हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण करने के उपयोगी तरीके भी जान लिजिए ।

‌‌‌दोस्तों आप अपने हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण कर सकते हैं।यदि आप किसी महिला से प्रेम करते हैं और वह आपके पास नहीं आ रही है या फिर वह आपसे नाराज है तो आप यह तरीका यूज मे ले सकते हैं। या फिर यदि कोई महिला अपने पति का वशीकरण करना चाहता है तो भी कर सकती है।

‌‌‌अपने हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण

इस प्रयोग को आप अपने घर के अंदर ही कर सकते हैं।इस प्रयोग को करने के लिए आपको रात का समय चुनना होगा और आप सिर्फ शनिवार को चुन सकते हैं। आपको 2 इलाइची और एक लाल पेन की आवश्यकता होगी । प्रयोग को केवल रात को 12 बजे के बाद ही करना है। ‌‌‌अब आपको एक आसन लगाकर बैठ जाना है और लाल पेन से अपने बाएं हाथ पर उस व्यक्ति का नाम लिखना है जिसको आप वश मे करना चाहते हो । फिर इसी हाथ के अंदर ईलाइची पकड़नी होगी और अपनी मूठी को कस कर बंद कर लेना होगा ।

हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण

‌‌‌इलाइची पकड़े पकड़े ही आपको नीचे दिया गया मंत्र को 551 बार जप करना है। मंत्र जप इससे कम नहीं होना चाहिए अधिक होना चल सकता है।

ॐ  वशीकरण  कुरु  कुरु  स्वः

मंत्र जप पूरा होने के बाद आप उस इलाइची को पीस कर अपने पास रख सकते हैं और उसक बाद आपको जब भी मौका मिले उस व्यक्ति को इलाइची खिलादें ,जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो । ‌‌‌आप इलाइची को किसी भी तरीके से खिला सकते हैं।जैसे दूध के अंदर डालकर खिला सकते हैं या फिर चाय के अंदर डाल सकते हैं या खाने के अंदर डालकर भी खिला सकते हैं। ‌‌‌बस उसके बाद वह व्यक्ति अपने आप ही आपके वश मे हो जाएगा ।

हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण मंत्र

इस प्रयोग को आपको केवल मंगलवार को ही करना है। तो आपको रात 12 बजे के बाद इस काम को करना है। एक मेंहदी की कीप लेना है और उसके बाद एकांत स्थान पर पीले रंग का आसन लगा कर बैठ जाना है। ‌‌‌सबसे पहले आपको एक सफेद रंग के कागज के उपर मेंहदी के कीप से ॐ मेहडू विष झत्य देवो नमो कारणों गः भ्जग्ग  नाम ले  वश वश कुरु स्वः मंत्र लिखें और इस मंत्र के बीच मे उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसको आप वश मे करना चाहते हो ।

‌‌‌उसके बाद उपर दिये गए मंत्र का 251 बार जप करें फिर मेंहदी से अपने हाथ के उपर नाम लिखें और उस कागज को जलादें फिर मेंहदी के कीप को किसी भी स्थान पर खडडा खोद कर दबादें आपका काम बहुत ही जल्दी हो जाएगा ।

‌‌‌ हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण करें लाल पैन से

यह प्रयोग आपको शनिवार रात को ही करना है।और उसके बाद काले रंग के आसान पर बैठे फिर सौंप लें व लाल रंग का पेन लें और सरसों के तेल का दीपक अपने सामने जलाना है। और दीपक को ऐसा लेना है जो 6 घंटे तक लगातार जलता रहे ।

‌‌‌उसके बाद आपको अपना मुख पुर्व दिशा की ओर होना चाहिए और काले रंग का आसन लगाकर बैठना है। ‌‌‌उसके बाद आपको अपने बाएं हाथ पर उस व्यक्ति का नाम लिखना है जिसको आप वश मे करना चाहते हैं और अपने हाथ के अंदर सारी सौंप को पकड़कर मूठी बंद करलें ।

और उसके बाद नीचे दिया गया मंत्र 3100 बार जप करना है।

‌‌‌ओम नामो भास्कराय त्रिलोकात्मने

अमुक महपति में वश्य कुरू कुरू स्वाहा ।।

‌‌‌आपको इस मंत्र को आंखे बंद कर उच्चारण करना है। उसके बाद इस सौंप को किसी भी चीज के अंदर डालकर खिलादें । जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌हाथ पर नाम लिखकर आसान वशीकरण

इस तरीके के अंदर आपको करना यह है कि अपने हाथ पर लाल पेन से उस व्यक्ति का नाम लिखना है। जिसको आप वश मे करना चाहते हो ।उसके बाद दो इलाइची के टुकड़ों को अपने हाथ के अंदर रखना है और नीचे दिये गए मंत्र को ‌‌‌101 बार जाप करना होगा । यह मंत्र आप केवल अपने प्यार को पाने के लिए ही प्रयोग कर सकते हैं।

‌‌‌ओम कामदेवाय अमुक वश्य कुरू कुरू स्वाहा ।।

‌‌‌अपने हाथ पर नाम लिखकर प्रेमी को दास बनाना

‌‌‌अपने हाथ पर नाम लिखकर प्रेमी को दास बनाना

दोस्तों इस प्रयोग को आपको केवल शनिवार के दिन ही करना है। और यह आप केवल महिलाएं कर सकती हैं।सबसे पहले अपने हाथ पर लाल पेन से अपने प्रेमी का नाम लिखें ।उसके बाद ‌‌‌मछली का पित्त और गोरोचन को पीसें और अपने हाथ पर लिखें नाम पर मिलाकर अपने पति या प्रेमी को तिलक लगादें । वह सदा सदा आपका दास हो जाएगा ।लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि यह प्रयोग करते समय आपके पति को इस बात का पता नहीं चलना चाहिए ।

‌‌‌महिला के बाल और नाम लिखकर वशीकरण

दोस्तों यह वशीकरण बहुत ही उपयोगी टोटका है। इसको आप किसी भी समय कर सकते हैं। लेकिन इसका प्रयोग केवल अच्छे कार्यों के लिए करें और इस विधि इस प्रकार से है।

‌‌‌सबसे पहले  उस महिला के बाल प्राप्त करें जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। और फिर शनिवार के दिन उसके बालों को गधे की लीद के साथ जमीन के अंदर किसी भी सुनसान स्थान पर गाड़दें । गाड़ने से पहले उस स्त्री का अपने हाथ पर नाम लिखें और सोचें । फिर रोजाना सबुह उठें और स्त्री का नाम ‌‌‌अपने हाथ पर लिखें और उसके बारे मे सोचते हुए । वहां पर जाकर अपना मूत्र त्याग करें ऐसा लगातार 21 दिन के अंदर करें । वह स्त्री अपने आप ही आपके वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌ढाक के बीज और नाम लिखकर वशीकरण

‌‌‌ढाक के बीज और नाम लिखकर वशीकरण

सबसे पहले अपने एक हाथ पर लाल पेन से उस व्यक्ति का नाम 7 बार लिखें जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। फिर नहाने के लिए जाएं और नहाने के बाद कुछ पानी छोड़ दें और उसमे अपने 7 बार नाम को मिटा दें । अब ढाक के बीज को लाल कपड़े के अंदर बांध कर उस पानी मे 24 घंटे के लिए ‌‌‌रखदें । समय पूरा हो जाने के बाद बीजों को निकाल कर जिस स्त्री को खिलाएंगे वह सदा सदा के लिए आपके वश मे हो जाएगी ।

हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण लेख के अंदर हमने नाम लिखकर वशीकरण करने के अनेंक तरीकों के बारे मे जाना यह लेख आपको कैसा लगा नीचे कमेंट करके बताएं ।

अमरबेल से वशीकरण टोने टोटके और मंत्र प्रयोग

हरी मिर्च से वशीकरण करे अपने घर पर इन आसान तरीकों से

गुड से वशीकरण करने के अनेक प्रभावशाली तरीके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »