फूंक मारकर वशीकरण करने के प्रभावी तरीके

‌‌‌फूंक मार कर वशीकरण करने करने के अनेक तरीके मौजूद हैं। वैसे तो अन्य लेखों के अंदर हमने वशीकरण करने के अनेक तरीकों के बारे मे बताया है। लेकिन यहां पर हम आपको अलग तरीकों के बारे मे बताने वाले हैं। यदि आपको यह तरीके पसंद नहीं आते हैं तो आप दूसरे तरीकों का प्रयोग कर सकते हैं लेकिन बिना गुरू के ‌‌‌किसी भी तरीके का प्रयोग नहीं करना चाहिए नहीं तो हानि उठानी पड़ सकती है।फूंकमारकर वशीकरण भी कई तरीके का होता है। जैसे फूलों पर फूंक मारकर वशीकरण करना । इसके अलावा ऐसे ही फूंक मारकर वशीकरण करना हम यहां पर सभी वशीकरण की बात करने वाले हैं।

‌‌‌फूंक मारकर वशीकरण तिलक वशीकरण

किसी भी शुभ महुर्त के अंदर मोहिनी तिलक के लिए गोरोचन ,कपूर और कस्तूरी इन तीनों को आपस मे मिलाएं और उसके बाद इन वस्तुओं को 108 बार अभिमंत्रित कर फूंक मारें और फिर माथे पर तिलक करें । ऐसा करने से सवर्जन वशीकरण होता है।

‌‌‌ओम नमो तिलक ईश्वर

तिलक महेश्वर

तिलक जय

विजयकार ।

तिलक काढ़ी के

निकलू घर से

मोहु सकल संसार ।।

फूंक मारकर वशीकरण

‌‌‌सुपारी पर फूंक मारकर वशीकरण

सबसे पहले किसी भी शनिवार के दिन 9 सुपारी लें और उसके बाद 21 दिन तक रोजाना सुपारी को 108 बार अभिमंत्रित करें और फिर यह सुपारी जिस व्यक्ति को पीस कर आप खिलाएंगे वही आपके वश मे होगा । 108 बार मंत्र बोलकर सुपारी पर फूंक मारदें ।

‌‌‌खरी सुपारी टामनगरी

राजा प्रजा खरी पियारी

मंत्र पढ़ लगाउं तो रही ।।

या कलेजा लावे तोड़

जीवट चाटे पराथली ।।

मूवे मशान या शब्द ।।

की मारी न लावे तो

यती हनुमंत की आज्ञा।।

न माने लूना चमारी

के कुंड में गलें ।।

‌‌‌शब्द सांचा

पिंड काचा

फुरो मंत्र

ईश्वरो वाचा ।।

‌‌‌कागजी नींबू से वशीकरण

आपको एक कागजी नींबू लेना है और 11 लौंग लेने हैं । अब कुंकुम और कामिया सिंदूर से रंगकर उन लौंग को नींबू के चारो ओर घुसेड़ देना चाहिए । उसके बाद मंत्र का 109 बार जाप करें और नींबू पर फूंक मारकर किसी भी विराने स्थान पर गाड़ देना चाहिए ऐसा करने से वशीकरण हो जाता है।

‌‌‌कालू कालू बाबा जपै मैरो जपै मसान करै अंधेरी रात । चौसठ जोगनी बावन भैरों ,लोहे का लाट ,बजर का केला जहां पहुंचाउं वहां जाए खेला । एक बाण मस्तक मारूं ,दूजा बाण छाती ,तीजा बाण कलेजा मारूं , जबाने को खींच लें ,हंसे को निकाल दें । काल भैरों कपाल फलां पर जा बैठ ,फलां की छाती छप्पर खाण् । मसान में ‌‌‌लोटे फलां को मार के फोरन आओ । अगर तूने मेरा यह काम नहीं किया , तो अपनी मां का पिया दूध हराम करे । सत्य नाम आदेश गुरू को । फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा । मेरे गुरू का वचन सांचा । मेरे गुरू का वचन चूके तो लोना चमारी के गदे नकर कुंड मे गले सड़े ।

‌‌‌नमक वशीकरण मंत्र

थोड़ा सा नमक लें और गुरूवार के दिन मंत्र को 7 बार बोलें और उसके बाद नमक पर फूंक मारें फिर उसी नमक को किसी खाने पीने की चीजों के अंदर मिलाकर जिस भी स्त्री को खिलादेंगे वही वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌ओम भगवती भग भाग दायिनी  नाम बोलें  मम वश्यं कुरू कुरू स्वाहा ।।

‌‌‌खतरनाक वशीकरण प्रयोग

इस प्रयोग मे सौ ग्राम सिंदूर ,रूद्राक्ष और तेल का दीपक और गूंगे की माला लेनी है। और रात के समय आप यह प्रयोग कर सकते हैं। शनिवार के दिन आपको रात के अंदर पश्चिम दिशा मे मुंह करके लाल कपड़े का आसन लगाकर बैठ जाना है।

