गाय के पैरों की मिट्टी से वशीकरण cow vashikaran mantra

‌‌‌आइए जानते हैं एक नए वशीकरण तरीके के बारे मे ।गाय के पैरों की मिट्टी से वशीकरण ।गाय को हिंदू धर्म मे बहुत पवित्र माना जाता है।हिंदु धर्म ग्रंथों के अंदर कपिला और पदमा और कामधेनू गाय का बहुत अधिक महत्व बताया गया है।यदि कोई कोई इंसान गाय के पीछले खुर के दर्शन कर लेता है तो उसकी अकाल मौत नहीं होती है।

‌‌‌गाय के दूध को भी भैंस के दूध से अधिक उपयोगी माना जाता है।यही वजह है कि अधिकतर लोग गाय के दूध को पीना पसंद करते हैं। इसके अलावा गाय के घी को गोबर के उपले पर जलाने से ऑक्सिजन निकलती है।‌‌‌इसके अलावा गाय को शकुन से भी जोड़कर देखा जाता है यदि आप कहीं जा रहे हैं और आपको सामने एक गाय का दूध पीता हुआ बच्चा दिखे तो यह समझ लेना चाहिए कि आपका काम सफल होने वाला है।

‌‌‌इतना ही नहीं यदि किसी बच्चे को नजर लग जाती है तो उसे गो माता के पूंछ से 7 बार झाड़ने से नजर उतर जाती है। यह एक टोटका है जिसको बहुत से लोग प्रयोग मे लेते हैं।

‌‌‌एक रूस के अंदर हुए रिसर्च के अनुसार  गाय के दूध मे रेडियो विकिरण रोकने की क्षमता होती है।जिसका अर्थ यह है कि जो लोग गाय का दूध पीते हैं उनको रेडियसन आसानी से प्रभावित नहीं कर पाता है।

‌‌‌गौ माता की धूली को सिर पर धारण करने वाला इंसान तीर्थ जल मे स्नान कर लेता है या कहें कि उसके सभी पाप कट जाते हैं।

गाय के पैरों की मिट्टी से वशीकरण

यदि आपकी कुंडली के अंदर दोष है तो गोमता की पूजा करें । इससे आपका कुंडली दोष दूर हो जाएगा ।

‌‌‌पितर दोष की वजह से आप बहुत अधिक परेशान हैं तो गौ माता को प्रतिदिन रोटी, गुड़, हरा चारा आदि खिलाएं।इसके अलावा अमावस्या के दिन तो आपको जरूर ही खिलाना चाहिए । इससे पितर दोष शांत होता है।

‌‌‌जिस घर के अंदर गौ को पाला जाता है वहां पर वास्तु दोष अपने आप ही समाप्त हो जाता है।

रोजाना गौ माता का दर्शन करने से जीवन मे लाभ पहुंचता है।

‌‌‌यदि आपको बुरे सपने दिखाई देते हैं तो गौ माता का नाम लें और उसके बाद कुछ ही दिनों मे आपको बुरे सपने दिखाई देने बंद हो जाएंगे ।

गाय के पैरों की मिट्टी से वशीकरण

‌‌‌इस प्रयोग को आपको शनिवार को आरम्भ करना है।आपको शनिवार के दिन किसी भी गौमाता के दौनो पैर की धूल को लेकर आना है। और जिसको अपने वश मे करना चाहते हैं उसकी फोटो लेनी है। यह वशीकरण केवल पति पत्नी या प्रेमी प्रेमिका ही करें । ‌‌‌उस गौ के पैरों की धूल को किसी डिब्बे के अंदर रखदें और फिर रात को जिसका वशीकरण करना हो उसकी फोटो लें ।उस फोटो को अपने सीने से लगाएं और बैठकर 221 बार ओम मंत्र का जाप करें । और जाप पूर्ण होने पर उस फोटो को वापस धूल के अंदर रखदें । ‌‌‌इस प्रकार से आपको 7 दिन तक जाप करना होगा ।7 दिन बाद उस धूल को लेजाकर कहीं पर डालदें और उस फोटो को अपने पास रखें । आप देखेंगे कि वशीकरण हो जाएगा ।

‌‌‌ताबीज से वशीकरण

आपको यह प्रयोग किसी भी मंगलवार के दिन करना है।गाय के पीछे के दोनो पैर की धूल लेकर आनी है और उसके बाद अमरबेल को छाया मे सूखाएं और इसको बारिकी से पीस लेना है। इसके अंदर शुद्ध गोरोचन और काली हल्दी मिलाकर तांबे के ताबीज मे भर देना है। अब इस ताबिज को गौ धूली के अंदर 7 दिन के ‌‌‌अंदर रख देना है।‌‌‌उसके बाद आप इसको अपने गले के अंदर धारण कर सकते हैं।ऐसा करने से प्रचंड वशीकरण होता है।

‌‌‌7 गाय कै पैरों की धूल से वशीकरण

किसी भी शनिवार के दिन आपको 7 गायों के पैरों की धूल को एकत्रित करना है।उसको अपने सामने रखना है और ओम नमो भगवते वासुदेवाय मंत्र का 41 दिन तक 216 बार जाप करना है। और उसके बाद उस गौ धूल की एक चुटकी जिस को वश मे करना हो उसके सिर पर लेजाकर डाल देना है।

‌‌‌शाबर वशीकरण मंत्र

किसी भी शनिवार के दिन हनुमानजी की पूजा करें ।और सिंदूरी रंग का चौला चढ़ाएं । उसके सामने बैठकर 108 बार मंत्र का जाप करें । यह प्रयोग 21 दिन करना है। प्रयोग पुरा होने के बाद किसी भी चौराहे पर गाय के पैर के नीचे की रेत लेकर आएं और ‌‌‌आक की जड़ को मिटटी से पीसे अब जिस किसी के सामने यह तिलक लगाकर जाएंगे वह आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌ओम नम: आदेश गुरू का

राजा मोहुं प्रजा मोहुं ।।

हनुमंत रूप मे जगत मोहुं ।।

तो रामचंद्र परमणियां

गुरू की शक्ति मेरी भक्ति

फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा।।

‌‌‌प्रचंड वशीकरण

आक की जड़ ,धतूरे की जड़ और कबूतर की बीट और चौराहे पर पड़ी गाय के पैर की मिटटी और गाय के गोबर  को लेकर 108 बार अभिमंत्रित करें ।फिर इन सभी को पीस लें और श्मसान की धूल को बराबर मात्रा के अंदर मिला देना है। उसके बाद इस चूर्ण को जिस किसी के सर पर डालदें । ऐसा करने से वशीकरण होगा।

‌‌‌ओम विश्वदेवाय महाकाल रूद्राय नम:

‌‌‌गोरोचन और ताड़ के बीज से वशीकरण

‌‌‌गोरोचन और ताड़ के बीज से वशीकरण

किसी भी शनिवार के दिन गोरोचन और ताड़ के बीज को लेकर आएं और उसके बाद ॐ नम: कामाक्षी देवी { नाम} नारी मे वशं कुरु – कुरु स्वाहा। मंत्र को 21 दिन तक कागज पर लिखकर पूजा करनी है और  इस मंत्र को 10 हजार बार जाप कर सिद्ध कर लेना है। फिर सामग्री को 21 बार अभिमंत्रित करें और ‌‌‌इसमे गाय के पैर का रेत मिलाकर जिस किसी लड़की के सर पर डालेंगे उसका वशीकरण होगा ।

‌‌‌बाल से वशीकरण

सबसे पहले जिस युवती को आपको अपने वश मे करना है उसके बाल को प्राप्त करें और अपने बाल भी उनके साथ रखें । गौ की धूली को लेकर आएं और उनके उपर बालों को रखना है काली मंत्र का 108 बार जाप करें और उन बालो को जला दें । उसके बाद उस रेत को घर से बाहर फेंक दें । ऐसा करने से वशीकरण होता है।

क्लीं क्री हूं क्रो स्फ्रो कालीकामकला स्फ्रो क्रो क्ली स्वाह: ।।

‌‌‌सरल वशीकरण टोटका

काले धागे से वशीकरण करने का उपाय

सूर्य ग्रहण में वशीकरण मंत्र surya grahan vashikaran mantra

5 लौंग से वशीकरण करने के मस्त और जबरदस्त तरीके

सौंफ और ईलाइची को किसी कपड़े के अंदर बांधें और उसके अंदर थोड़ी गाय के पैर की धूली भी बांध दें । अब इन सभी को अपने सिराहने रखदें । 7 दिन तक इनको ऐसे ही रखे रहने दें । 7 दिन बाद सौंफ और ईलाइची को पीस लें और जिस किसी भी महिला को यह खिलाएंगे । वही आपके वश मे हो जाएगी । ‌‌‌यह प्रयोग गुप्त रूप से करना है किसी को पता नहीं चलना चाहिए ।

गाय के पैरों की मिट्टी से वशीकरण लेख के अंदर हमने गाय से जुड़े वशीकरण और टोटकों के बारे मे जाना । यह लेख आपको कैसा लगा ? इस बारे मे बताएं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *