‌‌‌दोस्तों हम मुर्गे की हड्डी से वशीकरण कर सकते हैं। यदि आप अपने घर के अंदर मूर्गा खाते हैं तो उसकी हड्डी भी आपके पास आसानी से मिल जाएगी ।और उसकी मदद से आप एक खतरनाख वशीकरण कर सकते हैं। दोस्तों यदि आप मूर्गा नहीं खाते हैं तो आप वशीकरण के दूसरे तरीकों का प्रयोग कर सकते हैं। ‌‌‌या इन्हीं तरीकों मे से कोई भी तरीका चुन सकते हैं ,जो आपको अच्छा लगता हो । नीचे हम कई सारे तरीके दे रहे हैं।

1.मुर्गे की हड्डी से वशीकरण murge ki haddi se vashikaran

मुर्गे की हड्डी से वशीकरण

‌‌‌इस तरीके से वशीकरण करने के लिए आपको दो सफेद कागज और एक लाल पेन की आवश्यकता होगी ।मुर्गे की हड्डी भी आपको लानी होगी । सबसे पहले कागज पर आप जिसको वश मे करना चाहते हैं उसका नाम लिखें और उसके बाद उसकी मां का नाम उसके बाद अपना और अपनी मां का नाम लिखना है। नीचे 3 साथिया के चिन्ह बनाने होते हैं।

‌‌‌उसके बाद मूर्गे की हडड़ी पर उस व्यक्ति का नाम लिखना होता है जिसका आप वशीकरण करना चाहते हो ।फिर कागज के अंदर हडड़ी को लपेट देना है। उसके बाद किसी भी निर्जर स्थान पर जाकर इसको जमीन मे गाड़ देना है।

2.मुर्गे की हड्डी से वशीकरण कैसे करें

यह तरीका भी काफी अच्छा है। और आप इस तरीके की मदद से किसी भी महिला या पुरूष को वश मे कर सकते हैं। यदि आपके पति आपके साथ बुरा बर्ताव करते हैं तो आप उनको वश मे कर सकती हैं। हालांकि खून और मांस का प्रयोग अघौर तंत्र के अंदर होता है।

‌‌‌इस प्रयोग को करने के लिए आपको सबसे पहले 5 मुर्गे की हड़ियों की आवश्यकता होगी । उसके बाद रात्रि 12 बजे के बाद एक काले मारकर से एक मूर्गे की हडडी पर उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसको आप वश मे करना चाहते हैं ।उसके काला कपड़ा लपेटें और तीन बार नीचे दिया गया मंत्र बोलकर किसी चोराहे पर रखकर आ जाएं।

‌‌‌यही तरीका लगातार 5 दिन तक दौहराना होता है। उसके बाद आपका काम हो जाएगा । लेकिन आपको इस बात का हमेशा ध्यान रखना है कि चौराहे पर हड़डी रखकर वापस आते समय पीछे मूडकर नहीं देखना होता है।

‌‌‌हू कलू हू नम:

‌‌‌3.मुर्गे के पंजे से वशीकरण

मुर्गे के पंजे से वशीकरण

‌‌‌यह काफी प्रभावशाली है । और इसकी मदद से आप किसी भी महिला और पुरूष को वश मे कर सकते हैं और कई तांत्रिक बताते हैं कि यह काफी प्रभावी तरीके से काम करता है। बस आपको सिर्फ एक बार ही करना है।

‌‌‌इस उपाय को करने के लिए आपको एक मुर्गे का पंजा और एक लाल पेन व एक कागज की आवश्यकता होगी ।‌‌‌सबसे पहले आपको कागज के उपर उस व्यक्ति का नाम लिखना है जिसको आप वश मे करना चाहते हो और फिर उसके पास उसकी मां का नाम लिखना है। नीचे दो स्वास्तिक चिन्ह बनाने हैं। उसके बाद उसके नीचे उस व्यक्ति का नाम लिखना है जो उपरवाले को वश मे करना चाहता है।

‌‌‌उसके बाद आपको मुर्गे के पंजे पर उस व्यक्ति का नाम लिखना है जिसका आपको वशीकरण करना होता है। फिर पेपर को मुर्गे के चारो ओर लपेटना है। फिर इन सबको किसी भी स्थान पर घर से बाहर गड़डा खोद कर दफना देना है।

‌‌‌4.मुर्गे की गर्दन से वशीकरण करना

‌‌‌मुर्गे के सिर से वशीकरण करने की यह बहुत ही अधिक उपयोगी विधि है। यह विधि इस प्रकार की है कि बहुत ही तेजी से काम करती है। यदि आप वशीकरण की दूसरी विधियों को कर चुके हैं और आपको कोई फायदा नहीं हुआ है तो इस विधि का प्रयोग करके भी देख सकते हैं।

‌‌‌इस तरीके से वशीकरण करने के लिए आपको सबसे पहले उस व्यक्ति का नाम एक सफेद कागज पर तीन बार लिखना होता है। जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। उसके बाद प्लास का साइन लगाकर अपना नाम तीन बार लिखें जैसे

raja +ram

raja+ram

raja+ram

‌‌‌इस काम को जुम्मे को करना होता है।जब आप सारा काम कर लेते हो तो उसके बाद उस कागज को मोड़ना होता है फिर उसको ‌‌‌मुर्गे की गर्दन के चारो ओर धागे से बांध कर लपेट देना होता है। बस फिर उसको किसी भी एकांत स्थान पर जाकर छिपा देना होता है।

5.मुर्गे की हड्डी पर नाम लिखकर वशीकरण

‌‌‌इस वशीकरण को करने के लिए आपको सबसे पहले एक सफेद कागज लेना होता है।उस सफेद कागज के उपर उस इंसान का नाम लाल पेन से लिखें जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌याद रखें इस उपाय को आपको केवल शनिवार के दिन ही करना होता है।फिर आपको पेन से मुर्गे की हडडी पर उस व्यक्ति का नाम लिखना है जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।फिर कागज के उपर एक मंत्र लिखना है। उं कामाख्या अक्षोभ्य ।

मुर्गे की हड्डी पर नाम लिखकर वशीकरण

‌‌‌उसके बाद कागज को अपने हाथ मे रखलें और मन ही मन उस इंसान का स्मरण करें फिर कागज और हडडी को लेजाकर कहीं गाड कर आ जाएं । आपका काम हो जाएगा ।

‌‌‌इस विधि के अंदर आपको मुर्गे की हडडी की आवश्यकता होगी । इसमे सफेद कागज एक काला पेन और एक काले धागे की जरूरत होगी ।सबसे पहले एक कागज पर उस व्यक्ति का नाम लिखना है जिसको वश मे करना है। उसके बाद उसकी मां का नाम लिखना है।

फिर प्लस का निशान लगाकर लड़के का नाम या जो वश मे करना चाहता है ‌‌‌उसका नाम लिखना है। फिर इस कागज को मुर्गे की हडडी से लपेट कर  उसके उपर धागा लपेट देना होता है। फिर इन सबको पॉलिथीन की थैली के अंदर बंद करके किसी भी सुनसान स्थान पर जाकर जमीन मे गाड़ देना होता है।

‌‌‌6.मुर्गे के 2 पंजों से वशीकरण करना

इस कर्मकांड को करने के लिए आपको दो मुर्गे के पंजें व एक बोतल शराब और हल्दी और नमक की आवश्यकता होगी । एक मुर्गे की चोंच की जरूरत होगी किसी भी बबुल के पेड के नीचे जाना है और वहां पर मुर्गे की चोंच मे शराब डालनी है और उसके बाद मुर्गे को जमीन मे रखकर सारी चीजे डाल ‌‌‌देनी हैं। और अंत मे गड़डे को बंद कर देना है। इसको सिर्फ सिद्व पुरूष ही कर सकता है। यदि आप इसको घर पर ट्राई करते हैं तो यह काम नहीं करेगा ।

‌‌‌दोस्तों उपर हमने मुर्गे की हड्डी से वशीकरण करने के कई तरीके बताएं है। यह सब अघौर तंत्र के अंदर प्रयोग किये जाते हैं। आप बिना गुरू के परामर्श के ऐसा नहीं करें । यदि आप बाहर नहीं जा सकते हैं नेट पर कई गुरू की वेबसाइट हैं आप youtube पर सर्च कर सकते हैं। ‌‌‌अन्य लेखों की तरह इस लेख को भी मात्र एक जानकारी समझें ।

पेशाब से वशीकरण करने के 10 सबसे जबरदस्त तरीके

लहसुन से स्त्री वशीकरण के अचुक और प्रभावशाली तरीके

धोबी के पैरों की मिट्टी से वशीकरण कैसे करें ? सरल तरीके