कागज पर नाम लिखकर जला दे से वशीकरण

‌‌‌ कागज पर नाम लिखकर जला दे – कागज पर नाम लिखकर वशीकरण करने के अनेक तरीकों के बारे मे हम बात कर चुके हैं। इस लेख के अंदर कागज पर नाम लिखकर जला दे ,से वशीकरण पर बात करने वाले हैं। यदि आप किसी को वश मे करना चाहते हैं तो नीचे दी गई विधि का प्रयोग कर सकते हैं। और अधिक जानकारी के लिए अपने गुरू से संपर्क कर सकते हैं। क्योंकि ‌‌‌कोई भी तंत्र या मंत्र बिना गरू के संभव नहीं होता है।

‌‌‌कागज पर नाम लिखकर वशीकरण कागज पर नाम लिखकर जला दे

यदि आप अपने पति को वश मे करना चाहते हैं तो यह एक बहुत ही सरल टोटका है। इसके अंदर आपको करना यह है कि शनिवार की रात को अपने पति की चोटी के बाल चुपके से काट लें और एक सफेद कागज पर अपने पति का नाम लिखें । उसके बाद बाल और उन कागज को अपने घर की दहलीज पर जलाएं और उसकी ‌‌‌राख के उपर अपने पैर को रखते हुए अपने घर के अंदर आ जाएं ऐसा करने से पति सदैव ही वश मे रहता है।

कागज पर नाम लिखकर वशीकरण

‌‌‌मोमबत्ती से वशीकरण

यह प्रयोग सोमवार के दिन करना है।और अपने घर के अंदर पूर्व दिशा की ओर आसन लगाकर बैठ जाएं उसके बाद अपने सामने एक पानी का ग्लास रखदें । उसके उपर एक चंदन का टिक्का लगा दें और उसके अंदर एक पानी का सिक्का डाल देना है। ‌‌‌उसके बाद ग्लास से अधिक उंचाई की एक मोमबत्ती जलादें । फिर मंत्र का 108 बार जाप करें और मोमबत्ती की लो के साथ 3 बार फूंक मारें ।लेकिन इस प्रक्रिया के दौरान मोमबत्ती बुझनी नहीं चाहिए । ‌‌‌

उसके बाद जिसको वश मे करना हो उसका नाम एक कोरे कागज पर लिखें और उस कागज को मोमबत्ती की लौ के अंदर जलादें । और मोमबत्ती को लगातार सुबह तीन दिन तक जलाना है। लेकिन नाम लिखा कागज सिर्फ एक दिन ही जलाएं । उसके बाद मोमबत्ती के कचरे को श्मसान घाट मे फेंक कर आ जाएं।

ओम बजीउ फज्ञ अमुक हुरु हुरु कुरु कुरु स्वाः।

‌‌‌सफेद कागज के टुकड़े से वशीकरण

आपको शनिवार के दिन एक सफेद कागज का टुकड़ा लेना है और उस कागज के टुकड़े पर चंदन से जिसको वश मे करना है उसका नाम लिख देना है। फिर इस कागज को आपने देवता के चरणों के अंदर रखकर दीप जलाना है 7 दिन तक लगातार । उसके बाद कागज को जला देना है। वशीकरण हो जाएगा ।

‌‌‌लाल पेन से कागज पर नाम लिखकर वशीकरण

सबसे पहले आपको किसी भी शनिवार के दिन एक सफेद कागज लेना है और उसके उपर आप जिसको वश मे करना चाहते हैं उसका नाम लाल पेन से लिख देना है। ‌‌‌उसके बाद नीचे दिये गए मंत्र का 3 बार जाप करना होगा ।

वशम कामाख्या अक्शोभय ।।

उसके बाद कागज को अपनी मूठी के अंदर रखें और जिसको वश मे करना चाहते हैं उसको याद करें । 4 घंटे अपनी जेब के अंदर उस कागज को रखें और फिर जलादें ।

‌‌‌प्रचंड वशीकरण

इस प्रयोग को आप किसी भी दिन कर सकते हैं। एक लाल पेन लेना है और एक सफेद कागज पर अपना और जिसको वश मे करना है उसका नाम लिखना है। और बीच मे प्लस का चिन्ह लगा देना है। और कागज के नीचे मंत्र ओम नमो वश्यम वश स्वाहा।। ‌‌‌उसके बाद इस कागज को जला देना है। बस इतना सा करना है।

‌‌‌वशीकरण यंत्र का प्रयोग

आप यंत्र का प्रयोग करके भी वशीकरण कर सकते हैं। एक सफेद कागज पर काली स्याही से वशीकरण यंत्र को बनाएं उसके अंदर जिसको वश मे करना है उसका नाम लिखें । उसके बाद यंत्र को जला दें । ऐसा करने से वशीकरण हो जाएगा ।

‌‌‌केवड़ा से वशीकरण  प्रयोग

कागज पर नाम लिखकर वशीकरण

सबसे पहले आपको केवड़ा का पुष्प प्राप्त करना होगा जो किसी भी प्रकार से टूटा हुआ नहीं होना चाहिए । उसके बाद उसे अपने सामने रखें और मंत्र का 1080 बार जाप करें । अब उस फूल के अंदर उस इंसान को देखने की कोशिश करें जिसको आप अपने वश मे करना चाहते हो ।‌‌‌अब मंत्र पढ़ते हुए दाहिनी हाथ की हथेली पर जल डालें ।और फूल पर डालदें । हर मंत्र जाप पर आपको जल डालना होगा । अब 108 मंत्रों से फूल के टुकड़ों की आहूती दें और समिधा मे चिडचिड़ी की झाड़ी का प्रयोग करके आहूती दें और एक कोरे कागज पर जिसको वश मे करना हो उसका नाम ‌‌‌ लिखकर जला देना चाहिए । इस प्रयोग के दौरान जो मंत्र उपयोग मे आता है। वह इस प्रकार है।

नमक से वशीकरण करने के मस्त तरीके

कागज पर नाम लिखकर वशीकरण करने के अनेक तरीके

विवाहित स्त्री वशीकरण करने के प्रंचड उपाय

दीपावली पर वशीकरण के खतरनाख प्रयोगों का संग्रह

‌‌‌ओम हंहंहं हंहंहं ठंठं डंडंडं फट स्वाहा।।

‌‌‌लौंग से वशीकरण नाम लिखकर

पूर्णिमा की संध्या को आपको यह प्रयोग करना होगा ।अब किसी नदी या तालाब के अंदर जाएं और छाती तक जल के अंदर खड़े हो जाएं । उसके बाद एक पान के पत्ते के अंदर 5 लौंग दबाएं उसके बाद मुख मे दबा ले अब चंद्रमा को देखते हुए 21 बार मंत्र जाप करें ।‌‌‌फिर पानी के अंदर डूबकी लगाएं और 7 बार मंत्र का जाप करें । उसके बाद पान के बीड़े को धूप दिखाएं । फिर एक कागज के उपर उसका नाम लिखें जिसको वश मे करना हो । फिर 108 बार मंत्र का जाप करें। फिर लौंग को सुखा लें और पान के रस को निकाल कर लौंग पर गिराएं ।‌‌‌और नाम लिखे कागज को जलादें और उसकी राख व लौंग को पीस कर उसके चूर्ण को जिस किसी के उपर डालेंगे वही आपके वश मे हो जाएगा । इसका मंत्र इस प्रकार से है

‌‌‌ओम नम: चंद्रेश

‌‌‌आक की जड़ से वशीकरण

आक की जड़ ,धतूरे की जड़ ,कबूतर की बीट ,चौराहे की रेत और गाय के गोबर इन सबको आपस मे मिलाएं ।और मंत्र को 108 बार जाप करें । उसके बाद इनकी गोली बनालें और इसके बाद श्मसान के अंदर जाएं और उसकी राख इसके अंदर मिलाएं । फिर ‌‌‌जिसका वशीकरण करना हो उसका नाम कागज पर चंदन से लिखें और कागज को जलाकर इसकी राख को मिलाएं और इस प्रकार से एक चूर्ण बन जाएगा । इनको जिस किसी के सर पर डालेंगे वही आपके वश मे हो जाएगा ।

 ‌‌‌ओम विश्वदेवाय महाकाल रूदाय नम:।।

कागज पर नाम लिखकर जला दे ? लेख के अंदर हमने वशीकरण करने के अनेक तरीकों के बारे मे जाना । जो तरीका आपको सही लगे आप उसका प्रयोग कर सकते हैं। लेकिन जिस भी तरीके का प्रयोग करें आप अपने गुरूके परामर्श से ही करें।

3 thoughts on “कागज पर नाम लिखकर जला दे से वशीकरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *