‌‌‌सम्पूर्ण वशीकरण

कागज पर नाम लिखकर वशीकरण करने के अनेक तरीके

‌‌‌ kagaz par naam likh kar vashikaran कागज पर नाम लिखकर भी आप वशीकरण कर सकते हैं।कागज पर नाम लिखकर वशीकरण करने के तरीके अलग अलग हो सकते हैं। कुछ टोटके होते हैं जो कागज पर नाम लिखकर आसानी से वशीकरण के लिए होते हैं। जबकि कुछ कठिन विधि होती हैं जो  केवल योग्य गुरू के परामर्श से ही सम्पन्न की जाती हैं। ‌‌‌यहां पर हम सभी प्रकार की कागज से नाम लिखकर वशीकरण विधि के बारे मे विस्तार से जानने वाले हैं।

‌‌‌कागज पर नाम लिखकर वशीकरण kagaz par naam likh kar vashikaran

यह बहुत ही सरल टोटका होता है।किसी भी शनिवार के दिन एक भोजपत्र पर या कागज पर अपने दुश्मन का नाम लिखना होता है जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं। उसके बाद उस भोजपत्र को किसी शहद से भरी हुई शिशी के अंदर डूबो कर रख देना होता है। ‌‌‌या आप इस शहद से भरी हुई शीशी को जमीन के अंदर भी गाड़ सकते हैं।

‌‌‌उल्लू के 7 पंख से वशीकरण

यदि कोई महिला अपने पति को वश मे करना चाहती हैं तो किसी भी शनिवार के दिन एक कागज पर अपनी इच्छा को खिले और उल्लू के अपने आप गिरे हुए 7 पंखों के अंदर उस कागज को बांध कर पति के सिराहने रखदें । ध्यान दें पति को इस बात का पता नहीं चलना चाहिए । ‌‌‌यदि पति को इस बारे मे पता चल जाता है तो यह प्रयोग असफल हो जाएगा ।

‌‌‌काले कपड़े से वशीकरण kagaz par naam likh kar vashikaran

सबसे पहले आपको एक सुपारी का दाना लेना है।और एक कोरे कागज पर काले पैन से उस व्यक्ति का नाम लिखना है जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो । उसके बाद आपको उस काले कपड़े के अंदर सुपारी और कागज को डाल लेना है। और अपने घर के अंदर गुप्त स्थान पर 7 दिन तक रखना है उसके बाद उसे ‌‌‌पीपल के पेड़ के नीचे रखकर आ जाना है। ऐसा करने से वशीकरण हो जाता है।

class="wp-block-heading">‌‌‌नींबू और कोरे कागज से वशीकरण

इस प्रयोग को आपको शनिवार के दिन ही करना होगा ।2 पीले नींबू, एक काला कपड़ा, एक सफ़ेद कोरा कागज और लाल सिंदूर  लें और शनिवार की सुबह स्नान कर लें । और किसी भी देवता के मंदिर के अंदर जाएं वहां पर अपने कार्य के पूर्ण होने की प्रार्थना करें । ‌‌‌अब किसी सुनसान स्थान पर जाएं और एक नींबू पर अपना नाम लिखें और दूसरे पर उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो उसके बाद कोरे कागज पर 51 बार ही जिसको वश मे करना हो उसका नाम लिखें । ‌‌‌नाम लिखने के लिए हरी स्याही का प्रयोग ही करें । ‌‌‌अब नींबू को बीच से काटें । इस प्रकार से काटें कि दुश्मन का नाम बीच से कट जाएं । और कटे नींबू के रस को पी जाएं । और कागज को नदी के अंदर बहादें।

‌‌‌लाल कपड़े से वशीकरण करना

यह प्रयोग आपको शनिवार के दिन करना होता है।शाम को आपको किसी सुनशान स्थान पर जाना है।अपने साथ छोटा घड़ा, लाल कपड़ा, प्रेमिका के पैरों की मिट्टी, श्मशान की राख, सफेद कागज और लाल स्याही की पेन सूखी लकड़ियां, सरसो का तेल, एक मुट्ठी चावल, कुछ अगरबत्ती व धूप और एक नींबू लेकर जाएं ।

‌‌‌उसके बाद उत्तर दिशा की तरफ मुख करके बैठ जाएं ।कागज पर उसका नाम लिखें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो ।‌‌‌अब घड़े के अंदर श्मसान की राख डालें और नींबू को काट कर डालदें और जिसको वश मे करना हो उसके पैरों की रेत भी इसके अंदर डालें।

अब उसी घड़े के अंदर श्मसान की राख डालेंदें एक नींबू को काट कर डालदें । जिसको वश मे करना हो उसके पैरों की मिट्टी डालें ।अब घड़े के सामने लकडियों से आग जलाएं और फिर अपने दाएं हाथ मे चावल लेकर 121 बार मंत्र बोलें और आग की 7 बार परिक्रमा करें और चावल को आग मे डालते जाएं ।‌‌‌उसके बाद उस घड़े को ऐसे ही छोड़कर चले जाएं ।

ऊँ नमोह अघोर ह्रीम् अघोर हूं, घोर घोरतरे सर्वे सर्वे!

अमुक रुपये हः ह्रीम् कलीम चामुण्डाये विच विच्च!!

न्वाक्षर चंडीमंत्रें निमंत्रए त्वच बलिपूर्वकं!

‌‌‌पुतली से वशीकरण kagaz par naam likh kar vashikaran

आपको यह प्रयोग शनिवार को करना होगा ।आप कहीं से तांबे की पुतली बनाकर ले आएं । उसके बाद जिसका वशीकरण करना हो उसका नाम कारे कागज के उपर पैन से लिखदें फिर 101 बार मंत्र का जाप लगातार 21 दिन तक करें ।पुतली के सामने कुछ फूल भी पहले डालदें । फिर प्रयोग पूर्ण हो जाए तो उन फूलों को ‌‌‌ जिस किसी के उपर डालेंगे वही आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌ओम नमो किस पर कामिनी अमुकी विशायमान हूं फट स्वाहा।।

‌‌‌जाफरान से वशीकरण

सफेद कोरे कागज पर जाफरान की स्याही स 7 बार ऐन लिखकर उसके बाद नीचे दिये गए मंत्र का 170 बार अभिमंत्रित करें । उसे पानी के अंदर जिस किसी को पिला दिया जाएगा वही आपके वश मे होगा ।

‌‌‌या लौमाईल बिहकिक या ऐन या अजीमो ।।

‌‌‌धतूरे से आकर्षण प्रयोग

काले धतूरे के पत्ते का रस और गौरोचन लेना होगा उसके बाद सफेद केसर की कलम से कागज पर मंत्र को लिख दें और खेर के अंगारों के अंदर इसको पकाएं तो दूर गया हुआ वापस आ जाता है। यह एक प्रकार का आकर्षण प्रयोग है।

‌‌‌इस मंत्र को 108 बार रोजाना 21 दिन तक जाप करने से यह सिद्ध हो जाता है।इस मंत्र को लिखते समय अपने ध्यान को एकाग्र रखें ।

ओम नम: आदिरूपाय नाम आकर्षण कुरू कुरू स्वाहा।।

‌‌‌सुपारी से प्रचंड वशीकरण

एक छोटी सी साबुत सुपारी लें और उसके बाद पूर्णिमा की शाम को चंद्रमा पर जब सफेदी आ जाए तो उसके अंदर अपनी प्रेमिका की छवी को महसूस करें । एक फोटो अपनी प्रेमिका की लें और उसके पीछे प्रेमिका का नाम लिखकर अपनी छाति से चिपकालें ।‌‌‌अब ध्यान मग्न होकर 21 बार मंत्र का जाप करें ।उसके बाद चंद्रमा को प्रणाम करें और उस सुपारी को निगल लेना चाहिए । फिर करना यह है कि 450 मंत्रो का जाप करना होगा । फिर सो जाएं । सुबह शौच के अंदर वही सुपारी निकले की उसको लें और अच्छी तरह से धो कर प्रेमिका को खिला देने मात्र से ही वह वश मे हो ‌‌‌ जाएगी ।

‌‌‌ओम नम: आदेश गुरू का

नाम और विश्वास गुरू का ।

प्रेम मेरा भाव बनकर ।।

आखिरी विश्वास बनकर

जगत तोहे सृष्टि मोहे

घाट मोहे बाट मोहे

चैन वह पाए न तुझ बिन

ओम नम:मोहिनी महामोहिनी अ: अ: फट स्वाहा।।

‌‌‌वशीकरण चूर्ण

इस प्रयोग को किसी भी शनिवार के दिन करें ।और लाल पैन से जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं उसका नाम कागज पर लिख कर अपने ईष्ट देव के चरणों मे डालदें । अब  अब जलती चिता की राख और केसर मे गोमूत्र मिलाएं और उसके बाद चूर्ण को जिस स्त्री के सर पर डालेंगे वह आपके वश मे हो जाएगी। जब वह स्त्री आपके वश मे हो जाए तो कागज को बहते पानी मे बहादें ।

कागज पर नाम लिखकर वशीकरण लेख के अंदर हमने वशीकरण के अनेक तरीकों के बारे मे जाना । यदि आपको लेख पसंद आया तो आप नीचे कमेंट करके हमे बता सकते हैं। यदि आपका कोई सवाल है तो वो भी पूछ सकते हैं।

विवाहित स्त्री वशीकरण करने के प्रंचड उपाय

दीपावली पर वशीकरण के खतरनाख प्रयोगों का संग्रह

दूर से वशीकरण dur se vashikaran mantra

मोहनी दवा से अब किसी को भी करें मोहित

तत्काल वशीकरण करने के जबरदस्त और आसान तरीके

Recent Posts

  • Uncategorized

धैर्य का विलोम शब्द क्या है Dhairy ka vilom shabd kya hai ?

धैर्य का विलोम शब्द या भलाई का विलोम , धैर्य का उल्टा क्या होता है…

4 mins ago
  • Uncategorized

भलाई का विलोम शब्द Bhalai ka vilom shabd kya hai ?

भलाई का विलोम शब्द या भलाई का विलोम , भलाई का उल्टा क्या होता है…

4 mins ago
  • Uncategorized

Chor ka vilom shabd चोर शब्द का विलोम है?

चोर का विलोम शब्द, चोर शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, चोर का उल्टा Chor vilom shabd शब्द (word) विलोम (vilom)चोर   ‌‌‌पुलिसChor  police        …

4 mins ago
  • Uncategorized

सजीव का विलोम शब्द Sajiv ka vilom shabd kya hai ?

सजीव का विलोम शब्द या सजीव का विलोम , सजीव का उल्टा क्या होता है…

4 mins ago
  • Uncategorized

Sugandh ka vilom shabd सुगंध का विलोम शब्द ?

सुगंध का विलोम शब्द, सुगंध शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, सुगंध का उल्टा Sugandh vilom shabd शब्द (word) विलोम (vilom)सुगंध   दुर्गन्धSugandh  Durgandh  …

4 mins ago
  • Uncategorized

Rogi ka vilom shabd रोगी का विलोम शब्द ?

रोगी का विलोम शब्द, रोगी शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, रोगी का उल्टा Rogi ka…

4 mins ago