चमेली के फूल से वशीकरण करने के 8 जबरदस्त तरीके

दोस्तों चमेली के फूल से वशीकरण किया जा सकता है। चमेली (Jasmine) का फूल झाड़ी या बेल प्रजाति की है और इस पूरी दुनिया के अंदर बहुत सारी प्रजातियां पाई जाती हैं।‌‌‌भारत से यह पौधा दूसरे देशों जैसे अरब के मूर लोगों द्वारा उत्तर अफ्रीका, स्पेन और फ्रांस पहुँचा है। और आजकल चमेली का फूल व्यवसाय का साधन बन चुका है। यह काफी सुगंधित फूल है और इसका प्रयोग दवाओं के बनाने मे  भी किया जाता है।

‌‌‌1.चमेली के फूल से वशीकरण

‌‌‌चमेली के फूलों का प्रयोग कार्य सिद्व करने के लिए भी किया जाता है।आप नहाने के बाद अपने मुख्य दरवाजे के बाहर चमेली के फूल रख सकते हैं और वे भी ताजे पानी से भरे बर्तन के अंदर अंदर ऐसा करने का फायदा यह है कि ‌‌‌ऐसा करने से सोई हुई किस्मत जाग जाती है और कार्य सफल होते हैं।

‌‌‌1.चमेली के फूल से वशीकरण

इस प्रयोग को पति पत्नी और प्रेमी प्रेमिका को वश मे करने के लिए कर सकते हैं। यह बहुत अधिक प्रभावशाली वशीकरण प्रयोग है। इसके लिए आपको 27 चमेली के फूल लेनें हैं। चमेली के फूल तोड़ने से पहले आपको पेड़ से प्रार्थना करनी होगी कि ‌‌‌हे पेड़ देवता मैं आपके फूलों का प्रयोग अपने जीवन साथी को वशीकरण करने के लिए कर रहा हूं । आपको फूल को अच्छे तोड़ने हैं। उसके बाद आपको घर पर आएं ।‌‌‌उसके बाद बाद आपको आटे का पुतला बनाना है।इसके अलावा आपको अपने प्रिय का पहना हुआ कपड़ा या बाल आप ले सकते हैं।

‌‌‌उस पूतले के अंदर उस कपड़े या बाल को डाल देंगे । फिर इस पूतले को एक ‌‌‌लकड़ी के पटे पर रखें और उस पूतले के चारो और फूल सजा दे ।फिर काला धागे को बिना तोड़े पूतले के हाथ ,पैरों और गर्दन के अंदर लपेटना है। और फिर गांठ बांध देना है।

‌‌‌उसके बाद इस पूतले को कहीं डब्बे के अंदर रख देना है। 27 दिन बाद इस पूतले को  जमीन के अंदर गाड़ देना है।और जब आपका प्रेमी या प्रेमिका आपका हो जाए तो उसके हाथ के अंदर एक काला धागा बांध देना है। उसके बाद वह आप से कभी दूर नहीं जाएगा ।

‌‌‌2.चमेली के 7 फूलों को जेब मे रखने से वशीकरण

दोस्तों यदि कोई प्रतिदिन 7 चमेली के फूलों को जेब मे रखता है तो भगवान प्रसन्न होते हैं। और इस प्रकार के व्यक्ति को किसी भी प्रकार का कोई रोग नहीं होता है। यह एक आजमाया हुआ टोटका है। इसका प्रयोग बहुत से लोग करते हैं।

‌‌‌3.पति और पत्नी वशीकरण चमेली के फूल से

पति और पत्नी वशीकरण चमेली के फूल से

दोस्तों इस टोटके का प्रयोग केवल पति और पत्नी ही कर सकते हैं।यदि महिलाएं अपने पति से परेशान हैं। उनका पति उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते हैं तो यह तंत्र प्रयोग कर सकते हैं। सबसे पहले रविवार के दिन चमेली के फूल को न्यौता दे आएं और एक नीले ‌‌‌धागा चमेली के पौधे के बांध कर आ जाएं ।

उसके बाद सोमवार को सिर पर पिले रंग का कपड़ सिर पर रखकर 24 फूल तोड़कर ले आएं और नीले रंग का कपड़ा बिछा कर ‌‌‌उस पर सभी प्रकार के फूलों को रखदें और फिर धूप और दीप करें ।

‌‌‌उसके बाद वहां पर चमेली के तेल से छींटे दें और भगवान शिव से प्रार्थना करें और भगवान का प्रसाद का भोग लगाकर अपने प्रियतम को दें । आप खुद भी खा सकते हैं। ऐसा करने से आपके प्रिय का वशीकरण हो जाएगा ।

‌‌‌4.2 चमेली के फूल से वशीकरण करना

आपको सबसे पहले दो चमेली के सही फूलों को लेकर आना है। उसके बाद उन दो चमेली के फूलों पर अपना लिखना है।उसके बाद नीचे दिये मंत्र का 101 बार जप करना होगा । फिर उन चमेली के फूलों के उपर फूंक मारें । जाप दोनो चमेली के फूलों को हाथ मे लेकर ही करना होगा ।

ओम भैरव देव, नगर मोहू, राजा मोहू, ‌‌‌नगर नायक मोहू , ‌‌‌देव मोहू, श्री भैरव की शक्ति

फुरो मंत्र, ईश्वरो वांचा

‌‌‌उसके बाद उन चमेली के फूलों को सूखा लें और फिर इनको ताबीज बनाकर अपने गले के अंदर डालेदें । बस उसके बाद आप जैसे ही उस व्यक्ति के सामने जाएंगे वह आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌5.चमेली के फूल से तीव्र वशीकरण

दोस्तों चमेली के फूल की खूशबू बहुत ही अच्छी होती है और यदि कोई महिला आपसे प्यार करती है तो इसको सूंघने मात्र से ही उसका वशीकरण हो जाता है। ‌‌‌इस वशीकरण विधि का प्रयोग करने से पहले आपको नागकेसर चमेली का फूल , घी और कुमकुम को मिक्स कर एक बर्तन के अंदर रखें और उसके बाद सुबह नहाधोकर सूर्य उगने से पूर्व मूंगे की माला से 3 जप 31 दिन तक करने होंगे ।

‌‌‌जब जप पूर्ण हो जाए तो वशीकरण मंत्र का 21 बार जप करें और लेप की मदद से टिका लगालें ।उसके बाद जो भी आपको देखेगा आपके वश मे हो जाएगा ।इस तरीके से आप किसी को भी अपने वश  मे कर सकते हो ।

ॐ नमो भास्कराय  त्रिलोकम्मने अमुक महीपति में वशं कुरु कुरु स्वाहा

‌‌‌6.चमेली के फूलों के रस से वशीकरण यंत्र

वशीकरण यंत्र

नीचे दिये गए यंत्र को चमेली के फूलों के रस से किसी भी दिन रात को 12 बजे लिखें और उसके बाद नीचे प्रेमी का नाम और पता लिखें । जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। ‌‌‌फिर इसको प्रेमी के बाल के साथ घर से बाहर जला दें ।इस क्रिया को लगातार 7 दिन तक करना है। आपका प्रेमी अपने आप ही आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌7.चमेली के फूल का वशीकरण टोटका

चमेली के फूल का वशीकरण टोटका

इस वशीकरण टोटके को करने का वैसे कोई समय नहीं है। इसके लिए आपको करना यह है कि किसी भी 3 चमेली के फूलों का रस निकालना है और उसके अंदर सिंदूर मिलकार अपने माथे पर टिका कर लेना है। काले कमल भवरें के दोनों पंख पुष्कर मूल श्वेत काकजंघा को पीसकर सूखालें और फिर जिस स्त्री के उपर यह डालेंगे तो वह वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌8.चमेली के फूल का रस से वशीकरण

सफेद गुंजा की जड़ को घिस लें और उसके अंदर चमेली के फूलों का रस मिलाकर जिस स्त्री के सामने आप जाएंगे । वह आपके वश मे हो जाएगी ।यह बहुत अधिक प्रभावशाली टोटका है।

चमेली के फूल से वशीकरण  लेख के अंदर हमने वैसे तो कई टोटके दिये हैं। लेकिन कई बार ऐसा हो जाता है कि कुछ टोटके काम नहीं करते हैं। ऐसी स्थिति के अंदर आप दूसरे टोटके का प्रयोग कर सकते हैं।

शक्कर से वशीकरण करने के सबसे शानदार तरीके

झाड़ू से वशीकरण कैसे करें और झाडू के कुछ खास टोटके

हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण करने के उपयोगी तरीके भी जान लिजिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »