चिता की राख से करें प्रचंड वशीकरण सरल टोटके और मंत्र

चिता की राख से वशीकरण किया जा सकता है।आपको यह जानकर हैरानी होगी कि वश मे करने का यह सबसे बेहतरीन उपाय होता है। यदि किसी को मसान के अंदर जाने से और चिता की राख लाने से डर नहीं लगता है तो वह इसकी मदद से तुरन्त वशीकरण कर सकते हैं।‌‌‌इस प्रकार के वशीकरण प्रयोग को आमजन कभी नहीं करना चाहिए क्योंकि वे चिता के राख के साथ प्रयोग करने से डर सकते हैं। उनको पता नहीं होता है कि शक्तियों को किस तरह से नियंत्रित किया जाता है। फिर भी आप नीचे दिये गए कुछ वशीकरण प्रयोग जान सकते हैं। जिनके अंदर वश मे करने के लिए चिता की राख ‌‌‌का प्रयोग किया जाता है।

चिता की राख से वशीकरण टोटका

चिता की राख से वशीकरण

‌‌‌इस विधि को आपको सुनसान स्थान पर और एकांत के अंदर करना होगा । शनिवार के दिन रात्रि में उत्तर दिशा की तरफ मुंह कर आसन लगा वहां पर बैठ जाएं और एक सफेद कागज के उपर उस स्त्री का नाम लिखें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो ।अब उस कागज को किसी मिट्टी के घड़े के अंदर डालदें । फिर ‌‌‌अब एक नींबू काटें और उस स्त्री के पैरों की रेत को नींबू के अंदर की तरफ लगादेना है।और नींबू को घड़े के अंदर रखदें । अब उस घड़े के सामने  लकड़ियों से आग लगा देना है।उसके बाद अपने दाएं हाथ में चावल लेकर मंत्रों को 121 बार पढ़ें और आग के चारों ओर सात चक्कर लगाएं तथा मंत्रों के साथ चावल को घड़े में डालते रहें तत्पश्चात घड़े को लाल कपड़े में लपेटकर श्मशान में छोड़ आये।

ॐ नमोह अधोर ह्रीम अधोर हूँ घोर घोरतरे सर्वे सर्वे

रुपये ह: ए ह्रीम कलीम चमुंडाये विच्च विच्च

नवाक्षर चंडीमंत्रे निमंत्रऎ त्वच बलिपूर्वक

‌‌‌यह प्रयोग बहुत ही खतरनाख है और महिलाओं को इस प्रकार का प्रयोग नहीं करना चाहिए । यह सिर्फ रात मे ही किया जा सकता है।

class="wp-block-heading">मसान की राख से वशीकरण

दोस्तों यह वशीकरण प्रयोग करने के लिए शनिवार के दिन किसी भी स्त्री की चिता की राख लाएं और उसके बाद उपर दिये गए मंत्र को 108 बार पढ़कर जिस स्त्री के सर पर डालेंगे वह वश मे हो जाएगी ।

ॐ नमो धूलि धूलि।

विकट चांदनी पर मारूँ धूलि।

धूलि लगे, बने दीवानी।

घर तजे।

बाहर तजे।

ठाडा तजे भर्तार दीवानी।

एक सठी बलवान।

तुं नाहरसिंह वीर अमुक को उठाय लाव।

न लाय तो हनुमान वीर कि दुहाई।

मेरी भक्ति।

गुरु कि शक्ति।

फुरे मंत्र ईश्वरोवाचा।

‌‌‌चिता की राख से सरल वशीकरण मंत्र

यह बहुत ही सरल वशीकरण मंत्र है। और इसके अंदर आपको कुछ भी नहीं करना है।आपको शनिवार के दिन थोड़ी सी चिता की राख लाएं ।उसे घर के अंदर नहीं लाना है।उसके बाद उसके अंदर थोड़ा सा कैसर मिलाना है।उसके बाद उसके उपर गौमूत्र के छींटे मार देना है।‌‌‌फिर आपको करना यह है कि उस स्त्री का नाम 51 बार मन से लें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो ।फिर भस्म को उस स्त्री के उपर चुपके से डालदें । वह वश मे हो जाएगी।

‌‌‌ चिता की राख से वशीकरण मंत्र चिता की राख से प्रचंड वशीकरण

आपको रात्री 10 बजे के बाद इस प्रयोग को करना होगा । इसके लिए आपको सबसे पहले चिता की राख को किसी भी बर्तन के अंदर डालना है और राख के अंदर गोरोचन मिलाते हुए बस सात बार मंत्र का जप करना है। इस बात का ध्यान रखें की यह प्रयोग घर के अंदर ना करें । बस घर से बाहर ही ‌‌‌राख को रखना है। मंत्र जप करने से पूर्व राख के अंदर दूसरी चीजें जैसे  शुक्रदंत ,सिंदूर और गौरोचन मिला लेना चाहिए ।उसके बाद आप इस राख को किसी स्त्री के सर के उपर डालदेते हैं तो वह आपके वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌ओम नमो कामाख्या देवी अमुकी मे वषय करी स्व:

जलती चिता की राख से वशीकरण

जलती चिता की राख से वशीकरण

दोस्तों किसी भी जलती चिता की राख को मछली के तेल के अंदर 7 दिन तक भीगोकर रखें उसके बाद उस राख को किसी स्त्री के सर पर डालदें और ओम भस्म भस्म 4 वर्ड जार बार बोलें उसके बाद लड़की का नाम बोलें और स्वाहा2 बार बोले ।

‌‌‌ध्यान रहे चिता की राख को घर के अंदर लाना अच्छा नहीं होता है। और ऐसे प्रयोगों को केवल घर के बाहर ही करना चाहिए ।

श्मसान की रेत से वशीकरण

दोस्तों यह बहुत ही प्रचंड वशीकरण टोटका है और इसका प्रयोग नहीं करना चाहिए ।रविवार के दिन जब शुक्ल पक्ष हो तो चुपके से श्मसान के अंदर जाएं और वहां की रेत लेकर आ जाएं अब अपने दोनो हाथों पैरों के नाखूनों को मिलाकर जिस किसी को आप खिलादेंगे । वह सदा सदा ही आपके वश मे ‌‌‌हो जाएगा ।

‌‌‌गोरोचन और चिता भस्म से वशीकरण

‌‌‌गोरोचन और चिता भस्म से वशीकरण

दोस्तों किसी भी शनिवार के दिन चिता की भस्म को लाना है और उसके बाद उसके अंदर बच ,कूठ ,कुमकुम और गोरोचन को समान मात्रा के अंदर मिलाना है। फिर चूर्ण करके जिस स्त्री के सिर पर आप डालदेंगे वही आपके वश मे हो जाएगी ।

बच एक लोकप्रिय औषधीय पौधा है जिसका उपयोग भारत में अनेक आयुर्वेदिक औषधियों में किया जाता है। इसकी पत्तियों से नींबू की तरह सुगंध आती है और जड़ों से मधुर मीठी गंध आती है।

कुछ लोग कूठ को कुठ भी लिखते हैं। कूठ (kuth plant) का प्रयोग बहुत प्राचीनकाल से चिकित्सा के लिए किया जा रहा है।

‌‌‌वशीकरण करने के लिए सरल तंत्र

सबसे पहले किसी भी शनिवार के दिन चिता की राख को उस स्त्री के घर के आगे डाल आएं जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं। उसके बाद उस स्त्री के पैरों की रेत को उठाकर लाएं जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं। फिर उसे 7 बार मंत्र से अभिमंत्रित करके जिस  स्त्री या ‌‌‌पुरूष के सर पर डालदेंगे वह आपके वश मे हो जाएगा। ‌‌‌आपको मंत्र का प्रयोग करने से पहले रोजाना एक माला मंत्र की 7 दिन तक जप करके मंत्र को सिद्व करना होगा ।

अल्लाह बीच हथेली के मुहम्मद बीच कपार ! उसका नाम मोहिनी जगत मोहे संसार ! मोह करे जो मोर मार उसे मेरे बाये पोत वार डाल ! जो न माने मुहम्मद पैगमर कि आन ! उस पर मुहम्मद मेरा रसुलिल्लाह

‌‌‌चिता की राख से वशीकरण करना बहुत अधिक प्रभावी होता है। और यदि आप तंत्र क्रियाओं के बारे मे नहीं जानते हैं तो आपको यह नुकसान पहुंचा सकता है। जो लोग सिंपल हैं उनको इस प्रकार के वशीकरण का प्रयोग नहीं करना चाहिए।

1 दिन मे वशीकरण करने के अचूक तरीके जल्दी देखें

3 शब्द का वशीकरण मंत्र वशीकरण के 8 शानदार प्रयोग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *