्यक्ति का नाम लेकर 5 बार दीपक से उतारें । और फिर मोर पंख को उल्टा रखदें मतलब कि मोर पंख के चक्कर को उल्टा करदें  वैसे उल्टा ना करें फिर हरे हरे कृष्णा राधे राधे श्याम मंत्र का 111 बार जप करें ।

‌‌‌मंत्र का उच्चारण आपको 12 बजे से ही करना है। उसके बाद एक धागा पेड़ के उपर बांध दें और दूसरे दिन इन पंखों को पेड़ से बांध दें । आपका काम पूर्ण हो जाएगा ।

मोर पंख से वशीकरण लेख आपको कैसा लगा नीचे कमेंट करें और बताएं ।

केले से वशीकरण करने के 10 पोपुलर तरीके

20 नाखून से वशीकरण करने के 8 सबसे महत्वपूर्ण तरीके

वशीकरण सुरमा बनाने के उपयोगी तरीके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »