ई-मेल से वशीकरण करने के कुछ प्रभावशाली तरीके दूर से वश मे करना

ई-मेल से वशीकरण करने का मतलब है दूर से वशीकरण करना । दोस्तों वैसे किसी को ईमेल से वशीकरण नहीं किया जाता है। ‌‌‌लेकिन वैसे तो दोस्तों ई मेल से वशीकरण का मतलब होता है कि आपको कुछ क्रिया करनी है और उसके बाद आप ईमेल भेज कर किसी लड़की को अपने वश मे कर सकते हैं लेकिन इस शर्त के अंदर भी आपको यह बतादें कि आप किसी अनजान लड़की को अपने वश मे नहीं कर सकते हैं। वशीकरण की भी अपनी सीमाएं होती हैं। ‌‌‌

यदि किसी अंजान लड़की को वश मे करना इतना ही आसान होता तो बड़े बड़े तांत्रिक कब का समाज के अंदर कच्चारा कर दिये होते । यदि आप किसी लड़की को जानते हैं और वह भी आपको जानती है तो ईमेल से वशीकरण संभव है लेकिन लड़की को आपके बारे मे सब कुछ पता होना चाहिए ।

ई-मेल से वशीकरण

‌‌‌आपको बतादें कि वशीकरण सिर्फ इतना कर सकता है।कि यदि किसी लड़की या लड़के के दिमाग के अंदर पहले से ही आपके प्रति प्यार है तो वह और अधिक गहरा हो सकता है यदि कोई आपसे नफरत करना है तो उसका वशीकरण लगभग नहीं हो सकता है।

ई-मेल से वशीकरण

‌‌‌यह वशीकरण दूर से वशीकरण प्रयोग है।जिसके अंदर आप अपने वशीकरण पात्र से ई मेल से या फोन से कनेक्ट हो सकते हैं। इसके अंदर आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है। इसमे आपको उस व्यक्ति की फोटो की आवश्यकता होगी जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो । ‌‌‌आपको इस विधि को शनिवार के दिन रात 12 बजे से शूरू करनी होगी और किसी एकांत कमरे के अंदर जाएं और आटे के प्रयोग से भैरवी चक्र बनाएं ।उसके बाद उस कमरे के अंदर आसन लगाकर बैठे धूप और दीपक जलाएं । ‌‌‌उस पुरूष की फोटो भी उसके सामने रखें । उसके बाद नीचे दिये गए मंत्र का 21 दिनों तक 108 बार जप करना है।इसमे भैरवी चक्र को सिंदूर से तिलक करना होगा । उसके बाद इसका परिणाम आप खुद ही देखेंगे ।

क्लीं हिं ऐ चामुण्डाय विच्चे

ई-मेल से वशीकरण मंत्र से पति को वश मे करना

दोस्तों यह प्रयोग महिलाएं कर सकती हैं।जिन महिलाओं को यह लगता है कि उनका पति किसी दूसरी महिला के चक्कर के अंदर फंस गया है और उनको कोई उपाय करना चाहिए तो वो यह कर सकती हैं। इसके लिए ज्यादा कुछ करने की आवश्यकता नहीं है।

आपको किसी भी दिन स्नान करने के बाद ‌‌‌लाल आसन के उपर बैठ जाना है।फिर माता चंड़ी की पूजा करनी है।उसके बाद  चन्दन, केसर और पान के पत्ते को चढ़ाना होगा ।और फिर चंडी श्रोत पढ़ें। पूजा जब पूरी हो जाए तो चंदन और कैसर का तिलक लगाकर पति के सामने जाएं । यदि पति विदेश हैं या दूर रहते हैं तो उनकी फोटो के सामने जाएं । ऐसा करने से ‌‌‌प्रचंड वशीकरण होता है। ‌‌‌कुछ देर पति की फोटो के सामने ऐसे ही खड़ी रहें और पति के बारे मे सोचती रहें ।फिर एक घंटे बाद पति को फोन करें आपको कुछ बदलाव नजर आएगा ।

‌‌‌ ई-मेल से वशीकरण कैसे करें पति और पत्नी वशीकरण

दोस्तों यह बहुत ही प्रचंड वशीकरण यंत्र है।यह यंत्र प्राचीन किताबों से लिया गया है। इसके अंदर आप किसी भी पति या पत्नी का दूर बैठे वशीकरण कर सकते हो ।

 इसमे आपको गुरू पुष्य योग के दिन भोजपत्र पर अष्टगंध से यंत्र लिखना है और इसको धूप दीपक से सिद्य कर लेना है।‌‌‌अपने गले के अंदर चांदी के ताबीज के अंदर बंधवा देना है।ध्यानदें । इसके नीचे उसका भी नाम लिखना है ,जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो ।

‌‌‌ ई-मेल से वशीकरण कैसे करें पति और पत्नी वशीकरण

‌‌‌उसके बाद आप उस व्यक्ति के सामने जाएं या ईमेल की मदद से बात करें या फोन पर । वह धीरे धीरे आपकी ओर आकर्षित होगा ।

‌‌‌रोटी पर लिखकर

दोस्तों नीचे दिये गए यंत्र से किसी भी स्त्री को दूर से वश मे किया जा सकता है।सबसे पहले किसी भी शनिवार के दिन एक तरफ से सिकी हुई रोटी बनाएं और उसके उपर नीचे दिये गए यंत्र को लिखदें । उसके बाद उस रोटी को काले कुत्ते को जिस स्त्री के नाम से खुलावेंगे वह आपके वश मे हो ‌‌‌जाएगी ।

‌‌‌रोटी पर लिखकर

‌‌‌किसी को ईमेल से वश मे करने का सरल तरीका

यदि कोई आपसे दूर चला गया है और आप चाहते हैं कि वह आपके वश मे हो जाए तो आपको किसी भी शुक्रवार के दिन नीचे दिये गए मंत्र का किसी भी एकांत स्थान पर बैठकर 601 बार जप करें ।उसके बाद भां भवानी को प्रसाद चढ़ावें और फिर आप उस व्यक्ति से फोन पर बात करे।‌‌‌उसके बाद आप देखेंगे कि वह आपके साथ बहुत अच्छा व्यवहार करेगा ।

हरिम: मुरुम पिशाचिनी (व्यक्ति का नाम) मम वशियन भवन्ती

‌‌‌शैतानी वशीकरण

दोस्तों यह एक शैतानी वशीकरण है और इसका प्रयोग बिना किसी भी जानकारी के नहीं करना चाहिए । वरना नुकसान हो सकता है। इसके अंदर आपको करना यह है कि शनिवार की रात 12 बजे एक रेत के बर्तन मे गोबर डालकर सुलगा लें ।उसके बाद ‌‌‌आपको राई के 11 दाने लेंने हैं और इनको कांच के बर्तन के अंदर डाल देना है।अब आग्न्ये की और मुंह करके एक दाना उठाएं और दांई हथेली पर दाने को लें उसके बाद मंत्र पढ़ें और आग मे डालदें । ऐसा आपको 11 दानों के साथ करना है। यह प्रयोग 41 दिन तक करना है।

‌‌‌बड़ पीपल का बड़ा धान

वहां बैठा अबाबील शैतान

अबाबील शैतान तू मेरी सुन

अमुक के जा दिल को धुन

मेरी शक्ल मे उसको आन

न आने तो अपनी औरतों के सर मसीबत जान

उठ अभी अभी तू आन

न आने तो तेरे सिर भैंसे की खाल ।।

‌‌‌दूर से वशीकरण प्रयोग

दोस्तों यह दूर से किया जाने वाला वशीकरण प्रयोग है। इसके अंदर आपको कई सारी चीजों की आवश्यकता होगी ।सफेद वस्त्र ,कुमकुम ,चंदन,गोरोचन ,तेल और सुगंध वाली अगरबती और और सिद्व पारद शिवलिंग और रूद्राक्ष की माला ।‌‌‌यदि आप यह प्रयोग खुद नहीं कर सकते हैं तो किसी भी बाबाजी से करवा सकते हैं। इसमे आपको करना यह है कि किसी भी रविवार की रात को नहाधोकर बैठ जाएं इसके लिए सफेद आसन प्रयोग करें ।

 फिर सब कुंमकुम और चंदन व गोरोचन को बराबर मात्रा मे मिलाकर स्याही की मदद से इंसान का चित्र बनाएं। उसके उपर आपको पारद ‌‌‌शिवलिंग को रख देना है। उसके बाद सामने सरसों के तल का दीपक जलाते हुए मंत्र का 51 हजार बार जप करना है। आप हर दिन 1000 बार मंत्र जप कर सकते हैं। इसको 51 दिन के अंदर पूरा करना होता है।

‌‌‌ओम अमुक वेग वेग आकर्षय आकर्षय प्रस्थापय प्रस्थापय आगच्छ आगच्छ मणिभद्र स्वाहा ।।

पीले रंग के गेंदों के फूलों से वशीकरण

यदि आप किसी दूर बैठे इंसान को अपने वश मे करना चाहते हैं तो यह प्रयोग सबसे अधिक उपयोगी होता है। इसके लिए आपको करना यह है कि लाल और पीले गेंदे के फूलों को लेकर आना है। और उसके बाद इनको पीस लेना है और हनुमानजी के चरणों के सिंदूर को इसके अंदर मिलाएं और ‌‌‌पेस्ट बनाकर अपने माथे पर लगादेना है।

उसके बाद सामने एक दीपक जलालें और उसकी उंचाई आपकी आंखों के बराबर होनी चाहिए । अपने ध्यान को एकाग्र करते हुए उस व्यक्ति के बारे मे सोचे यह प्रयोग कम से कम रोजाना आधा घंटा करें ।और 7 दिन तक करने से आपको अच्छा रिजेल्ट मिलेगा ।

‌‌‌ई मेंल से वशीकरण लेख के अंदर हमने आपको कई प्रकार के वशीकरण तरीके के अंदर बताया हैं। यहां पर हमने ऐसे ही तरीके दिये हैं जिनकी मदद से आप दूर बैठे किसी का वशीकरण कर सकते हैं। लेकिन हमने आपको बताया कि वह व्यक्ति आपके अनुकूल होना चाहिए । और आपको जानना ही चाहिए नहीं तो वशीकरण नहीं होगा । यदि ‌‌‌आप किसी लड़की का नाम जानते हैं लेकिन उसके बारे मे ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं तो वशीकरण संभव नहीं होगा । असल मे यह तभी होगा जब वह आपके बारे मे जानती हो ।‌‌‌इसके अलावा वशीकरण का सक्सेस होना लड़की या पुरूष की मानसिक स्थिति के उपर निर्भर करता है।

चिता की राख से करें प्रचंड वशीकरण सरल टोटके और मंत्र

1 दिन मे वशीकरण करने के अचूक तरीके जल्दी देखें

3 शब्द का वशीकरण मंत्र वशीकरण के 8 शानदार प्रयोग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *