बीएफ वीडियो सॉन्ग यूट्यूब से वशीकरण वशीकरण टोटके

बीएफ वीडियो सॉन्ग यूट्यूब से वशीकरण ,वशीकरण के कई सारे तरीके होते हैं जिनके बारे मे हम पहले ही आपको बता चुके हैं।इस लेख के अंदर हम आपको कुछ सरल टोटके बताने जा रहे हैं। जिसकी मदद से आप अपने बीएफ को वश मे कर सकती हैं। यह बहुत ही प्रभावी तरीके हैं तो हमारी आपसे गुजारिश है कि इन तरीकों का प्रयोग किसी भी गलत उदेश्य के लिए नहीं करना

‌‌‌चाहिए वरना आपको ही इससे समस्या का सामना करना पड़ सकता है।तो आइए जानते हैं वशीकरण के कुछ प्रभावी तरीकों के बारे मे ।

‌‌‌तुलसी के बीज से वशीकरण

बीएफ वीडियो सॉन्ग यूट्यूब से वशीकरण वशीकरण टोटके

दोस्तों तुलसी हर किसी के घर मे होती है। तो इससे भी आप अपने बीएफ को वश मे कर सकती हैं। इसमे आपको करना यह होगा । ‌‌‌इसके लिए दुकान से तुलसी के बीज को लेकर आएं और उसके बाद सहदेई के रस के अंदर पीसें और उसके बाद इसका रोजाना तिलक करें। ऐसा करने से वशीकरण शक्ति पैदा हो जाती है। और यह वशीकरण का प्रभावी तरीका है। यदि स्त्री इसका प्रयोग करती है तो यह और अधिक फायदेमंद होगा ।

‌‌‌जल से वशीकरण

दोस्तों यह वशीकरण प्रयोग बहुत अधिक प्रभावी है। इसके अंदर दोनों कटेली अरजू की बेल गौखरू की जड़ समान मात्रा मे लें और उसके बाद स्नान से उतरा जल के चार गूना जल लें और उसके बाद इसके अंदर मिलाएं और कपड़े से ढककर धीमी आंच से पकाएं । ‌‌‌इसके बाद जब एक चौथाई जल रह जाए तो इसको धीमी आंच पर पकाएं ।उसके बाद इसको जिस किसी बिएफ को खिला देंगे । वह सदा के लिए वश मे हो जाएगा । यह वशीकरण का प्रभावी तरीका है।

‌‌‌ढाक के बीज से वशीकरण

सबसे पहले किसी भी दिन ढाक के बीजों को खरीद कर लेकर आएं । उसके बाद उनको किसी भी लाल कपड़े मे बांध लें और अपने स्नान किये जल को एकत्रित करके उसके अंदर डूबोंकर 24 घंटे तक रखें। उसके बाद इनको पीस लें और फिर किसी भी मिठाई के अंदर डालकर अपने बीएफ को खिलाएंगे तो वह आपके ‌‌‌वश मे हो जाएगा । यह वशीकरण का प्रभावी तरीका है जिसका उपयोग आप कर सकते हैं।

‌‌‌चंदन से वशीकरण

काकरा सिंगी ,चंदन वच कूट आदि को मिलाकर सबसे पहले अच्छी तरह से पीस लें । उसके बाद इनको अपने शरीर के वस़्त्र पर रखें और धूप लगाएं । ऐसा करने से सभी के अंदर वशीकरण पैदा होता है।

‌‌‌आक की राख से वशीकरण

दोस्तों तुलसी के पौधे की जड़ मे केसर गोरोचन आक की राख अपने बाल की राख और लौंग को डाल दें। 21 दिन बाद तुलसी के पत्ते को जिस किसी को भी आप खिलाएंगे वह आपके वश मे हो जाएगा । यह वशीकरण का प्रभावशाली तरीका है। इसका प्रयोग हर किसी के उपर नहीं करना चाहिए वरना नुकसान हो सकता ‌‌‌ है।

‌‌‌रोटी से वशीकरण करना

अपने दायें पैर के जूते के भार के बराबर जौ का आटा लें । उसमे अपनी अनामिका का रक्त पांच बूंद मिलाएं उसके बाद स्नान के जल के अंदर इसको गूंथे  । उसके बाद नीचे दिये गए मंत्र का 108 बार जाप करें और आठे को फूंक मारें ।

‌‌‌उसके बाद इस आटे की रोटी बनाकर अपने बीएफ को खिलादें । बीएफ सदा सदा के लिए आपका हो जाएगा । और किसी जगह पर मुंह नहीं मारेगा ।

‌‌‌ओम नम भगवती ज्वालासंष्यादिष्टा विनाय स्वाहा ।

‌‌‌नाखून से वशीकरण

दोस्तों इस प्रभावी तरीके से बीएफ को वश मे किया जा सकता है। किसी भी शनिवार के दिन हाथ पैर के नाखून को काट लें। उसके बाद उनको किसी भी स्थान पर जला आएं और उसकी राख को किसी भी खाने पीने की चीजों के अंदर डालकर अपने बीएफ को देने से वशीकरण होता है। लेकिन ‌‌‌ध्यान इस बात का रखें कि यह सब करते हुए आपका बीएफ देखे नहीं । यदि उसे पता चल जाएगा तो उसके बाद यह प्रयोग सफल नहीं हो पाएगा ।

‌‌‌गोरोचन से वशीकरण

दोस्तों गोरोचन मे जिये पोते के पेड़ की पत्ती को रोजाना बिंदी की तरह टिका लगाएं । ऐसी महिला अपने पति को वश मे कर लेती है और उसका पति सदा ही पाशे के अंदर बंधा रहता है। यह एक प्रभावी उपाय है जिसको आप कर सकते हैं।

‌‌‌गूलर के फूल से वशीकरण

दोस्तों गूलर के फूल की बत्ती बनाएं और उसके बाद रात्री मे इसको सफेद मक्खन से जलाएं । और उसके बाद इसका काजल उतारे और इस कागज को रोजाना अपनी आंखों मे लगाकर बीएफ के सामने जाएं । ऐसा करने से जग मोहित हो जाता है।

‌‌‌सिंदूर से वशीकरण

किसी भी शनिवार के दिन हनुमाजी की मूर्ति का पूजन करें । जिसके उपर सिंदूर लगा हुआ हो इसके लिए आप किसी भी मंदिर मे जा सकते हैं। उसके बाद मूर्ति पर सिंदूर चढ़ाएं । इसके अलावा 31 दिन तक त्राटक करें। ‌‌‌उसके बाद जब समय हो जाए तो किसी भी चौराहे की रेत लें और उसका अपने आज्ञा चक्र पर टिका लगाकर जाएं । ऐसा करने से आपका बीएफ सदा आपका ही सपोर्ट करेगा । यह बीएफ को वश मे करने का प्रभावी तरीका है।

‌‌‌धोबी के पांव की मिट्टी से वशीकरण

दोस्तों पुष्य नक्षत्र के अंदर किसी भी धोबी के पांव की मिट्टी को लेकर आएं और उसके बाद उसको रविवार के दिन शाम के समय जिस किसी पुरूष पर डालेंगे वह आपके वश मे हो जाएगा । वैसे यह प्रयोग स्त्री पर अधिक प्रभावी होता है।

‌‌‌तालाब की मिट्टी से वशीकरण

‌‌‌तालाब की मिट्टी से वशीकरण

दोस्तों आ्रद्र्रा नक्षत्र के अंदर किसी तालाब के पास जाएं । यदि आपको तैरना आता है तो आप यह काम कर सकते हैं। और तालाब के अंदर एक डूबकी लगाएं । उसके बाद एक ही डूबकी के अंदर तालाब के नीचे की रेत लेकर आएं ।

‌‌‌उसके बाद इस रेत को जिस किसी भी पुरूष के मस्तष्क पर डालेंगे वह आपके वश मे हो जाएगा । यह वशीकरण करने का एक प्रभावी तरीका है आप प्रयोग करके देख सकते हैं। काम करेगा ।

‌‌‌हल्वे से वशीकरण

दोस्तों इस प्रयोग को आप अमावस्या की रात्रि को ही कर सकते हैं इसमे आपको करना यह होता है कि आपको मिट्टी की कची हंडिया मंगवाएं और उसके बाद उसके अंदर सूजा का बना हुआ हलवा रखें। उसके उपर एक हल्दी 7 लौंग और 7 काली मिर्च रखें । उसके बाद इसके उपर एक लाल कपड़ा बांध दें । ‌‌‌उसके बाद इसको धरती के अंदर उस इंसान का नाम लेकर गाड दे जिसको आपको वश मे करना है। ऐसा करने से प्रबल वशीकरण होता है।

‌‌‌कृष्ण कांता का प्रयोग

दोस्तों कृष्ण कांता को किसी भी पुष्य नक्षत्र के अंदर लेकर आएं और फिर इसका चूर्ण बना लें। उसके बाद इसको गाय के घी मे मिलाएं और फिर इसका काजल करें। ऐसा करने का फायदा यह होगा कि महिला अपने बीएफ या पति को आसानी से अपने वश मे कर लेगी । यह वशीकरण का प्रभावी तरीका है।

‌‌‌केले के रस से वशीकरण

दोस्तों यदि कोई स्त्री अपने बीएक को वश मे करना चाहती है तो वह इस तरीके से कर सकती है। इसके लिए करना यह होगा कि गोरोचन और कुंमकुम व केले के रस को आपस मे मिला देना है। उसके बाद यदि कोई स्त्री रोजाना इसका तिलक करती है तो उसका बीएफ सदैव उसके वश मे रहेगा और जो वह कहेगी ‌‌‌ वही वह करेगा ।

‌‌‌सुपारी से वशीकरण

दोस्तों यदि आप अपने बीएफ को वश मे करना चाहती हैं तो ग्रहण काल के दिन या किसी भी मंगलवार के दिन साबुत सुपारी को निकलजाएं और उसके बाद सुबह वह शौच के अंदर निकलेगी तो उसको अच्छी तरह से साफ करके बीएफ को खिलादें वह गुलाम हो जाएगा ।

‌‌‌मालती के पुष्प से वशीकरण

दोस्तों इस तरीके से भी स्त्री अपने बीएफ को वश मे कर सकती है। इसके लिए मालती के पुष्प को सरसों के तेल मे पकाएं और उसके बाद इस तेल को अपने गुप्तांग पर लगाकर बीएफ के साथ समांगम करने से बीएफ दूसरी स्त्री को भूल जाता है और सदैव आपके वश मे रहेगा ।‌‌‌यह बीएफ को वश मे करने का प्रभावी तरीका है जोकि सदैव काम करता है।

‌‌‌जल मोगरा से वशीकरण

दोस्तों जल मोगरा से भी वशीकरण होता है। इसके लिए करना यह होता है कि चोरपुष्पी जलमोगरा और रूद्रवति इन तीनों को समान मात्रा मे लें और उसके बाद इनको पीस लें और अपने बाएं हाथ पर इसका लेप करके बीएफ को दिखा देती है तो वह सदैव उस स्त्री के वश मे हो जाता है।‌‌‌

प्याज के रस से वशीकरण

दोस्तों यदि किसी स्त्री का बीएफ उसकी बात को नहीं मानता है तो आपको करना यह है की एक प्याज के रस को निकालें और उसके बाद एक सिंकी हुई रोटी पर अपनी तर्जनी उंगली से अपने बीएफ का नाम लिखें । फिर इस रोटी को उसी को खिला देना है। ऐसा करने से होगा यह है कि आपका बीएफ सदा ही।‌‌‌आपके वश मे हो जाएगा । यह वशीकरण का प्रभावी तरीका है।

‌‌‌बीएफ को वश मे करना जब वह शत्रु बन गया हो

दोस्तों यदि आपका बीएफ आपसे शत्रुता रखने लगा हो और आप उसे वश मे करना चाहते हैं तो यह प्रयोग कर सकते हैं। इसके लिए किसी भी मंगलवार के दिन गुड़ मार की जड़ लेकर आएं और उसके बाद उस जड़ को शत्रु के घर के अंदर डाल दें। ऐसा करने से आपका बीएफ आप से शत्रुता को ‌‌‌ छोड़ देगा और आपके वश मे हो जाएगा । यह वशीकरण का एक  प्रभावी तरीका है जोकि सदैव काम करता है।

‌‌‌मिलाप के लिए वशीकरण प्रयोग

दोस्तों इस प्रयोग को होली की रात को किया जाना चाहिए । यदि आप किसी को पसंद करती हैं लेकिन उसके बाद भी आपकी उससे भेंट नहीं हो रही है तो आप यह प्रयोग कर सकते हैं। इसको स्त्री और पुरूष को भी कर सकता है।

‌‌‌इस वशीकरण प्रयोग करने के बाद अगले के मन मे तीव्र छटपटाहट होने लग जाती है और उसके बाद वह दूर से भी मिलने के लिए चला आता है।

‌‌‌इसके लिए होली की रात को एक मिट्टी की हांडी मंगचाएं उसके अंदर वशीकरण यंत्र रखें वशीकरण यंत्र आपको ऑनलाइन भी आसानी से मिल जाएगा ।

‌‌‌उसी पात्र के अंदर एक साबुत हल्दी और 7 काली मिर्च को रखें। उसके बाद उस बर्तन का मुंह लाल कपड़े सं बांध दें और नीचे दिये गए मंत्र का 1 घंटे तक जाप करें ।

‌‌‌उसके पास इस पात्र को किसी दूसरे को देदे और उसके कहें कि इसको जमीन के अंदर गाड आये और उसके बाद अपने घर आकर हाथ पैर और मुंह को धो लें। बस उसके बाद आपका प्रयोग समाप्त हो जाएगां यह वशीकरण करते ही आपसे वह मिलने के लिए आ जाएगा ।

‌‌‌ओम वीर वैताल अमुक को मन फेर मेरे वश मे कर चरणों मे मैं पड़े कहियो करे सो ताला तोडू हाजर होय कहुं सो होय ग्रं टं फट।

‌‌‌पुनर्नवा की जड़ से वशीकरण

दोस्तों यदि आप बीएफ को वश मे करना चाहती हैं तो सबसे पहले आपको नीचे दिये गए मंत्र को एक लाख बार जाप करके सिद्ध कर लेना चाहिए । उसके बाद पुष्यनक्षत्र मे पुनर्नवा की जड़ को लेकर आएं और फिर उसको 7 बार अभिमंत्रित करके अपनी दाईं भुजा के अंदर बांध लें । ऐसा करने से ‌‌‌वशीकरण होता है।

‌‌‌ओम नमों सर्व जीव वशंकराय कुरू कुरू स्वाहा ।

‌‌‌बंक पंख से वशीकरण

दोस्तों आपको एक सप्ताह तक रोजाना रात को 12 बजे यह प्रयोग करना होगा । आपको नीचे दिये गए मंत्र का 1080 बार जाप करना होग और जिसको आप वश मे करना चाहते हैं उसका भी ध्यान करना होगा । उसके बाद आपको अपने बीस नाखून को कांटे और बगुले के पंख के साथ इनको एक मिट्टी के कुल्हड के अंदर ‌‌‌ बंद कर देना होगा । उसके बाद इस कुल्हड को गर्म करें आग मे पकाएं । उसके बाद जब कुल्हड लाल हो जाएगा तो इसको नीचे उतारें और फिर एक चुटकी राख जिस किसी पुरूष को खिलादेंगे वही वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌ओम नम चामुंडाय ह्रीं क्रीं श्री फट स्वाहा।

‌‌‌अनार की जड़ से वशीकरण

दोस्तों पूर्वा फाल्गुनी नक्षत्र के अंदर अनार की झाड़ मे से एक जड़ को सूर्य उगते वक्त तोड़ कर ले आएं । उसके बाद इसको संध्या के समय धूप दें और लाल कपड़ें मे बांद कर किसी मंदिर मे रखें । वहीं पर बैठ कर 21 दिन तक इसको  धूप दें और विष्णु मंत्र का 1080 बार जाप करें। उसके ‌‌‌ बाद इसको ताबीज मे डाल लें और फिश्र अपी दायीं बांह मे बांधे। उसके बाद यदि आप अपने बीएफ के समक्ष जाएंगे तो वशीकरण प्रभाव पैदा हो जाएगा । यह एक प्रभावी तरीका है वशीकरण करने का ।

कुत्ता को संस्कृत में क्या कहते हैं? कुक्कुर:

हिरण को संस्कृत में क्या कहते है मृग hiran in sanskrit

बिना पैसे के वशीकरण करने वाले बाबा का नंबर और वशीकरण टोटका

बंगाल का मोहिनी मंत्र bangal ka mohini mantra

मोहनी दवा से अब किसी को भी करें मोहित

तत्काल वशीकरण करने के जबरदस्त और आसान तरीके

रावण संहिता वशीकरण टोटके ravan samhita vashikaran

केसर से वशीकरण करने के उपयोगी टोटके और मंत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *