बासी रोटी से वशीकरण करने के 9 अदभुत प्रयोग

‌‌‌‌‌‌बहुत से लोग बासी रोटी से वशीकरण या रोटी से वशीकरण के बारे मे सोचते हैं । उन्हीं के लिए प्रस्तुत है यह लेख ।दोस्तों आप और हम रोजाना रोटी का भी प्रयेाग करते हैं।

लेकिन क्या आपको पता है कि रोटी का प्रयोग आप केवल खाने के अंदर ही नहीं कर सकते हैं। वरन रोटी की मदद से आप वशीकरण भी कर सकते हैं।सबसे बड़ी बात तो यह है कि रोटी से वशीकरण करना काफी आसान होता है। आप रोटी से वशीकरण कैसे कर सकते हैं ? इस बारे ‌‌‌हम यहां पर कई विधियों की चर्चा करने वाले हैं। हालांकि बिना गुरू के इन विधियों का प्रयोग ना करें उचित नहीं होगा ।

1.बासी रोटी से वशीकरण कैसे करें /‌‌‌रोटी पर नाम लिखकर वशीकरण

बासी रोटी से वशीकरण

‌‌‌बासी रोटी से वशीकरण करने का यह एक अचूक टोटका है।यदि आप एक महिला हैं तो इस तरीके से अपने पति को वश मे कर सकती हैं और यदि आप एक पुरूष हैं तो आप इस तरीके से किसी महिला को वश मे कर सकते हैं। लेकिन एक बात हमेशा ध्यान मे रखें कि जो महिला या स्त्री आपके लिए योग्य है उसे ही आप वश मे कर पाएंगे ‌‌‌हर किसी स्त्री या पुरूष को आप वश मे नहीं कर सकते हैं।

बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो किसी खूबसूरत लड़की पर मोहित हो जाते हैं और उसके बाद वे उसका वशीकरण करने की सोचते हैं लेकिन जब तक लड़की के मन मे आपके प्रति कुछ भावनाएं नहीं होगी आप उसका वशीकरण कैसे कर सकते हैं।

‌‌‌इसके लिए सबसे पहले आपको कोई भी एक दिन पुरानी रोटी लेनी है। लेकिन आपको इस बात को ध्यान मे रखना होता है कि आप सिर्फ ऐसी ही रोटी ले जो खाने योग्य हो क्योंकि इस प्रयोग के अंदर आपको रोटी खानी ही होती है। ‌‌‌सबसे पहले रोटी के उपर जिसको आप वश मे करना चाहते हैं तो उसकी मां का नाम लिखें और उसके बाद प्लस उर्दू मे 786 लिखें फिर प्लास लगाकर अपनी मां का नाम लिखदें ।इस रोटी को दूध के अंदर चूर कर या उसके साथ खाना होता है। इस टोटके को दो या तीन दिन तक करना होता है।

‌‌‌2.रोटी की मदद से पति या पत्नी के अवैध रिस्ते को खत्म करना

इस तरीके की मदद आप तब ले सकते हैं। जब आपका साथी किसी दूसरे अवैध रिश्ते के अंदर फंस गया है और उसका वशीकरण करना है तो यह तरीका काम करता है।इसके लिए आपको कोई पैन लेना है जो लाल कलर का हो उसके बाद एक रोटी के बीच एक पेन से लकीर खींचनी ‌‌‌ है। उसके बाद एक तरफ लड़के का नाम लिखना है।

 जैसे लड़के का नाम अमन है तो उसे इस प्रकार से लिखना होगा । बिनते अमन +786 + उसके बाद उसकी मां का नाम लिखना है। इसी प्रकार से लड़की का नाम सना है तो उसे इस प्रकार से लिखना है। बिन सना + 786 + और उसके बाद लड़की के मां का नाम लिखकर रोटी के दो टुकड़े ‌‌‌कर लेने हैं। ‌‌‌उसके बाद रोटी को किसी काले कुत्ते को खिला देना है।

‌‌‌3.प्याज के रस से रोटी पर नाम लिखकर वशीकरण कैसे करें

यह एक प्रकार का वशीकरण टोटका है। इसके अंदर आपको करना यह है कि आप किसी भी दिन एक रोटी के उपर प्याज से उस व्यक्ति का नाम लिखना है। जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। उसके बाद उस रोटी को आधा आधा करके आधी आपको खानी है और आधी उस व्यक्ति को खिला देनी है।

‌‌‌प्याज का रस निकालने के लिए आप मिक्सचर का प्रयोग कर सकते हैं।यह बहुत आसान है और महिलाएं अपने पति को वश मे करने के लिए इसका प्रयोग कर सकती हैं। हालांकि किसी बाहरी व्यक्ति को इससे वश मे नहीं किया जा सकता है। क्योंकि आप उसे आधी रोटी कैसे खिला पाएंगे ।

‌‌‌यदि आप पति पत्नी हैं तो दोनो साथ मे खाना खाते वक्त भी इसी विधि का प्रयोग कर सकते हैं।

‌‌‌4.रोटी पर यंत्र लिखकर वशीकरण

इसमे एक रोटी के उपर आपको काले पेन से नीचे दिये गए यंत्र को लिखना होता है। और नंबरों की एक तालिका बनानी होती है।

  • 8 2 40 34
  • 7 37 3 7
  • 1 9 34 39
  • 38 35 6 4

‌‌‌उसके बाद आपको उस रोटी को कुत्ते को खिलाने से पहलें उस व्यक्ति का मन ही मन स्मरण करना है। जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।आपको कोई नाम रोटी के उपर नहीं लिखना है।

‌‌‌5.रोटी पर प्रेमी का नाम लिखकर वशीकरण

रोटी पर प्रेमी का नाम लिखकर वशीकरण

रोटी से वशीकरण करने का यह तरीका काफी सरल है।इस प्रयोग को केवल सोमवार के दिन ही करें । इसके लिए शाम को रात आठ बजे के बाद तेल से बनी एक रोटी बनाएं और उसके उपर उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसको आप वश मे करना चाहते हों । उसके बाद नीचे दिये मंत्र का 7 बार जप करें।

‌‌‌उं कुलम मम  उस व्यक्ति का नाम यहां बोलें वश भवंति स्वाहा।।

 ‌‌‌उसके बाद उस रोटी को उसी दिन किसी भी पीपल के पेड के नीचे दबा आएं

‌‌‌6.काले कुत्ते को रोटी डालकर वशीकरण

काले कुत्ते को रोटी डालकर वशीकरण

दोस्तों यदि आपके पति या पत्नी को वश मे करना चाहते हैं तो यह तरीका बहुत ही अच्छा है। इसके लिए आपको करना यह है कि आप सबसे पहले आपको शानिवार के दिन दो रोटी बनानी हैं। रोटी आप बाजरे कि या गेंहू कि किसी भी प्रकार की बना सकते हैं।

‌‌‌और यह काम अंधेरा होने के बाद ही करना होता है।उसके बाद रोटी के उपर उस व्यक्ति का नाम लिखना होता है जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। जैसे आप पति को वश मे करना चाहते हैं तो आपको पति का नाम लिखना होगा और यदि आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को वश मे करना चाहते हैं तो उनका नाम लिखदें ।

‌‌‌उसके बाद दिये गए मंत्र का 7 बार जाप करें और घर के बाहर मौजूद किसी भी काले कुत्ते को यह दोनो रोटियां खिलादें ।उसके बाद आपदेखेंगे कि आप की कामना तेजी से फलीत हो रही है।

‌‌‌7.रोटी से पति का वशीकरण

बहुत सी माताएं और बहने ऐसी हैं जो अपने हर काम के प्रति ईमानदार रहती हैं।लेकिन जैसा कि हर महिला चाहती है कि उसका पति उसके काम मे मदद करे लेकिन कई बार पति अपनी पत्नी की मदद करने की बजाये किसी के बहकावे मे आकर पत्नी पर अत्याचार करने लग जाते हैं तो ‌‌‌उनका वशीकरण आवश्यक हो जाता है।इसके अलावा कुछ महिलाओं के पति दूसरी महिलाओं के चंगुल के अंदर फंस जाते हैं और उसके बाद पत्नी को परेशान करते हैं। इसके लिए आप एक सिंपल उपाय कर सकती हैं।

‌‌‌यह प्रयोग महिला को गुरूवार के दिन ही करना चाहिए ।इसके लिए सबसे पहले महिला को नहा धो लेना चाहिए और उसके बाद अपने पति को जब रोटी दे तो नीचे दिये गए मंत्र को रोटी के नीचे प्याज के रस से लिख देना चाहिए । लेकिन इस बात का ध्यान रखे कि पति को पता नहीं चलना चाहिए ।

ओम पतिदेवोभव वह्यामनाभि भयाबत्रयु स्व:।।

‌‌‌8.रोटी से पति का वशीकरण टोटका

‌‌‌यह उपाय सिर्फ महिला को करना होता है।इसलिए महिला को चाहिए कि मंगलवार के दिन वह सिर्फ अपने पति के बांए पैर की चप्पल ले और उसके बराबर आटा तोले उसके बाद उसकी चार रोटियां बनाए ।और उसके बाद उन रोटियों को अपने पति को खिलाने से पहले अपने मन मे प्रति के प्रति प्रेम का ध्यान करें ।

food se vasikarn

‌‌‌उसके बाद आप यह देखेंगी कि आपके पति के अंदर अचानक से आश्चर्य जनक बदलाव होने शूरू हो जाएंगे और वे आपकी हर बात मानने लगेंगे ।

‌‌‌इस टोटके को हमारे यहां पर पहले बहुत महिलाएं करती थी। लेकिन समय के साथ इस तरह का टोटका बहुत ही कम महिलाएं जानती हैं।

‌‌9.भूरे कुत्ते को रोटी खिलाकर वशीकरण

यह रोटी से वशीकरण करने का दूसरा तरीका है।शनिवार के दिन आपको रात को बाजरे की रोटी बनानी है। इसके लिए सबसे पहले एक स्टील की थाली लें और सिंदूर से उस व्यक्ति का नाम उस थाली के अंदर रखें जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।वश्याम वश्याम कुरु| मंत्र को बोलते जाएं  ‌‌‌आटे के रोटियां आप कम से कम दो  या एक बना सकते हैं। और उसके बाद रात हो जाने पर उन रोटियों को किसी भूरे कुत्ते को ही खिलाएं ।हमेशा इस बात का ध्यान रखें कि रोटी कुत्ता आपके सामने ही खाए यदि आप कहीं पर डाल आते हैं और कुत्ता ना खाकर कोई दूसरा जीव खाता है तो वशीकरण नहीं होगा ।

अपराजिता से वशीकरण और इसके कुछ खास टोने टोटके प्रयोग

आलू से वशीकरण कैसे करें ? 10 खतरनाख प्रयोग

बासी रोटी से वशीकरण को केवल ज्ञान के योग्य ही लें इसका प्रयोग ना करें । वरना इसके परिणाम के लिए आप खुद जिम्मेदार होंगे । ‌‌‌यदि आप बासी रोटी से वशीकरण करना चाहते हैं तो पहले किसी योग्य गुरू से संपर्क करें और उससे सीखें उसके बाद ही कुछ करें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »