हरी मिर्च से वशीकरण करे अपने घर पर इन आसान तरीकों से

‌‌‌ ‌‌‌हरी मिर्च से वशीकरण टोटका – हरी मिर्च का प्रयोग हम घरों के अंदर करते हैं। और इसकी सब्जी बनाई जाती है। यह हर घर के अंदर आसानी से मिल जाती है।यह काफी तीखी होती है। उसकी प्रकार से इसका प्रयोग वशीकरण के अंदर किया जाता है। ‌‌‌आपने देखा होगा कि कुछ लोग अपनी दुकान के आगे एक मिर्ची टांग कर रखते हैं। ताकि उनकी दुकान को बुरी नजर ना लगे ।

इसके अलावा किसी के उपर किया कराया हो तोभी मिर्ची का उपयोग किया जाता है। ‌‌‌इसके अलावा मिर्ची का प्रयोग अनेक प्रकार के टोने टोटकों के अंदर किया जाता है।

हरी मिर्च से वशीकरण

‌‌‌इन सबके अलावा शनिवार के दिन एक मिर्च और नींबू लें फिर सिंदूर लगाकर   इनको लाल धागे के अंदर पिरोकर किसी भी दरवाजे पर टांग दे जिससे घर के अंदर नकारात्मक उर्जा नहीं आएगी ।

‌‌‌हरी मिर्च से वशीकरण

हरी मिर्च से वशीकरण करने के लिए इस तरीके मे आपको बुधवार की रात को चुनना होगा ।अब रात को एक पूरी हरी मिर्च ले और उसके बाद सिंदूर से एक पेस्ट बनालें । एक लाल रंग का कागज लेना है। फिर मिर्च से कागज के उपर नाम लिखना है। जिसको आप वश मे करना चाहते हों । ‌‌‌उसके बाद नीचे दिये गए मंत्र का 130 बार जप करें । जाप पूर्ण होने के बाद उसी वक्त कागज को लेकर कहीं जाएं और घर के बाहर किसी भी निर्जन स्थान पर रेत मे दबा देना चाहिए ।

ऊँ भैरव देव, नगर मोहू, राजा मोहूत्र नगर नायक मोहू, देव मोहू,

 श्री भैरव की शक्ति, फुरो मंत्र, ईश्वर वाचा।।

‌‌‌ हरी मिर्च से वशीकरण मंत्र दुकान वशीकरण मंत्र

दोस्तों यह वशीकरण आप दुकान पर कर सकते हैं। जिसका फायदा यह होगा कि आपकी दुकान पर आने वाला कस्टमर आपकी दुकान पर बार बार आएगा ।इसका मंत्र कुछ इस प्रकार से है।

ऊँ वषभ कमाख्या लो जहद मकड़फज नमः

‌‌‌इसके लिए आपको सबसे पहले एक धागा लेना है वह लाल रंग का होना चाहिए ।उसके अंदर 3 मिर्च डालें और फिर एक नींबू डालें फिर 4 मिर्च डालें ।उसके बाद आपको पूजा पाठ करनी है और फिर मिर्च अपनी दुकान के आगे लटका देनी हैं। ‌‌‌यह काम आप सिर्फ मंगलवार को ही कर सकते हैं।

‌‌‌शनिवार को हरी मिर्च से वशीकरण

इसके लिए आपको शनिवार की रात को 2 बजे से 3 के बीच करना है।आप एक हरी मिर्च लेकर किसी सुनसान स्थान पर जाएं और उसके बाद वहां पर एक सुई लेकर जाएं उसके अंदर काला धागा होना चाहिए । ‌‌‌फिर हरी मिर्च के अंदर धागे को पिरोयें तो निचे दिये गए मंत्र को 7 बार बोलें और उसके बाद सुई को निकाल लें और मिर्च को धागा सहित वहीं पर दबा कर आ जाएं। ‌‌‌इसी प्रकार से आपको 3 शनिवार तक करना होगा ।उसके बाद आपको काम बन जाएंगा । मंत्र के बीच मे उस व्यक्ति का नाम बोलना है। जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌ओम हरिम कुलुम मम नाम

वश्यमे फट स्वाहा ।।

‌‌‌ हरी मिर्च से वशीकरण कैसे करें

दोस्तों इस वशीकरण के तरीके को रात 10 बजे के बाद ही करना होता है। इसके लिए आपको एक मिर्च लेकर जाना होगा । मिर्च पूर्ण होना जरूरी है। सिंदूर का पेस्ट बनाना होगा और एक पीले कागज पर मिर्च से उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। ‌‌‌उसके बाद नीचे लिखे मंत्र को 130 बार जप करें ।

ॐ भैरव देव ,नगर मोहू ,राजा मोहु नगर नायक मोहु , देव मोहु ,श्री भैरव की शक्ति ,फुरो मंत्र ,ईशर वाचा

‌‌‌उसके बाद मिर्च और कागज दोनो को वहीं मे गढ़ा खोदकर दबा दें । बस उसके बाद आपका काम पूर्ण हो जाएगा ।

‌‌‌हरी मिर्च से वशीकरण टोटका

‌‌‌सबसे पहले आपको 1 हरी मिर्च लेनी है और लाल धागे से इनको पिरोना है। धाग सुतु होना चाहिए ।उसके बाद माला को लेकर शनिवार के दिन 12 बजे चुपके से जाएं और किसी भी पेड़ के उपर लटका कर आ जाएं । ध्यान दें  लटकाते समय अपनी विश को उस पेड़ से मांगे और आपको काम पूर्ण हो जाएगा । आपको यह सिर्फ एक बार ही ‌‌‌करना है।

‌‌‌लाल मिर्च से वशीकरण

‌‌‌लाल मिर्च से वशीकरण

‌‌‌आपको यह प्रयोग मगलवार को करना होगा और रात को ही करना होगा । यह प्रयोग आपको करते हुए कोई नहीं देखना चाहिए।इसके लिए सबसे पहले एक लाल मिर्च लेनी है और किसी भी सुनसान जगह पर जाएं और मंत्र को 108 बार पढ़ें । मिर्च को बाएं हाथ मे रखें और 3 बार घूमाएं और पीछे की ओर फेंके दें। मंत्र उच्चारण करते समय ‌‌‌आपका मुख पुर्व दिशा की ओर होना चाहिए ।

‌‌‌ओम ज्ञानी नमो कलीम हारीम नाम

कुरू कुरू भवंति स्वाहा ।।

‌‌‌गंगा जल और हरी मिर्च से वशीकरण

दोस्तों इसके लिए 5 हरी मिर्च लेनी हैं और उसके बाद इन हरी मिर्च को गंगा जल के अंदर धोना है। फिर नीचे दिये गए मंत्र का 57 बार जप करना है। वह मंत्र इस प्रकार से है।

ओम ह्रीं कलीं क्ष्री वाराह

दनताय भैरवाय नम:

‌‌‌इस प्रयोग को अमावस्या की रात को इस मंत्र को 12 बजे जप करना होगा । उसके बाद दूसरे दिन इन मिर्च को एक धागे के अंदर पिरोकर किसी भी पेड़  पर टांग देना है। बस उसके बाद आपका काम हो जाएगा ।

‌‌‌पीपल के पेड़ और मिर्च से वशीकरण

दोस्तो इस उपाय को आप केवल शनिवार के दिन ही कर सकते हैं। आप इसको दिन के 12 बजे तक ही करें ।इसके प्रयोग के लिए आपको एक हरी मिर्च लेनी होगी और उसके बाद उसमे कलावा को बांधना होगा । फिर इसको लेकर किसी भी पिपल के पेड़ पर जाएं और लटकाकर । नीचे दिये गए मंत्र का ‌‌‌7 बार जप करें ।

‌‌‌ओम शनिश्चराय नम:

‌‌‌उसके बाद आपको वहीं पर उस व्यक्ति का नाम बोलना है। जिसको आप वश मे करना चाहते हो । इस प्रयेाग की मदद से आप कोई भी अपनी विश वहां पर बोल सकते हो ।

‌‌‌7 मिर्च ‌‌‌के बीज से वशीकरण

‌‌‌7 मिर्च ‌‌‌के बीज से वशीकरण

‌‌‌यह उपाय गुरूवार को करना है। इसके लिए एक सफेद कागज लेना है। और हरी मिर्च की मदद से सिंदूर से नाम लिखना है। और 7 हरी मिर्च के बीज को कागज मे डाल कर कागज को बंद कर देना है। और नीचे दिये गए मंत्र का 109 बार जप करना है। फिर कागज को पानी मे बहा देना है।

‌‌‌देही सौभाग्यमारोगे देही मे परम सुखम रूपम देही

चयम देही यसो देही द्विषो जेही ।।

‌‌‌नींबू और हरी मिर्च से वशीकरण टोटका

‌‌‌आपको एक हरी मिर्च और एक नींबू लेना है। नींबू को आधा काटने के बाद उसमे सिंदूर भरना होगा ।नींबू को पूरा अलग नहीं करना है। इसके अलावा आपको मिर्च के अंदर भी सिंदूर भरना होगा ।उसके बाद दोनों को लाल वस्त्र के अंदर बांध देना है।‌‌‌फिर मगलवार के दिन शाम इसको किसी भी पेड़ के नीचे रखें और वहां पर अपनी विश के बारे मे बोले वापस आते समय पिछे मुड़कर ना देखें ।

‌‌‌हरी मिर्च पर नाम लिखकर वशीकरण

इसके लिए आपको एक हरी मिर्च और एक काला पेन और एक पीला कपड़ा लेना है।सबसे पहले मिर्च से उस व्यक्ति का नाम लिखे जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। फिर नीचे दिया गया मंत्र 108 बार जप करें ।‌‌‌ओम हूं नाम फट क्रम ।।

उसके बाद इन सबको एक  पीले कपड़े के अंदर बांधकर किसी भी सुनसान स्थान पर जाकर दबादें ।उसके बाद आपका काम अपने आप ही हो जाएगा।

हरी मिर्च से वशीकरण लेख के अंदर हमने कई तरीके के वशीकरणों के बारे मे जाना । यहां पर कुछ तरीके आपको सरल लग सकते हैं तो कुछ जटिल भी लग सकते हैं। नीचे आप कमेंट करके अपनी समस्या बता सकते हैं।

गुड से वशीकरण करने के अनेक प्रभावशाली तरीके

पीली सरसों से वशीकरण करने के उपयोगी और प्रभावशाली तरीके

अंगूठी से वशीकरण करने का अचूक उपाय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »