पान के पत्ते से वशीकरण करने अचूक तरीके जानिए

‌‌‌इस लेख मे हम बात करनें वाले हैं पान के पत्ते से वशीकरण (paan ke patte se vashikaran) की ।दोस्तों हम सभी लोग पान का प्रयोग करते ही हैं। बहुत से लोग केवल शौक से पान खाते हैं। हालांकि पहले जमाना था कि बहुत से लोग पान खाते थे लेकिन अब उतनी संख्या नहीं रही है पान खाने वालों कि । आप मीठे पान से वशीकरण कर सकते हैं। पान से वशीकरण की अनेक विधियां उपलब्ध हैं।

‌‌‌पान के पत्तों का प्रयोग अन्य प्रकार की समस्याओं को दूर करने के लिए भी किया जाता है।जैसे आपका कारोबार ठप्प हो गया है तो बुधवार को पान के पत्ते आप दान मे दे सकते हैं। इससे आपका बिजनेस काफी अच्छा चलेगा ।

‌‌‌पान के पत्ते का प्रयोग नजर दोष को दूर करने के लिए भी किया जाता है।यदि किसी को नजर लग गई है तो पान के पत्ते मे 7 गुलाब की पंखुड़ियों को रखकर खिला देने से नजर दोष दूर हो जाता है।

‌‌‌इतना ही नहीं यदि आपका कोई काम अटका हुआ है और आपकी लाख कोशिशों के बाद भी नहीं बन रहा है तो घर से बाहर जाते समय अपने साथ पान के एक पत्ते को जेब मे रखकर जाएं आपका काम अवश्य ही सफल होगा ।

‌‌‌यदि आप पान के उपर कसार कोरे रखकर भगवान गणेश को अर्पित करें । ऐसा करने से आपके सभी कष्ट समाप्त हो जाएंगे । इसके अलावा पान का एक पत्ता लें और इसको साफ करके अपने घर के दरवाजे के उपर टांग दें । इससे नकारात्मकता दूर हो जाएगी ।

paan ke patte se vashikaran

‌‌‌पान के पत्ते से वशीकरण कैसे करें शादी वशीकरण

यदि आप किसी मनचाही लड़की से शादी करना चाहते हैं लेकिन यदि घरवाले नहीं मान रहे हैं तो आप पान के पत्ते के डंडल को पानी मे घीस कर रोजाना तिलक करें । ऐसा करने से मनचाही लड़की से शादी होने की संभावना बढ़ जाती है।

class="wp-block-heading">‌‌‌पान के पत्ते से वशीकरण मंत्र हनुमानजी और पान के बीड़े से वशीकरण

यदि आप अपने प्रेमी या पति या पत्नी का वशीकरण करना चाहते हैं तो यह सबसे उपयुक्त प्रयोग है।मंगलवार और शनिवार के दिन पान का बीड़ा बजरंगबली को चढ़ाएं । इससे आपकी इच्छा शीघ्र ही पूरी हो जाएगी ।

‌‌‌पान  के पत्ते से वशीकरण शाबर मंत्र

सबसे पहले आपको नीचे दिये गए मंत्र को 21 दिनों तक 10 माला रोजाना जाप करके सिद्ध कर लेना है। उसके बाद किसी भी पान को 7 बार अभिमंत्रित करके जिस किसी को खिलादेंगे वह आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌कमरूदेश कामाक्षा देवी

तहा बसे इस्मायल ।

योगी इस्मायल योगी ने

दीन्हा बीड़ा पहला बीड़ा ।।

आतो जाती ,दूजा बीड़ा ।।

दिखावे छाती ,तीजा बीड़ा ।।

अंग लिपटाई फुरे मंत्र

ईश्वरो वाचा ।

दुहाई गुरू गोरखनाथ की ।

‌‌‌पान का बीड़ा वशीकरण प्रयोग

‌‌‌पान का बीड़ा वशीकरण प्रयोग

नीचे दिये गए मंत्र को किसी भी शुभ महूर्त के अंदर बैठकर 10000 बार जाप करके सिद्ध कर लेना चाहिए ।उसके बाद 108 बार आहूती देनी होगी । फिर किसी भी पान को 21 बार अभिमंत्रित करके जिस स्त्री को खिला दिया जाएगा वह आपके वश मे हो जाएगी ।इस प्रयोग को पुरूष वशीकरण मे ‌‌‌भी किया जा सकता है।

हरे पान हरियाले पान ॥ चिकनी सुपारी श्वैत खैर ॥ दाहिने कर चूना ॥ मोहि लेय पान ॥ हाथ में दे ॥ हाथ रस ले ॥ ये पेट मे या ॥ पेट रस ले ॥ श्री नरसिंह वीर॥ थारी शक्ति ॥ मेरी भक्ति॥ फुरो मंत्र ॥ ईश्वर महादेव की वाचा ॥

‌‌‌पान वशीकरण तिलक

आपको यह मंत्र ,ग्रहण ,पुष्प योग या होली दिवाली को स़िद्ध करना होगा ।आपको इसको 10 हजार बार जाप करना है। उसके बाद 108 बार इसकी आहूतियां देनी हैं। इससे यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा ।‌‌‌फिर जग प्रयोग करना हो तो कहीं से सादा पान लेकर आ जाएं ।और उसके बाद इसके अंदर गोरोचन मिलाकर पीस लेना है। पान को पीसने के दौरान इस मंत्र का जाप करते रहें और फिर 11 बार मंत्र जाप करके फूंक मारें । फिर माथे पर तिलक लगाकर  जिस किसी के सामने जाएंगे वह आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌ओम नमो भगवति मातंगेश्वरि सर्वमुखरंजिनि

सर्वेषा महामाये मातंगे कुमारिके नंद नंद

जिह्रे सर्वलोक वश्यं कुरू कुरू स्वाहा ।।

‌‌‌पान के पत्ते से वशीकरण सरल वशीकरण पान मंत्र

यह प्रयोग आप किसी भी अमावस्या को ही कर सकते हैं।रात्रि मे  नीचे दिये गए मंत्र का 1144 बार जप करके सिद्ध कर लेना है। उसके बाद एक देशी पान लेना है और उसको नीचे दिये गए मंत्र की मदद से 31 बार मंत्रित कर लेना है। अब जिस को आपको वश मे करना हो उसे खिलाने से वशीकरण होता है।‌‌‌मंत्र के अंदर अमुक के स्थान पर आपको नाम बोलना है जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो ।

कामरू देश कामाख्या देवी जहां बसे इस्माइल जोगी इस्माइल जोगी ने दिया पान का बीड़ा पहला बीड़ा आती जाती  दूजा बीड़ा दिखावे छाती तीजा बीड़ा अंग लिपटाई अमुक खाय पास चली आई दुहाई गुरू गोरखनाथ की ।।

‌‌‌पान के पत्ते से पति को वश मे करना

यह प्रयोग आपको शुक्ल पक्ष को करना होगा ।आपको एक पान का पत्ता लेना है और उसके बाद इसके उपर चंदन और कैसर को मिलाकर रखना होगा ।‌‌‌उसके बाद मां दुर्गा की फोटो को अपने सामने रखें और फिर चँडी स्त्रोत का पाठ आपको 43 दिन तक करना होगा ।हर रोज आपको एक नया पान का पत्ता लेना है। पान का पत्ता कहीं से कटा फटा नहीं होना चाहिए ।‌‌‌सभी पत्तों को एकत्रित करलें और कार्य होने पर इनको जल मे बहादें और चंदन और केसर से तिलक करके पति के सामने जाएं । ऐसा करने से पति आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌बेस्ट पान का बीड़ा वशीकरण मंत्र

सबसे पहले आपको नीचे दिये गए मंत्र को 10 हजार बार जाप करके सिद्ध कर लेना चाहिए । उसके बाद किसी भी पान के बीड़े को 21 बार अभिमंत्रित करके जिस किसी को खिलादेंगे वह आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌ओम हरे पान हरयाले पान

चिकनी सुपारी ,श्वेत खैर ,दाहिने कर

चूना मोही लेय पान ।

हाथ में दे हाथ रस ले । ये पेट दे , पेट रस ले । श्री नरसिंह वीर

थारी शक्ति ,मेरी भक्ति

फुरो मंत्र ईश्वर महादेव की वाचा।

‌‌‌नारी वशीकरण पान

इस तरीके की मदद से आप किसी भी महिला को वश मे कर सकते हैं।और इस तरीके का प्रयोग पुरूष पर ना करें ।सबसे पहले नीचे दिये गए मंत्र को विधि पूर्वक जप कर सिद्ध कर लेना चाहिए । उसके बाद पान को 21 बार मंत्रित करें और पान खिलाएं । पहली बार पान खाते ही वह आपके वश मे हो जाएगी ।‌‌‌और इसी तरीके से आपको 3 पान खिलाने हैं।

‌‌‌श्री राम नाम रबेली

अकनकबीरो । सुनिये नारी । बात हमारी । एक पान संग मंगाय ।

एक पान सेज सौं लावै । एक पान मुख बुलावै । हमको छोड़ और को देखै

तो तेरा कलेजा मुहम्मद वीर चखे ।।

‌‌‌5 पान के पत्ते से वशीकरण

दोस्तों यह प्रयोग आप केवल शनिवार के दिन कर सकते हैं।इसमे आपको 5 पान के पत्ते लेने हैं और उनके पर एक एक सुपारी को रखना होगा । और एक रक्षा सूत्र भी लेना है।‌‌‌

इन 5 पान के पत्तों के उपर काले पेन की मदद से जिसका वशीकरण करना हो उसका नाम उपर लिखना है और खुद का नीचे लिखना है।दोनों के बीच मे प्लस का चिन्ह लगा देना है। इसके अलावा हर पान के पत्ते के उपर एक ओम लिखना है।‌‌‌अब आपको पान के 2 पत्ते एक बर्तन मे उपर की तरफ रखनें हैं और 3 नीचे की तरफ रखने हैं।अब वापस ओम लिखे स्थान पर एक एक सुपारी रख देनी है।

‌‌‌वंग वंग वशिभूतस्व   ह्रदयम नाम  कुरू कुरू स्वाहा ।।

‌‌‌इस मंत्र का आपको 51 बार ही जाप करना है।और पांच कपूर की गोली प्लस की जगह पर रखना होना है। और हर सुपारी पर रक्षा सूत्र रख देना है। अब‌‌‌और कपूर जलाना है और फिर ही आपको मंत्र का 51 बार जाप करना होगा ।

‌‌‌पान के पत्ते पर नाम लिखकर वशीकरण

‌‌‌पान के पत्ते पर नाम लिखकर वशीकरण

‌‌‌आपको सबसे पहले एक पान का पत्ता सोमवार को लेकर आना है।उसके बाद उस पान के पत्ते पर उस व्यक्ति का नाम लिखना होता है। जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं। इससे पहले आपको स्नान भी करना होगा । उसके बाद उस पान के पत्ते को हनुमान जी के मंदिर मे लेकर जाना है।‌‌‌और वहीं पर पान का पत्ता चढ़ा आना है। यह प्रयोग आपको 7 मंगलवार करना होगा ।

‌‌‌पान के पत्ते और गंगाजल से वशीकरण

आपको पान का पत्ता लेना है  और सबसे पहले उसको गंगाजल से साफ कर लेना है।फिर आपको कुमकुम को गुलाब जल से मिलाकर नीम की लकड़ी से पान के पत्ते पर

‌‌‌उस व्यक्ति नाम लिखना है जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो । फिर आपको नीचे दिये गए मंत्र को 108 बार 21 दिन तक जाप करना होगा ।और हर दिन एक नया पान का पत्ता लाना होगा । और दीपक भी जलाना है।

ओ क्लीं आकर्षणीय नाम करू कुरू स्व:

सिंदूर से वशीकरण करने के 7 डेंजरस तरीके भी जानिए

हल्दी की गांठ से वशीकरण करने के उपयोगी तरीके

काली हल्दी से वशीकरण टोटके चमत्कारी प्रयोग जानिए

‌‌‌वशीकरण के अचूक प्रयोग

‌‌‌आपको बुधवार के दिन दो पान के पत्ते लेकर आना है। और पूर्व दिशा की ओर मुख करके पूजा स्थान पर बैठ जाएं ।एक पान के पत्ते पर जिसको वश मे करना है उसका नाम लिखना है। और प्लस लगाकर इसके नीचे अपना नाम लिखें । नाम पेन से लिख सकते हैं।

‌‌‌फिर इस पान के पत्ते पर स्वास्तिक चिन्ह बनाना होगा ।फिर आपको दूसरे पान के पत्ते पर मंत्र लिखना है। ओम नमो भगवते त्रिलोचनाय ‌‌‌त्रिगुणाय नाम मम वस्य कुरू कुरू स्वाहा ‌‌‌ उसके बाद आपको नीचे एक स्वास्तिक का चिन्ह बना लेना है।

‌‌‌उसके बाद आपको पान के पत्ते पर एक एक लौंग रखना होगा । फिर लाल चंदन पान के पत्ते पर छिड़क देना होगा ।‌‌‌फिर आपको मंत्र को 108 बार पढ़ना है। फिर इन दोनों पान के पत्ते को 7 बार मंत्र पढ़े और पानी के अंदर बहा दें और लड़की का नाम लें और विष्णु का नाम लें ।

पान के पत्ते से वशीकरण लेख के अंदर हमने यह जाना कि हम किस प्रकार से वशीकरण कर सकते हैं। यदि आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो नीचे कमेंट करके बताएं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *