जूते से वशीकरण कैसे किया जाता है ? 9 तरीकों का उपयोग

दोस्तों तंत्र के अंदर जूता भी महत्वपूर्ण माना जाता है।जूते से वशीकरण आप कर सकते हैं या चप्पल से वशीकरण किया जा सकता है। आमतौर पर जूते से वशीकरण के कई प्रकार हो सकते हैं।

 आप एक जूते से स्त्री को वश मे भी कर सकते हैं। और महिलाएं अपने पति को भी जूते से वश मे कर ‌‌‌प्राचीन तंत्र के अंदर जूते के अनेक प्रकार के प्रयोग दिये हुए हैं।यहां पर हम जूते से वशीकरण करने के अनेक तरीकों के बारे मे बात करने वाले हैं।

जूते से वशीकरण

‌‌‌1.जूते से वशीकरण करें पति का वशीकरण

‌‌‌दोस्तों यदि किसी महिला का पति उसकी बात नहीं मानता है या दोनों के अंदर बहुत अधिक झगड़े होते हैं तो यह जूतों से वशीकरण करने का बहुत ही उपयोगी तरीका है। लेकिन इसका प्रयोग केवल महिलाएं कर सकती हैं पुरूष इसका प्रयोग ना करें ।

 ‌‌‌पति के दाएं पैर की धूल और पत्नी के बाएं पैर की धूल को मिलकार किसी भी कुएं के अंदर डालदें और उसके उपर से अपना एक जूता डालदें । लेकिन ऐसा कुआं होना चाहिए  जहां पर कोई पानी नहीं निकाला जाता हो । इस प्रयोग को करने के बाद पति पत्नी के अंदर अचानक से प्रेम बढ़ जाएगा ।

‌‌‌2.कागज पर नाम लिखकर जूते से वशीकरण

इस प्रयोग को करने के लिए सबसे पहले आपको एक सफेद कागज के उपर नीचे दिया गया मंत्र लिखना है और यह काम केवल शनिवार के दिन ही करना है।

अब इस कागज को अपने जूते के अंदर दबाकर उस व्यक्ति का नाम बोलते हुए उसके पास से गुजरना है जिसको आप वश मे करना चाहते हो । ‌‌‌यदि आप इस मंत्र का गलत प्रयोग करते हैं तो यह काम नहीं करेगा ।

सम्भोगगति करो करो वशियमि करु ह्मणी देवो स्व: स्व:।।

‌‌‌ध्यान रहे इस प्रयोग को केवल प्रेमिका या प्रेमी ही कर सकता है।इसको किसी दूसरे पुरूष पर नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि यह एक सम्भोग वशीकरण मंत्र है। और कार्य पूरा होने के बाद उस कागज को किसी भी बहते पानी के अंदर बहा देना चाहिए या जला देना चाहिए ।

‌‌‌3.चमड़े के जूते से करें खतरनाख वशीकरण

इस प्रयोग को स्त्री या पुरूष कोई भी घर सकता है और गुरूवार को रात 12 बजे ही इसको करना चाहिए । इसके लिए कहीं से भी एक पुराना चमड़े का जुता आपको लाना होता है। ‌‌‌इस जूते को धो लेना है।

 और किसी एकांत स्थान पर जाकर ‌‌‌अब जूते के उपर सिंदूर से टिका करें और फिर इस जूते के सामने एक घी का दीपक जलाकर नीचे दिया गया मंत्र कम से कम 210 बार पढ़ना चाहिए । उसके बाद जूते को अपने सर के 7 बार बाएं से दायें की तरफ घूमाएं और फिर इसको वहीं पर जमीन के अंदर गाड़ देना चाहिए ।

ओम नमस्तीथ्यार्य च कूल्याय च नम:

अमुक मं वशियम भवन्ति ।।

‌‌‌और मंत्र के अंदर जहां पर अमुक लिखा हुआ है। वहां पर उस व्यक्ति का नाम बोले जिसको आप वश मे करना चाहते हों ।

‌‌‌4.जूते से पति का वशीकरण टोटका

जूते से पति का वशीकरण टोटका

इस प्रयोग को आपको मंलवार के दिन ही करना है।अपने पति के बांए पैर की चप्पल ले और उसके बराबर आटा तोले उसके बाद उसकी चार रोटियां बनाए ।और उसके बाद उन रोटियों को अपने पति को खिलाने से पहले अपने मन मे प्रति के प्रति प्रेम का ध्यान करें ।

‌उसके बाद आप यह देखेंगी कि आपके पति के अंदर अचानक से आश्चर्य जनक बदलाव होने शूरू हो जाएंगे और वे आपकी हर बात मानने लगेंगे ।

‌‌‌5.जूते से दुश्मन का वशीकरण

यदि आपको आपके किसी दुश्मन ने बहुत अधिक परेशान कर लिया हो तो आपके लिए यह वशीकरण बहुत अधिक कारगर सिद्व हो सकता है। इसके लिए आपको करना यह है कि एक अपना पूराना जूता लेना है और उसके नीचे ‌‌‌अपने दुश्मन का नाम लिख देना है और फिर इसको घर के किसी कोने के अंदर लटका देना है।कुछ ही समय के अंदर आप देखेंगे कि वह व्यक्ति आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌6.जूते से प्रचंड वशीकरण

यह बहुत ही प्रचंड वशीकरण तरीका है। यदि आपकी कोई प्रेमी या प्रेमिका भाव नहीं दे रही है तो यह बहुत ही अच्छा वशीकरण टोटका है। इसके लिए आपको करना यह है कि ‌‌‌अपने प्रेमिका का फोटो लाएं और उस फोटो को 108 बार चुमना है और उसका नाम लेना है। उसके बाद या गुफरान या गुफरान बोलना है। ऐसा 108 बार ही करना है। फिर इस फोटो को अपने जूते के अंदर दबा कर जूता पहन लेना है। ऐसा आपको 7 दिन तक करना है। बस उसके बाद आपका प्रेमी या प्रेमिका सदा के लिए आपके वश मे हो जाएगी।

‌‌‌7.चप्पल से वशीकरण करने का अचूक प्रयोग

शनिवार के दिन ही आपको यह कार्य करना है।आपको अपने दाहिने पैर की चप्पल जो नई हो लेनी है। और उसके बाद

‌‌उस चप्पल पर किसी कुंवारी कन्या से तिलक लगवाएं और इत्र छिड़क देना है और इससे पहले गंगा जल से धो लें और आटा पिसने वाले से इस चप्पल के बराबर आटा लेकर आएं और इसको एक पन्नी के अंदर डालकर ‌‌‌आधा आटा चप्पल के साथ मंदिर मे रख देना है।

उस आधे आटे से दो रोटियां बनानी हैं और उन दो रोटियों को उस व्यक्ति को खिला देना होगा जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। उसके बाद सदा सदा के लिए वह व्यक्ति आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌8.जूते से करें महिला का वशीकरण

दोस्तों यह प्रयोग आप केवल अपनी पत्नी और प्रेमिका के उपर ही कर सकते हैं। आप अपनी प्रेमिका की कोई पुरानी जुती उठालें और उसके बाद आपको यह प्रयोग शुकरवार के दिन ही करना है। ‌‌‌एक लहसुन को अपने गुप्त अंग से रगड़ें और फिर मनी प्लांट का पता लें ।और सरसों के तेल को पत्ते पर अच्छी तरह से लगाएं ।उसके बाद पत्ते को मोडकर जूते के अंदर डालदें और मंत्र पढ़े ।

महिला का वशीकरण

‌‌‌ओम नम भास्कराय तरेलिकोतमाने अमुक महापितामे वशयम कुरू कुरू स्व:

‌‌‌इस मंत्र को 401 बार पढ़ें और फिर इस जूते के अंदर की सारी चीजों को निकाल लें और इनको पानी के अंदर बहादें । जूती को वापस उस महिला को देदें । ध्यान देना चाहिए कि इस प्रयोग के बारे मे उस महिला को पता नहीं चलना चाहिए ।

‌‌‌9.दुख दर्द जूते की मदद से दूर करना

दोस्तों जीवन के अंदर अनेक प्रकार की समस्याएं आती हैं। यदि आपके जीवन के अंदर समस्याएं आ रही हैं तो आप यह टोटका कर सकते हैं। यह बहुत अधिक प्रभावी टोटका है । इसके लिए आपको कोई नई चप्पल लेकर आनी है और इसको लगातार 8 शनिवार को पहनना है। उसके बाद 8 वें शनिवार के ‌‌‌ दिन आप किसी भी मंदिर के अंदर जाएं और वहां पर उड़द की दाल ,तेल और पैसे व मिठाई चढ़ादें । और भगवान से अपने दुख दूर की प्रार्थना करें । अब चप्पल को वहीं पर ‌‌‌ छोड कर आ जाएं । घर आते समय पीछे मुड़कर ना देखें और ना ही किसी से बात ही करें ।

जूते से वशीकरण लेख के अंदर हमने यह जाना कि आप जूते की मदद से किस तरह से दूसरों को अपने वश मे कर सकते हैं? दोस्तों इन तरीको मे से किसी भी तरीके का गलत प्रयोग ना करें । बस यदि आपको जरूरी हो तो ही करें ।

चूड़ी से वशीकरण करने के 7 जबरदस्त तरीके

लक्ष्मी वशीकरण मंत्र के 11 सबसे उपयोगी तरीके

मदार के पत्ते से वशीकरण करने के 9 तरीके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »