‌‌‌सम्पूर्ण वशीकरण

पीपल की लकड़ी से वशीकरण करने के शानदार तरीके

पीपल की लकड़ी से वशीकरण जी हां दोस्तों आप पीपल की लकड़ी की मदद से भी वशीकरण कर सकते हैं। ‌‌‌हिंदु धर्म के अंदर पिपल को बहुत अधिक महत्व दिया जाता है और शास्त्रों के अनुसार पीपल एक ऐसा पेड़ है जिसके अंदर सभी प्रकार के दवी देवताओं का वास माना जाता है। ‌‌‌इस वजह से भी ज्योतिष शास्त्र के अंदर इसका बहुत अधिक महत्व बड़ जाता है।

 पीपल के पेड़ के बारे मे ग्रंथो मे यह कहा गया है कि यदि कोई इस पेड़ को लगाता है तो उसे बहुत अधिक पुण्य प्राप्त होते हैं।  ‌‌‌इसके अलावा ज्योतिष के अंदर तो पीपल को एक चमत्कारी पेड़ माना जाता है ,जो काफी उपयोगी होता है। महिलाएं और लोग पीपल के पेड़ की पूजा भी करते हैं।

 ‌‌‌यदि आप शनिवार के दिन पीपल के पेड़ की पूजा करते हैं तो आपको सम्रद्वि और यश व कीर्ति हाशिल हो सकती है।इसी दिन सही विधि से पूजा करने से पितर प्रसन्न होते हैं और सारी मनोकामना पूर्ण होने का आशीर्वाद देते हैं।

  • ‌‌‌शनिवार को पीपल के पेड़ की पूजा करने से धन दौलत प्राप्त हो जाती है।
  • पीपल के पेड़ के नीचे हनुमान चालिसा का पाठ करने से सारे संकट कट जाते हैं।
  • पीपल के पेड़ पर मीठा जल चढ़ाएं और 7 दीपक जलाकर परिक्रमा करने से इच्छा पूर्ण होती है।

पीपल की लकड़ी से वशीकरण

‌‌‌पीपल के पत्ते से वशीकरण करने का यह बहुत ही सरल तरीका है।इसके अंदर आपको मंगलवार के दिन नहाधोकर 8 बजे से पहले एक पीपल का पता लाना है और उसके साथ एक लकड़ी लानी है। उस पीपल के पत्ते पर लाल रंग से अपना और अपनी प्रेमिका का नाम लिखना है ,जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो । ‌‌‌उसके बाद लकड़ी के उपर चंदन का तिलक करना होगा ।उसके बाद नीचे दिये गए मंत्र का 108 बार जाप करना है। और इस दौरान पीपल के पत्ते को हाथ मे रखें । उसके बाद पीपल के पत्ते और लकड़ी को वापस वहीं पर रख आएं और एक लौटा जल पीपल को अर्पित करें कामना पूर्ण होने की कामना करें।

उॅं नमो जलज्जा जल्यं

ठ: ठ: ठ: ह्रीम नम:

पीपल की लकड़ी से कैसे करें वशीकरण

दोस्तों आप इस प्रयोग को केवल अमावस्या के दिन ही कर सकते हैं। आपको किसी भी लौहे के बर्तन के अंदर पीपल के पेड़ के नीचे पानी लेकर जाना होगा ।उसके बाद ‌‌‌उसके बाद आपको पीपल देवता से यह प्रार्थना करनी है कि वे आपके काम को सिद्व करें । उसके बाद वहीं पर दो सूखे पत्ते तोड़ें पत्ते नीचे से ना उठाएं और उनके उपर पीपल की लकड़ी की कलम से व काली स्याही का प्रयोग करते हुए उस महिला या पुरूष का नाम लिखें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो ।

‌‌‌इसके बाद उस पीपल के पत्ते को वहीं पर उल्टा टांग देना है।और दूसरे पत्ते को अपने साथ लेकर आना है। घर के उपर आने के बाद उस पत्ते पर सिंदूर से नाम लिखदें और फिर इसको घर की छत पर एक पत्थर के नीचे दबादें । ‌‌‌अब एक पीपल की लकड़ी से उस पत्थर को रोजाना मारना है।यह प्रयोग आपको पूर्णमासी तक ऐसे ही रहने देना है और उसके बाद काम हो जाए तो दोनो पत्तों को ‌‌‌पानी मे बहा देना चाहिए ।

‌‌‌पीपल के 7 पत्तों से वशीकरण

आपको किसी भी शुक्रवार को पीपल के पत्ते तोड़ने हैं।तोड़ने से पहले यह बोलें की मैं आपके पत्ते तोड़ रहा हूं मुझे आशिर्वाद चाहिए ।‌‌‌आपको ऐसे सात पत्ते तोड़कर लाने हैं और यदि आप चाहे तो पत्तों को नीचे से भी उठा सकते हैं। उन सभी पत्तों से वशीकरण करने से पहले उनको साफ करलें ।उसके बाद लाल चंदन और पानी की मदद से सातों पत्तो पर आपको उस व्यक्ति का नाम लिखना है। जिसका आप वशीकरण करना चाहते हैं।

‌‌‌अब सारे पीपल के पत्तों को समेट लेना है और उनके उपर काला धाग बांध देना है।बस फिर इनको उसी पीपल के पेड़ के नीचे दबा कर आ जाना है। इनके उपर 7 पीपल की लकड़ी के टुकड़े डाल देने हैं और फिर वापस मुड़कर नहीं देखना है। घर आकर हाथ मुंह धोकर ही अंदर जाना है।

‌‌‌पीपल के दो पत्ते और पीपल की लकड़ी से वशीकरण

दोस्तों इसके अंदर आपको करना यह है कि दो पीपल के हरे और साफ पत्ते लाने हैं। इसके अलावा तीन लकड़ी के टुकड़े जो पीपल की हो लाने हैं ।उसके बाद ‌‌‌अब आप लाल चंदन से एक पीपल के पत्ते पर उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो और दूसरे पर अपना नाम लिखें ।

उसके बाद उनमे से एक पत्ते को जमीन के अंदर वहीं पर दबा देना है और दूसरे को जल के अंदर बहान देना है। यह टोटका आप शनिवार के दिन ही करें तो अच्छा होगा । इसके अलावा ‌‌‌पीपल की लकड़ी के उपर चंदन का तिलक करने के बाद ही पानी मे बहाएं ।

‌‌‌अपने प्यार को वश मे करने का मंत्र

इस प्रयोग को आपको करने के लिए एक पीपल के पत्ते की आवश्यकता होगी और दूसरी पीपल की लकड़ी की कलम की आवश्यकता होगी । कृष्णा पक्ष की पहली तिथि को यह प्रयोग करना है। किसी एकांत कमरे के अंदर जाएं और पीपल के पत्ते पर लकड़ी से सिंदूर से अपने प्यार का नाम लिखें और पत्ते के सामने एक दीप जलाकर नीचे दिया गया मंत्र 108 बार पढ़ें । ‌‌‌उसके बाद पीपल के पत्ते को अपने पास रखलें और काम होने पर पानी मे बहादें । ‌‌‌पीपल की लकड़ी को उसी पानी मे बहाना है।

काली चिड़िया चिग चिग बोले

कली बन कर जाए

अमुक को वश में कर से करीए

ना करीए तो यति हनुमान कीआन।

‌‌‌पीपल की लकड़ी और जल से वशीकरण

दोस्तों यह बहुत ही सरल टोटका है।इसके अंदर पीपल के पत्ते के उपर लाल चंदन से उस व्यक्ति का नाम लिखना है जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो ।ध्यान दें पीपल के पत्ते पर केवल पीपल की लकड़ी की कलम से ही नाम लिखना होगा । ‌‌‌उसके बाद उस पीपल के पत्ते को किसी पानी से भरे हुए लौटे के अंदर डालदें । इसको एक दिन ऐसे ही पड़ा रहनेदें और फिर इस पानी को पीपल के पत्ते सहित पीपल के पेड़ के अंदर डालदें ।

‌‌‌काजल और पीपल की लकड़ी से वशीकरण

दोस्तों इस प्रयोग के अंदर आपको करना है कि किसी भी मंगलवार के दिन पीपल की पूजा करके ॐ क्लीं क्लीं क्लीं क्लीं क्लीं भूर्भुव स्व तत्सवितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य: धीमहि धियो यो न: प्रचोदयात् गायत्री मंत्र का 108 बार जाप करना होगा ।

‌‌‌उसके बाद पीपल के पत्ते पर काजल की मदद से पीपल की कलम से उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो । ‌‌‌फिर पीपल के पत्ते पर काजल का एक टीका अपनी उंगली से लगाएं । फिर वहीं पर उस पत्ते को जला देना है। उसके बाद आपका वशीकरण हो जाएगा ।

whatsapp se vashikaran mantra सरल और कुछ खास प्रयोग

गूगल वशीकरण मंत्र कुछ खास वशीकरण प्रयोग

कामेश्वरी यक्षिणी साधना मंत्र और इसके अनुभव

पीपल की लकड़ी से वशीकरण लेख के अंदर हमने लकड़ी से किये जाने वाले वशीकरण के बारे मे जाना । यह लेख आपको कैसा लगा नीचे कमेंट करके बताएं ।

Recent Posts

  • Uncategorized

सांड को रोटी खिलाने से मिलते हैं यह फायदे

सांड को रोटी खिलाने से क्या होता है हिंदु धर्म के अंदर गाय को माता…

12 hours ago
  • Uncategorized

धैर्य का विलोम शब्द क्या है Dhairy ka vilom shabd kya hai ?

धैर्य का विलोम शब्द या भलाई का विलोम , धैर्य का उल्टा क्या होता है…

1 day ago
  • Uncategorized

भलाई का विलोम शब्द Bhalai ka vilom shabd kya hai ?

भलाई का विलोम शब्द या भलाई का विलोम , भलाई का उल्टा क्या होता है…

1 day ago
  • Uncategorized

Chor ka vilom shabd चोर शब्द का विलोम है?

चोर का विलोम शब्द, चोर शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, चोर का उल्टा Chor vilom shabd शब्द (word) विलोम (vilom)चोर   ‌‌‌पुलिसChor  police        …

1 day ago
  • Uncategorized

सजीव का विलोम शब्द Sajiv ka vilom shabd kya hai ?

सजीव का विलोम शब्द या सजीव का विलोम , सजीव का उल्टा क्या होता है…

1 day ago
  • Uncategorized

Sugandh ka vilom shabd सुगंध का विलोम शब्द ?

सुगंध का विलोम शब्द, सुगंध शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, सुगंध का उल्टा Sugandh vilom shabd शब्द (word) विलोम (vilom)सुगंध   दुर्गन्धSugandh  Durgandh  …

1 day ago