लहसुन से स्त्री वशीकरण भी आप कर सकते हैं।वैसे तो लहसुन का उपयोग कई प्रकार से किया जाता है। इसका उपयोग सब्जी और औषधियों के अंदर भी किया जाता है। ‌‌‌लहसुन ब्लड प्रेसर को नियंत्रित करता है। यह दिल से संबंधित बीमारियों को कम करता है। खांसी जुकाम के अलावा दिमाग को शांत करने का काम भी लहसुन करती है।

‌‌‌लहसुन का प्रयोग पाचन तंत्र को भी मजबूत करता है।इसके अंदर कई पोषक तत्व होते हैं। यह कैंसर को रेाकने मे मददगार होती हैं।

लहसुन से स्त्री वशीकरण

‌‌‌लहसुन का प्रयोग अनेक प्रकार की तांत्रिक क्रियाओं के अंदर भी किया जाता है।लहसुन की मदद से घर के अंदर की तमाम तरह की नकारात्मक ताकते दूर हो जाती हैं।और लहसुन सौभाग्य लाने मे भी मदद करती है। ‌‌‌लहसुन की कलियों को काले धागे के अंदर बांध कर बुच्चों के गले मे डालने से उनको किसी भी प्रकार की कोई नजर नहीं लगती है।

लहसुन से स्त्री वशीकरण

‌‌‌यदि आप किसी महिला से प्यार करते हो और वह महिला आपको भाव नहीं दे रही है या आपके प्यार का आपको कोई रिजेल्ट नहीं मिल रहा है तो यह काफी उपयोगी वशीकरण टोटका है।यह सरल भी है और इसको कोई भी पुरूष आसानी से उपयोग मे ले सकता है।

‌‌‌सबसे पहले आपको 7 लहसुन लेनी होती हैं। उन लहसुन को साफ करने के बाद एक पानी के बर्तन के अंदर रखदें । और एक दिन तक ऐसे ही पड़े रहने दें । दूसरे दिन तीन लहसुन को पीस लें और उसके बाद 4 लहसुन को एक लाल कपड़े के अंदर बांध लें । ‌‌‌ आपको पीसी हुई लहसुन के अंदर हल्दी और चंदन मिलाकर एक तिलक अपने माथे के उपर भी लगाना है।

आपको यह प्रक्रिया शुकरवार को ही करनी है।

‌‌‌उसके बाद नीचे दिये गए मंत्र को 300 बार जप करें ।

 ऊँ नमो पद्मावती पद्मनये लक्ष्मी दायिनी वांछाभूत प्रतविंध्यवासिनी सर्व शत्रु संहारिणी दुर्जन मोहिनी ऋद्धि-सिद्धि वृद्धि कुरू कुरू स्वाहा! ऊँ क्लीं श्रीं पद्मावत्यैं नमः

‌‌‌मंत्र जप करते समय आपको उस स्त्री को बार बार मन मे ध्यान करना है जिसको आप वश मे करना चाहते हो ।यदि उसके आपके पास फोटो है तो आप उसकी फोटो अपने आगे रख सकते हैं ताकि आप उसके उपर सही तरीके से ध्यान केंद्रित कर पाएं ।

‌‌‌सारी प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद लहसुन का मांथे पर तिलक लगाएं जिनको आपने पीसा है। उनको घर के अंदर ही रखें और लाल कपड़े वाली लहसुन को किसी दूसरे स्थान पर जाकर गाड दें । तिलक करने के बाद हर बार उस स्त्री के सामने जाएं जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। आपका काम हो जाएगा ।

‌‌‌लहसुन की कलियों से स्त्री वशीकरण मंत्र

‌‌‌बुधवार के दिन आप यह प्रयेाग कर सकते हैं।इसकी मदद से आप किसी भी स्त्री पुरूष को वश मे कर सकते हैं।‌‌‌एक काले रूमाल के अंदर 5 लहसुन की कलियां ले और सब की नजर बचाते हुए उनकों अपने सिहराने रखदें ।उसके बाद अगले दिन उनको सूर्योदय से पहले ले जाकर किसी निर्जन स्थान पर मौजूद नीम के पेड़ के नीचे गाड़ दें । इस प्रक्रिया के दौरान उस स्त्री के बारे मे सोचते रहें ।

‌‌‌कुछ ही समय मे आपको इसका असर दिखेगा ।और वह स्त्री अपने आप ही आपसे बात करने की कोशिश करेगी ।यदि ऐसा होता है तो इसका मतलब आपका तंत्र काम कर रहा है।

‌‌‌लहसुन के टीके से स्त्री वशीकरण

‌‌‌लहसुन के टीके से स्त्री वशीकरण

दोस्तों यदि आप अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं। और किसी कारण से आपकी और उनकी बन नहीं रही है तो आप यह प्रयोग कर सकते हैं। इसके अलावा आप किसी लड़की से प्यार करते हैं तो यह आपके प्यार को हाशिल करने का जरिया बन सकता है।

‌‌‌सबसे पहले 7 लहसुल लें और उनको साफ करें इनकी माला बनाएं । आप इनको एक धागे के अंदर पिरो सकते हैं। फिर इनके उपर सिंदुर का टिका करें ।‌‌‌लहसुन की माला को इस प्रकार से रखें की चार लहसुन का सिर उपर की ओर रखें और 3 का सिर नीचे की ओर करें ।‌‌‌इस दौरान उस स्त्री का ध्यान करें जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌अंत मे इस प्रकार से बनी माला को किसी भी एकांत स्थान पर नीम के पेड़ पर टांग आएं और  यह काम रात को करें ,जब आपको कोई देखे नहीं ।घर आकर गायत्री का 108 बार जाप करें ।

‌‌‌लहसुन और गेंदे के फूल से‌‌‌ स्त्री वशीकरण

‌‌‌यह काम आपको शनिवार के दिन करना है।जब सूर्य डुबने वाला हो तो लहसुन की 5 कलियां ले और एक गेंदे का फूल लें और इन सबको लेकर किसी पिपल के पेड़ के नीचे जाएं और वहां पर रख कर आ जाएं । लेकिन आपको ऐसा करते समय कोई देखे नहीं । ‌‌‌और आते समय पीछे मूड़कर भी नहीं देखना है।

जब घर आ जाएं तो अपने काम के बारे मे सोचते हुए आना है। जैसे यदि आप किसी स्त्री को वश मे करना चाहते हैं तो आप केवल उसी के बारे मे सोचे । ‌‌‌अब लगातार 15 दिन तक गायत्री मंत्र का जाप करें। उसके बादर लहसुन से स्त्री वशीकरण हो जाएगा ।

लहसुन से स्त्री वशीकरण टोटका

‌‌‌आप को यह टोटका गुरूवार के दिन ही करना है। सबसे पहले थोड़ा गेंहू का आटा गूथे ।उसके अंदर 7 छिली हुई लहसुन मिलाएं और आटे की 7 गोलियां तैयार करलें । उसके बाद उन सभी ‌‌‌को शाम सूर्य डुबने से पहले किसी बहते पानी के अंदर एक एक करके बहा देना है। साथ ही उस स्त्री के बारे मे सोचना है जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।

लहसुन से स्त्री वशीकरण टोटका

‌‌‌इस उपाय को मगलवार को शाम के समय करना है। इसके लिए सबसे पहले आपको एक नींबू की आवश्यकता होगी । और एक चाकू की आवश्यकता होगी ।और आपको दो छिली हुई लहसुन लेनी हैं।

‌‌‌इन सबको लेकर किसी निर्जर स्थान पर जाना होगा ।उसके बाद वहां पर एक गढ़डा खोदना है और उसमे लहसुन डाल कर उपर से नींबू काट कर डाल देना है। ऐसा करते समय उस स्त्री का नाम लेना है जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌ऐसा करने के बाद उस गड़ढे मे वापस रेत डाल देनी है। और उस स्त्री के बारे मे सोचते हुए व अपने भगवान से प्रार्थना करते हुए घर मे आना है।

‌‌‌लहसुन और काले कपड़े से स्त्री वशीकरण

‌‌‌बुधवार के दिन 5 लहसुन की कलियां ले और उसके बाद उनको काले कपड़े के अंदर बांधकर अपने सिहराने रखदें । जब सुबह सोकर उठें तो सबकी नजर बचाकर उन सभी को किसी नीम के पेड़ के उपर लटका कर आ जाएं। ‌‌‌और इस कार्य के दौरान उस स्त्री के बारे मे सोचते रहे । जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌लहसुन और काले धागे से स्त्री का वशीकरण

काले धागे से स्त्री का वशीकरण

‌‌‌किसी भी शुकरवार के दिन तीन लहसुन के दानों को लेना है और उसके बाद उनको काले धागे की मदद से पिरोना है। उन पर थोड़ा सिंदूर लगाने के बाद फिर अपने तकिये के नीचे काले धागे से बांध कर दो दिन तक रखना है।‌‌‌

उसके बाद अगले दिन किसी भी नीम के पेड़ के पास एक कील लेकर जाएं और उसके बाद नीम के अंदर कील को ठोकने के बाद उसके अंदर वह लहसुन टांग दें । और इस काम को करने के दौरान उस लड़की का ध्यान करें जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌लहसुन से वशीकरण करने के लिए आप 108 लहसुनलें और उसके बाद उनको छील कर एक माला के अंदर पिरोलें ।माला के लिए लाल धागे का प्रयोग करना है। उसके बाद नीचे दिया गया मंत्र 108 बार जपें ।

‌‌‌उं कलीम कुलुम मम

इंसान का नाम

वषयं कुरूम भवंति स्वाहा ।।

‌‌‌मंत्र पूरा हो जाने के बाद इस माला को लेजाकर किसी भी पीपल के पेड़ की जड़ मे रखना होगा ।और वहां पर एक दीपक जलाना होगा ।

लहसुन से स्त्री वशीकरण के अनेक तरीकों के बारे मे हमने जाना ।दोस्तों इन सभी तरीकों मे से कोई भी तरीका उपयोग करने से पहले एक बार अपने गुरू से परामर्श करें । क्योंकि यदि आप बिना गुरू के करेंगे तो आपके प्रयोग सफल ना हों ।

धोबी के पैरों की मिट्टी से वशीकरण कैसे करें ? सरल तरीके

बासी रोटी से वशीकरण करने के 9 अदभुत प्रयोग