जल्दी सौतन से छूटकारा पाने के 14 करामाती टोटके

सौतन से छुटकारा कैसे पाएं sautan se chutkara kaise paye  के बारे मे हम आपको इस लेख मे बताने वाले हैं। जब किसी महिला का पति उसके नियंत्रण से बाहर हो जाता है। और घर के बाहर मुंह मारने लग जाता है। तो यह उपाय काफी अधिक फायदेमंद होता है। अक्सर कई महिलाओं के पति बाहर की औरतों से चक्कर चलाने लग जाते हैं । ऐसी स्थिति के अंदर वे अपनी रियल पत्नी से किनारा करने लग जाते हैं। और कोई भी पत्नी यह नहीं चाहेगी कि उसका पति बाहर किसी औरत के साथ वक्त बिताए । यदि आपको पता है कि आपका पति बाहर किसी औरत के साथ अफेयर मे है , तो आपको कुछ उपाय करने चाहिए । जिससे कि आपका पति अपने आप ही बाहर की औरतों की तरफ आकर्षित होना बंद हो जाएगा । और आपका गुलाम हो जाएगा । लेकिन दिये गए किसी भी उपाय को करने से पहले आपको एक बार अपने जानकार से परामर्श लेना चाहिए । और उसके बाद ही उपाय करना चाहिए नहीं तो फिर कोई भी फायदा नहीं होगा । आप इस बात को समझ सकते हैं।

खोपड़ी से वशीकरण प्रयोग करना सौतन से छुटकारा कैसे पाएं

दोस्तों यदि आप यह वशीकरण प्रयोग करना चाहते हैं , तो कर सकते हैं। यह काफी डेंजर वशीकरण है। और यदि आप अपने पति को वश मे करना चाहती हैं , ताकि आपको अपनी सौतन से छूटकारा मिल जाए तो किसी तांत्रिक के सानिध्य के अंदर यह कर सकते हैं। रविवार के दिन श्मशान से ​मनुष्य की खोपड़ी को लेकर आएं । और उसमे बबूल का बीज रखें । तथा

शहद और कपूर को मिलाकर पीसें । इसका तिलक करके यदि स्त्री अपने पति के सामने जाती है तो ऐसा करने से पति वशीभूत हो जाता है।

सौतन से छुटकारा कैसे पाएं नाखून से पति को काबू करना

class="wp-block-image size-large">

यदि आपके पति का कहीं पर चक्कर चल रहा है। और आपकी सौतन ने आपको परेशान करके रखा है। तो फिर आप यह उपाय कर सकते हैं। इसके अंदर किसी भी शनिवार के दिन हाथ पांव के नाखूनों की भस्म बनाएं । और उसके बाद उस भस्म को अपने पति को खिला दें । ऐसा करने से पति वशीभूत को जाता है। और फिर वह किसी भी बाहर की औरत की तरफ संबंध नहीं रखता है। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए ।

लौंग से वशीकरण करना सौतन को भूल जाएगा पति

दोस्तों इसके लिए आपको शनिवार के दिन 3 लौंग को लेना है। और अपने शरीर के किसी ऐसे भाग के अंदर उनको दबा लेना है। जंहा पर काफी अधिक पसीना आता है। कुछ घंटे बाद उन लौंग को निकाल लेना है। तो वे पसीने से भरे हुए मिलेंगे । उन लौंग को चाय के अंदर डालना है। और वह चाय अपने पति को पिला देंगे । तो आपका पति आपके वश मे हो जाएगा । और सौतन के पास जाना छोड़ देगा । पति को अपने काबू मे करने का यह एक अच्छा उपाय हो सकता है।

सौतन से छूटकारा पाने का वशीभूत मंत्र

दोस्तों यदि आप सौतन से छूटकारा पाना चाहते हैं । तो यह उपाय आप कर सकती हैं। ऐसा करने से आपके पति अपने आप ही सौतन के पास जाना छोड़ देंगे।  और उसके बाद आपसे भरपूर प्यार करने लग जाएंगे । इसके लिए बगुला और कौआ मोर के दाएं बाएं डैने के एक एक पंख और मुर्गे की कलंगी इनसबको लेकर आपको भस्म को बनाना होगा । उसके बाद उस चौराहे की रेत को लेकर आना है , जंहा पर काफी लोग आते जाते हैं। मंगलवार और ​रविवार के दिन सूर्य उगने से पहले भस्म मे मिलादें । और फिर इसके अंदर अपने थूक को मिला दें । और पति के वस्त्र पर लगा दें। ऐसा करने से आपका पति आपका दास बन जाता है।

और उसके बाद आप जो भी उनको कहती हैं। वह आसानी से मान जाता है। इस तरह से यह काफी अच्छा प्रयोग है , जिसको आप कर सकती हैं।

पति पत्नी के बीच प्रेम फिर से लाने का उपाय sautan se chutkara kaise paye

दोस्तों जब पति किसी सौतन के पास जाने लग जाता है। तो इसका मतलब यह है कि आप दोनों के बीच अब कुछ नहीं रहा है। प्रेम बचा नहीं है। और इसकी वजह से जिदंगी नर्क बन जाती है। और घर मे काफी झगड़ा होता है। इन सारी समस्याओं को दूर करने के लिए यह उपाय किया जा सकता है। आप अपने पति को रस्ते पर लाने के लिए और अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए यह सब कर सकती हैं।

किसी भी पूर्णिमा को बाज की छाती के दो पंख खींचकर किसी नहर या नदी की तट पर रात्रि मे जाकर दोनों पंखों को अपने हाथ मे लेकर 21 डूबकी लगाएं । और वहीं पर स्नान करने के बाद पूर्व दिशा मे मुख करके सिद्धासन मे बैठकर नीचे दिये गए मंत्र का 2001 बार जाप करें । और पत्येक बार उस पंख पर फूंक मारते हुए चले जाएं । ऐसा करने से पंख अभिमंत्रित हो जाएगा । और फिर आप इस पंख को स्वर्ण कचों मे भरकर अपने बाएं और पुरूष के दाएं भूजा मे बांध दें । यदि आप इसको रविवार और मंगलवार को धूप देती हैं तो ऐसा करने से आप दोनों के बीच प्रेम बढ़ जाएगा । और पति धीरे धीरे सौतन से दूर हो जाएगा ।

जब आप दोनों का रिश्ता मजबूत हो जाएगा , तो उसके बाद आपका पति दूसरी औरत की तरफ देखेगा भी नहीं । आप इस बात को समझ सकते हैं। और यही आपके लिए सही होगा ।

ओम नम गौरी शंकराय ओम नम उमा महेश्वराय

ओ अं कं चं तं टं यं क्ष क्ष्री फट स्वाहा ।

पति के साथ फिर से संबंध सुधारने के लिए

दोस्तों य​ह प्रयोग आपको तब करना है। जब सौतन की वजह से पति आपको घर से निकाल देता है। और वह आपके साथ नहीं रहना चाहता है। ऐसी स्थिति के अंदर कोई भी हरी पत्ती आपको लेनी होगी । और उसके बाद लाल चंदन को गंगाजल के अंदर घिसकर हरी प​त्ती पर अपने पति का नाम लिखना है। फिर उस पर 7 गुलाब की पंखुड़ी रखनी हैं। इन सबको फिर बारिखी से पीस लेना होगा । फिर जितने पति के नाम मे अक्षर हैं  , आपको उतनी ही गोली बनानी होगी । और फिर अपने पति के घर के द्धार पर आपको फेंक देना होगा । यदि आप ऐसा करती हैं। तो पति आपकी तरफ आकर्षित हो जाएगा । और सौतन से मुख मोड़ लेगा ।

अपने पति को सौतन से दूर करने का टोटका

यह बात सच है , कि जिस किसी महिला के पति का बाहर की महिला से चक्कर चलता है , तो फिर वह घर मे आकर काफी अधिक झगड़ा करता है। यदि ऐसा है , तो फिर आपको एक छोटा सा उपाय करना चाहिए । ऐसा करने से आपको अपनी सौतन से भी छूटकारा मिल जाएगा । और आपके पति भी आपके काफी करीब आ जाएंगे।  इसके लिए शुक्रवार के ​रात 12 बजे जब आपके पति सोये हुए हैं तो उनकी चोटी के स्थान से थोड़े से बाल को काट लें । और फिर उनको अपने पास रखलें । फिर उन बालों को घर के दरवाजे पर जला दें । और अपने पैरों से रगड़ कर घर के अंदर आ जाएं । ऐसा करने से आप पति और पत्नी के बीच प्रेम काफी अधिक बढ़ जाएगा । और फिर काफी अधिक फायदा होगा । और आपके पति भी सौतन के पास जाना छोड़ देगा ।

यह एक काफी सरल उपाय है , जिसका प्रयोग आप कर सकते है। और इसके अंदर किसी भी तरह का मंत्र आदि का प्रयोग नहीं किया जाता है। जिसकी वजह से आप इसको बहुत ही आसानी से कर सकते हैं।

अपने पति को सौतन से छूटकारा दिलाने का मंत्र

दोस्तों कई महिलाओं की यह समस्या होती है , कि उनके पति हर किसी के साथ काफी अच्छा व्यवहार करते हैं। लेकिन जब बात प​त्नी की आती है। तो बात बात पर डराते हैं और धमकाते हैं । और जरा भी अच्छा व्यवहार नहीं करते हैं। यदि आपको भी लगता है कि उनका किसी के साथ अफेयर चल रहा है या फिर आप उनको अपने वश मे करना चाहती हैं , तो यह उपाय कर सकती हैं। काफी अधिक फायदेमंद होगा । आप इस बात को समझ सकते हैं।

इसके लिए शनिवार के दिन अपने हाथ और पांव की बीसों नाखून को काट लें । फिर शरीर के किसी गुप्त हिस्से के बाल को काट लें । और फिर उनको अच्छी तरह से तवे पर फूंक लें । उसके बाद जब उनकी भभूत बन जाए तो फिर पति को किसी भी तरह से खिला दें। और  नीचे दिये गए मंत्र का एक माला जाप करें । ऐसा करेंगी तो आपके पति के व्यवहार के अंदर काफी अधिक बदलाव आ जाएगा । आप इस बात को समझ सकते हैं।

ओं चिमी चिमी स्वाह नाम लें

ओं चिमी चिमी स्वाहा ।

इस तरह से एक छोटा सा उपाय कर सकते हैं। और ऐसा करने से आपके जीवन के अंदर जो भी समस्याएं आ रही हैं। वे अपने आप ही दूर हो जाएंगी । आप इस बात को समझ सकते हैं।

सौतन के प्रेम मे पागल पति को सही करने का टोटका

दोस्तों यदि आपका पति सौतन के प्रेम मे पागल हो चुका है। और आप उसको सही करना चाहते हैं , तो आप यह उपाय कर सकते हैं। यह एक काफी अच्छा उपाय है। इसके अंदर आपको करना यह है कि बिच्छू का डंक कुत्ते का नाखून कछुआ के नाखून को उंट के चमड़े मे मढ़कर यदि आप उस ताबीज को गले के अंदर बांध देते हैं। तो ऐसा करने से सौतन के प्यार मे पागल पति अपने आप ही लाइन पर आ जाता है। और यह एक काफी भयंकर प्रयोग है। और इसकी मदद से आप आसानी से अपने पति को लाइन पर आ जाता है।

पति को संतुष्ट करने का मंत्र

यदि आपको लगता है कि आपके संतुष्ट नहीं करने की वजह से ही आपके पति ने दूसरी स्त्री को अपना लिया है , तो आप यह एक छोटा सा उपाय कर सकते हैं। जिससे कि आपको काफी अधिक फायदा होगा । आप इस बात को समझ सकते हैं। और यही आपके लिए सही होगा । नीचे दिये गए मंत्र का 108 बार नियमित रूप से जाप करना होगा । ऐसा करने से पति पत्नी की तरफ आकर्षित हो जाएगा । और दोनों के बीच जो गिले शिकवे हैं , वे भी दूर हो जाएंगे ।

यदि हम मंत्र की बात करें तो यह मंत्र कुछ इस प्रकार से है। ओम अस्य श्री सुरी मंत्र स्वार्थ वर्ण श्रषि इति शिपस स्वाहा ।

पति के जीवन से सौतन को भगाने का तरीका

दोस्तों यदि आपके पति के जीवन के अंदर सौतन है। और इसकी वजह से आपका जीवन नर्क बन गया है ,तो आप यह  उपाय कर सकते हैं। यह उपाय आपके लिए काफी अधिक फायदेमंद होगा ।21 काली मिर्च। 21 धतूरे के बीज ,21 हल्दी के गाठ , और 21 कमल गट्ट के बीज लेकर आपको इसके लिए सबसे पहले आने हैं। उसके बाद उस समग्री को सौतन के चेहरे को याद करके 7 बार फूंक मारें । बस फिर सारी सामग्री को जला देना होगा । और अपने पैरों से मसल देना होगा । यदि आप ऐसा करते हैं , तो आपको सौतन से छूटकारा मिल जाएगा ।

सौतन से छुटकारा कैसे पाएं  सौतन को नेस्तनाबूद करने के लिए

दोस्तों यदि आप चाहते हैं , कि आपकी सौतन नेस्तनाबूद हो जाए , तो आप यह उपाय कर सकते हैं। सबसे पहले एक पन्ने पर सौतन का नाम लिखें । और फिर उस पर्ची को मोड़कर किसी शहद की डिब्बी के अंदर डालदें । ऐसा करने के बाद उस शहद की डिब्बी को आप किसी सुनसान स्थान पर ले जाकर जमीन के अंदर दबा देना होगा । बस ऐसा करने का फायदा यह होगा कि आपकी सौतन नेस्तनाबूद हो जाएगी ।

यह एक तरह से काफी अच्छा उपाय है । और इसके अंदर आपको कुछ भी करना नहीं है। आप इस बात को समझ सकते हैं।

सौतन को पति की जिदंगी से दूर करने का उपाय कपड़ा का प्रयोग

यदि आप काफी कुछ कर चुकी हैं , लेकिन उसके बाद भी सौतन पति की जिदंगी से नहीं जा रही हैं , तो आप यह उपाय कर सकते हैं। इसके अंदर आपको करना यह है कि पति का पहना हुआ कपड़ लेना है। और उसको सबसे पहले किसी पात्र के अंदर जला देना है। और फिर उसकी राख को घर के बारह फेंक देना होगा । ऐसा करने से आपको सौतन से छूटकारा मिल जाएगा ।

Recent Posts

  • Uncategorized

चारपाई का टूटना शुभ या अशुभ जाने खास बातें

दोस्तों हम बात कर रहे हैं घर मे चारपाई के टूटने के बारे मे ।…

7 hours ago
  • Uncategorized

मरे हुए लोगों के कपड़ों का क्या करें जाने सच

मौत तो हर घर मे होती है। और जो इंसान मर जाता है , ​वह…

1 day ago
  • Uncategorized

motaka vilom shabd मोटा का विलोम क्या है?

Mota ka vilom shabd मोटा का विलोम शब्द, मोटा शब्द का विपरीतार्थक शब्द है, मोटा का उल्टा mota…

2 days ago
  • Uncategorized

नफ़रत  का विलोम शब्द क्या है nafrat  ka vilom shabd kya hai ?

नफ़रत  का विलोम शब्द या नफ़रत  का विलोम , नफ़रत  का उल्टा क्या होता है…

2 days ago
  • Uncategorized

divas ka vilom shabd  दिवस का विलोम शब्द ?

दिवस का विलोम शब्द या दिवस का विलोम , दिवस का क्या होता है ? divas ka…

2 days ago
  • Uncategorized

sadachari  ka vilom shabd  सदाचारी का विलोम शब्द ?

सदाचारी का विलोम शब्द या सदाचारी का विलोम , सदाचारी का क्या होता है ? sadachari  ka…

2 days ago