सिक्के से वशीकरण करने के आसान तरीके के बारे मे जानिए

‌‌‌ सिक्के से वशीकरण या सिक्कों से वशीकरण कैसे करें ? इस लेख के अंदर हम आपको विस्तार से बताने वाले हैं।सिक्के तो हर घर के अंदर मिल ही जाएंगे । सिक्के का प्रयोग अनेक प्रकार के टोने और टोटके अंदर किया जाता है। इसके अलावा सिक्के से वशीकरण भी आप कर सकते हैं।

‌‌‌यदि आपके उपर शनि की दशा चल रही है तो एक रूपये का सिक्का आप प्रयोग मे ले सकते हैं। इसके लिए आपको करना यह है कि एक रूपये का सिक्का लें और एक मुट्ठी चावल लें उसके बाद अपने सिर से 7 बार उतारें । उसके बाद इनको काले कपड़े के अंदर बांधे और शाम को 5 बजे किसी भी शनिमंदिर के अंदर चढ़ादें ।यही ‌‌‌ कार्य आपको 21 दिन तक करना होगा ।और हर दिन अलग सिक्का आपको लेना होगा । और ऐसा करने से शनि दोष दूर हो जाएगा ।

‌‌‌रोग से छूटकारा पाने के लिए भी सिक्के का प्रयोग किया जाता है।यदि कोई बीमार है तो एक रूपये का सिक्का लें और किसी भी शनिवार के दिन जो बीमार हो उसके उपर से 7 बार उतारें और जलती चिंता के अंदर डालदें । ऐसा करने से शरीर के समस्त रोग गायब हो जाएंगे ।‌‌‌यदि जलती चिंता नहीं है तो श्मसान भूमी के अंदर भी आप सिक्के को गाड़ सकते हैं।

सिक्के से वशीकरण

‌‌‌घर की आमदनी को बढ़ाने के लिए भी एक रूपये का सिक्का प्रयोग मे लाया जाता है।अपने पर्स के अंदर एक रूपये का सिक्का अवश्य ही रखना चाहिए ।

‌‌‌कुछ लोग रात को तांबे के पात्र मे जल भरकर छोड़ देते हैं और इसमे एक रूपये का सिक्का डालकर छोड़ देते हैं। उसके बाद सुबह रोजाना इस पानी को पीते हैं। ऐसा करने से अनेक प्रकार की बीमारियों से रक्षा होता है। खास कर त्वचा से जुड़ी बीमारियां नहीं होती है।

‌‌‌एक रूपये का सिक्का तकिया के अंदर रखने का भी चलन है। रात को एक रूपये का सिक्का तकिये के नीचे रखकर सो जाएं और उसके बाद उसे श्मशान मे फेंक दें ऐसा करने से वशीकरण होता है।

सोते समय अपना सिरहाना पूर्व दिशा की ओर रखें। अपने सोने वाले कमरे में छोटी कटोरी में सेंधा नमक-एक रुपए का सिक्का रख देना चाहिए । ऐसा करने से आपकी बीमारी ठीक हो जाएगी ।

‌‌‌सिक्का से वशीकरण

यह प्रयोग बहुत अधिक प्रचलित है। एक सिक्के को लेकर किसी तालाब के पास जाएं और उसके बाद आपको जिसको वश मे करना हो उसका नाम लेकर सिक्के को तालाब के अंदर डालदें । इससे आपकी विश पूरी होगी । यह प्रयोग शनिवार से शूरू करें और 7 दिन तक करते रहें ।

‌‌‌एक सिक्के से वशीकरण टोटका

यह बहुत ही सरल वशीकरण टोटका है।इसमे आपको करना यह है कि आपको उड़द के 7 दाने लेने हैं और एक सिक्का लेना है और 7 ही साबुत हल्दी की गांठ लेनी होगी ।अब इनको किसी भी शनिवार की रात को 11 बजे पीले कपड़े के अंदर बांध कर चौराहे पर रखकर आ जाएं । जिसको वश मे करना हो उसका ‌‌‌नाम अवश्य ही बोलें ।उसके बाद बिना पीछे मुड़े वापस आ जाएं।

‌‌‌1 रूपये के सिक्के से वशीकरण

पूर्व दिशा की ओर मुख करके बैठ जाएं और अपने हाथ के अंदर एक सिक्का लें उसके उपर एक एक लौंग और इलाइची रखें । उसके बाद नीचे दिये गए मंत्र का 111 बार जाप करें ।

ओम ऐं ह्रीं हुं एक सौं जगतरूपयेवश्यं।

‌‌‌उसके बाद उस सिक्के को अपने जेब मे रखें और जिसको वश मे करना हो उसके सामने उसका नाम लेते हुए जाएं । इस उपाय को केवल मंगलवार के दिन ही शाम 7 बजें करें ।

‌‌‌दो सिक्के से वशीकरण

आपको यहां पर दो सिक्के लेने हैं और इन दोनों सिक्कों पर लाल पेन से अपना और अपने प्रेमिका या प्रेमी का नाम लिख देना है। उसके बाद दोनो दीपक के अंदर तिल का तेल डालें और दीपक के अंदर एक एक सिक्के डालदें ।‌‌‌और दोनों दीपक की बाती को जलाकर मिलादें ।

‌‌‌आप इस प्रयोग को किसी भी शुभ मर्हूत के दिन सोमवार के दिन करें और पूर्व दिशा की ओर मुख करके बैंठे । ऐसी जगह पर इस कार्य को करें जहां पर कोई रोकने टोकने वाला नहीं हो ।

‌‌‌सिक्के से स्त्री वशीकरण प्रयोग

‌‌‌सिक्के से स्त्री वशीकरण प्रयोग

यह स्त्री को वश मे करने का बहुत ही छोटा सा प्रयोग है।शनिवार के दिन एक कमल के पत्ते को लेकर आएं और उसे शुद्ध करें उसके बाद गोरोचन से सिक्के का प्रयोग करते हुए उस स्त्री का नाम कमल पत्र पर लिखें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो ।‌‌‌उसके बाद उस कमल पत्र को पीस लें और शनिवार के दिन इसका तिलक करके उस स्त्री के सामने जाएं । ऐसा करने से वह आपके वश मे होगी ।

‌‌‌जौ के आटे से वशीकरण

कपूर की टिकिया से वशीकरण ‌‌‌करने के 10 तरीके

नींबू और लौंग से वशीकरण करने के प्रभावशाली तरीके

रावण संहिता वशीकरण टोटके ravan samhita vashikaran

विधवा स्त्री का वशीकरण करने के 12 प्रभावशाली तरीके

यह भी एक सरल वशीकरण टोटका है।जिसकी मदद से किसी भी स्त्री को आप अपने वश मे कर सकते हैं।हल्दी ,गोमूत्र ,घी और सरसों व जो का आटा अपने शरीर पर निरंतर लगाते रहें ।इसके साथ ही हनुमान मंदिर से सिंदूर लाकर उसका तिलक सिक्के का इस्तेमाल करते हुए करें । पहले सब चीजों को 7 दिन ‌‌‌अपने शरीर पर लगाना होता है।

‌‌‌मैल से वशीकरण

यदि आप वशीकरण के लिए मैल का प्रयोग करना चाहते हैं तो यह भी एक अदभुत प्रयोग है।जीभ ,दांत और नासिका और कान के मैल को पान मे मिलाकर जिस स्त्री को आप खिलादेंगे वही आपके वश मे होगी । ‌‌‌इस प्रयोग को करने के बाद किसी भी मंदिर के अंदर 7 सिक्के चढ़ा देने हैं और प्रयोग को पूर्ण होने की कामना करनी चाहिए ।लेकिन इस प्रयोग को किसी भी गलत रूप मे प्रयोग नहीं करना चाहिए नहीं तो नुकसान हो सकता है।

‌‌‌शूकर दंत से वशीकरण

शुकर दंत से भी वशीकरण किया जा  सकता है।इसमे आपको करना यह है कि किसी भी मरे हुए शूकर का दंत लेकर आना है और उसके बाद उसे शुद्ध कर लेना है । फिर इस दंत पर नीम की कलम से जिसका वशीकरण करना हो नाम लिखें ।‌‌‌उसके बाद इस शूकर दंत के साथ 7 सिक्के रखें और आराम से बैठ कर जिसको वश मे करना हो उसका ध्यान करें । फिर 7 सिक्कों को घर से बाहर फेंक दें और उस शूकर दंत को काले कपड़े मे बांधकर अपने गले मे पहने लें । शूकर दंत पर केवल काली स्याही से ही नाम लिखें ।

सिक्के से वशीकरण लेख के अंदर हमने वशीकरण करने के अलग अलग तरीके के बारे मे जाना । यह प्रयोग आपको अपने गुरू के परामर्श से ही करने चाहिए । हमे उम्मीद है कि आपको यह लेख पसंद आया होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *