शहद से वशीकरण करने के जबरदस्त तरीकों के बारे मे जानें ।

‌‌‌इस लेख के अंदर हम शहद से वशीकरण के बारे मे जानेंगे । शहद लगभग हर घर के अंदर आसानी से मिल जाता है।शहद का प्रयोग अनेक प्रकार के रोगों मे भी किया जाता है। जैसे मुंह मे फफोले होने पर शहद लगाने पर ठीक हो सकते हैं। इसके अलावा शहद का प्रयोग तांत्रिक क्रियाओं मे भी होता है।

अगर आप कही बिजनेस कर रहे है तो उसमे आपको नुकसान हो रहा है आपको बिजनेस मे लाभ नही मिल रहा है तो आप एक कटोरी में थोड़ा शहद ले और उसमे दही मिला ले । फिर  ‌‌‌इन दोनो को मिक्स करके कही दुर जाकर उस कटोरी को तालाब या नदी के अन्दर बहा दे ।‌‌‌ शहद का यह उपाय आप के बिजनेस मे बहुत मुनाफा दिलायेगा । और इससे आप की नौकरी में फायेदा होगा ।

‌‌‌अगर आप के घर के लोगो आपस मे लड़ाई झगड़े हमेशा होते रहते है तो लड़ाई झगड़े के कारण घर के बाकी लोगो की शांती भंग हो रही है तो‌‌‌ सुबह हर रोज जल्दी उठ कर सब लोग एक एक चम्मच सब खाऐ , शहद खाने से घर में शांति का माहोल बना रहेगा । और इससे घर मे लड़ाई झगड़े नही होंगे । इससे सब का दिमाग शांत रहेगा ।‌‌‌मंगलवार के दिन एक चम्मच शहद खाने से जिस किसी व्यक्ति को भी मांगलिक दोष लगा है वो हट जाऐगा ।

शहद से वशीकरण

‌‌‌आप किसी चीज को लेकर परेशान है तो और आप का बना बनाया कार्य बिगड़ रहा है आप के घर मे फिजुल खर्चे हो रहे हे और आप की  कुंडली में राहु केतु की दशा लगी हुई है । तो आप एक चांदी का कटोरा ले , उसमे शहद भर कर रख दे ।

‌‌‌यदि आप शनि की दशा से परेशान हैं तो किसी भी शनिवार के दिन घर मे किसी पात्र के अंदर शहद भरक शनि देव की मूर्ति के सामने रखदें और उसके बाद अगले शनिवार को उसे किसी शनिमंदिर के अंदर चढ़ाकर आ जाएं । ऐसा करने से शनि के प्रकोप से मुक्ति मिलती है।

‌‌‌बहुत से लोगों को आजकल नौकरी के अंदर समस्या होती है।यदि आपके साथ भी ऐसा हो रहा तो रविवार  के दिन शहद मिलाकर सूर्य का अर्घ दें और शहद का दान करने से भी नौकरी मे लाभ मिलता है।

‌‌‌घर की नींव के अंदर शहद दबाने का फायदा यह होता है कि आपने जो कार्य कियें हैं उनका फल बहुत ही शीघ्रता से आपको मिल जाता है।

‌‌‌यदि आपका मंगल ग्रह सही नहीं चल रहा है तो उसकी शांति के लिए पानी के अंदर मंगलवार को शहद बहाना चाहिए ।

‌‌‌शहद से वशीकरण

‌‌‌शहद से वशीकरण

शहद से आप वशीकरण भी कर सकते हैं।इसके लिए भोजपत्र पर लाल चंदन की मदद से किसी भी शनिवार के दिन उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हों । उसके बाद उस भोजपत्र को किसी शहद की शीशी के अंदर बंद करके रखदें और जमीन मे गाड़ दें ऐसा करने से वशीकरण होता है।

‌‌‌शहद और मिठाई का वशीकरण मंत्र

सबसे पहले निचे दिये गए मंत्र को किसी भी ग्रहण काल के अंदर 10 हजार बार जाप करके सिद्य करलें और उसके बाद मिठाई पर शहद लगाएं और फिर मंत्र को 21 बार जाप करके उस मिठाई को उस व्यक्ति को खिलादें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो ।

गुंजा से वशीकरण टोटका और इसके बारे मे जानकारी

मोर पंख से वशीकरण टोटका mor pankh se vashikaran

14 वशीकरण वजीफा के बारे मे जानिए vashikaran wazifa

चावल के दाने से करे वशीकरण जाने कुछ अदभुत प्रयोग के बारे मे

ॐ नमो आदेश कामाख्या देवी को।

जल मोहूँ।

थल मोहूँ।

जंगल कि हिरनी मोहूँ।

बाट चलता बटोही मोहूँ।

पलंग बैठी रानी मोहूँ।

मोहिनी मेरो नाम।

मोहूँ जगत संसार।

तारा तरीला तोतला।

तीनों बसे कपाल।

सिर चढ़े मातु के।

दुश्मन करू पमाल।

माता मोहिनी देवी कि दुहाई।

फुरे मंत्र खुदाई।

‌‌‌पुरूष को वश मे करने का तरीका

‌‌‌पुरूष को वश मे करने का तरीका

नीचे एक यंत्र दिया हुआ है। इस यंत्र को रोटी के उपर शनिवार के दिन प्याज के रस से लिखें और उसके बाद रोटी के नीचे हिस्से मे शहद लगाकर अपने पति को खिलादें ।ऐसा करने से वशीकरण होता है। लेकिन यह प्रयोग सिर्फ प्रेमी जोड़ों पर ही काम करता है।‌‌‌शहद से आकर्षण टोटका

शहद मे खस और चंदन को मिलाएं और उसके बाद इसका तिलक करें और फिर जिस स्त्री पुरूष के गले मिलेंगे वही आपके वश मे हो जाएगा । लेकिन इस प्रयोग को करने से पहले अपने ईष्ट देव से  प्रार्थाना करें । और प्रेमी या पति पत्नी यह प्रयोग कर सकते है।।

‌‌‌चमेली की जड़ का प्रयोग

सबसे पहले अपने भगवान के सामने 7 दिन तक दीपक जलाएं और उनके सामने अपनी मांग को रखें ।उसके बाद पुष्य नक्षत्र मे चमेली की जड़ लेकर आएं और उसे गंगाजल से शुद्व करें फिर धूप दीप से पूजा करें । उसके बाद एक ताबीज के अंदर धारण करें और शहद को मुंह मे लगाकर जहां भी जाएंगे उसी शत्रु ‌‌‌पर आप विजय प्राप्त कर पाएंगे ।

‌‌‌फोटो से शहद वशीकरण टोटका

शहद से वशीकरण करने के लिए प्रेमी प्रेमिका का फोटो लेना होगा उसके बाद दोनों के फेस को आपस मे चिपका देना है। फिर उनको एक मौली से बांधे और फिर शहद की डिब्बी के अंदर डालदें । उस शहद की डिब्बी को अपने सामने रखें और उस पर ध्यान केंद्रित करें । जिसको वश मे करना हो ‌‌‌उसके बारे मे सोचें । ऐसा आपको लगातार 7 दिन तक करना है।उसके बाद उस शीशी को किसी सुनसान स्थान पर जमीन मे गाड दे ऐसा करने से वशीकरण हो जाएगा ।

‌‌‌सर्व मोहन यंत्र शहद का प्रयोग

‌‌‌सर्व मोहन यंत्र शहद का प्रयोग

नीचे दिये गए यंत्र को भोजपत्र पर गोरोचन से लिखे और उसके बाद पुष्पों से इसकी पूजा करें और फिर यंत्र को शहद के अंदर डाल देना है। जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं उसका नाम यंत्र के बीच मे लिखें उसके बाद इस यंत्र को शहद के अंदर डालकर कहीं छुपा देना है।‌‌‌ऐसा करने से वशीकरण हो जाएगा ।

‌‌‌शहद और सिंदूर से वशीकरण

जिसको वश मे करना हो उसका नाम शहद और सिंदूर से एक कागज पर मंगलवार के दिन लिखें और उसके बाद उसे हनुमाजी के चरणों के अंदर रखदें और संकल्प लें कि आप काम होने पर 7 मंगलवार का व्रत करेंगे । उसके बाद लगातार हनुमाजी के मंदिर मे एक दीपक जलाएं । कुछ ही दिनों के अंदर आपकी ‌‌‌ इच्छा पूर्ण हो जाएगी ।लेकिन इस तरीके के अंदर आपका कोई भी गलत कार्य स़िद्ध नहीं होगा ।

‌‌‌शहद से वशीकरण लेख के अंदर हमने यह जाना कि किस प्रकार से हम शहद से वशीकरण कर सकते हैं। यह लेख आपको पसंद आया होगा । यदि पसंद आया है तो हमे बताएं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *