लाल कपड़े से वशीकरण करने के सफल तरीके

‌‌‌लाल कपड़े से वशीकरण करने के तरीके लाल कपड़े से वशीकरण टोटके आप कपड़े की मदद से भी वशीकरण कर सकते हैं।कपड़े से वशीकरण करने के पीछे एक विज्ञान यह काम करता है कि जिस इंसान का हम कपड़ा लेते हैं उसकी उर्जा उस कपड़े से जुड़ी होती है और उसके उपर कुछ तांत्रिक क्रिया हम कर देते हैं।और इस कपड़े से निकलने वाली तरंगे उस इंसान के दिमाग को प्रभावित करती हैं।

‌‌‌इस प्रकार की तंत्र किया से मन और दिमाग के अंदर बैचेनी हो सकती है।और जैसे ही व्यक्ति उस इंसान के नजदीग जाता है जिसने वशीकरण किया है तो उसे शांति मिलती है।

‌‌‌लाल कपड़े से वशीकरण‌‌‌ lal kapde se vashikaran

शनिवार या अमावस्या के दिन संध्या काल के समय सूर्यास्त के ठीक बाद सबसे पहले शिव मंदिर जाएं और शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं।उसके बाद अपना एक पुराना लाल कपड़ा ,दो नींबू, शहद और सिंदूर लेकर किसी सुनसान स्थान पर चले जाएं ।

उसके बाद ‌‌‌एक नींबू के उपर सिंदूर से उंगली की मदद से प्रेमी का का नाम लिखें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो उसके बाद दूसरे नींबू पर शहद से अपना नाम लिखें और दोनों नींबू को लाल कपड़े मे लपेट कर जमीन के नीचे गाड़ दें ।‌‌‌अब वहीं पर बैठ कर नीचे दिये गए मंत्र का 108 बार जाप करें ।

‌‌‌उसके बाद जमीन से कपड़े को निकाल लें और नींबू वहीं पर गाढ दें उस कपड़े को धोकर आप पहन लें ।ऐसा करने से वशीकरण हो जाता है।

ऊँ नमो भगवते काम देवाय सर्व जन प्रियाय,

सर्वजन सम्मोहनाय, ज्वल ज्वल प्रज्ज्वल प्रज्ज्वल, हन हन वद वद तप तप, सम्मोहय सर्व जन में वश्यं कुरू कुरू स्वाहा!!

‌‌‌लाल कपडे से करें पुरूष का वशीकरण

यदि आप एक महिला हैं और किसी पुरूष से प्रेम करती हैं।और उसका वशीकरण करना चाहती हैं तो आप यह प्रयोग कर सकती हैं। इसमे आपको सबसे पहले उस पुरूष का एक लाल कपड़ा हाशिल करना होगा जो पहना हुआ होना चाहिए ।

‌‌‌आपको इस प्रयोग को शनिवार की रात को करना है।कपड़े को अच्छी तरह से कूटें और इसके अंदर चमेली का तेल डालें । उसके बाद इस कपड़े को किसी दूसरे कपड़े पर निकालें और इस प्रक्रिया के दौरान मोहनी मंत्र का उच्चारण करते रहें ।

‌‌‌अब इसके सामने धूप ,दीप और अगरबत्ती जलाएं ।अब हाथ मे लौंग लेकर और 5 फूल लेकर मंत्र का 108 बार जाप करें । उसके बाद कूटे हुए कपड़े के 7 हिस्से करें और हर हिस्से को रोजाना जलाएं मंत्र को रोजाना जाप करते रहें ।‌‌‌उसके बाद वह पुरूष आपके वश मे हो जाएगा । मंत्र उपर दिया जा चुका है। हर दिन 108 बार मंत्र का जाप करना है।

‌‌‌लाल कपड़े से करें प्रेमी को वश मे

सबसे पहले आपको अपने प्रेमी का कोई भी  लाल कपड़ा हाशिल करना होगा ।उसके बाद उत्तर दिशा की ओर मुख करके बैठ जाना चाहिए और अपने सामने सरसों के तेल का दीपक जलाएं इसके अलावा तांबे के बर्तन मे वह कपड़ा रखें ।‌‌‌

अब कुछ समय आंखें बंद करें और स्मरण करें ।इस दौरान आपको अपने प्रेमी के बारे मे सोचना है।आप दोनों के साथ बिताए पल या जो आप बिताना चाहते हो ।फिर नीचे दिये मंत्र का 108 बार जाप करें ।‌‌‌उसके बाद कपड़े व दीपक को किसी पेड़ के नीचे ले जाकर रखदें ।ऐसा करने से वशीकरण हो जाएगा ।

नते भवन अवंती हम समर्पयामि तत्व नमो नमः

ठंद्रजाल एविद्या भगवती देवी मस्त या करुण नमो नमो।

‌‌‌एक नींबू और लाल कपड़े से वशीकरण

इस वशीकरण टोटके का प्रयोग  पत्नी ही करें । एक नींबू को काट लेना है और उसके अंदर सिंदूर लगाना है। उसके बाद इस नींबू को किसी भी पति के लाल कपड़े से बांध देना है और एक पुराने पेड़ पर लटकाकर पति को वश मे करने की कामना करनी होगी ।

‌‌‌आकर्षण करने के लिए वशीकरण

होली की रात को आपको यह प्रयोग करना है। यदि आप किसी को अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं तो यह प्रयोग कर सकते हैं। इतना ही नहीं । यदि कोई आपसे दूर रहता है और आप उसे अपने पास बुलाना चाहते हैं तो यह प्रयोग कर सकते हैं। इस प्रयोग की वजह से इंसान के अंदर मिलने की तीव्र ‌‌‌इच्छा होने लग जाती है।

‌‌‌होली की रात को यह प्रयोग करने के लिए एक मिटटी की हांडी लेनी होगी और उसके अंदर वशीकरण यंत्र रख देना है।इस पात्र के अंदर एक साबुत हल्दी का टुकड़ा और सात काली मिर्च रखनी हैं।

‌‌‌अब बर्तन के मुख को लाल कपड़े से बांध कर रख देना है। उसके बाद एक घंटे तक लगातार नीचे दिये गए मंत्र का जाप करना है।

जब 1 घंटा हो जाए तो पात्र को किसी दूर सुनसान स्थान पर गाड़ देना है। जैसे जैसे समय बीतेगा जिसका वशीकरण किया है उसके मन मे आपसे मिलने की अच्छा पैदा होने लग जाएगी ।

‌‌‌ओम वीर वैताल अमुक को मन फेर ,मेरे वश मे कर ,चरणो मे पडे ,कहियो करे सौ ताला तोडु हाजर होय कहुं सो होय ग्रं टं फट।।

‌‌‌लाल कनेर से वशीकरण

‌‌‌लाल कनेर से वशीकरण

शनिवार की शाम को लाल कनेर के पेड़ के पास जाएं और उस को न्योता दें । फिर फूलों की टहनी को एक डोरे से बांध दें । उसके बाद दूसरे दिन सुबह सूर्योदय से पहले टहनी को तोड़ ले आएं ।आपको फिर टहनी को गंगाजल से शुद्ध करना है। उसके बाद रात होने पर किसी एकांत स्थान पर दीपक जलाएं और ‌‌‌लाल कपड़े पर टहनी रखकर    धूप दीप की मदद से पूजा करें । उसके बाद 121बार मंत्र का जाप करें ।फिर इस टहनी का एक फूल तोड़ें और 21 बार मंत्र पढ़कर यह फूल जिस किसी को देंगे वह आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌ओम मूठी माता मूठी रानी

गूठी लगावै आग

अमुक के चटक लगाय

बेधड़क कलह मचावै ।।

मुख न बोले ,सुख न सोवे ।।

कहत मंत्र उठाय ,मारयौ उरझै

क्यों काच सूत की आटी उरझै।।

अब देखूं नाहरसिंह वीर तेरे मंत्र की शक्ति

शब्द सांचा पिंड काचा फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा ।।

‌‌‌मोहिनी मंत्र

दीपावली या ग्रहण के समय इस मंत्र का प्रयोग करना है।इसको पूर्ण शुद्धता के साथ 10 हजार बार मंत्र का जाप करें । 10 दिन तक आप इसको कर सकते हैं। उसके बाद गूगल की 108 आहूती देनी होगी । फिर किसी ब्राहा्रण को भोजन करवाएं और दक्षिणा दें ।फिर नया लाल रंग का कपड़ा और मिठाई और फूल वैगर को ‌‌‌लेकर 108 बार मंत्र का जाप करें ।फिर इन वस्तुओं को जिनको भी देंगे वह आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌ओम ह्रीं मोहिनी स्वाहा।।

‌‌‌लाल कपड़े पहन कर वशीकरण

यह बहुत ही सरल वशीकरण मंत्र है।सबसे पहले लाल रंग का कोई कपड़ा पहने और स्नान करने के बाद 108 बार इस मंत्र का जाप करें ।इसको 9 दिन तक करना है। उसके बाद आपका काम हो जाएगा ।

‌‌‌ओम चैतन्य गोरक्षनाथाय नम: ओम चैतन्य कानिफ नाथाय नम: ,ओम चैतन्य मच्िछन्द्रनाथाय नम:।।

‌‌‌दो नींबू और लाल कपड़े से वशीकरण

इसका प्रयोग महिलाएं अपने पति को वश मे करने के लिए कर सकती हैं। सबसे पहले माता काली के मंदिर मे शनिवार के दिन जाना होगा उसके बाद वहां पर काले कपड़े को चढ़ाना होगा । फिर  एक निंबू पर अपने पति का नाम और दूसरे पर अपना नाम लिखना है। नाम लिखने के लिए आपको सिंदूर का प्रयोग करना हैं। और नींबू को कपड़े के उपर रखते हुए 251 बार नीचे दिये गए मंत्र का जाप करना है।

उं नामो नाराणाय सर्व लोकान

मम वशय कुरू कुरू स्वाहा।।

उसके बाद अपने पति के नाम के अक्षर को बीच से काटे और उसके रस ‌‌‌को पीलें ।‌‌‌फिर लाल वस्त्र जो पति का पहना है मे नींबू को डालें और जमीन के अंदर गाड़ दें ।

‌‌‌स्नान के जल से वशीकरण

‌‌‌स्नान के जल से वशीकरण

यह वस्त्र से वशीकरण करने का बहुत ही प्रभावी तरीका है। आपको करना यह है कि लाल वस्त्र पहन कर स्नान करें । उसके बाद उस स्नान के जल से जिस स्त्री को आप स्नान करवादेंगे वह आपके वश मे हो जाएगी । लेकिन ध्यान रहे । उस स्त्री को इसके बारे मे पता नहीं चलना चाहिए ।

‌‌‌पुतला वशीकरण प्रयोग

शुक्रवार को यह वशीकरण प्रयोग आपको करना होगा ।रोजाना आपको 21 दिन तक 108 बार मंत्र का जाप करना होगा । मंत्र रात को जपना है और मंत्र को नहा धोकर निवस्त्र होकर जपना है।‌‌‌मंत्र को जपते समय उस व्यक्ति का पुतला बनाएं ,जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हैं। पुतले के नाक ,कान और इंद्री बनाएं । फिर इसके जननांग वैगरह बनाएं और सिर पर बाल के टुकड़े लगाएं । उसके बाद आपको करना यह है कि ‌‌‌उस व्यक्ति के पसीने से युक्त कोई लाल कपडे पर उस पुतले को स्थापित करें ।और मंत्र का जाप करें । गोरोचन ,केले के रस और रजरक्त को मिलाकर मंत्र का 7 बार जाप करें और इसका तिलक करके जिस पुरूष के सामने स्त्री जाएगी वह पुरूष वश मे होगा ।

चौराहे की मिट्टी से वशीकरण करने का अदभुत तरीके

गाय के पैरों की मिट्टी से वशीकरण cow vashikaran mantra

काले धागे से वशीकरण करने का उपाय

‌‌‌ओम नम: महायक्षिणी नाम मे वश्यं कुरू कुरू स्वाहा।।

लाल कपड़े से वशीकरण लेख के अंदर हमने लाल कपड़े से होने वाले वशीकरण के बारे मे जाना। यह लेख आपको पसंद आया होगा ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *