नींबू और लौंग से वशीकरण करने के प्रभावशाली तरीके

नींबू और लौंग से वशीकरण , नींबू और लौंग से वशीकरण मंत्र ,नींबू और लौंग से वशीकरण टोटके पर बात करेंगे। नींबू और लौंग लगभग हर घर के अंदर आसानी से मिल ही जाएंगे ।नींबू का प्रयोग आमतौर पर हम सीकंजी बनाने के लिए करते हैं तो लौंग का प्रयोग औषधी के रूप मे किया जाता है। नींबू और लौंग का प्रयोग अनेक प्रकार की तांत्रिक क्रियाओं के अंदर भी किया जाता है।‌‌‌अक्सर आपने भी देखा होगा कि कुछ लोग नींबू को रोड़ पर डाल देते हैं। यदि कहीं पर भी नींबू मिर्च पड़ी रही तो उसको छूना नहीं चाहिए । इससे नुकसान हो सकता है।

‌‌‌घर की नकारात्मक उर्जा को दूर करने के लिए भी नींबू का प्रयोग किया जाता है।इसका सबसे अच्छा उपाय यह है कि घर के अंदर एक नींबू का पेड़ लगादें और उसके बाद उसकी अच्छे से खातिर दारी करें । इसके आपको वैसे तो कई फायदे मिलेंगे पर आप के घर से नकारात्मक उर्जा भागेगी । और वास्तु दोष भी दूर होगा । ‌‌‌इसके अलावा आप नींबू तो आप खाएंगे ही ।

‌‌‌बुरी नजर दूर करने मे भी नींबू का प्रयोग किया जाता है । यदि किसी को बूरी नजर लग गई है तो जिसकी नजर उतारनी हो उसके सर से पैर तक नींबू को उतारें और उसके बाद नींबू के चार टुकड़े करके किसी चौराहे पर जाकर चारों दिसाओं के अंदर फेंक कर आ जाएं ।‌‌‌वापस आते समय पीछे मुड़कर ना देखें । ऐसा करने से नजर दूर हो जाती है।

‌‌‌यदि कोई व्यक्ति बहुत अधिक बीमार है और वह काफी प्रयास के बाद भी सही नहीं हो रहा है तो एक नींबू को सूई लगाएं और फिर उसको 7 बार बीमार व्यक्ति के सर से उतारे । फिर उसको चौराहे पर रखदें । ऐसा करने से उस व्यक्ति की बीमारी दूर हो जाएगी ।

नींबू और लौंग से वशीकरण

‌‌‌यदि आपको यह लगता है कि आपके धन को किसी ने बांध दिया है तो आप यह उपाय कर सकते हैं।एक नींबू लें और किसी चौराहे पर तब जाएं जब कोई नहीं देख रहा हो तो उस नींबू कों अपने उपर से 7 बार उतारें और दो टुकड़े करदें । उसके बाद एक अपने पीछे फेंके और दुसरा आगे की ओर फेंक कर वापस आ जाएं ।

‌‌‌संतान को पाने के लिए भी नींबू का प्रयोग किया जाता है।उत्तरा फाल्गुनी नक्षत्र में नीबू की जड़ लेकर आएं और उसके बाद इसको गाय के दूध के अंदर मिलाकर जिसको पुत्र चाहिए । उस स्त्री को पिलादें । आपका काम हो जाएगा ।

‌‌‌बीमारी को दूर करने के लिए भी आप नींबू का टोटका कर सकते हैं।नीला काला और लाल रंग के अंदर तीन नींबू को रंगे और उसके बाद इनके बीच एक  एक लौंग गाड़ दें । तीन मोटी चूर के लड्डू लेकर तथा तीन लाल पीले फूल लेकर एक रुमाल में बांध दें । अब जिसको समस्या हों उसके उपर से 7 बार उतारें और इन सबको जल मे बहादें। ‌‌‌ऐसा करने से समस्या दूर हो जाएगी ।

कामदेव आकर्षण मंत्र kamdev vashikaran mantra

रावण संहिता वशीकरण टोटके ravan samhita vashikaran

फूंक मारकर वशीकरण करने के प्रभावी तरीके

नींबू और लौंग से वशीकरण

‌‌‌यदि आप किसी को वश मे करना चाहते हैं तो यह उपाय आप कर सकते हैं।मंगलवार के दिन 4 लौंग और एक नींबू लेकर हनुमानजी के मंदिर के अंदर जाएं । वहां पर चार लौंग नींबू के अंदर चुभो दें उसके बाद हनुमान चालिसा का पाठ करें । फिर जिसको वश मे करना हो उसका नाम बोलें और उसी नींबू को अपनी जेब के अंदर रखकर उस ‌‌‌ व्यक्ति के सामने जाएं । ऐसा करने से वशीकरण होता है।

‌‌‌नींबू पर नाम लिखकर वशीकरण

यदि आप किसी भी स्त्री या पुरूष को वश मे करना चाहते हैं तो नींबू पर नाम लिखकर वश मे कर सकते हैं।यह एक प्रबल आकर्षण प्रयोग है और इससे कोई भी नहीं बच सकता है।

‌‌‌आपको एक नींबू लेना है और उसके बाद जिसको वश मे करना हो उसके नाम का पहला अक्षर हल्दी से लिखें ।फिर कागज पर उसका पुरा नाम आपको लिखना है।और नींबू को रूमाल मे लपैटें। यह प्रयोग आपको शुक्रवार को करना है।

‌‌‌अब अगले दिन शनिवार होगा तो सूर्योदय से पहले नहा धोकर किसी मंदिर के अंदर जाएं और उसके बाद देवी देवताओं को प्रणाम करें । अपनी मनोकामना मांगें और इस सामग्री को मंदिर के अंदर ही ‌‌‌किसी पेड़ के नीचे डालदें । उसके बाद 11 दिनों तक लगातार 111 बार मंत्र का जाप करें । वह मंत्र कुछ इस प्रकार से है।

ज्ञानी मपि चेतांसि देवी भगवती हिंसा ग्रहा बलादा कृष्य मोहाय महामाया परयकस्टी

‌‌‌ नींबू और लौंग से वशीकरण टोटके सिंदूर लगाकर वशीकरण

इस वशीकरण प्रयोग से प्रेमिका अपने प्रेमी को वश मे कर सकती हैं। और यदि आपका पति आपके वश मे हो जाए तो इस प्रयोग को किया जा सकता है। हालांकि इस प्रयोग को पुरूष भी कर सकते हैं। ‌‌‌इस प्रयोग को आपको सोमवार से करना है।और नींबू पर सिंदूर व हल्दी से जिसको वश मे करना हो उसका नाम लिखना है।नींबू को दोनो हथेलियों के बीच पकड़लें और प्रार्थना की मुद्रा मे रखें । उसके बाद मंत्र का 111 बार जाप करें । ‌‌‌आपको इस प्रकार से 7 दिन तक जाप करना होगा ।

‌‌‌मंत्र जाप होने के बाद हर दिन कामदेव से कार्य पूर्ण होने की प्रार्थना करें ।7 दिन बाद नींबू को काटे और उसका शरबत बनाएं । आधे नींबू का शरबत खुद पियें और आधे अपने पिया को पिलाना चाहिए । ऐसा करने के बाद आप देखेंगे कि आप दोनों के बीच बहुत ही मधुर संबंध बन जाएंगे । ‌‌‌इस प्रयोग को केवल पति पत्नी को ही करना चाहिए ।

ऊँ नमो नारायाणय सर्व लोकान मम वशय कुरु कुरु स्वः 

‌‌‌नींबू से वशीकरण प्रयोग

सोमवार के दिन ब्रहम मूर्हत के अंदर आपको दो नींबू लेकर किसी सुनसान स्थान पर जाना होगा उसके बाद नींबू पर सिंदूर से जिसको वश मे करना हो उसका नाम लिखें और उस नींबू को आधा काट कर वहीं पर रखदें । उसके बाद मंत्र को 3 बार बोलें ।‌‌‌उसके बाद दूसरा नींबू लेकर घर आएं और लाल आसान के उपर बैठकर 151 बार मंत्र पढ़ें और नींबू का रस पीजाएं । ऐसा करने से वशीकरण होगा ।

मंत्र- ओम विवशु त्रिव्स नब्वस क्वेर रयि अमुक नग्दस मब्स्जद ह्री ह्रीं नमो

‌‌‌क्रष्ण मंत्र से वशीकरण

2 पीले नींबू जो दाग-धब्बे रहित हों, एक काला कपड़ा, एक सादा कागज जो बिलकुल कोरा होना चाहिए ।यह प्रयोग आपको शनिवार के दिन करना होगा ।सबसे पहले आपको सूर्योदय से पहले उठ जाना है। फिर नहाधोलें ,माथ टेकें और फिर भगवान के सामने अपनी मनोकामना को रखें ।‌‌‌अब नींबू और काला कपड़े को लेकर सुनसान स्थान पर चले जाएं उसके बाद काले कपड़े को बिछाएं और नींबू पर अपना नाम और दूसरे पर जिसको वश मे करना हो उसका नाम लिखें ।

‌‌‌अब कागज पर जिसको वश मे करना हो उसका नाम 251 बार लिखें और उसके उपर एक लौंग डालें और मंत्र कास 251 बार जाप करें ।अब नींबू को काटें और दूसरे के नाम वाले नींबू का रस पी जाएं ।उसके बाद नींबू को दूसरे दिन नदी के अंदर बहा देना चाहिए ।

ॐ कलीम कृष्णय

‌‌‌नींबू वशीकरण टोटका

इस प्रयोग मे आपको एक नींबू लेना है और जिसको वश मे करना है उसका नाम लिखें और फिर प्लस लगाकर अपना नाम लिखें । फिर नींबू पर स्वास्तिक चिन्ह बनाएं । उसके बाद नींबू पर लाल कुमकुम लगाएं और नींबू मे 3 लौंग गाड़ देना है।‌‌‌उसके बाद मौली बांधें और फिर ओम नमो कामदेवाय अमुक वस्यं कुरू कुरू स्वाहा । मंत्र का 111 बार जाप करके नींबू को किसी सुनसान स्थान पर गाड़ देना है।

‌‌‌नींबू से स्त्री वशीकरण

‌‌‌नींबू से स्त्री वशीकरण

सबसे पहले आपको जिस स्त्री को वश मे करना हो उसका नाम नींबू पर लिखना है और नाम के सहारे स्त्री का चित्र बनाएं । और चार लौंग स्त्री के चारो और गांड देना है।‌‌‌फिर नींबू पर आपको लाल चिंदूर लगाना है फिर लाल कलावे की मदद से नींबू पर बांध दें ।ओम नमो भगवते विश्वरूपाय स्हा हन्र ह्रूं फट स्वाहा मंत्र को 151 बार बोलना है और फिर कपूर से नींबू को जला देना है।

‌‌‌नींबू को काटकर वशीकरण

आपको यह टोटका मंगलवार के दिन करना है और पूर्व दिशा की ओर मुखकरके बैठ जाना है। उसके बाद नींबू को चाकू से काट लेना है।‌‌‌दोनों नींबू को अलग ना करें ।अब एक सफेद कागज के उपर जिसको वश मे करना हो उसका नाम लिखें और प्लस लगाकर अपना नाम लिखें ।‌‌‌और मंत्र भी लिखना है।और कागज को नींबू के बीच मे रखें और कागज के दोनों साइड एक एक लौंग रखें और चंदन को नींबू के बीच डालना है।‌‌‌उसके बाद नींबू को आप अपने आंगन मे दबादें ।

‌‌‌ओम स: श्रीं क्लीं नाम स्वाहा।

‌‌‌5 लौंग से वशीकरण

सबसे पहले 5 लौंग को कागज पर रखें और कागज को मोड़ कर 2 लौंग को कागज पर से 7 बार घूमाएं और उन 2 लौंग को भी कागज मे रखें । फिर एक नींबू को लें और आधा काट कर कागज पर नीचोड़दें । और इस समय जिसको वश मे करना हो उसका नाम 11 बार बोलें ।‌‌‌अब इस कागज को शाम को किसी चौराहे पर छोड़कर आ जाएं ।वापस आते समय पीछे मुड़कर ना देखेंगे ।

तेल के दीपदान से वशीकरण

दोस्तों यदि आप तेल की मदद से दीपदान करना चाहते हैं। तो यह भी एक अलग ही प्रकार की वशीकरण विधि होती है। इसके लिए आपको शनिवार के दिन का प्रयोग करना है। और सबसे पहले एक नींबू को लेना है। और अपने उपर से 7 बार उतारें । फिर इसको चौराहे पर आपको फेंक देना होगा । उसके बाद आधा लीटर तेल का सात दिन तक दीपदान करना होगा । ऐसा करने से आपके अंदर वशीकरण की शक्ति के अंदर काफी तेजी से बढ़ोतरी होती है।

केसर और नींबू से वशीकरण

दोस्तों यदि आप वशीकरण करना चाहते हैं , तो यह उपाय कर सकते हैं। इसके लिए आपको काकजंघा तगर केसर आदि को एक साथ सबसे पहले अच्छी तरह से पीस लेना होगा । उसके बाद एक नींबू को लेना है। और उसको अपने उपर से उतार कर घर के बाहर फेंक देना है। फिर यदि आप स्त्री को वश मे करना चाहते हैं ,तो बाकी सभी चीजों को स्त्री के ​सिर पर चुपके से डाल दें । यदि कोई स्त्री पुरूष को वश मे करना चाहते है , तो इन चीजों को पुरूष के पांव के नीचे डाल सकती है। ऐसा करने से भी वशीकरण होता है।

अनार से वशीकरण करना

पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र के अंदर आपको सबसे पहले अनार को तोड़कर लेकर आना होगा । उसके बाद उसको धूप वैगहर देनी होगी । उसके बाद यदि आप इसको दाहिनी भुजा के अंदर बांध लेते हैं। और फिर जिस किसी के संपर्क मे आते हैं। वही वशीभूत हो जाएगा । यह एक अच्छा उपाय है , जिसका प्रयोग आप कर सकते हैं। और इससे आपको फायदा जरूर ही होगा ।

गोरोचन का तिल करने से वशीकरण

दोस्तों रिवपुष्य नक्षत्र के अंदर यदि कोई गोरोचन का तिलक अपने माथे पर लगाता है तो उसकी वजह से वशीकरण होता है। वशीकरण का यह प्रयोग स्त्री और पुरूष दोनो ही कर सकते हैं। दोनों के लिए ही यह उपयोगी रहता है।

2 thoughts on “नींबू और लौंग से वशीकरण करने के प्रभावशाली तरीके

  • July 22, 2021 at 7:15 pm
    Permalink

    Sir koi aisa vashikaran btao jis se pati wapis aa jaye pati dur ho gye h

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *