‌‌‌सम्पूर्ण वशीकरण

वशीकरण सिद्धि कैसे प्राप्त करें जबरदस्त प्रयोग

वशीकरण सिद्धि कैसे प्राप्त करें ,वशीकरण सिद्धि मंत्र (siddhi vashikaran mantra ), वशीकरण सिद्धि के बारे हम इस लेख के अंदर चर्चा करने वाले हैं। इनका प्रयोग गुरू के परामर्श के सफल नहीं होगा । इसलिए केवल गुरू के परामर्श से ही करें ।

‌‌‌वशीकरण सिद्धि vashikaran siddhi

सामग्री – लोबान धूप , असली सिंदुर , तेल का दीपक , मंत्र सिद्ध चैतन्य सियार सिंगी

माला – मूंगे की माला

दिन – शनिवार

समय – रात्रि का समय

आसन – लाल रंग का कपड़ा

‌‌‌दिशा – पश्चिम दिशा

जप संख्या – रोजाना 2100 बार

अवधि – 7 दिन

!!ओम हां गं जूं स: अमुक मे वश्य स्वाहा !!

   ‌‌‌सिद्ध करने के लिए आप इस प्रयोग को पुरा करने के लिए शनिवार को लाल कलर का कपड़ा बिछा कर पश्चिम की और अपना मुंह करके बैठ जाए । बाद में मंत्र सिद्ध किया हुआ सियार सिंगी अपने सामने रख ले , फिर मूंगे की माला अपने हाथ में लेकर रोजाना 21 बार माला का जप करने से उपर दिए गए मंत्र को 7 दिन तक इसका  ‌जप करने से इस सियार सिंगी की सिद्धी हो जाती है ।

‌‌‌इस मंत्र को सिद्ध करते समय ‘अमुक‘ नाम की जगह पर उसका नाम लें जिसको आप अपने वश में करना चाहते हो । 

‌‌‌इस मंत्र को सिद्ध करने के बाद सिद्ध की हुई उस सियार सिंगी को आप अपने पोकेट के अन्दर लेंगे , तो आप जिस किसी को भी अपने वश में करना चाहोगे तो आप उस इन्सान के सामने खड़े होकर केवल आप को मन ही मन में सात बार इस मंत्र को बोल ले । फिर आप जिस किसी को भी ‌‌‌वश मे करना चाहते हो वो इन्सान पूरी तरह से आप के वश मे हो जायेगा । फिर अनुकूल काम करने लग जायेगा ।

‌‌‌यदि आप चाहे तो लौंग , इलायची और सुपारी आदि मे से कोई भी चीज पर मंत्र किया हुआ सियार सिंगी उसके उपर रख कर 7 बार मंत्र का जप करे । यदि चीज सम्बन्धित व्यक्ति को खिला ने से वह व्यक्ति आप के वश में हो जायेगा ।

यदि आप पानी मे सियार सिंगी पानी मे डूबो कर 7 बार इस मंत्र का जप करे ।‌‌‌फिर वापस पानी से बाहर निकाल कर अपने पास सुरक्षित जगह पर रख ले । वह पानी आप किसी भी व्यक्ति को पिला देंगे तो वह व्यक्ति आप के वश मे हो जायेगा ।

‌‌‌वशीकरण सिद्धि वशीकरण प्रयोग

नींबू और लौंग से वशीकरण करने के प्रभावशाली तरीके

रावण संहिता वशीकरण टोटके ravan samhita vashikaran

फूंक मारकर वशीकरण करने के प्रभावी तरीके

केसर से वशीकरण करने के उपयोगी टोटके और मंत्र

‌‌‌वशीकरण सिद्ध करने के लिऐ सबसे पहले हमे एक कांसी का बर्तन ले । फिर उस मे दुध का प्रसाद बना कर रख लेंगे , और एक तेल का दीपक , मंत्र से सद्धि किया हुआ हत्था जोड़ी आदि । ‌‌‌बाद मे एक हकीक माला लें । और मंगलवार का दिन होना चाहिऐ , आप रात के समय मे ये काम करे । पश्चिम दिशा की और मुंह करके बैठ जाए, और इस मंत्र को दस हजार 10,000 बार जपना पड़ेगा ।‌‌‌ और इस मंत्र को ग्यारह 11 दिन तक करे ।

‌‌‌मंत्र

!!ओम नमो आदेश गुरू को राजा प्रजा मोहूं , ब्राहम्ण बणियां मोहूं , आकाश पाताल मोहूं , दश दिशाए मोहूं , जो रामचन्द्र परमणिया अमुक को अमुक से मोहे , गुरू की शक्ति मेरी भक्ति फुरो मंत्र ईश्वर वाचा !!

‌‌‌आप किसी भी मंगलवार के दिन रात के समय में बेठ कर सामने लाल रंग का कपड़ा बिछा ले उस कपड़े पर हत्था जोड़ी रख ले , यह ध्यान रहे कि यह हत्था जोड़ी की प्राण प्रतिरष्ठा मंत्र सिद्ध की हुई होनी चाहिए ‌‌‌आप उस हत्था पर केसर से टीका निकाल दें । उस हत्था जोड़ी को दुध से बने हुए प्रसाद को उस पर भोग लगा दे । ‌‌बा‌द मे एक दीपक जला कर रख ले , और अगरबती जला ले । उपर दिए गए मंत्र का दस हजार बार जाप करे , और जब ग्यारह दिन तक ‌‌‌दस हजार 10,000 पूरे हो जाये तब यह मंत्र सिद्ध हो जाता है । जब यह मंत्र सिद्ध हो जाए तब आवश्यकता पड़ने पर आप चौराहे पर जाकर वहां पर श्री राम का नाम का ध्यान लगा कर बैठ जाए । वहां की  मिट्टी लेकर चुटकी भर लाकर  ‌‌‌अपने बांए हाथ मे रख ले । फिर इस मंत्र का 21 बार जाप करे , जाप करते समय अमुक के स्थान पर आप जिसे वश में करना चाहते हो उसका नाम लेकर मंत्रो का जाप करे जिन्हे आप वशीभूत करना चाहते हो । ‌‌‌आप फिर वह चुटकी भर मिटटी आप जिस के उपर छिड़कोगे वह  व्यक्ति सम्मोहित हो जाऐगा । और जीवन भर आप के अनुसार चलेगा  ।

इस वशीकरण प्रयोग में विशेष बात यह है कि सम्मोहित करने वाला व्यक्ति अलग रह कर दो अलग अलग व्यक्तियो को सम्मोहित कर सकता है । वशीकरण प्रयोग का यह विचित्र प्रयोग है ।

. ‌‌‌आकर्षण प्रयोग वशीकरण सिद्धी

‌‌‌वशीकरण करने के आप किसी को अपने वश मे करना चाहते हो । वश मे कर ने के लिए एक तेल का दीपक , हकीक माला , श्वेतार्क गणपति ‘मंत्र सिद्ध चैतन्य’ ले । और एक हकीक माला ले टाइम रात का टाइम चाहे कोई भी टाइम हो । और ‌‌‌शनिवार  का दिन होना चाहिऐ , ‌‌‌लाल रंग का आसन और पश्चिम दिशा की और मुंह करके बैठ जाऐ । ‌‌‌और मंत्र जप ने की सख्या 5000 पांच हजार बार , पांच दिन तक आप को  यह करना होगा ।

मंत्र

!!ओम नमो वीर वैतालय सहस्त्रभुजाय हुंकारय आदि पुरूषाय अमुक आकर्षण कुरू कुरू स्वाहा !!

आप यह प्रयोग किसी शनिवार के दिन से शुरू करे । इस प्रयोग से आप केवल उपर दिए गए मंत्र से किसी भी व्यक्ति को चाहे स्त्री ‌‌‌हो या पूरूष अपने वश में कर सकते है । आप को यह याद कि सवा लाख बार मंत्र बोलने से यह मंत्र सिद्ध होगा ।

जब आप किसी के लिऐ यह प्रयोग कर ना चाहते हो तो शनिवार की रात को एक पटटे् पर  श्वेतार्क गणेश जी बैठा कर उन के सामने एक तेल का दीपक  जलाए । उपर दिए गए मंत्र का जाप करे । मंत्र में अमुक के स्थान पर उसका नाम लिखे जिसे आप अपने वश मे करना चाहते हो । ‌‌‌आप को यह मंत्र 5000 पांच हजार बार जाप करना होगा , जब आप के  पांच हजार बार मंत्र पूरा होते ही वह व्यक्ति आप के वश में हो जाऐगा । और जब आप उस व्यक्ति को कोई भी काम सौपेंगे वह व्यक्ति कोई सवाल पूछे बिना पूरा कर देगा । यह प्रयोग समाप्त होने के बाद श्वेतार्क गणपति को घर के मन्दिर में स्थापित कर दें । ‌‌‌और रोजाना उन की पूजा कर के उपर दिए गए मंत्र की एक माला जप करे । ताकि मंत्र की शक्ति और प्रभाव हमेशा बना रहे ।

‌‌‌‌‌‌पुरूष वशीकरण

‌‌‌पूरूष वशीकरण करने के लिए आप को दक्षिणावर्ती शंख कुंकुम एक घी का दीपक अगरबती एक पानी से भरा हुआ एक पात्र ले और केसर आदि । और मूंगे की एक माला ले ये काम का ने के लिए आप को रात का समय लेना । शुक्रवार का दिन होना चाहिए , और सफेद कलर का आसन नीचे बिछा ने के लिऐ सूती होना चाहिये ।  ‌‌‌उतर दिशा की और मुंह कर के बैठ जाये , मंत्र जपने की संख्या 10,000 दस हजार बार दस दिन तक आप को यह काम करे ।

मंत्र

‌‌‌!!आकाश की जोगिनी , पाताल का नाग , उड़ जा गुलाल फलाने के लाग सूते न होय न बैठे सुख न होय , फिर फिर देखे मेरा मुख हमको छोड़े दूसरे के पास जाये तो काढे कलेजा नाहरसिंह वीर खाय । फुरो मंत्र ई‌‌‌श्वरो वाचा !!

आप यह उपयोग किसी भी शुक्रवार से चालू कर सकते । आप इस प्रयोग के जरिए किसी को भी अपने वश में कर सकते हो । चाहे वो आप के रिश्तेदार हो , कोई प्रेमी जोड़ा हो आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हो । इस मंत्र को पूरा का ने के बाद उस के शरीर मे जिसे आप अपने वश कर ना चाहते हो ,हलचल सी होने लग जायेगी । ‌‌‌आप के प्रती उस के मन बहूत अधिक चाहत बढ ने लग जाऐगी , तब तक वह यह प्रयोग करने वाले के पास नही आयेगा उसे चेन नही मिलेगा ।

‌‌‌आप अपने सामने दक्षिणावर्ती शंख को एक पटटे पर रख कर शंख को पानी से धोकर उस पर केसर से तिलक निकाले । और अगरबती व घी का दीपक जला कर मंत्र का जाप चालू कर दें । उपर दिए गए मंत्र मे फलाने शब्द आया उस की जगह पर उस का नाम ले जिसे आप अपने वश में करना चाहते हो । आप ‌‌‌को ध्यान रहे की दस दिन तक आप को यह काम रोजाना करना है , ग्यारह माला इस मंत्र का जप करना चाहिए ।

मंत्र जाप पूरा होते ही वह व्यक्ति आप के वश में हो जाता है । और फिर कभी उस को छोड़ कर अन्य किसी भी व्यक्ति के पास नही जाऐगा । यह एक तीक्ष्ण और जल्दी काम कर ने वाला वशीकरण प्रयोग है ।

‌‌‌स्त्री वशीकरण

‌‌‌स्त्री वशीकरण कर ने के लिए वशीकरण गुटीका , कुंकुम , एक घी का दीपक , अगरबती , जलपात्र , केसर आदि । और मूंगे की माला ले , शुक्रवार का दिन होना चाहिए । सफेद कलर का सूती कपड़ा नीचे बिछा ने के लिए , उतर दिशा की और मूंह कर के बैठ जाये । और 10,000 दस हजार बार आप को मंत्र जप करना होगा । और 10 दस दिन तक कर ना होगा । 

‌‌‌मंत्र

!!ओम नमो उर्वशी तोहे मंत्र पढे सुनाउं , तोही या कलेजा लावे तोही जहवता चाहे जो वस्य न होय तो हनुमन्त की आन अमूक वस्य करे , दौड़ कर हिये लगे । मेरा कहा करे , श्सब्द साचा पिण्ड काचा , फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा!!

किसी भी स्त्री को अपने वश में कर ने के लिए आप किसी भी शुक्रवार को रात ‌‌‌के समय में उतर दिशा की और अपना मुंह कर के सफेद सूती आसन बिछा कर उस पर आप बैठ जाऐ । और अपने सामने कोई भी बर्तन में वशीकरण गुटीका रख दे । सब से पहले आप उस वशीकरण गुटीका को पानी से अच्छे से साफ कर ले , फिर वशीकरण गुटीका को पोंछ कर उस पर कुंकुम या फिर केसर से तिलक निकाल दें । ‌‌‌फिर उस के सामने अगरबती जला ले , और एक घी का दीपक जला दें । फिर उपर दिए गए मंत्र को जप ना प्रारम्भ कर दे , मंत्र मे जो अमूक शब्द आया है उस के जगह पर उस इन्सान का नाम लिख दे जिसे आप अपने वश मे कर ना चाहते हो । फिर मंत्र का जाप प्रारम्भ कर दे । ध्यान रहे की दस दिन मे दस हजार बार मंत्र का जाप पूरा कर ना आवश्यक है ।

‌‌‌मंत्र का जाप पूरा होने पर आप वशीकरण गुटीका को अपने जेब के अन्दर रख कर आप जिस भी स्त्री के सामने जायेगे निश्चित रूप से आप के वश में हो जायेगी । अगर आप जिस भी  स्त्री को अपने वश मे कर ना चाहते है और वो स्त्री आप से बहूत दूर रहती है तो आप वशीकरण गुटीका के साथ उस की एक फोटो बांध कर संदूक के अंदर ‌‌‌में रख दें । तभी उस के मन में आप से मिलने के लिए उस की चाहत और भी अधिक बढ जायेगी । और वह जब तक आप से मिलेगी नही तब तक बैचेनी रहेगी , इस प्रयोग का गलत इस्तेमाल कर ने पर आप को भारी मुसीबत उठानी पड़ सकती है । विशेष अति आवश्यक परिस्थिति होने पर ही इस प्रयोग को सम्पन करे ‌‌।

‌‌‌वशीकरण सिद्धि सर्व स्त्री वशीकरण

‌‌‌स्त्री वशीकरण कर ने के लिए एक कांसी की थाली , 11 ग्यारह दीपक , सिंदूर , भोजपत्र , मंत्र से सिद्ध किया हुआ चैतन्य पारद शिवलिंग ले । और एक मूंगे की माला ले , आप यह काम रात के समय मे यह काम करे । और रविवार के दिन पश्चिम दिशा की और अपना मूंह कर के लाल रंग के आसन पर बैठ जाए ।

‌‌‌11 ग्यारह दिन और 11 ग्यारह हजार बार  मंत्र का जाप करे ।

!!नमो अवस्थनी महाराज तेल का दीपक घी की जोत , फूलो की माला , गले विराजे , आपकी गति कोई न जो , हाथ पछानू मूख धोउं , सुमिरू आपका नाम निरन्तर हमारी लाज रखो मोहिनी दोहिनी सोहिनी तीनो बहिन आव आस मोहूं सब संसार में तिलक लगाकर‌‌‌ निकलूं जो देखे वो बंधे अंजनी के पूत की दुहाई , गुरू गोरखनाथ की दुहाई , मेरी भक्ति , गुरू की शक्ति फूरो मंत्र ईश्वरो वाचा!!

सर्व स्त्री वशीकरण कर ने के लिए आप को रविवार की रात को एक कांसी की थाली में भोजपत्र पूरी थाली में अच्छी तरह से बिछा ले । फिर उस पर असली सिंदूर से उपर दिए गए मंत्र को थाली के अन्दर लिख ले । ‌‌‌बाद में 11 ग्यारह तेल के दीपक उस के सामने लगा दे , और फिर मंत्र से सिद्ध किया हुआ पारद शिवलिंग उस के उपर रख दे । फिर उपर दिए गए मंत्र का जाप खलू कर दें , ध्यान रहे की 11,000 ग्यारह हजार बार मंत्र का जाप कर ना होगा । आप इस तरह हर रोज 11 ग्यारह दिन तक करे । ‌‌‌जब आप का 11 ग्यारह हजार बार मंत्र जाप पूरा हो जाए तब यह मंत्र पूरी तरह से सिद्ध हो जाता है । तब इस मंत्र से सर्व स्त्री वशीकरण की शक्ति जाग्रत हो जाती है ।

‌‌‌उस के बाद वह व्यक्ति जिस किसी को भी अपने वश में करना चाहता है तो उस के सामने जाकर 3 तीन बार मंत्र का जाप कर के फूंक मार दें , बाद मे वह चाहे स्त्री हो या पूरूष आप के वश में हो जाएगा ।

ध्यान रहें की आप भूल कर भी इस प्रयोग का गलत इस्तेमाल ना  करे वरना व्यक्ति को भारी हानी उठानी पड़ सकती है । 

Recent Posts

  • Uncategorized

सांड को रोटी खिलाने से मिलते हैं यह फायदे

सांड को रोटी खिलाने से क्या होता है हिंदु धर्म के अंदर गाय को माता…

5 hours ago
  • Uncategorized

धैर्य का विलोम शब्द क्या है Dhairy ka vilom shabd kya hai ?

धैर्य का विलोम शब्द या भलाई का विलोम , धैर्य का उल्टा क्या होता है…

1 day ago
  • Uncategorized

भलाई का विलोम शब्द Bhalai ka vilom shabd kya hai ?

भलाई का विलोम शब्द या भलाई का विलोम , भलाई का उल्टा क्या होता है…

1 day ago
  • Uncategorized

Chor ka vilom shabd चोर शब्द का विलोम है?

चोर का विलोम शब्द, चोर शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, चोर का उल्टा Chor vilom shabd शब्द (word) विलोम (vilom)चोर   ‌‌‌पुलिसChor  police        …

1 day ago
  • Uncategorized

सजीव का विलोम शब्द Sajiv ka vilom shabd kya hai ?

सजीव का विलोम शब्द या सजीव का विलोम , सजीव का उल्टा क्या होता है…

1 day ago
  • Uncategorized

Sugandh ka vilom shabd सुगंध का विलोम शब्द ?

सुगंध का विलोम शब्द, सुगंध शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, सुगंध का उल्टा Sugandh vilom shabd शब्द (word) विलोम (vilom)सुगंध   दुर्गन्धSugandh  Durgandh  …

1 day ago