धोबी के पैरों की मिट्टी से वशीकरण कैसे करें ? सरल तरीके

‌‌‌क्या आपको पता है कि धोबी के पैर की मिट्टी का वशीकरण हो सकता है।दोस्तों पैर की मिट्टी से वशीकरण का तरीका बहुत अधिक पूराना है। और बहुत से तांत्रिक पैर की मिट्टी को लेकर वशीकरण करते हैं। ‌‌‌हम आपको बतादें कि  इस वशीकरण का प्रयोग किसी भी बुरी नियत को लेकर ना करें ।यदि आप ऐसा करते हैं तो आपका  प्रयोग असफल हो जाएगा । और हो सकता है कि यह आपके उपर उल्टा ही पड़ सकता है ।

धोबी के पैरों की मिट्टी से वशीकरण dhobi ke pair ki mitti se vashikaran

धोबी के पैरों की मिट्टी से वशीकरण

‌‌‌यदि किसी स्त्री को वश मे करना हो तो आप यह तंत्र का प्रयोग कर सकते हैं। किसी भी पुष्प नक्षत्र के अंदर धोबी के पैरों की धूल लाकर जिस स्त्री के सर पर ‌‌‌रविवार  डालदें ।वह आपके वश मे हो जाएगी ।

धोबी के पैर की मिट्टी से वशीकरण कैसे करें

‌‌‌इस प्रयोग को करने के लिए आपको सबसे पहले बुदवार के दिन किसी भी धौबी के पैर की रेत को उठाना है और उसके बाद उसको किसी भी बहते पानी के अंदर डाल आना है। उससे अगले दिन आपको उस व्यक्ति के पैर के नीचे की रेत को उठाना है ‌‌‌। जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। उसके बाद नीचे दिये मंत्र को 33 बार बोलें और अपने उपर से उस रेत को 7 बार उतार कर चारो दिशाओं के अंदर फेंक दें। उसके बाद अपने घर के अंदर जाकर अपने ईश्वर से प्रार्थना करें ।

‌‌‌उं  उमुख फट वस्यम कुरू स्वाहा

‌‌‌एक चुटकी पैर की मिट्टी से वशीकरण

‌‌‌इस विधि का प्रयोग करने के लिए आपको रवि पुष्प योग के अंदर सबसे पहले सुबह उठना है और नहाना धोना है।उसके बाद अपने भगवान को प्रणाम करना होता है। फिर दिन निकल आए तो किसी भी धौबी के पैर की मिट्टी को उसकी नजर बचाकर उठा लानी है। ‌‌‌लेकिन इस बात का हमेशा ध्यान रखना होगा कि आपको ऐसा करते हुए कोई रोके टोके नहीं । उसके बाद चुपके से उस महिला के सर पे या पुरूष के सर पर आप वो रेत डालदेंगे तो वह वश मे हो जाएगी।

पैर की धूल से वशीकरण

पैर की धूल से वशीकरण

‌‌‌सबसे पहले रविवार के दिन किसी भी मरे हुए बेल के सींग को लाना होता है। उसके बाद उसी दिन किसी धोबी के पैर की धूल भी लानी होती है। उस धूल को सींग के उपर से 7 बार घूमाकर घर के बाहर फेंक देना है। ‌‌‌फिर उस व्यक्ति के पैरों की धूल लानी है जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।उसको बैल के सींग के अंदर भरना है फिर ‌‌‌गूगल की धूणी देना है।

‌‌‌उसके बाद उन सब चीजों को उसी के घर के अंदर रेत मे गढ़डा खोद कर जमीन मे दबा देना है।

‌‌‌पुरूष के पैरों की मिट्टी से वशीकरण

यह वशीकरण बहुत ही आसान उपाय है। इसकी मदद से आप महिला और पुरूष दोनों को वशीकरण कर सकते हैं।यदि महिला को वश मे करना हो तो उसके दाएं पैर की मिट्टी लें और यदि पुरूष को वश मे करना हो तो उसके बाएं पैर की मिट्टी लें । ‌‌‌

उसकी एक प्रतिमा बनाएं ।आधी रात को नग्न होने के बाद प्रतिमा की धूप और दीपसे पूजा करें और उसके बाद नीचे दिया गया मंत्र कम से कम 300 बार जप करें । फिर इन सब चीजों को एक धागे से बांध कर किसी निर्जन स्थान पर छुपादें ।

बांधूं इन्द्र को, बांधूं तारा। बांधूं बांधूं लोहे का आरा।

उठे इन्द्र न बोले बाबा। सूख साख धूनि हो जाए।

तन ऊपर फेंकी, कड़े होय सूत।

मैं तो बन्धन बांध्यो, सास ससुर जाया पूत।

मन बांधूं, मंत्र बांधूं विद्या के साथ।

चार खूंट फिर आए फलानी फलाने के साथ।

‌‌‌चांदी की पायल और पैर की मिट्टी से वशीकरण

‌‌‌इस तरीके को करने के लिए आपको कुछ भी ज्यादा करने की आवश्यकता नहीं है।इस तरीके से आप अपनी पत्नी या प्रेमिका को वश मे कर सकते हैं।सबसे पहले बाजार से उसके लिए कोई भी पायल ले आएं । और किसी कुल्हड के अंदर किसी भी धोबी के पैर की रेत डालें और उसके बाद एक पायल उसके अंदर डालदें । ‌‌‌

उसके अंदर रेाजाना अपना मूत्र डालते रहें । यह क्रिया लगातार 28 दिन तक करें ।उसके बाद उस पायल को राख से साफ करके उस स्त्री को देदें । जैसे ही वह पायल पहनेगी ।वह आपके वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌असर दार धोबी के पैर की रेत से वशीकरण

दोस्तों इस तरीके का प्रयोग करने के लिए किसी भी धोबी के पैर की रेत लाएं और उसके अंदर उस व्यक्ति के पैर की रेत भी मिला लें जिसको आप वश मे करना चाहते हैं और उसके बाद अमुक फट् वश्यम कुरु स्वाहा मंत्र को 108 बार जप कर सिद्व करलें । फिर  रेत को मूठी मे लेकर ‌‌‌उपर दिये गए मंत्र का 7 बार जप करें । बस उसके बाद उस रेत को उस स्त्री के सर पे डालदें वह अपने आप ही आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌स्त्री के पैर की रेत से खतरनाख वशीकरण

‌‌‌स्त्री के पैर की रेत से खतरनाख वशीकरण

इस तरीके से आप किसी भी स्त्री को वश मे कर सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले किसी भी स्त्री के बांए पैर की रेत ले आएं और उसके बाद नीचे दिया हुआ मंत्र रेत को हाथ मे लेकर 7बार जप करें और उस रेत को स्त्री के सिर पर डालदें। वह अपने आप ही वश मे हो जाएगी ।

कला  कलुआ चौसठ वीर , मेरा कलुवा मारा तीर जहा को भेजू वही को जाये , मास मची को छुवन न जाये , अपना मारा आप ही खाये , चलन बजे माँ से उलट मूठ मरू , मार मार कलुवा तेरी आस चार चौंका दिया ना बाती , जामा मरू वही को जाती , इतना काम मेरा न करे तो उसे अपनी माता का दूध हराम

   स्त्री के पैरों की मिट्टी से वशीकरण

सबसे पहले आपको किसी भी शनिवार के दिन स्त्री के पैर की रेत को उठाकर लाना है। और उसको काले कपड़े के अंदर रखना है और उसके उपर दो लौंग डाल देना हैं। ‌‌‌और फिर मंत्र को 108 बार बोलकर । सारे कपड़े को घर के किसी भी कौने के अंदर रख देना है। और उसके बाद रेत और लौंग को उस स्त्री के घर के सामने फेंक देना है। बस उसके बाद वह आपके वश मे हो जाएगी ।

अल्लाह बीच हथेली के मुहम्मद बीच कपार ! उसका नाम मोहिनी जगत मोहे संसार ! मोह करे जो मोर मार उसे मेरे बाये पोत वार डाल ! जो न माने मुहम्मद पैगमर कि आन ! उस पर मुहम्मद मेरा रसुलिल्लाह !!

धोबी के पैरों की मिट्टी से वशीकरण लेख के अंदर हमने यह जाना कि किस तरह से धोबी के पैर की रेत का प्रयोग वशीकरण के अंदर किया जा सकता है। इस तरह की साधना को करने से पहले एक बार गुरू से संपर्क अवश्य ही करलें । वरना काम सिद्व नहीं होगा ।

चमगादड़ से वशीकरण कैसे किया जाता है ?

मछली से वशीकरण कैसे करें ? सरल प्रयोग और मंत्र

बासी रोटी से वशीकरण करने के 9 अदभुत प्रयोग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »