‌‌‌ ‌‌‌आप मछली से वशीकरण कर सकते हैं। मछली एक प्रकार का जलिए प्राणी होता है जो केवल जल के अंदर रहता है।समुद्र के मीठे पानी के अंदर बहुत सारी मछलियां पाई जाती हैं। समुद्र के पास के ईलाकों के अंदर मछुआरे मछली पकड़ते हैं और उनको बेच कर अपना पेट पालते हैं।‌‌‌

आप भी कभी मछली को अपने घर के अंदर लाएं होगें और उसे पकाकर खाया भी होगा ।लेकिन क्या आपको पता है कि आप मछली की मदद से वशीकरण भी कर सकते हैं। मछली का वैसे तो कई तंत्रों के अंदर उपयोग होता है लेकिन यहां पर हम मछली की मदद से वशीकरण के बारे मे विस्तार से जानेंगे ।

मछली से वशीकरण

‌‌‌मछली से वशीकरण करने का तरीका

‌‌‌यह वशीकरण बहुत ही प्रभावशाली होता है।इसके लिए आपको सबसे पहले सिंदूर ,आटा गिला ,और सूखा आटा और दूब और पेपर के टुकड़े । सबसे पहले आपको पेपर के टुकड़े पर अपनी विश लिखना होगा ।‌‌‌यदि आप किसी को वश मे करना चाहते हैं तो उस का नाम लिखें ।उसके बाद इसी तरीके से बहुत सारी पर्चियां बनाएं और उसके अंदर नाम लिखदें । फिर आटे की गोली बनाएं और हर आटे की गोली के अंदर एक पर्ची को लगादें ।

‌‌‌उसके बाद गोली बनानी है सूखे आटे की मदद से ।उसके बाद गोली के उपर थोड़ा सिंदूर लगाना होता है।इस तरह की आपको कई गोलियां बनानी हैं। उसके बाद दूब या घास को गोली के अंदर लगा देना है।

‌‌‌उसके बाद  सारी गोली को अपने पास तालाब के अंदर डाल देना है। यह प्रयेाग आप तभी कर सकते हैं। जब आपके आस पास कोई तालाब हो और वहां पर मछलियां रहती हों ।

मछली के कांटे से वशीकरण

‌‌‌जैसा कि आपको पता होगा कि मछली मे हड़ियां नहीं होती हैं। मछली कें कांटों से वशीकरण करने के लिए आपको सबसे पहले किसी भी मछली के तीन कांटे लेने हैं।इन कांटों को अच्छी तरह से साफ करने के बाद बांए हाथ मे पकड़ें और ‌‌‌नीचे मंत्र को 320 बार उचारण करना है। इन कांटों को किसी भी पीपल के पेड़ पतो के अंदर चुभाना होगा । और पीपल के पेड़ के नीचे एक दीपक जला देना होगा ।

‌‌‌यह काम आपको केवल शनिवार के दिन ही करना है।

‌‌‌उं क्लीं ब्रहाणां ब्रहाणां ब्रहाणस्पत व्यक्ति का नाम

मं वशियम भवंति ।।

‌‌‌मछली से स्त्री का वशीकरण कैसे करें ?

मछली से स्त्री का वशीकरण

‌‌‌यह वशीकरण केवल महिलाओं के लिए है।यदि महिलाएं अपने पति को वश मे करना चाहती हैं तो इसका प्रयोग कर सकती हैं। यह मंत्र है

 ॐ काम मालिनी ठ : ठ : स्वाहा इस मंत्र को 1008 बार जप करके सबसे पहले सिद्व करलें ।‌‌‌यह काम केवल किसी भी शुभ महूर्त के अंदर ही किया जा सकता है।

‌‌‌उसके बाद मछली के पेट को चीर कर उसके पित को रखलें  और आपको गोरोचना आपको लेना है। और उसके बाद इसको पित मे मिलाने के बाद उपर दिया गया मंत्र 7 बार बोलें और फूंक मारें । उसके बाद तिलक लगाएं और अपने पति के सामने जाएं । आपके पति आपके वश मे हो जाएंगे ।

मछली के तेल से वशीकरण

इस तरीके से वशीकरण करने के लिए आपको चिता की राख की आवश्यकता होगी ।जलती चिता की राख लें और उसके थोड़े से मछली के तेल के अंदर भिगोकर रखदें । उसके बाद इसे 7 दिन तक ऐसे ही रहने दें ।‌‌‌ उं भस्म 4 बार बोलें उसके बाद उसका नाम डालें फिर स्वाहा स्वाहा । ।मंत्र को बोलने के बाद अपने ईष्ट देव के मंदिर मे जाएं और उसके बाद वहां पर अपनी प्रार्थना करें यदि आपने कोई गलत कार्य की वजह से प्रार्थना की है तो वह सफल नहीं होगी ।

‌‌‌इस तरीके से वशीकरण करने के लिए आपको सबसे पहले आटे के कुछ गोले बना लेनें हैं। और उसके बाद ॐ नमः कामाख्यः देवी अमुकः मे वशं करी स्वाहः मंत्र का 108 बार जप करें और आटे की गोलियों को मछलियों को खिलाते जाएं । आटे की पूरी 108 गोलियां बनाएं । आपको इस बात का ध्यान रखना है कि यह काम केवल सुबह करना ‌‌‌है। और वो भी स्नान करने के बाद ।

‌‌‌दोस्तों यह थी मछली से वशीकरण करने की विधि । हम आपको सलाह देंगे कि आप इनका प्रयोग बिना गुरू के ना करें ।यदि आप गलत भावना से आप ऐसा करते हैं तो आपका कोई भी प्रयोग सफल नहीं होगा ।

बासी रोटी से वशीकरण करने के 9 अदभुत प्रयोग

अपराजिता से वशीकरण और इसके कुछ खास टोने टोटके प्रयोग

आलू से वशीकरण कैसे करें ? 10 खतरनाख प्रयोग