‌‌‌उसके बाद अपने सामने एक लकड़ी के पटटे पर एक तेल का दीपक जलाएं फिर अब सिंदूर के उपर वशीकरण रूद्राक्ष रखना होगा और इसी प्रकार से रोजाना 1 मंत्र का जाप करना है। और मंत्र को 10 दिन मे पूरा करना होता है। फिर जिसको वश मे करना हो उसको फूंक मारकर रूद्राक्ष स्पर्श करवा देंगे तो वही वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌ओम कामरू देश कामक्षा देवी तहां बसे इस्माइल जोगी जोगी ने बीड़ा उठाया छाती तीजा बीड़ा अंग लगाया मेरा मालिक पांय परे मेरा कहा माने दुहाई गुरू गोरखनाथ की ।।

‌‌‌महावशीकरण प्रयोग

‌‌‌महावशीकरण प्रयोग

इस प्रयोग को किसी भी शुक्रवार के दिन आरम्भ करना होता है। और इसके लिए जल पात्र सियार सिंगी और धूप ,दीप और मिठाई अपने पास रखें । इसके अंदर रूद्राक्ष की माला का प्रयोग करें । सबसे पहले इस मंत्र का 10 हजार बार जाप करना होगा । सामने एक लकड़ी के तख्ते पर सफेद कपड़ा बिछाएं फिर ‌‌‌कटोरी के अंदर सियार सिंगी रखें और उस पर केसर का तिलक करना है।

उसके बाद दीपक जलाएं और अगरबत्ती करें । व मंत्र का जाप करें ।यह प्रयोग आप 11 दिन तक कर सकते हैं। रोजाना निश्चित संख्या में मंत्र का जाप करें । उसके बाद जब प्रयोग हो जाए तो सियार सिंगी को दूध और चीनी से बनी हुई मिठाई चढ़ाएं और ‌‌‌केवल 11 बार मंत्र का जाप करें । उसके बाद उस मिठाई को जिस किसी को खिलादेंगे वही आपके वश मे होंगा । इसमे आप सुपारी भी काम मे ले सकते हैं।

‌‌‌ओम नमो आदेश गुरू को सिद्ध माता स्तम्भिन मोहिनी वशीकरणी अमुकं मोहिनी मम वश्य करि  करि इच्िछत पुर्ति कुरू कुरू स्वाहा ।।

‌‌‌पान  वशीकरण मंत्र

सबसे पहले आपको किसी भी शुभ दिन नीचे दिये गए मंत्र को रोजाना 10 माला जाप करना है और यह 21 दिन तक करना होगा उसके बाद एक पान लेकर आना है। उस पान के उपर 7 बार मंत्र जाप करना होगा और फूंक मार कर जिस स्त्री को वह पान देंगे वही आपके वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌कामरूदेश कामाक्षा देवी

तहा बसे इस्मायल योगी

इस्मायल योगी ने दीन्हां बीड़ा पहला बीड़ा आतो

 जाती दूजा बीड़ा दिखावे छाती तीजा

बीड़ा अंग लिपटाई फुरो मंत्र

ईश्वरो वाचा ।

दुहाई गुरू गोरखनाथ की ।।

विधवा स्त्री का वशीकरण करने के 12 प्रभावशाली तरीके

केसर से वशीकरण करने के उपयोगी टोटके और मंत्र

लोना चमारी का वशीकरण शाबर मंत्र lona chamari vashikaran

शहद से वशीकरण करने के जबरदस्त तरीकों के बारे मे जानें ।

‌‌‌पान के पत्ते पर फूंक मारकर वशीकरण

सबसे पहले आपको एक पान का पत्ता लेना है और उसको एक लकड़ी के पटरे पर रखना है। अब आधी रात को निर्वस्त्र होकर बैठ जाना है। और 108 बार मंत्रों का जाप करना होगा । उसके बाद पान के पत्ते पर ध्यान करें । 21 रात को यह प्रयोग करना है।‌‌‌अब पान के बीड़े को 21 बार मंत्रित करें और जिस को वश मे करना हो उसे खिलादें वह आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌हरे पान हरियाले पान

चिकनी सुपारी श्वेत खैर

दाहिने कर चूना मोहिले प्राण

हाथ मे ले हाथ रस ले

मुख मे ले मुख रस लें

कंठ में ले कंठ रस लें ।

ह्रदय मे उतरे ह्रदय रस लें।

पेट जाए पेट रस ले

हे नरसिंह वीर तेरी शक्ति की आन

शक्ति भरदे शक्ति भर दे मधुर पान

‌‌‌गुरू की शक्ति मेरी भक्ति

फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *